IhsAdke.com

कैसे एक मित्र को बताओ तुम्हें अंतरिक्ष की आवश्यकता है

आपके पास एक प्रिय मित्र है, लेकिन क्या वह आपको साँस लेने के लिए पर्याप्त जगह नहीं दे रहा है? यह लेख उन्हें चोट पहुंचाए बिना, अंतरिक्ष धीरे करने के लिए अपने मित्रों को पूछने के लिए आप सिखाता है।

चरणों

शीर्षक से चित्र एक मित्र को बताएं आपको कुछ जगह की आवश्यकता चरण 1
1
आप क्या चाहते हैं, इसके बारे में सोचें क्या यह एक दोस्त है जिसे आप बहुत पसन्द करते हैं और आपको सिर्फ एक ब्रेक चाहिए? या यह एक निराशाजनक संबंध है और आप अंत के लिए क्या चाहते हैं? यदि आप दोस्ती समाप्त करना चाहते हैं, तो दोस्ती को समाप्त करने के बाद लेखों में से एक को देखें। यदि आपको स्थान चाहिए, तो पढ़ना जारी रखें।
  • शीर्षक वाले चित्र को किसी मित्र को बताएं आपको कुछ जगह की आवश्यकता है चरण 2
    2
    ईमानदारी से रहें आप, यह पूरी तरह से कहने के लिए उचित होगा कर सकते हैं "देखिए, मैं कुछ बातें के माध्यम से जा रहा हूँ और मैं उनके बारे में बात नहीं करते। मैं सिर्फ अकेले होने की जरूरत है। यह आप के साथ कोई संबंध नहीं है और मुझे आशा है कि यह हमारी दोस्ती ख़तरे में डालना नहीं है।" यदि आपका मित्र उस प्रकार का है जो कर्मचारियों की ओर जाता है, तो पढ़ना जारी रखें।
  • शीर्षक से चित्र एक मित्र को बताएं आपको कुछ जगह की आवश्यकता है चरण 3
    3



    झूठ मत बोलो (उदाहरण के लिए, "मेरी दादी की मृत्यु हो गई और मैं ठीक नहीं हूँ") करने के लिए सबसे बुरी बात के बारे में क्यों आप छोड़ने के लिए नहीं करना चाहती झूठ है। जब अपनी दादी उससे मिलने अपनी शादी में अब से पांच वर्ष - - अपने दोस्त सत्य की खोज करेंगे और बहुत बुरा महसूस होगा।
  • शीर्षक वाले चित्र को किसी मित्र को बताएं आपको कुछ जगह की आवश्यकता है चरण 4
    4
    सूक्ष्म रहें आप कह सकते हैं आप अन्य बातों (जो वास्तव में अपने जीवन का हिस्सा हैं) के साथ व्यस्त हो या आप अच्छी तरह से नहीं कर रहे हैं और इस के साथ काम कर के अपने तरीके में अपनी भावनाओं के साथ अकेले कुछ समय बिताने की है या आप कुछ चीजों के बारे में सोचने की जरूरत है और अपने दोस्त के लिए कुछ समय की जरूरत है, बिना अपने दोस्त को सीधे वापस ले जाने के लिए।
  • शीर्षक से चित्र एक मित्र को बताएं आपको कुछ जगह की आवश्यकता चरण 5
    5
    अपना स्थान सुरक्षित करें यदि आप अपने मित्र के साथ दबाव के साथ बाहर जाना जारी रखते हैं, तो आप उसे परेशान कर सकते हैं आपको पहली बार ज़रूरत रखो और आप लंबे समय तक सबसे अच्छे दोस्त बनें।
  • युक्तियाँ

    • स्वीकार करें कि आप हर समय सभी लोगों को खुश करने में सक्षम नहीं होंगे।
    • ईमानदार होने के नाते हमेशा सबसे अच्छा विकल्प होता है यहां तक ​​कि अंतिम उपाय के रूप में, जब सब कुछ काम नहीं करता है
    • हमेशा अपने आप को दूसरे व्यक्ति के जूते में रखें दयालु होने की कोशिश करो
    • अपने दोस्तों को मत दबाएं

    चेतावनी

    • कभी-कभी आपको नहीं पता कि एक व्यक्ति प्रतिक्रिया कैसे करेगा। अपने दोस्त को अपमानजनक होने की संभावना के लिए तैयार रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com