IhsAdke.com

कैसे एक मित्र को बताएं कि पति आपको धोखा दे रहा है

मैत्री एक अद्भुत चीज है हालांकि, इसकी कमियां हैं सच दोस्ती की मुख्य विशेषताओं में से एक ईमानदारी है लेकिन जब हम इस ईमानदारी को प्राप्त करते हैं, हम इसे हमेशा सराहना नहीं कर सकते। कभी-कभी हम इसके लिए तैयार नहीं होते हैं और हम गुस्सा भी करते हैं, यहां तक ​​कि एक रिश्ते को तोड़ते हैं इस वजह से, यदि आप अपने दोस्त के रिश्ते के बारे में एक दर्दनाक सच्चाई के बारे में जानते हैं, तो आप अपने आप को एक कठिन नैतिक दुविधा से जूझ सकते हैं।

चरणों

एक मित्र को बताएँ कि उसका या उसका साथी धोखाधड़ी चरण 1 है
1
सुनिश्चित करें कि आप सही हैं यदि आपने पहले हाथ देखा है या सुना है (धोखेबाज या जिस व्यक्ति के साथ वह धोखा दे रहा है) तो आपके पास वास्तविक ज्ञान है कि कुछ हो रहा है। जो कुछ भी आपको मिल रहा है उसे विश्वास न करें (किसी और के बारे में आपको इसके बारे में बताया गया है) वास्तविक साक्ष्य प्राप्त करें या कुछ नहीं कहें हर कोई गलती करता है, लेकिन इसके बारे में मुश्किल लगता है, क्योंकि आपकी दोस्ती की खातिर, ऐसी स्थिति की बात करते समय आप गलती नहीं कर सकते।
  • एक मित्र को बताएं कि उसका या उसकी पार्टनर धोखाधड़ी चरण 2 है
    2
    रिकॉर्ड या कुछ तस्वीरें ले लो आपके मित्र को कुछ बताने से पहले आपको बेवफाई के निर्विवाद साक्ष्य चाहिए। यदि आप इसे अपनी आँखों से गवाह करते हैं, तो एक तस्वीर ले लीजिए, यदि आप कर सकते हैं वीडियो रिकॉर्ड करने या फ़ोटो लेने के लिए सावधानी से अपने सेल फोन का उपयोग करें यदि कोई वीडियो या कोई छवि प्राप्त करना आपके लिए बहुत खतरनाक है, तो अंतिम समाधान का प्रयास करें, जो कि ध्वनि रिकॉर्डिंग है। आपके फोन में यह ऐप होना चाहिए अगर सब कुछ विफल रहता है, तो आप अपने फोन के साथ एक आवाज रिकॉर्डिंग करने में सक्षम हो सकते हैं।
  • एक मित्र को बताएं कि उसका या उसके साथी धोखाधड़ी है चरण 3
    3
    अपने मित्र के पति या पत्नी से बात करें उन्हें समझें कि आप उन कार्यों के बारे में जानते हैं जो वह कर रहे हैं, और वह अपने दोस्त की रक्षा के लिए तैयार है। बताओ कि तुम समय की अवधि दे देंगे (अपनी पसंद के समय, लेकिन 24 अधिमानतः घंटों के भीतर) अपने दोस्त को कबूल करने के लिए, अन्यथा आप भी सब कुछ होगा। एक रिश्ते को ईमानदारी की आवश्यकता है यद्यपि आप बस मदद करना चाहते हैं, याद रखें कि, पहली जगह में, यह स्थिति दो के बीच है। यदि पति बेवफाई स्वीकार नहीं करता है, तो अपने सबूत पेश करें प्रस्ताव दोहराएँ: "मैं तुम्हें अपने दोस्त के साथ ऐसा करने की अनुमति नहीं कर सकते हैं, यह सिर्फ ठीक नहीं मैं सुबह 8 बजे शुक्रवार तक इंतजार तुम दोनों एक इसके बारे में एक साथ बात करने के लिए मौका देने के लिए होगा, लेकिन वहाँ आप गिनती नहीं है है। सच, मैं खुद करूँगा। "
  • एक मित्र को बताएं कि उसका या उसका साथी धोखा दे रहा है चरण 4
    4
    अपने मित्र को कुछ सुझाव दें उससे पूछें कि घर में चीजें कैसे हैं यदि वह जानना चाहता है कि आप क्यों पूछ रहे हैं, तो ऐसा कुछ कहें, "क्या आपका साथी सामान्य रूप से आपके साथ काम कर रहा है? वह दूसरे अजीब बात कर रहे थे जब वो उससे कुछ अजीब लग रहा था।"
  • एक मित्र को बताएं कि उसका या उसका पार्टनर धोखाधड़ी है चरण 5
    5



    अंतिम बातचीत करने के लिए कहीं भी जाने के लिए अपने मित्र को आमंत्रित करें उसे बताएं कि उसके पास उससे बात करना महत्वपूर्ण है परिणाम की परवाह किए बिना यह दर्दनाक होगा, इसलिए ऐसी जगह पर एक बैठक की व्यवस्था करें जो एक शोर नाइट क्लब की तुलना में अपेक्षाकृत अलग है। एक पार्क, स्कूल शिविर, आपका घर - ये सभी जगह अच्छी तरह से काम करेंगे।
  • एक मित्र को बताएं कि उसका या उसका साथी धोखा दे रहा है चरण 6
    6
    बिंदु पर जाएं महत्वपूर्ण बातों के बारे में बात करने के लिए आपको कॉल करने से पहले ही आपको आशंका होगी। झाड़ी के आसपास हरा नहीं है, लेकिन दयालु बनने की कोशिश - याद है, भले ही आप एक झटका अब है कि आप विश्वासघात पता अपने दोस्त के साथी पा रहे हैं, उसकी उसे दोस्त-प्यार और तबाह महसूस, अपमानित, शर्मिंदा और गुस्से। की तरह कुछ कहते रहें: .. "भाई, तुम नहीं जानते कि यह कितना मुश्किल है मुझे इस कहने के लिए है, लेकिन मैं यह बताने के लिए मैं एक दोस्त के साथ उस रात थी और अपने पति या पत्नी को देखा के साथ किसी और विश्वास करने के लिए यह सिर्फ दोस्ती चाहता था की जरूरत है, लेकिन जिस तरह से के रूप में वे काम कर रहे थे अनुकूल की तुलना में अधिक था। "आपके मित्र, जाहिर परेशान हो जाएगा पता करने के लिए यह कौन था, आदि शांत रहने और उसे शांत रखने की कोशिश करें चाहते है। वह आप पर विश्वास नहीं करता है, तो कहते हैं कि" मुझे यकीन है कि कि यह सच है मैं माफी चाहता हूँ। लेकिन मैं दूसरे दिन इसके बारे में उसे से बात की और कहा कि अगर वह नहीं बताया, मैं यह करना होगा। मुझे नहीं लगता कि वह आपके साथ ईमानदार हो सकता है मुझे क्षमा करें। "
  • एक मित्र को बताएं कि उसका या उसका पार्टनर धोखाधड़ी है चरण 7
    7
    अपने साक्ष्य प्रस्तुत करें सिर्फ अपने दोस्त की गोद पर तस्वीरों को फेंक न दें यह क्रूर है इसके बजाय, यदि वह आपको विश्वास नहीं कर रहा है, तो उसे बताएं कि आपके पास सबूत हैं, और वह आपको दिखा सकता है अगर वह आपको देखना चाहता है उसे फिर से बताओ तीसरे व्यक्ति की भी अधिक परेशान देखकर चित्र प्राप्त करने की आवश्यकता नहीं है कि, जैसा कि आप विश्वासघात की पुष्टि की है, जब वह अपने पति से बात की।
  • एक मित्र को बताएं कि उसका या उसकी पार्टनर धोखाधड़ी है
    8
    अपने मित्र को घर जाने और विषय पर चर्चा करने के लिए प्रोत्साहित करें बुरा आदमी नहीं खेलना इतिहास में ऐसे अनेक मामले हैं, जिसमें राजा को बुरी खबर बताती है, वह पहला है जो युद्ध में मरने वाला है। अपने दोस्त को बताएँगे कि इस खबर आप लगभग के रूप में उसे के रूप में उदास कर देता है, और उसे आप पर इसे बाहर ले जाने की कोशिश करने के लिए नहीं पूछना है, लेकिन अगर वह करता है, यह व्यक्तिगत रूप से लेने के लिए नहीं की कोशिश करो। जब वह इस तरह से कार्य करता है, तो उसे घर जाने और अपने साथी से बात करने के लिए प्रोत्साहित करें, और देखें कि क्या वे यह तय कर सकते हैं कि समाचार के बाद क्या होगा।
  • एक मित्र को बताएं कि उसका या उसके साथी धोखाधड़ी कदम 9 है
    9
    क्या आपको लगता है कि सही है कभी-कभी हम ऐसा करने की कोशिश में दोस्ती खो देते हैं जो सही है। दोस्ती का नुकसान हो सकता है उसके दोस्त का परिणाम सच्चाई को स्वीकार करने में सक्षम न हो, इसीलिए वह संदेशवाहक को दोषी ठहराता है, न कि संदेश। आपको पता चल सकता है कि वह पहले से ही पति / पत्नी के चरित्र के बारे में जानता था, परन्तु उसके साथ रहना चाहे। यदि यह आपके दोस्त के साथ मामला है, तो आपको इस निर्णय को स्वीकार करना चाहिए और अपने पति या पत्नी के प्रति सम्मान करना चाहिए - भले ही यह सम्मान बैठकों में सभ्य होने के लिए सीमित है और दो कार्यक्रमों को आमंत्रित करने के लिए निमंत्रण स्वीकार नहीं कर रहा है, जब तक कि यह एक साथ न हो बड़े लोगों का समूह
  • युक्तियाँ

    • जब सही समय हो तो अपने और अपने मित्र के साथ ईमानदार रहें। असल में, आप बीच में फंस रहे हैं और एक रास्ता खोजने की जरूरत है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उसे सच्चाई बताएं, अगर उसका साथी नहीं करता।
    • पीछे जाएं और आराम करो आपने सही काम किया
    • अगर आपका मित्र पति / पत्नी को कबूल करता है (सच्चाई कहने से आपको रखने के लिए), और यदि आप इसके बारे में जानते हैं, तो यह जानना चाहता है कि आप सच्चाई बताएं और आपने क्या किया। यदि वह नाराज हो जाता है कि आपने उसे पहले कुछ भी नहीं बताया है, तो माफी मांगो और उसे बताएं कि आपने सोचा था कि यह एक दोहरा मुद्दा है और आपने अपने साथी से बात की थी। उसे बताएं कि इसमें शामिल होने से पहले उस व्यक्ति के साथ इस मामले पर चर्चा करने के लिए उसने एक समयसीमा दी है आपका दोस्त अंततः आपको कारण देगा, लेकिन कभी-कभी कुछ समय लगता है।
    • खुद को अपने दोस्त के जूते में रखो क्या आप जानना चाहेंगे, भी? आपका दोस्त अंत में आपको धन्यवाद देगा
    • चरम मामलों में, एक अनाम पत्र छोड़ दें। इस तरह, आपके नाम का किसी भी तरह से उल्लेख नहीं किया जाएगा, लेकिन इस तरह के एक पत्र पर विश्वास रखने वाले अपने दोस्त की संभावना छोटी है कम से कम वह निश्चित रूप से संदेहास्पद होगा।
    • आप भी शामिल नहीं हो सकते हैं - कुछ समय आपके मित्र के पति या पत्नी की खोज की जाएगी।

    चेतावनी

    • अपने दोस्त को शर्मिंदा किया जाएगा और अपमानित किया है, और अगर वह बाहर आप इसे करने से पहले पता था कि पाता है, यह महसूस कर सकता है जैसे आप बस उसे नग्न देखा था। कि समर्थन उसे जगह देने, लेकिन उसे पता है कि वहाँ है, कौन परवाह करता है, और जब वह यह की जरूरत है - यह उसे थोड़ी देर के लिए एक छोटे से अजीब कार्य कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com