IhsAdke.com

अपने दोस्तों को टच में अधिक पाने के लिए प्रोत्साहित कैसे करें

क्या आपको कभी ऐसा महसूस हुआ है कि आप एक हैं जो आपकी दोस्ती "करता है"? आप एक हैं जो कॉल करता है, जो फेसबुक पर संदेश, ईमेल, संदेश भेजता है .... खींचता है! अपने मित्रों को पहल करें और समय-समय पर आपके साथ संपर्क करें, ठीक है? ऐसे कुछ तरीके हैं जिनसे आप इस भावना को नियंत्रित कर सकते हैं कि आपके दोस्तों के संपर्क में होने की "ज़िम्मेदारी" सभी तुम्हारा है

चरणों

शीर्षक शीर्षक से अपने मित्रों को प्रोत्साहित करें और अधिक चरण 1 से संपर्क करें
1
समझे कि सभी दोस्ती देना और लेना चाहिए कभी-कभी इसका मतलब यह है कि "दे और लेना" पर्याप्त रूप से वितरित नहीं किया जाता है। यह जीवन का एक सच्चाई है, और यदि आप उन लोगों के साथ दोस्ती जारी रखना चाहते हैं, जिनके पास ज्यादा नहीं है, तो आपको इसे स्वीकार करना होगा। कभी-कभी यह वास्तव में आप पर निर्भर करता है - कभी-कभी आप "100%" दे देते हैं, जबकि दूसरे व्यक्ति "0%" देता है, जबकि अन्य समय में यह अनुपात अधिक संतुलित होता है, प्रत्येक पक्ष के लिए 50%। यह जीवन है, यह सामान्य है।
  • शीर्षक शीर्षक से अपने मित्रों को प्रोत्साहित करने के लिए और अधिक चरण 2 से संपर्क करें
    2
    उन्हें बताएं कि वे आपके साथ जो भी संपर्क करते हैं, उनका स्वागत है। सुनिश्चित करें कि आपकी आवाज़ सुखद है, या आप जितनी जल्दी हो सके अपने ईमेल आदि के लिए जवाब देते हैं। आप उन्हें बताएंगे कि आपके साथ संपर्क में आने के लिए कोई कारण नहीं जरूरी है - वे आपको बस बात करने के लिए कह सकते हैं और आप उन्हें सुनकर खुश होंगे।
  • शीर्षक से चित्रण अपने दोस्तों को और अधिक चरण 3 से संपर्क करने के लिए प्रोत्साहित करें
    3
    मज़ेदार का उपयोग करके चीजों को आसान बनाने के लिए उनका उपयोग करें अपने दोस्त से बात करना और स्थिति बहुत नाटकीय छोड़ना बुरा है इसके बजाय, एक अजीब आवाज के साथ बोलें या खेलने की दूसरी पद्धति का उपयोग करें - अपमान न करें या धुंधला हो। सबसे ऊपर, पता है कि कब रोकना - जल्दी मजाक करें: "ओह, जॉन, कभी भी आपसे कोई संदेश नहीं भेजें, मुझे क्या सोचना चाहिए? आप मुझसे प्यार नहीं करते, यह सही है!" और फिर हंसी और कहते हैं, "मुझे पता है कि आप बहुत व्यस्त हैं- लेकिन मैं आपसे बात करना पसंद करता हूं, और मुझे यह याद आती है।" और यह काफी है जारी न करें, उस पर छोड़ दें



  • शीर्षक शीर्षक से अपने मित्रों को और अधिक चरण 4 से संपर्क करने के लिए प्रोत्साहित करें
    4
    एहसास करें कि जब आपके मित्र को स्थान की आवश्यकता होती है, तब आप उस समय की ज़रूरत में मित्र हो सकते हैं यदि यह मामला है, तो सबसे अच्छी तरह का मित्र हो सकता है वह समझ में आता है। हालांकि आपके पास बहुत अधिक खाली समय और पैसा खर्च करने के लिए हो सकता है, आपका मित्र वित्तीय संकट में हो सकता है, और अध्ययन और कार्य के कारण समय के बिना हो सकता है। उसे अपनी समस्याओं से परेशान करने के बजाय, आपका मित्र थोड़ी देर के लिए जेल में रह सकता है, जब तक परिस्थितियों में आसानी हो इस के प्रति संवेदनशील रहें यह आपके लिए बस स्थिति की जांच करने का समय हो सकता है: "मैं आपके बारे में चिंतित हूं - आप हाल ही में जवाबदेह हैं। क्या मैं आपको किसी भी समस्या से मदद कर सकता हूं?" खुले और मित्र बनें, अपने मित्र को यह बताएं कि जब वह फिर से संपर्क बनाने के लिए तैयार है, तो आप उसके लिए वहां होंगे।
  • शीर्षक से चित्रण अपने मित्रों को प्रोत्साहित करने के लिए और अधिक चरण 5 से संपर्क करें
    5
    दूर चले जाओ यह सुनिश्चित करने से कि आपका मित्र आपको खोज नहीं करेगा या आप पर भरोसा नहीं करेगा, और यह कि वह आपके मित्रता के बारे में कम चिंतित है, थोड़ी देर के लिए दूर रहें। अपने मित्र को परेशान किए बिना उसे किसी भी समस्या से गुज़रने दें। उसे बताएं कि आप उपस्थित हैं और आप उसे हर हफ्ते एक ईमेल या संदेश भेजकर उसे निहारते हैं, कुछ अहानिकर, या सिर्फ उसे फोन करने और उसे संदेश छोड़ने के लिए, कभी-कभी एक संदेश जैसे "क्या आप व्यस्त हैं? क्या आप मुझे कॉल कर सकते हैं?" कार्य करता है। लेकिन अगर मित्र जवाब नहीं देते, तो आग्रह न करें - उसे परेशान मत करो या सिर्फ इस तरह एक संदेश छोड़ दें: "नमस्ते फर्नांडो, इस रॉबर्टो मैं सिर्फ नमस्ते कहना फोन कर रहा हूँ - एक लंबे समय के लिए बात नहीं की और मैं एक छोटे से खाली समय मैं सिर्फ जानना चाहेंगे कि आप कर रहे हैं आप समय है, तो चाहता था, तो बढ़ने की बात थी ... मेरे लिए, अन्यथा, मुझे आशा है कि सबकुछ ठीक है, और मैं सिर्फ तुमसे यह जानना चाहता था कि मैं तुम्हारी सोच रहा हूं। ये उन संपर्कों के प्रयास हैं जो "धमकी" नहीं कर रहे हैं और उनका ईमानदार संदेश जोड़ा गया था। हालांकि, जो ध्यान यहां लिया जाना चाहिए वह है: जब कोई संदेश कॉल करते और छोड़ते हैं, तो आग्रह न करें।
  • शीर्षक शीर्षक से अपने मित्रों को प्रोत्साहित करने के लिए और अधिक चरण 6 से संपर्क करें
    6
    वास्तविकता स्वीकार करें कभी-कभी, जब आप अपने आप से खुद को दूर करते हैं, तो यह आपके दोस्त का तरीका है आपको यह बताना है कि, पल के लिए, दोस्ती उसके लिए प्राथमिकता नहीं है। यदि यह आपके लिए बेहद महत्वपूर्ण है कि सभी दोस्ती बनाए रखी जाती हैं (दैनिक, साप्ताहिक, मासिक, आदि), तो यह मित्र आपके लिए नहीं है। कई दोस्त अपने आप को स्वाभाविक रूप से दूर करना समाप्त करते हैं - अर्थात, कभी-कभी आप उस व्यक्ति के बहुत करीब होते हैं, और दूसरी बार आप उनके साथ कोई संपर्क नहीं करते हैं। आखिरकार, एक दोस्त दूसरे को ढूंढने को समाप्त करता है, दूसरे को दूसरे को ढूँढता है, और बिंगो! जैसे कि कोई समय बीत चुका था, दोस्ती फिर शुरू हुई। अन्य मामलों में, मित्र अलग-थलग होते हैं, अन्य हितों को विकसित करते हैं और अन्य मित्र बनाते हैं, और हम स्थायी रूप से संपर्क खो देते हैं यह जरूरी है कि आप स्वीकार करते हैं कि सभी दोस्ती दो तरह से हैं अपने मित्र को अपनी दोस्ती के शौकीन यादों को बताने और मुहब्बत करें।
  • युक्तियाँ

    • अपने दोस्तों को कुछ स्थान दो, लेकिन उन्हें "deserterate" न करें। नाश्ते के समय उनके पास बैठो, एक संदेश भेजें, या उन्हें एक सामाजिक समारोह में आमंत्रित करें। सिर्फ यह जानकर कि आप उनसे सोचा हैं, उन्हें प्रोत्साहित करेंगे, भले ही वे न हों। पार्टियां भी अच्छे विकल्प हैं क्योंकि उनके साथ रहने के लिए उसके लिए इतना दबाव है - आपके मित्र के लिए बहुत सारे लोग एक साथ समय व्यतीत करते हैं।
    • यदि आप ऐसे लक्षण दिखाते हैं कि आप अपने दोस्त को अधिक बार पहल करना चाहते हैं, तो इसे हास्य के साथ हल्के ढंग से करने की कोशिश करें, इसे छोड़ने से बचें जिससे कि वह उसके बारे में बुरा महसूस करें।
    • अपने दोस्तों के साथ अधिक संपर्क करने की आवश्यकता पर विचार करें, और अपने आप से पूछें कि क्या एक निश्चित मित्र के संपर्क में रहने की आवश्यकता दोस्ती से ज्यादा हो सकती है। यदि यह मामला है, तो आपको यह तय करने की आवश्यकता होगी कि आपको इस मित्र से अपनी भावनाओं के साथ कैसे जाना चाहिए।

    चेतावनी

    • रोने का नाटक और आप अपने दोस्तों से संपर्क की कमी पर नाराज हैं, उन्हें केवल आपको और अधिक भयभीत कर देगा और आपको एक शिकारी बना देगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com