IhsAdke.com

एक पूर्व प्रेमी के साथ मित्रता कैसे जारी रखें

विभाजन कठिन हैं अपने पूर्व की कंपनी को खोना क्या अंत में इतना मुश्किल बना देता है, खासकर यदि आप डेटिंग शुरू करने से पहले दोस्त थे यह आलेख आपको यह निर्धारित करने के लिए सिखाएगा कि आप अपने पूर्व के साथ दोस्ती करने के लिए तैयार हैं या नहीं, और उसके साथ केवल एक प्लैटिक दोस्ती कैसे स्थापित करें

चरणों

भाग 1
मुद्दे पर विचार करने के लिए

अपने पूर्व चरण 1 के साथ रहने वाले दोस्तों के नाम पर चित्र
1
सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में एक प्लेटोनिक रिश्ते में रुचि रखते हैं। यदि आप अपने पूर्व के साथ दोस्ती शुरू करना चाहते हैं तो आप निश्चित रूप से इस दोस्ती को बनाने के लिए तैयार नहीं हैं। गंभीरता से विचार करने के लिए कुछ समय लें कि क्या आप तैयार हैं या नहीं प्लैटिक को छोड़ने के लिए सब कुछ
  • अगर आपकी भावनाओं के बारे में अनिश्चितता है, तो इस प्रश्न पर विचार करें: अगर आपको पता चला कि आपका पूर्व किसी और को देख रहा है तो आपको कैसा लगेगा? यदि आप इस की कल्पना करते हैं, तो आपका चेहरा क्रोध से लाल हो जाता है, आप शायद इस दोस्ती शुरू करने के लिए तैयार नहीं हैं।
  • अपने पूर्व चरण 2 के साथ रहने वाले दोस्तों के नाम पर चित्र
    2
    निर्धारित करें कि क्या आप पर्याप्त समय व्यतीत करते हैं। यदि जुदाई बहुत ही प्रचलित है, तो आपको कुछ सप्ताह या महीने भी बिना बात कर या अपने पूर्व के साथ बाहर जाने के लिए इंतजार करना चाहिए नियमित रूप से यह अवधि दोस्ती से रिश्ते को अलग करने में सक्षम होने की कुंजी होगी, और दोनों को अलग होने से पुनर्प्राप्त करने के लिए पर्याप्त समय देता है।
  • अपने पूर्व चरण 3 के साथ रहो मित्र के नाम पर चित्र
    3
    जल्दी मत करो जब आप इसे समीक्षा करने के लिए मर सकते हैं, याद रखें कि आप अभी भी इस व्यक्ति पर भावनात्मक रूप से निर्भर हो सकते हैं। जब तक आपके पूर्व के लिए आपकी भावनाएं कम हो जाएं तब तक प्रतीक्षा करें।
    • अपने शौक, करीबी दोस्तों और स्कूल या काम पर ध्यान दें। हालांकि यह मुश्किल हो सकता है, अंततः आप अपने पूर्व के साथ लगातार संपर्क किए बिना खुशी से जीना सीखेंगे
  • भाग 2
    लक्ष्य पहुंचे

    अपने पूर्व चरण 4 के साथ रहने वाले दोस्तों के नाम पर चित्र
    1
    अपने पूर्व को यह जानकर छोड़ दो कि आप दोस्ती चाहते हैं एक बार पर्याप्त समय बीत चुका है, अपने पूर्व से संपर्क करें और उसे बताएं कि आप दोस्ती बनाए रखना चाहते हैं।
    • एक दोस्ताना संदेश या ईमेल भेजें, या फोन
  • अपने पूर्व चरण 5 के साथ रहें मित्र
    2
    धीरज रखो यदि आपका पूर्व दोस्ती करने के लिए तैयार नहीं है, तो शायद संबंध के अंत में शायद अभी भी दुःख है इस मामले में दुखी मत बनो। अपने पूर्व समय को उस शब्द को उस सभी भावनाओं को सुलझाना जरूरी है जो कि शब्द द्वारा लाया गया था।
  • भाग 3
    कैसे अपने पूर्व के साथ व्यवहार करने के लिए

    अपने पूर्व चरण 6 के साथ रहने वाले दोस्तों के साथ चित्र बनाएं
    1
    गैर-रोमांटिक योजना बनाएं उसे रात में देर से नहीं मिला, या एक जगह में जिसे आप एक जोड़े के रूप में अक्सर करते थे। कैंडललिट डिनर पर जाने के बजाय, उदाहरण के लिए, इसे एक कप कॉफी के लिए खोजें



  • अपने पूर्व चरण 7 के साथ रहने वाले दोस्तों के नाम पर चित्र
    2
    इसे सार्वजनिक में खोजें इससे लड़ाई की संभावना कम हो जाएगी या आपके पूर्व के साथ अंतरंगता में वृद्धि होगी।
  • अपने पूर्व चरण 8 के साथ रहने वाले दोस्तों के नाम पर चित्र
    3
    वार्तालाप का प्रकाश रखें अपने पुराने रिश्ते के पहलुओं को उठाने से बचें, और उस व्यक्ति के बारे में भी बात न करें जो आप वर्तमान में डेटिंग कर रहे हैं (यदि आप ऐसा कर रहे हैं) इसके बजाय, आप हाल ही में क्या कर रहे हैं, आपसी मित्रों, भविष्य की योजनाएं, और / या समाचार या संस्कृति में वर्तमान घटनाओं के बारे में बात करें।
  • अपने पूर्व चरण 9 के साथ रहने वाले दोस्तों के नाम पर चित्र
    4
    दोस्ताना रहें, लेकिन रोमांटिक नहीं। यहां तक ​​कि अपने पूर्व के साथ पसंद किया जाना चाहते हैं, इसे ज़्यादा नहीं करना और रोमांटिक या सूचक होने की कोशिश न करें
    • उचित पोशाक हर कोई पूर्व के सामने अच्छे दिखना चाहता है, लेकिन बहुत उत्तेजक तरीके से ड्रेसिंग गलत संदेश भेज देगा।
  • भाग 4
    से बचने के लिए क्या

    अपने पूर्व चरण 10 के साथ रहने वाले दोस्तों के नाम पर चित्र
    1
    पूर्व के साथ सेक्स न करें इसमें कोई संदेह नहीं होगा कि रिश्ते की वापसी के बारे में एक सवाल उठता है, और प्लैटिक दोस्ती स्थापित करने की संभावनाओं को समाप्त करेगा।
  • अपने पूर्व चरण 11 के साथ रहने वाले दोस्तों के नाम पर चित्र
    2
    पुराने पैटर्न में मत आना किसी के साथ दोस्ती को बनाए रखते हुए, पूर्व या नहीं, फोन या कंप्यूटर पर दुर्घटनाग्रस्त रूप से संपर्क करने की जरूरत है, अपने पूर्व दैनिक के साथ संदेश या फोन के माध्यम से चैट शुरू न करें। यह अनिवार्य रूप से रिश्ते को पुनरारंभ करने की एक झूठी आशा पैदा करेगा।
  • अपने पूर्व चरण 12 के साथ रहने वाले दोस्तों के नाम पर चित्र
    3
    दूर जाना कब चलें यदि आप और आपके पूर्व दोनों एक दूसरे के साथ बहुत करीब होते हैं और पुरानी भावनाओं को उभरने लगते हैं, तो दोस्ती नहीं करें। यह शायद यह संकेत है कि अंत बहुत ही वर्तमान है, और आपको अलग-अलग समय बिताने की जरूरत है।
  • युक्तियाँ

    • रुको जब तक आप अपने पूर्व की समीक्षा करने से पहले किसी को डेटिंग शुरू नहीं किया है इससे आपको अधिक आत्मविश्वास मिलेगा और आप अपने पूर्व को दूर करने में मदद करेंगे ताकि आप उसे प्लैटिक तरीके से देख सकें।
    • विचार करें कि आप अपने पूर्व के बारे में लगातार सोचते हैं या नहीं यदि आप करते हैं, तो संभवतः आप शायद डेटिंग से अधिक नहीं हो गए हैं और दोस्ती अभी तक स्थापित करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए।
    • अपने दोस्तों से या इंटरनेट से अपने पूर्व के बारे में जानकारी तलाशने से बचें। यह केवल एक जुनून का कारण होगा और आपकी भावनाओं को चोट पहुंचा सकता है

    चेतावनी

    • यह पता लगाने के लिए तैयार रहें कि आपका पूर्व किसी से डेटिंग कर रहा है हालांकि सामान्य नियम यह है कि किसी को एक नए रिश्ते के बारे में बात नहीं करनी चाहिए, आपका पूर्व उसे नहीं जानता हो। उस संभावना के लिए तैयार हो जाओ जिससे वह आगे बढ़े।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com