IhsAdke.com

अगर आप बस दोस्त हैं तो छोड़ने के लिए एक लड़की को बुलाओ कैसे करें

ज्यादातर लोग मानते हैं कि अच्छे दोस्त महान प्रेमी और गर्लफ्रेंड देखें ऐसा होने की संभावना है कि आपने संदेश के साथ भी शादी के निमंत्रण प्राप्त किए हैं, "आज मैं अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी करूँगा।" किसी तरह से डेटिंग करना जैसे कि एक-दूसरे को जानने की अजीबता को कम करता है कहा जा रहा है कि, एक दोस्त के साथ एक रिश्ता शुरू करने की कोशिश पतली बर्फ पर चलने के रूप में मुश्किल हो सकता है। क्या होगा अगर वह एक प्रेमी की तुलना में उसे और मित्र मानते हैं? क्या होगा अगर वह अपनी भावनाओं को दोस्ती और खारिज नहीं करना चाहता है? यह वास्तव में इसके लायक है?

चरणों

एक लड़की से पूछें` class=
1
प्रत्यक्ष रहें यदि आप वास्तव में लड़की पसंद करते हैं और उसके साथ बाहर जाना चाहते हैं, तो संकोच न करें - साहस उठाएं और उसे बुलाएं। जवाब के बारे में चिंता मत करो बस पहला कदम उठाओ बस ऐसा करो यह वह जगह है जहां ज्यादातर लोग अपने सिर खो देते हैं क्योंकि वे अपने दोस्तों को यह बताने की कोशिश भी नहीं करते कि यह कितनी देर तक महसूस करता है या वे किसी और को जानते हैं। अपनी भावनाओं को छिपाओ मत बस उन्हें कबूल। अब समय है किसी को जाने के लिए कभी प्रतीक्षा न करें क्योंकि आप कभी भी नहीं जानते कि भविष्य में क्या हो सकता है।
  • एक लड़की से पूछें` class=
    2
    सही क्षण की प्रतीक्षा करें जब वह बुरी मूड में होती है तो अपने मित्र को अपनी भावनाओं के बारे में बताइए अच्छा नहीं है याद रखें कि जब कोई व्यक्ति खुश होता है, तो उनके चारों ओर की अधिकांश चीजों के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया होती है। इसलिए समय पर यह करना महत्वपूर्ण है



  • एक लड़की से पूछें` class=
    3
    मूल रहें अपना दिल खोलें लड़की को बताएं कि आपकी असली भावनाएं क्या हैं। दिल से आने वाली चीज़ों से बेहतर कुछ भी नहीं है, और अगर आपको लगता है कि यह सच है, तो यह शायद ही "नहीं" कहेंगे। लेकिन अगर आप अतिरंजित हो जाते हैं, तो आप इसे बहुत कठिन बना सकते हैं।
  • एक लड़की से पूछें` class=
    4
    जब हम अधिक प्यार करते हैं, हम अधिक प्यार करते हैं। उसी रणनीति का पालन करें अपने मित्र को यह बताएं कि आप इस तरह से क्यों महसूस करते हैं और समझते हैं कि सभी दोस्तीों ने रोमांस नहीं देखा है, हालांकि वे अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • अस्वीकार किए जाने से डरो मत रहें - बहुत से लोग इतने डरते हैं कि वे भी कोशिश करते हैं। बस बताओ कि आपके सिर पर क्या हो रहा है अन्यथा, यह स्थिति आपको अपने जीवन के बाकी हिस्सों से परेशान कर सकती है। शायद पहली बार में अजीब बातें होंगी, लेकिन अंततः दोस्ती सामान्य हो जाएगी
    • कभी अन्य लड़कियों, विशेष रूप से गर्लफ्रेंड या व्यक्ति के परिचितों की तारीख नहीं वह आपको बेवकूफ पायेगी, और "नहीं" आसन्न हो जाएगा।
    • अगर आपका मित्र बहुत करीब है तो उसके साथ थोड़ा खेलें। उसे खाना, एक कलम, कुछ भी जो उसे दिखाता है कि आपको क्या करना है, चोरी करें। यह हो सकता है कि लड़की प्यार में गिरने समाप्त हो जाती है।

    चेतावनी

    • यदि आप उससे प्यार करते हैं, तो सब कुछ पर हार न दें। समय दें यह मुश्किल लग सकता है, लेकिन शायद एक कारण है कि वह प्रतिपूर्ति नहीं करती है। इसे ढूंढें और इसे बदलने का प्रयास करें। लेकिन पता है कि यह गलत हो सकता है, या शायद लड़की को पता है कि आप दो एक दूसरे के लिए परिपूर्ण हैं
    • यदि वह बार-बार उल्लेख करती है कि वह आपके मित्र होने के लिए पसंद करती हैं क्योंकि आप "वाकई बहुत अच्छे आदमी" हैं, तो संभावना है कि चीजें बहुत अच्छी तरह से नहीं चलेंगी।
    • अगर अस्वीकार कर दिया जाए, तो व्यक्तिगत रूप से इसे न लें
    • आपको अस्वीकार कर दिया जा सकता है
    • ऐसा हो सकता है कि आपकी भावनाओं को पुनरावृत्त नहीं किया गया हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com