IhsAdke.com

ट्रैप पार्टनर के साथ व्यवहार करना

बहुत से लोग किसी रिश्ते में बेवफाई की प्रकृति को नहीं समझ सकते हैं हालांकि कहानी के दो पहलू हो सकते हैं, बेवफाई स्वीकार्य नहीं है और भावनात्मक रूप से दूसरे पति या पत्नी के लिए हानिकारक है जो व्यक्ति धोखा देता है वह आसानी से किसी भी ढालना में फिट नहीं होता है ऐसे लोग हैं जो एक बार धोखा देते हैं, इसके बारे में बुरा लगता है, और गलती को कभी दोहराएंगे नहीं। कुछ लोग फिर से जब तक खोजी नहीं जाती हैं तब तक बेवफाई के पैटर्न को जारी रखेंगे। दूसरों ने इसे एक जीवन शैली बना दिया है यदि आपको एक अविश्वासी साथी से निपटने के बारे में जानने की ज़रूरत है, तो आपको पहले यह तय करना होगा कि वह कितनी संभावना है कि वह फिर से एक ही व्यवहार को दोहराएगा। तो आपको यह सोचना है कि क्या आप उस व्यक्ति पर भरोसा करते हैं जो उस शब्द पर विश्वास करने के लिए पर्याप्त है, जब वह कहती है कि वह माफी चाहता है। क्षतिग्रस्त होने वाले विश्वास को बनाने के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी चाहिए।

चरणों

एक धोखा देने वाले साथी चरण 1 को संभालें
1
उस व्यक्ति की ईमानदारी पर विचार करें, जिसने आपके साथ विश्वासघात करने के लिए कहा था। आप उसके पास नहीं जा सकते हैं, उसे आपके पास आना होगा ऐसा होने पर, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि यह फिर से नहीं होगा। जब तक आप अपने साथी को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं और अपने कार्यों की ज़िम्मेदारी ले सकते हैं, तो आप शायद खुद को यह बताने में समर्थ नहीं होंगे कि जो हुआ था, वह एक बार का आयोजन था। यदि आप यह सब आपके पीछे छोड़ देते हैं, तो अपने आप को स्पॉटलाइट ले जाएं
  • एक धोखा देने वाले साथी चरण 2 को संभालें चित्र शीर्षक
    2
    सुनिश्चित करें कि आप आगे बढ़ने से पहले अपने रिश्ते में अपने साथी के विश्वासघात के ज्ञान के साथ रह सकते हैं। कोई भी आपको भूलने की उम्मीद नहीं करता है, लेकिन आपको इसके लिए तैयार होना चाहिए क्षमा करने के लिए. अन्यथा, रिश्ते अविश्वास, बदला और चुप नफरत के एक चक्र में बदल सकते हैं। यदि आप कहते हैं कि आप माफ करेंगे, आपको वास्तव में इसका मतलब होना चाहिए हालांकि, यह कहने से पहले, सुनिश्चित करें कि आपका साथी उस अपरिवर्तनीय क्षति के प्रकार को समझता है जो उसने किया है या उसने किया है



  • एक धोखा साथी को संभालने वाला शीर्षक पृष्ठ 3 शीर्षक
    3
    रिश्ते सुधारना शुरू करें यह चौकोर एक पर वापस जाने की तरह है आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि ऐसी परिस्थितियां जो आपके रिश्ते से धोखाधड़ी का कारण हो सकती हैं या उनसे वंचित हो सकती हैं। उदाहरण के लिए, जिस व्यक्ति के साथ आपका साथी आपको धोखा दे देता है वह आपको चित्र से बाहर होना चाहिए। किसी भी संपर्क के बिना, दोस्ती का कोई संबंध न हो, बिना आकस्मिक मुठभेड़ के।
  • एक धोखा साथी साथी संभाल लेते हुए शीर्षक चित्र 4
    4
    गहरा खोदो इंटरनेट पर अश्लीलता की तलाश करने या छलांग लगाने के बारे में सोचने के बजाय, समस्या का मूल कारण खोज, चर्चा और इलाज किया जाना है। आपके और आपके साथी के बीच के हालात पहले कभी नहीं होंगे, लेकिन एक छोटे से काम के साथ, वे अभी भी अच्छे हो सकते हैं। आपको एक आम जमीन मिलनी होगी, प्रेम को मजबूत करना है जो हर संभव तरीके से एक दूसरे का समर्थन करता है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके साथी के पास पहले से विश्वासघात का इतिहास है और आपको संदेह है कि उसका पछतावा सच नहीं है, तो इसके बारे में कोई गलती नहीं करें। वह आपका सम्मान नहीं करता है और सबसे अधिक संभावना उसी तरह कार्य करना जारी रखता है जब भी उन्हें लगता है कि उन्हें खोज नहीं किया जाएगा।
    • यह विश्वास करना आसान है कि जो व्यक्ति धोखा देता है, वह किसी और की तुलना में खुद को धोखा देता है, सत्य के रिश्ते का आनंद लेने की क्षमता खो देता है। हालांकि, इनमें से कई धोखाधड़ी बर्बाद जीवन छोड़कर कहीं भी जाते हैं। एक निर्दोष बच्चे का जीवन बनाओ, जो एक घर के बीच में खत्म हो जाएगा, या विश्वासघाती साथी का जीवन जो भावनात्मक रूप से नष्ट हो जाएगा। हमेशा ऐसा कोई है जो धोखा देने वाले की गलती का भुगतान करता है
    • दो लोगों के बीच किसी भी सुलह के लिए सबसे अच्छा परिदृश्य जब कोई उन्हें धोखा दे देता है तो ऐसी परिस्थितियां होती हैं, जिसमें अपराधियों ने विश्वासघात का दावा किया जिन लोगों को पकड़ा जा रहा है या बिना संदेह किए बिना कबूल करता है वे गलती को दोहराते हैं। उनके विश्वासघात का कारण जानने के लिए थोड़ा दृढ़ता ले सकते हैं, लेकिन ज्यादातर मामलों में यह इसलिए है क्योंकि उन्हें अपने जीवन से पूरी तरह निराश महसूस हुआ है।
    • अगर आपको लगता है कि आप वास्तव में किसी से प्यार करते हैं, तो पता है कि आप खतरे में हैं। निराशा और आत्महत्याओं से बचने के लिए निराशा के लिए एक छोटी सी जगह छोड़ दें।

    चेतावनी

    • एक सुलहता के लिए सबसे खराब स्थिति में लोग स्वार्थी कारणों से धोखा देते हैं। हालांकि वे सस्ते मनोविज्ञान के साथ अपने कार्यों का औचित्य साबित कर सकते हैं, जो लोग आमतौर पर विश्वासघाती हैं, वे भावनात्मक रूप से कई सहयोगियों को नष्ट कर देंगे। वे परिवार और दोस्तों को तोड़ते हैं और ईंधन से बाहर निकलने या बस चलने से पहले कई अन्य रिश्तों में जाते हैं। ये दुःस्वप्न साझेदार हैं जो हर किसी को पहचानने और अतिरिक्त देखभाल करने से बचने की कोशिश करनी चाहिए। दुर्भाग्य से, वे भी धोखाधड़ी और बहुत ही आकर्षक में बहुत प्रभावी होते हैं। आश्चर्य की बात नहीं, इन लोगों को छोड़ देना सबसे कठिन हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com