IhsAdke.com

Facebook पर अजीब मित्रता अनुरोध के साथ काम करना

जब फेसबुक पर हमला करने वालों का स्थान बन जाता है, तो फेसबुक के भक्त को क्या करना चाहिए? क्या यह दोस्ती या उन लोगों की मांगों को स्वीकार करना उचित है, जो कि अज्ञात, अपरिभाषित, और फेसबुक पर सच्चे दोस्तों के केवल एक विशेष समूह के लिए अजीब अनुरोधों को अस्वीकार करने के लिए होगा? अगर, अधिकांश लोगों की तरह, आप अपने फेसबुक अनुभव के हिस्से के रूप में कम लोगों को अपनी तस्वीरों और अधिक वास्तविक मित्रों को देखना पसंद करेंगे, आपको जानने की ज़रूरत होगी कि मैत्री के लिए उन अजीब अनुरोधों को संभालना कैसे सबसे अच्छा फेसबुक अनुभव है।

चरणों

चित्र शीर्षक से फेसबुक पर हेटले अक्साइड मित्र अनुरोध करें चरण 1
1
आपको खोजने से अजीब अनुरोधों को रोकने के लिए पहल करें उस व्यक्ति को ब्लॉक करें जो आपको अपना नाम ढूंढकर और "इस व्यक्ति को रिपोर्टिंग / अवरुद्ध" पर क्लिक करके डराता है। इस तरह, यदि वे अपना समय फेसबुक पर जोड़ने की कोशिश करते हैं, तो वे कभी इसे प्राप्त नहीं करेंगे। किस तरह के लोगों की तलाश है? स्कूल या कॉलेज के पुराने दुश्मन, वह व्यक्ति जो आपको और किसी भी दूर के रिश्तेदार को धन का दौरा करता है।
  • यदि आप चिंतित हैं कि अजनबी आपको मित्रता भेज देंगे, तो जाएं गोपनीयता सेटिंग्स और "मुझसे संपर्क कर सकते हैं?" के तहत "सेटिंग संपादित करें" पर क्लिक करें। "कौन आपको मित्र अनुरोध भेज सकता है?" अनुभाग के अंतर्गत, "दोस्तों के मित्र" का चयन करें।
  • पटकथा शीर्षक फेसबुक पर हेटले अक्साइड मित्र अनुरोध 2
    2
    अज्ञानता का नाटक करें यदि आप एक अनुरोध को अस्वीकार करते हैं, तो फेसबुक उस व्यक्ति को कोई सूचना नहीं भेजेगा जिसे अस्वीकार कर दिया गया है। कनेक्शन बस ... ऐसा नहीं होता है यह सब कुछ है तो कहने में कोई विशेष बात नहीं है कि अगर कोई आपको पूछता है तो आपको कभी अनुरोध नहीं मिला। आपको क्या करना चाहिए, जैसे ही उन्हें अनुरोध प्राप्त होता है, व्यक्ति को अवरोधित करना है। यदि आप पूछते हैं, तो बस कहें कि आप अब फेसबुक का उपयोग नहीं करेंगे चूंकि वे अवरुद्ध हैं, इसलिए वे अब अपनी किसी भी फेसबुक गतिविधि को नहीं देखेंगे, इसलिए वे उनकी कहानी में अधिक विश्वास करेंगे। अगर, हालांकि, वे स्मार्ट हैं और आपको किसी दूसरे खाते का उपयोग करने की कोशिश करते हैं जिसे आपने अवरुद्ध नहीं किया है (या अन्यथा प्रवेश नहीं किया है), आपको समस्याएं हो सकती हैं
  • चित्र शीर्षक से फेसबुक पर हेटले अक्वार्ड मित्र अनुरोध 3
    3
    वैकल्पिक रूप से, सच बताओ। यदि आप अपने बॉस के मित्र अनुरोध से इनकार करते हैं, उदाहरण के लिए, त्वरित और विनम्र रहें ऐसा कुछ "मैं अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन को अलग रखना चाहता हूं, धन्यवाद" काम कर सकता है, और यह आपके भाग पर व्यावसायिकता भी दिखाएगा। आप उन्हें लिंक्डइन पर जोड़ने की पेशकश भी कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से फेसबुक पर हेटले अक्वार्ड मित्र अनुरोध 4
    4



    अनुरोध स्वीकार करने और सोचने के लिए समय निकालें। यदि आप बस किसी से मिलते हैं और वह व्यक्ति आपको फेसबुक पर ढूंढ रहा है, तो घर आने से पहले आपको एक दोस्त का अनुरोध भेजना, "अभी नहीं" पर क्लिक करें। यह थोड़ी देर तक अनुरोध छिपाएगा, आपको यह तय करने का समय देकर कि वह व्यक्ति वह व्यक्ति है जिसे आप अपने फेसबुक पर करना चाहते हैं
  • फेसबुक पर हेटले अक्साइड मित्र अनुरोध शीर्षक वाले चित्र चरण 5
    5
    अपनी गोपनीयता सेटिंग की समीक्षा करें सिर्फ इसलिए कि आपने किसी के मित्र अनुरोध से इनकार किया है, इसका यह अर्थ नहीं है कि वह ऐसा नहीं कर सकता जो आपने Facebook के लिए किया है। अपनी प्रोफ़ाइल में दूसरों को क्या देख सकते हैं, यह सीमित करने के लिए गोपनीयता नियंत्रण का उपयोग करें। प्रत्येक आइटम की समीक्षा करें और केवल अपने दोस्तों द्वारा देखा जाने वाला सब कुछ कॉन्फ़िगर करें
    • कुछ लोगों को देख सकते हैं कि प्रतिबंधित करने के लिए "सीमित प्रोफ़ाइल" मित्रों की सूची का उपयोग करें। बाईं ओर, आपके खाते के अंतर्गत, "मित्र को संपादित करें", और "एक सूची बनाएँ" में डालें। लोगों को अपनी रैंक (उदाहरण के लिए, सबसे अच्छे दोस्त, फ्लर्ट, परिचितों, अभिभावक, आदि) के आधार पर नई सूचियों में जोड़ें। फिर सूचियों के लिए गोपनीयता सेटिंग्स चुनें और अब चिंता न करें।
  • चित्र शीर्षक से फेसबुक पर हेटले अक्वार्ड मित्र अनुरोध 6
    6
    भविष्य के अनुरोधों को रोकें जब आप फेसबुक पर कोई मित्र अनुरोध अस्वीकार करते हैं, तो आपको एक अधिसूचना मिलेगी, अगर आप फेसबुक के बाहर इस व्यक्ति को जानते हैं। यदि आप "हां" का चयन करते हैं, तो फेसबुक उस व्यक्ति को आपको फिर से जोड़ने का प्रयास करेगा (जैसे ही उन्हें पता है कि आपने जवाब नहीं दिया है), लेकिन यदि आप "नहीं" चुनते हैं, तो वह व्यक्ति आपको अनुरोध भेजने में सक्षम नहीं होगा।
  • पटकथा शीर्षक फेसबुक पर हेटले अक्वार्ड मित्र अनुरोध 7
    7
    फेसबुक दोस्ती में अंतर्दृष्टि का आनंद लें। एक बात यह है कि आपके पड़ोस आपके अपडेट को देखने के लिए है, दूसरे शहर के लिए यह है कि आप क्या करते हैं यह जानने के लिए। उन लोगों को स्वीकार करें जो वास्तव में आपके जीवन में भरोसा करते हैं और बाकी को वहां छोड़ देते हैं
  • युक्तियाँ

    • समझाओ मत यदि आप फेसबुक पर कोई दोस्त नहीं बनना चाहते हैं, तो आपको एक अनुरोध भेजा जाएगा, बस इसे अस्वीकार करें। अगर आप उसे स्वीकार नहीं करते हैं तो आप उसे अच्छी तरह से समझ नहीं सकते हैं, आप स्पष्टीकरण देने के लिए उसे अच्छी तरह से नहीं जानते हैं। कुछ लोग इसे अस्वीकृति के रूप में देखेंगे चाहे आपका संदेश कितना सावधानी से हो। आपको किसी ऐसे व्यक्ति को संदेश नहीं भेजना चाहिए जिसे आपने फेसबुक पर इनकार कर दिया था, इसलिए इस बारे में सोचें और सब कुछ समझाने की आग्रह का विरोध करें।

    आवश्यक सामग्री

    • आपकी गोपनीयता सेटिंग्स के लिए एक यात्रा (आगे बढ़ो, वे आसानी से उपयोग कर रहे हैं)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com