IhsAdke.com

विपरीत सेक्स के मित्र के लिए एक पत्र कैसे लिखें

एक व्यक्ति को यह सोचते हुए छोड़कर कि आप में उनसे प्यार ब्याज है, वे शर्मनाक और भयभीत हो सकते हैं। आप उस व्यक्ति को एक मित्र के रूप में देखते हैं और उस व्यक्ति के साथ अपने रिश्ते को विकसित करना और जारी रखना चाहते हैं जैसे अच्छे दोस्त हैं। वास्तव में, आप रोमांटिक व्याख्या के लिए जगह नहीं छोड़ना चाहेंगे या ऐसे रवैया को प्रोत्साहित करेंगे। आप रोचक और मनोरंजक पत्र लिखकर एक सामंजस्यपूर्ण दोस्ती बनाए रख सकते हैं जो अस्पष्टता के लिए कोई जगह नहीं छोड़ते।

चरणों

विपरीत सेक्स के मित्र के लिए एक पत्र लिखें एक शीर्षक चित्र 1
1
एक आकस्मिक ग्रीटिंग का उपयोग करें जाहिर है, यह एक ऐसा पत्र नहीं है जिसे "माई प्रिय रॉबर्ट" से शुरू किया जाना चाहिए। इसके बजाय, कोशिश करें: "हाय, रोब!" या "रोब, यह कैसा चल रहा है?"
  • विपरीत सेक्स के एक दोस्त के लिए एक पत्र लिखें एक्शन चित्र चरण 2
    2
    दोस्ताना रहें पुराने जमाने, उबाऊ, औपचारिक वाक्यांशों का सहारा न करें। कल्पना कीजिए कि आपका मित्र आपके पक्ष में है और सिर्फ लिखित रूप में उससे बात कर रहा है।
  • विपरीत सेक्स के मित्र के लिए एक पत्र लिखो चित्र 3
    3
    पत्र की जानकारी और अपने जीवन में क्या हो रहा है के बारे में विवरण दें। आपके दोस्त को यह याद करने की ज़रूरत नहीं होनी चाहिए कि आपके साथ क्या हो रहा है जब आप घर पर अपने पत्र या ई-मेल पढ़ रहे हैं अगर आप वास्तव में एक-दूसरे के जीवन में शामिल होना चाहते हैं, तो आपको कुछ हो रहा है। आपके पत्र में शायद एक या दो से अधिक पैराग्राफ होंगे, लेकिन यह एक बेहतर पत्र होगा।
  • विपरीत सेक्स के मित्र के लिए एक पत्र लिखो चित्र 4
    4
    अपने उतार चढ़ाव को साझा करें जैसे ही आप चाहते थे कि आपका मित्र आपके साथ था, अपने दिन के बारे में उसके साथ कहानियां साझा करें। यदि आपके पास बुरे दिन था, तो ऐसा कुछ कहें, "... तो यह मेरा दिन था, भयानक। मुझे आशा है कि तुम्हारा बेहतर होगा।" सच कहने के लिए, अब मैंने आपको उस दिन के बारे में बताया है, जिस दिन मैंने किया था मुझे अच्छा लगता है। अच्छा / अच्छा दोस्त बनने के लिए धन्यवाद और मुझे वेंट दें। " यदि आपके पास एक महान दिन था, तो आप कह सकते हैं, "... मेरे दिन से गायब होने वाली एकमात्र चीज़ आपको देख पा रही थी इसलिए हम एक साथ मना सकें! ओह, मेरी इच्छा है कि आप यहां थे, उस दिन साझा करने के लिए बहुत अच्छा होता। लेकिन कम से कम हमारे पास ई-मेल है, एह? "



  • विपरीत सेक्स के मित्र के लिए एक पत्र लिखो चित्र 5
    5
    सच लिखो आपको बहुत नाटक जोड़ने की ज़रूरत नहीं है बस एक या दो घटनाओं या घटनाओं पर ध्यान केंद्रित करें - आपके मित्र को अपने जीवन के सभी घनिष्ठ विवरणों की ज़रूरत नहीं है
  • विपरीत सेक्स के मित्र के लिए एक पत्र लिखो चित्र 6
    6
    उसे पता है अगर आप किसी विशेष को जानते हैं यदि आप कुछ नहीं कहते हैं, तो यह कुछ शर्मनाक हो सकता है जब आपके मित्र को पता चला कि आपने उसे अपने नए रोमांस के बारे में कुछ नहीं बताया है। उसे पता चले कि आप किसी के साथ बाहर जा रहे हैं या आप किसी के साथ बाहर गए हैं और यह बहुत अच्छा था उसे सच्चाई बताओ और उसे बताओ कि इस बार वह उम्मीद करता है कि वह विशेष व्यक्ति है। न केवल यह आपके मित्र को आपके जीवन में क्या हो रहा है, इसके बारे में सूचित रखेगा, लेकिन यह इस धारणा को भी सीमेंट करेगा कि आप दोस्त हैं और सिर्फ दोस्त हैं।
  • विपरीत सेक्स के मित्र के लिए एक पत्र लिखो चित्र 7
    7
    एक दोस्ताना तरीके से अलविदा कहो। अत्यधिक भावुक अलविदा लेखन शुरू मत करो, भले ही आप वास्तव में इसे याद कर रहे हैं - अपने अलविदा सकारात्मक और बिना द्वेष रखने "मैं तुम्हें याद करता हूं, मेरा दोस्त" अलविदा कहने का एक अच्छा तरीका है। या "हग्स" की तरह कुछ। अंतरंगता के स्तर पर निर्भर करते हुए, आप एक अलग विदाई का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि आप बहुत सारी मिठाई और मीठी चीज़ों को नहीं जोड़ते हैं या आपके मित्र को आपके इरादों के बारे में गलत धारणा हो सकती है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप ईमेल द्वारा अपने मित्र से मेल खाते हैं, तो समीक्षा करें से पहले भेजने के लिए सुधार की कमी के कारण कई दुर्घटनाएं और संचार त्रुटियां हुईं
    • यदि आप अपने दोस्त के साथ पारंपरिक मेल के जरिए हैं और यदि वह उस बिंदु के प्रति बहुत संवेदनशील है जो आपको लगता है कि उसे किसी अन्य तरह से कोई भी छोटा इशारा समझने का जोखिम है और इसे व्याख्या करना है एक संकेत है कि आप दोस्ती से कुछ और चाहते हैं, पत्र लिखने पर विचार करें सचमुच, यह लिखावट की तुलना में कम निजी है - जब आप एक पत्र मेल भेजते हैं तो एक अधिक "रोमांटिक" लग रहा है।
    • उस ने कहा, हालांकि, अगर आपकी दोस्ती ठोस है, तो अपनी लिखावट में हस्तलिखित पत्र प्राप्त करना बहुत अधिक आरामदायक हो सकता है और वास्तव में एक भावना ला सकता है कि "आप" आपके दोस्त के घर में हैं पत्र पर आपका स्वाद, पत्र पर अपना डाक टिकट, जो भी आप इसे निजी, गर्म और मैत्रीपूर्ण बनाने के लिए करते हैं, जब आपके मित्र इसे अपनी स्वयं की हस्तलेख से प्राप्त करेंगे तो उसे बड़ा किया जाएगा।

    चेतावनी

    • कोई अस्पष्टता न बनाएं अगर आप बस दोस्ती चाहते हैं, कभी किसी भी संभावना की ओर संकेत करें कि आपके बीच किसी अन्य तरह के रिश्ते का कोई मौका नहीं है। "हम डेटिंग कर किया जाना चाहिए बजाय अपने प्रेमी हम कर रहे हैं, hehehe के साथ होने का" या ऐसा कुछ है, यहाँ तक हंसी, उसकी / उसके दोस्त के मन में आशा की एक खतरनाक बीज डाल सकते हैं (: तरह बातें कहो ) और यह अंततः आपके रिश्ते समझौता करेगा
    • किसी भी स्लिप्स से लड़ें जो आपका दोस्त प्रतिबद्ध हो सकता है, ऐसा करने से, लेकिन तुरंत यदि आपको ऊपर वर्णित एक टिप्पणी की तरह एक टिकट या पत्र मिलता है, तो आपका सर्वोत्तम रवैया इसे हल्के ढंग से व्यवहार करना होगा, लेकिन एक अचूक "नो" के साथ। उदाहरण: "ओह, यदि हम डेटिंग कर रहे थे, तो हम एक-दूसरे को मारते थे। उसके दोस्त बनना बेहतर होता है और मैं अपनी दोस्ती के लिए अपनी दोस्ती नहीं करता।"

    आवश्यक सामग्री

    • स्टेशनरी, पेन या ई-मेल
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com