IhsAdke.com

आपकी प्रेमिका को कैसे बताएं आपको एसटीडी है

आपकी प्रेमिका को बताएं कि आपके पास यौन संचारित बीमारी है (एसटीडी) एक मुश्किल बातचीत हो सकती है आपको नहीं पता कि वह कैसे प्रतिक्रिया देंगे हालांकि, उसे जानने का अधिकार है, और आप बातचीत को सुविधाजनक बनाने के लिए कुछ कदम उठा सकते हैं।

चरणों

भाग 1
वार्तालाप के लिए तैयार हो जाओ

अपनी प्रेमिका को बताएं शीर्षक वाला चित्र आपके पास एक एसटीडी चरण 1 है
1
तथ्यों को जानें एक बार जब आपको पता चलता है कि आपके पास एसटीडी है, तो जानें कि रोग के बारे में आप क्या कर सकते हैं। तो आप अपनी प्रेमिका के किसी भी सवाल के लिए तैयार रहेंगे। इसके अलावा, आपको अच्छी तरह से सूचित किया जाना चाहिए। आपका डॉक्टर आपको एसटीडी के बारे में कुछ पत्रक दे सकता है, या आप कुछ वेबसाइटों पर विश्वसनीय जानकारी पा सकते हैं, जैसे कि https://aids.gov.br/, स्वास्थ्य वेबसाइट एड्स और अन्य एसटीडी के लिए वेबसाइट
  • आपकी प्रेमिका को बताएं शीर्षक वाला चित्र आपको एसटीडी चरण 2 है
    2
    समझें कि आप उसे सबसे अच्छा तरीका बताते हैं। सबसे पहले, यह करना सही बात है यहां तक ​​कि अगर आप सुरक्षा का उपयोग कर रहे हैं, तो आपकी प्रेमिका को एसटीडी करार करने का जोखिम है। और जब आप पहले से ही जानते हैं कि आपके पास एसटीडी है तो बिना किसी असंपीड सेक्स के कारण अपनी प्रेमिका को बीमारी से उजागर करना अवैध हो सकता है
    • इसके अलावा, यहां तक ​​कि अगर आपको बीमारी का इलाज और ठीक किया गया हो, तो आपकी प्रेमिका आपको इसे वापस कर सकती है अगर उसके पास एसटीडी है
  • आपकी प्रेमिका को बताएं शीर्षक वाला चित्र आपके पास एसटीडी चरण 3 है
    3
    बातचीत सुनें जब आप वार्तालाप शुरू करते हैं तो आप शायद परेशान होंगे। आप क्या कहने जा रहे हैं और बातचीत को दोहराने के मुख्य बिंदु लिखने के लिए कुछ समय ले लो। आप जो कहते हैं उसे दर्शाते हुए स्थिति के तनाव को दूर कर सकते हैं।
  • अपनी प्रेमिका को बताएं शीर्षक वाला चित्र आपको एक एसटीडी चरण 4 है
    4
    इस बारे में सोचें कि आपको कैसा महसूस होगा यही है, अपने आप को उसके स्थान पर रखो। अगर उसने आपको बताया कि उसे यौन संचारित बीमारी है, तो आप कैसा महसूस करेंगे? अपनी भावनाओं का विश्लेषण करने से आप वार्तालाप के समय अधिक सहानुभूति दे सकते हैं।
    • उदाहरण के लिए, आपको चोट या नाराज़ महसूस हो सकता है आप रिश्ते को ऐसी स्थिति लाने के लिए अपनी प्रेमिका को भी परेशान कर सकते हैं।
  • भाग 2
    बात कर रहे

    आपकी प्रेमिका को बताएं शीर्षक वाला चित्र आपके पास एक एसटीडी कदम 5 है
    1
    सही समय चुनें जब आप बातचीत करने की कोशिश कर रहे हैं, तो आपकी प्रेमिका को किसी और चीज़ के साथ व्यस्त नहीं होना चाहिए। रुको जब तक वह आपको सभी का ध्यान नहीं दे सकता यदि आप सही समय नहीं चुन सकते हैं, तो उससे पूछें कि जब कुछ महत्वपूर्ण बातों के बारे में बात करने का एक अच्छा समय होगा
  • आपकी प्रेमिका को बताएं शीर्षक वाला चित्र आपके पास एसटीडी चरण 6 है
    2
    सही स्थान चुनें आप यह बातचीत किसी सार्वजनिक स्थान पर नहीं करना चाहते हैं यह एक नाजुक स्थिति है, और आपकी प्रेमिका भावनात्मक हो सकती है। आप दोनों के लिए एक आरामदायक जगह चुनें जहां कोई भी बातचीत नहीं सुन सकता। इसके अलावा, कोई विचलन नहीं होना चाहिए।
    • लेकिन रहस्योद्घाटन करने के लिए एक बहुत अंतरंग क्षण का चयन न करें- यानी, जब आप सेक्स करने वाले थे, तो यह बातचीत करने के लिए आदर्श नहीं होगा। आपको वास्तव में किसी भी अंतरंग पल से पहले उसे बताना चाहिए।
  • आपकी प्रेमिका को बताएं शीर्षक वाला चित्र आपके पास एक एसटीडी चरण 7 है
    3
    उद्देश्य रहें बिंदु तक पहुंचने से पहले डोजेज मत बनें। बस कहो कि तुम क्या मतलब है, लेकिन एक नाजुक तरीके से
    • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं, "मैं तुम्हें यहाँ लाया क्योंकि मैं अपने स्वास्थ्य के बारे में एक कहानी भी चिंता है कि आप मैं दाद, जो एक यौन संचारित रोग है बताने के लिए की जरूरत है।"।
    • यह बताएं कि बीमारी किसने पारित की है, अगर आपको पता है तो यह भी महत्वपूर्ण है। यदि रिश्ते अद्वितीय नहीं हैं, तो आप दूसरे व्यक्ति की बीमारी को संक्रमित कर सकते हैं। यदि रिश्ते अद्वितीय हैं, तो संभव है कि आपने अपनी प्रेमिका के लिए इस बीमारी का अनुबंध किया है, और आपको इसके बारे में बात करने की आवश्यकता है। यह भी संभव है कि आपके पास पहले से ही कुछ समय के लिए बीमारी है, इससे पहले कि आप डेटिंग शुरू करें, क्योंकि एसटीडी अस्थिर हो सकते हैं।



  • आपकी प्रेमिका को बताएं शीर्षक वाला चित्र आपको एसटीडी चरण 8 है
    4
    अगर आपको लगता है कि आप उसके पास गए तो माफी मांगो यदि आपको लगता है कि आप एसटीडी को उसके पास पारित कर चुके हैं तो माफी मांगने के लिए ठीक होगा। समझाओ कि आप इस संबंध को रिश्ते में लाने के लिए खेद महसूस करते हैं।
  • आपकी प्रेमिका को बताएं शीर्षक वाला चित्र आपको एसटीडी चरण 9 है
    5
    प्रस्ताव सूचना अब बीमारी के बारे में आपकी जानकारी का उपयोग करने का समय है उदाहरण के लिए, यदि आप जानते हैं कि बीमारी का इलाज है, तो यह बात करने के लिए एक अच्छा समय है अगर आपके पास अन्य जानकारी है जो आपकी प्रेमिका को स्थिति को बेहतर ढंग से समझ सकती है, तो आप बात कर सकते हैं।
    • आप उदाहरण के लिए कह सकते हैं कि बीमारी कैसे फैल सकती है या लक्षण क्या हैं।
  • आपकी प्रेमिका को बताएं शीर्षक वाला चित्र आपके पास एसटीडी चरण 10 है
    6
    उसे बात करने दो। यह कहने के बाद कि आपको क्या कहना है, प्रतिक्रिया देने के लिए उसे समय दें वह इसके बारे में बात करना चाहती है और सवाल पूछती हैं। उसे बिना किसी दखल के बोलने दें
    • उसे कहने के लिए प्रोत्साहित करें कि वह क्या सोच रही है उससे पूछिए कि वह कैसा महसूस कर रही है या उसके पास कोई प्रश्न हैं
  • आपकी प्रेमिका को बताएं शीर्षक वाला चित्र आपको एसटीडी चरण 11 है
    7
    यदि आवश्यक हो तो उसे अपना समय दें उसे मिली खबर काफी नाज़ुक है आपकी प्रेमिका को सोचने के लिए कुछ समय की आवश्यकता हो सकती है। अगर आपको लगता है कि ऐसा करने के लिए सबसे अच्छा है या यदि यह कहता है कि आपको अकेले रहने की जरूरत है, तो पीछे हटें और इसे जिस स्थान की आवश्यकता है उसे दें।
    • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं, "मुझे पता है इस खबर है और इसलिए अगर आपको लगता है करने के लिए अकेले कुछ समय की जरूरत है, मैं समझता हूँ कि मैं परीक्षा देने के लिए कहा और हम अपने की देखभाल कर सकते हैं कि .. स्वास्थ्य। "
  • भाग 3
    बातचीत के बाद

    आपकी प्रेमिका को बताएं शीर्षक वाला चित्र आपको एसटीडी चरण 12 है I
    1
    उससे पूछिए कि क्या उसके पास अन्य प्रश्न हैं वह सोच रहा था, जबकि अन्य संदेह उत्पन्न हो सकता है। अगले दिन उससे बात करें वह भी बीमारी खुद को शोध करने के लिए समय था देखो कि क्या वह कुछ भी पूछना चाहता है
  • अपनी प्रेमिका को बताएं शीर्षक वाला चित्र आपको एसटीडी चरण 13 है
    2
    मजबूत करें कि उसे परीक्षा लेने की जरूरत है। भले ही उसे जगह की जरूरत हो, आपको इस तथ्य पर जोर देना चाहिए कि उसे परीक्षा लेने की जरूरत है। उसे पहली बार ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करें, लेकिन अगली बार जब आप उससे बात करते हैं तो फिर से बात करने में संकोच न करें।
  • अपनी प्रेमिका को बताएं शीर्षक वाला चित्र आपके पास एक एसटीडी चरण 14 है
    3
    सुरक्षित सेक्स करें अब जब आपके पास एसटीडी है, तो आपको सेक्स के बारे में और भी सावधान रहने की आवश्यकता है। आप जब तक यह लेता है तब तक योनि या गुदा संभोग न करने का निर्णय ले सकते हैं। और आपको उन्हें सुरक्षित बनाने के लिए कंडोम या दंत बांध भी हो सकते हैं।
    • योनि और गुदा सेक्स के बजाय, आप जब तक खिलौनों को एक-दूसरे को नहीं बदलते हैं, तब तक आप चुंबन, अभिमानी और सेक्स के खिलौने का उपयोग कर सकते हैं।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (15)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com