IhsAdke.com

किसी से बात करने के लिए आप किसने धोखा दिया

कुछ लोगों के लिए, संबंध बहुत संवेदनशील क्षेत्र हैं। जब विश्वासघात में शामिल होता है, यह एक सुई पर संतुलित गिलास बॉल की तरह होता है एक गलत कदम है और यह टूट जाता है। लेकिन सौभाग्य से कुछ जोड़ों के लिए समस्याएं दूर करने और आगे बढ़ने के तरीके हैं।

चरणों

टॉक टू किसी से आप के नाम से चित्र` class=
1
कहो आप क्षमा चाहते हैं। किसी रिश्ते में विश्वासघात दोनों लोगों पर तनाव ला सकता है: यदि यह एक गंभीर संबंध था, तो स्थिति की गंभीरता अधिक होती है। लेकिन समस्या को दूर करने के लिए असंभव नहीं है पहला कदम उस व्यक्ति के साथ शांति बनाना है जिसे आप धोखा दिया और दिखाते हैं कि आप क्या कह रहे हैं, इसके बारे में आप ईमानदार हैं। ईमानदारी, इस मामले में, आवश्यक है। वह सब कुछ कहो जिसे व्यक्ति जानना चाहता है इस तरह, अगर आपके बीच के संबंध में ताकत बहाल करने का मौका है, तो कम भय या अनुत्तरित प्रश्न होंगे।
  • टॉक टू किसी से आप के नाम से चित्र` class=
    2
    दूसरे व्यक्ति को जगह दें उसे उम्मीद है कि उसे माफ करने के लिए तुरंत पूछने के लिए बहुत ज्यादा होगा यह स्थिति को दूर और संसाधित करने दें। यदि वह यह भी मानती है कि आपको एक साथ होना चाहिए, तो आप रहेंगे यदि नहीं, तो अभी भी दोस्ती और संबंधों में सुधार के लिए जगह होगी।
  • टॉक टू किसी से आप के नाम से चित्र` class=



    3
    परेशान न हो, यदि चीजें सामान्य रूप से वापस नहीं जातीं तो व्यक्ति को चोट लगी थी। और इससे इस पर काबू पाने के लिए उसे बहुत समय और स्थान की ज़रूरत होगी। अपनी उपस्थिति को बल न दें जब आप किसी तारीख के लिए तैयार हों, तो उसे आपके पास आने दें।
  • टॉक टू किसी से आप के नाम से चित्र` class=
    4
    अन्य व्यक्ति की भावनाओं के लिए तैयार रहें परिस्थितियों को समझें जिसमें आप हैं और यदि आप एक साथ काम करते हैं तो रिश्ते की मरम्मत की जा सकती है। सुनो उसे क्या कहना है, लेकिन उसे यह भी बताएं कि वह क्या सोचती है। वह मन नहीं पढ़ सकती, इसलिए उसे जानना होगा कि आप क्या सोच रहे हैं।
  • टॉक टू किसी से आप के नाम से चित्र` class=
    5
    दोस्त बनो पता है कि रिश्ते को सीधे वापस जाने की आवश्यकता नहीं है एक नया रिश्ता शुरू करें यदि दूसरा व्यक्ति अतीत को भूल जाने के लिए तैयार है, तो पता है कि आप किसी भी चीज को दूर कर सकते हैं। अपनी गलतियों को स्वीकार करें और उन्हें स्वीकार करने के लिए खुद को श्रेय दें जबकि यह आसान कहा से किया है, लंबे समय से ईमानदारी केवल आपकी मदद करेंगे
  • चेतावनी

    • आपका साथी हिंसक रूप से प्रतिक्रिया कर सकता है जब तक वह किसी को नहीं मारता, तब तक उसे क्रोधित होने का पूरा अधिकार है परिणाम के बावजूद, यह पूरी तरह से आपकी गलती है लेकिन यह समझें कि किसी को चोट या दुर्व्यवहार करने का अधिकार नहीं है। अगर वह हिंसक ढंग से प्रतिक्रिया करता है, तो जल्दी से बाहर निकलते हैं और कभी भी जल्द ही वापस नहीं आते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com