IhsAdke.com

कैसे एक दोस्ती relive

कोई भी दोस्ती छोड़ना नहीं चाहता है, लेकिन यह हर किसी के साथ होता है लोग छोटे से थोड़ा टूटते हैं, छोड़ने के लिए बंद करो और अंत में संप्रेषण बंद कर दें। आप मित्र रह सकते हैं, शायद समय समय पर फोन पर भी बात करते हैं, लेकिन जुदाई दर्दनाक है। इस अनुच्छेद में आपको यह सिखाया जाएगा कि उस खोई हुई दोस्ती को कैसे ठीक किया जाए और इसे वापस जीवन में लाया जाए।

चरणों

चित्र शीर्षक दोस्ती दोस्ती दोस्ती
1
इसे होने दो अपने दोस्त के लिए पहला कदम लेने की प्रतीक्षा मत करो। यदि आप वास्तव में दोस्ती सहेजना चाहते हैं, उसके बाद चलाएं कॉल करें और व्यक्ति को छोड़ने या बस बात करने के लिए आमंत्रित करें क्या आपको कुछ भी समान नहीं है? वे एक फिल्म देखने जा रहे हैं! यह किसी से मिलने का सबसे अच्छा तरीका है, अगर वे दूर नहीं हैं।
  • चित्र शीर्षक दोहरा दोस्ती दोस्ती
    2
    हमें खेद है। यदि दोस्ती समाप्त हो जाती है, जैसे कि लड़ाई में, फिर से ठीक करना मुश्किल हो सकता है। आपको मूवी निमंत्रण के मुकाबले ज्यादा ज़रूरत होगी फिर से, आपको पहला कदम उठाना चाहिए।. अगर आप इस पुरानी दोस्ती को जीतना चाहते हैं, तो यह इतना मुश्किल नहीं होगा एक गहरी साँस लें, फ़ोन उठाएं (या, परिस्थितियों के आधार पर, व्यक्ति से संपर्क करें) और माफी मांगें। "हाय, जोर्ज, मुझे हमारी लड़ाई के लिए खेद है। क्या आप बाद में छोड़ना चाहते हैं?" यदि आप पहले से ही जानते हैं कि जवाब नकारात्मक होगा, व्यक्ति के पीछे हो और उसे आलिंगन दें कहने की कोशिश करो, "आप जानते हैं, मुझे लगता है कि बुधवार को शुरू हुई उस लड़ाई के कारण मैं पूरे हफ्ते बहुत बेवकूफ महसूस कर रहा था। मुझे माफ़ करना, क्या हम आज रात बाहर जा सकते हैं?" यदि कोई तकनीक काम नहीं करता है, तो अन्य व्यक्ति शायद आपका मित्र नहीं बनना चाहता है यदि आप अपने विकल्पों को समाप्त कर चुके हैं, तो इसे वहां छोड़ दें।
  • चित्र शीर्षक दोस्ती दोस्ती दोस्ती
    3



    सम्मान करो सबसे बुरी बात यह है कि एक दोस्त तंग है और फिर शांत होने का प्रयास करें। जीवन इस तरह से काम नहीं करता है और अगर उस दोस्त ने आपको सार्वजनिक रूप से शर्मिंदा किया या आपको हँसे तो आप कैसा महसूस करेंगे? क्या आप पहली माफी स्वीकार करेंगे जैसे कि कुछ नहीं हुआ? यदि आपका उत्तर सकारात्मक है, तो पता है कि हर कोई ऐसा नहीं सोचता। आपको अपने दोस्तों का सम्मान करना और समर्थन करना होगा। यदि आप ऐसा नहीं कर सकते हैं, तो अपने जीवन में स्थायी दोस्ती की अपेक्षा न करें। अगर आपने पहले से ही गलती की है, तो आप तुरंत दोबारा क्षमा करना चाहते हैं, अगर आप दोस्ती को ठीक करना चाहते हैं, और अगर कोई भी इंकार करता है, तो उसके सामने और हर किसी के सामने क्षमा मांगो।
  • तस्वीर शीर्षक दोस्ती दोस्ती दोस्ती
    4
    इंतजार न करें समय गुजरता है और व्यक्ति खुद को और अधिक दूरी देगा यदि आप देखते हैं कि दोस्ती गायब हो रही है, उसके बाद चलें और इसे वापस ले जाओ! यह इतना मुश्किल नहीं है, और यदि आप पहले मित्र थे, तो वे चिकनी रह सकते हैं
  • चित्र शीर्षक से मित्रता चरण 5 को फिर से चालू करें
    5
    अपनी आँखें खोलो क्या व्यक्ति दोस्ती खत्म करना चाहता है? केवल इस विकल्प पर विचार करें यदि यह बहुत स्पष्ट है, क्योंकि कुछ लोग ऐसा करते हैं अगर वह आप से बच रही है, आपकी कॉल्स की अनदेखी कर रही है और दूर रहती है, तो वह अब आपका दोस्त नहीं बनना चाहती। अगर ऐसा मामला है तो चोट न डालें लड़ाई, लेकिन अगर आप अपनी दोस्ती नहीं हासिल कर सकते हैं, तो बुरा मत महसूस करें। आखिरकार, अगर वह अब आपका दोस्त नहीं बनना चाहती है, तो शायद वह नहीं होगा
  • युक्तियाँ

    • अपने दोस्तों की देखभाल करने से पहले उनका ख्याल रखना आप क्या करते हैं और कहें, ध्यान दें। अपने दोस्तों के साथ संलग्न न करें, उन्हें मत भूलना। छोड़ने और कॉलों को अनदेखा करने से इनकार करते हुए तालमेल को प्रोत्साहित करने का कोई अच्छा तरीका नहीं है। उन लोगों का ख्याल रखना जिनके पास अब तक है और दोस्ती दोबारा करने से बचें।
    • जब आप दोस्ती पुनः प्राप्त करते हैं, तो ईमानदारी से रहें यदि व्यक्ति झूठ का अनुभव करता है, तो अन्य सभी की खोज की जाएगी और वह आपको फिर से विश्वास नहीं करेगा।
    • यदि आपने वर्षों से दोस्ती खो दी है और इसे वापस पाने के लिए कुछ भी नहीं किया है, तो कोई समस्या नहीं है। यह प्रयास आपके मित्र को प्रभावित कर सकता है, जिससे आपको सफल होने की संभावना बढ़ जाती है।

    चेतावनी

    • धमकियों के साथ दोस्ती फिर से करने की कोशिश न करें यह केवल लोगों को और अधिक दूर चलाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com