IhsAdke.com

कैसे एक दोस्त के साथ सौदा करने के लिए

तो तुम सच में किसी को पसंद कर रहे हैं, और आप एक (क) दोस्त के लिए गुप्त हो सकता है (क) पास () या हो सकता है आप अपने आप को अपनी भावनाओं को रखा है (क)। वैसे भी, उस व्यक्ति को आप बहुत प्यार करते हैं ... अब आपके दोस्त के साथ बाहर जा रहा है

आप इसके बारे में क्या करते हैं?

चरणों

चित्र अपने एक दोस्त के साथ डील शीर्षक आपका क्रश कदम 01 डेटिंग
1
निर्धारित करें कि आपका मित्र उस व्यक्ति से डेटिंग क्यों कर रहा है जिसे आप से संबंधित हैं ऐसा इसलिए है क्योंकि आपके मित्र (ओं) जैसा लापरवाही से उसे? क्या उनका रिश्तों को अधिक आरामदायक है? या, क्या वह दोस्त उस व्यक्ति के साथ जुड़ गया है जिसे आप से परेशान करने के लिए संबंधित हैं?
  • चित्र अपने एक दोस्त के साथ डील शीर्षक में अपने क्रश कदम 02 डेटिंग
    2
    तय करें कि आप कैसे प्रतिक्रिया करते हैं एक हो जाएगा डाह आपके भाग में, और आपको कुछ समय के लिए दुख होगा। ट्रस्ट एक समस्या बन सकती है। तय मत करोअपनी भावनाओं को आप मिटा दें। यदि आप एक किशोरी हैं तो यह विशेष रूप से मुश्किल हो सकता है जिन लोगों पर आप भरोसा करते हैं, उनकी सहायता के लिए मत पूछना डरो मत। पूरी तरह से! माता-पिता, परामर्शदाता, या करीबी वयस्क दोस्त आदर्श होगा।
  • 3
    पता लगाएँ कि क्या आप अपनी दोस्ती सहेजना चाहते हैं यदि आप उस व्यक्ति के दोस्त बने रहना चाहते हैं जिसे आप डेटिंग कर रहे हैं, तो आपको अब कार्य करना होगा दर दोस्ती क्या आपके कथित दोस्त इस तरह से काम करता है कि आपको उद्देश्य पर चोट लगी? क्या आपके मित्र को पता है कि वह उस व्यक्ति के बारे में कैसा महसूस करता है जिसे वह छोड़ रहा है? विचार करने के लिए कई महत्वपूर्ण बिंदु हैं यदि आप एक बार में छोरों काटने का निर्णय लेते हैं, तो आपको यह तय करना चाहिए कि कैसे दोस्ती खत्म करो उसके साथ
  • चित्र शीर्षक से भूल जाओ कि आप वास्तव में प्यार 06 कदम



    4
    ठीक करना शुरू करो थोड़ी बूढ़ी और पुरानी चिकित्सा किसी को चोट नहीं देती है वास्तव में, यह केवल मदद करता है! किसी के साथ अपनी समस्याओं की चर्चा करें जो आप पूरी तरह विश्वास करते हैं। बस सब बाहर डंप। यह उस व्यक्ति को एक पत्र लिखकर किया जा सकता है जिस पर आप नाराज हैं, या आप इस बारे में गाना लिख ​​सकते हैं कि आप कैसा महसूस कर रहे हैं। कविताएं भी काम करती हैं बस एक तकिया पर चिल्लाहट चमत्कार कर सकते हैं अन्त में, याद रखें खुद को प्यार करना. किसी के साथ संबंध नहीं होने पर आपके मूल्य को कभी भी नहीं ले जाएगा। अगर यह आपके और उस व्यक्ति के बीच काम नहीं करता जो आप से संबंधित हो, तो क्या? उनकी समस्या! और आपके दोस्त ने आपकी भावनाओं का सम्मान नहीं किया, ठीक है, वह अब जिस व्यक्ति को छोड़ रहा है उसके लिए क्या शर्म की बात है!
  • पिक्चर का शीर्षक है आपका स्व एस्टेस्ट चरण 04 एथेट
    5
    रिक्त भरें यदि आपने अपने दोस्त या दोस्ती के साथ दोस्ती समाप्त करने का फैसला किया है, तो आप उस व्यक्ति को खो देंगे जो आप की परवाह करते हैं। या तो आप अपने मित्र को खो देते हैं या आप जिस व्यक्ति से संबंधित हैं उसे छोड़ना होगा। यह घाव एक शून्य छोड़ देगा। आपको कुछ ऐसा ढूंढना होगा जो आपको फिर से पूर्ण महसूस कर देगा। आप कर सकते हैं एक उपकरण खेलना सीखो, होना स्वयंसेवक (क) अपने चर्च में या आरंभ करें व्यायाम करने के लिए. करने के लिए कुछ खोजें आप खुश। आप अन्य लोगों के रिश्तों में रहना जारी रखने के लिए बहुत अच्छे हैं!
  • एक लड़की के चरण 01 के साथ वार्तालाप प्रारंभ करें शीर्षक वाला चित्र
    6
    कैर्री ऑन करें वहां जाओ और दूसरे लोगों से मिलना शुरू करें शुक्रवार की रात को कुछ लोगों के साथ बाहर जाने [नहीं व्यक्ति आप कर रहे हैं और व्यवस्था (क) अपने (अपने) दोस्त (क) एक अलग सामाजिक दायरे यहाँ अच्छा होगा।] व्यक्ति आप की तरह के बारे में सोचना नहीं तय करें। (बेशक यह समय लगेगा, लेकिन चिंता न करें! आप ऐसा कर सकते हैं!) अपने दृश्य से निकालें कुछ भी जो आपको उन लोगों की याद दिलाता है यह एक दर्दनाक लेकिन पूरी तरह से आवश्यक कदम है। आप इसे अपने रास्ते में लाने के लिए बहुत अच्छा कर रहे हैं चलते रहें, व्यस्त रहें और जल्द ही आप पाएंगे कि आप खुद को फिर से बन सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • इस माध्यम से प्राप्त करने में आपकी मदद करने के लिए असली दोस्तों की तलाश करें
    • अगर आपने अपने दोस्त के साथ दोस्ती तोड़ दी है, इस तरह रखो. रिश्ते में वापस आना स्वस्थ नहीं है! याद रखें, आपने फैसला किया कि यह करना सबसे अच्छी बात है, इसलिए फर्म को खड़े रखें
    • समझे कि आपके पास जीवन जीना है लोग आ सकते हैं और जा सकते हैं, लेकिन उन किसी से पीड़ित नहीं रहें जिनकी आप परवाह करते हैं। व्यक्ति के लिए आपकी भावना गायब हो जाएगी और इसे दूसरे स्थान पर लिया जाएगा। यह एक अस्थायी स्थिति से स्थायी रूप से प्रभावित नहीं होगा।
    • सिर्फ इसलिए कि आपके मित्र को उस व्यक्ति के साथ छोड़ दिया गया है जिसका आप उससे संबंधित हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप उसके साथ ऐसा कर सकते हैं एक गलती दूसरे को औचित्य नहीं है!
    • इस पर गर्म न हो, बस अपने जीवन के साथ आगे बढ़ो!
    • स्वयं भी बहुत अच्छा है! यह आपको व्यस्त रखता है, पूरी तरह से निस्वार्थ है और आपको अपने बारे में अच्छा महसूस करता है।

    चेतावनी

    • हालांकि इस तरह की परिस्थितियों में अवसाद और गुस्सा आना बिल्कुल सामान्य है, आत्मघाती या हिंसक विचार नहीं हैं! यदि ऐसा होता है, तुरंत पेशेवर मदद प्राप्त करें!
    • उन्हें कोई सलाह न दें। जब वे खत्म होते हैं और सब कुछ सोचते हैं, तो वे आपको दोष दे सकते हैं और आप दोनों को नुकसान पहुंचा सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com