IhsAdke.com

एक प्रेमी में मित्र बनने के लिए

कभी-कभी महान दोस्त महान प्रेमियों बन जाते हैं समस्या यह है कि दूसरे व्यक्ति को आपके जैसा ही महसूस करना चाहिए। आप उस व्यक्ति को आप अधिक घनिष्ठ तरीके से नहीं बना सकते - इन दोनों का एक ही इरादा और एक ही इच्छा है इसलिए यदि आपके पास एक एपिटैनी थी और अब आपको लगता है कि आपका दोस्त अचानक आपके जीवन का प्यार है, तो आपको ध्यान से आगे बढ़ना होगा।

चरणों

विधि 1
अपनी भावनाओं के साथ काम करना

  1. 1
    इससे पहले कि आप कुछ भी करने के लिए अपनी भावनाओं का काम करें यह जानना ज़रूरी है कि आपके मित्र के बारे में आपकी बदली हुई भावनाएं वास्तविक हैं, न कि एक गुजरती चीज है, जो एक साथ रोमांटिक फिल्म देखने या अन्य मित्रों को मिलकर और जोड़े बनने के बाद हुई। यह अनुभव पेट में एक वास्तविक पंच है, पीछे सामान्य दोस्ती छोड़कर और आप दोनों को हमेशा के लिए कल्पना कर रहा है। अपने आप से पूछें:
    • क्या यह सच है? या क्या मैं कुछ जानता हूं जो काम नहीं करेगा?
    • क्या मुझे अस्वीकृति से निपटने के लिए दृढ़ता है, अगर मैं एक अधिक घनिष्ठ संबंध का सुझाव देता हूं और उसने मुझे अस्वीकार कर दिया? मुझे लगता है कि अगर ऐसा होता है तो चीजें तय की जा सकती हैं?
    • क्या उसने मुझे अभी तक ब्याज का कोई संकेत दिखाया है?

विधि 2
उनकी वर्तमान "उपलब्धता" की खोज

  1. 1
    आश्वस्त रहें कि वह किसी भी प्रतिबद्धता से मुक्त है। यह किसी दूसरे व्यक्ति के साथ संबंध में "आक्रमण" करने का कोई मतलब नहीं है, और कह रहा है कि वह उसे चुनने के बजाय उसे चुनकर गलती कर रहा है। यह उसके लिए अचानक ही नहीं होगा, लेकिन यह संभव है कि अगर वह अपने मौजूदा रिश्ते को अस्थिर करने के लिए एक कार्य के रूप में इसे मानते हैं तो दोस्ती ठीक नहीं होगी।
  2. 2
    यदि वह अभी किसी से डेटिंग कर रहा है, तो हार मानो आपके बीच दोस्ती का पालन करें यदि आप अभी भी कुछ महीनों के बाद इस तरह महसूस करते हैं और वह वर्तमान प्रेमिका के साथ संबंध समाप्त होता है, तो आप उसकी मदद करने के लिए वहां होंगे। यदि वह रिश्ते को खत्म नहीं करता है, तो आपको दोस्ती जारी रखना चाहिए। हॉलीवुड की फिल्मों के अलावा, आपके मित्र के प्रेम जीवन में हस्तक्षेप करना अच्छा नहीं है
  3. चित्र बनाओ एक लड़का मित्र एक प्रेमी चरण 1
    3
    अगर वह हाल ही में एक रिश्ता समाप्त हो गया है, पता लगाएँ कि क्या वह पूर्व से बाहर है यदि वह अभी भी उसके लिए कुछ महसूस करता है, तो आप उसके बारे में नहीं जानते हैं कि आप पूर्व के बारे में सोच रहे हैं। तो आप कैसे पता कर सकते हैं? उससे पूछो! अपने दिन-प्रतिदिन की बातचीत के भाग के रूप में यह आकस्मिक रूप से करें क्या वह उसके बारे में उन भावनाओं के बारे में बात करता है, चाहे वह बुरा हो या अच्छा क्या उसे पता चलता है कि क्या वह हाल ही में मिले हैं, अगर वे अभी भी बात करते हैं, और इतने पर। यदि वह अभी भी इसे खत्म नहीं हुआ है, तो पीछे से। यदि हां, तो विचार करें कि यह "उपलब्ध" है (ध्यान से, बिल्कुल)।
  4. चित्र बनाओ एक लड़का मित्र एक प्रेमी चरण 2
    4
    यदि आपके पास हाल ही में एक प्रेमी है, तो अपने प्रेमी के चुप रहें, आप कह रहे हैं कि आप अपने पूर्व को पराजित करते हैं उसे आश्वस्त करें कि आपने इस व्यक्ति को पूरी तरह से दूर कर दिया है जो आपके दिल को तोड़ दिया है। हमेशा पूर्व के बारे में सोचकर किसी के लिए एक महान निवारक है जो गंभीर संबंध की तलाश कर रहा है - कोई नाटक या उसके साथ आने वाली निराशाओं को नहीं चाहता है। इसलिए यदि आपका मित्र जानना चाहता है कि क्या आप उपलब्ध हैं, तो अपनी स्थिति को अच्छी तरह से स्पष्ट करें



विधि 3
आपकी रुचि का खुलासा करना

चित्र बनाओ एक लड़का मित्र एक प्रेमी चरण 3
1
अपने मित्र को संकेत दें कि वे उसमें रुचि रखते हैं उसे पता चले कि आप उसे कितना मानते हैं, और आप कैसे सोचते हैं कि वह किसी दिन किसी के लिए एक महान प्रेमी बना देगा। यह एक सूक्ष्म संकेत है, भले ही उसे समझने के लिए काफी स्पष्ट हो कि आपको लगता है कि वह एक महान प्रेमी होगा
  • चित्र बनाओ एक लड़का मित्र एक प्रेमी चरण 4
    2
    उसे पूछो बाहर। लेकिन इस तारीख को मत समझो - दोस्तों के रूप में एक रात फिल्मों में एक फिल्म देखने के लिए उन्हें आमंत्रित करें। अगर वह आपको अगले सप्ताह के अंत में भी आमंत्रित करता है, और आप उसे अपने रिश्ते के बारे में पूछते हैं, फिर, जब आप महसूस करते हैं, तो आप "हो रही" हो जाएगा।
  • चित्र बनाओ एक लड़का मित्र एक प्रेमी चरण 5
    3
    उसे एक संदेश भेजें और उसे ईमेल करें पाठ संदेश और अजीब ईमेल भेजें, जिसे वह पसंद करते हैं आपके भविष्य की दोस्ती और संबंधों को मजबूत करने का यह शानदार तरीका है पुरुष यह महसूस करना चाहते हैं कि जब वे आपके साथ हों तब वे स्वयं हो सकते हैं आपको एक साथ मज़ेदार होने के साथ, वह जान लेगा कि आप एक ही समय में मज़ेदार और शांत दोनों हैं
  • युक्तियाँ

    • उसे अचानक यह बताने के लिए अचानक मत आओ। वह शायद डर गए होंगे और सिर्फ दोस्ती रखना चाहते हैं। इसे आसान ले लो
    • ईमानदार और खुला हो संबंधों में, कभी ईमानदार और खुला होना उसे बताओ कि आप कैसा महसूस करते हैं बस यही है
    • उससे बात करो जैसे तुम अभी भी दोस्त थे। आखिरकार, आप अभी भी हैं - लेकिन अब आपने एक कदम आगे ले लिया है।

    चेतावनी

    • अगर यह थोड़ा सा असहज दिखता है, तो थोड़ी देर से वापस।
    • उसका पालन न करें
    • बहुत जल्दबाजी मत बनो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com