IhsAdke.com

फेसबुक पर आकर्षक मित्र कैसे प्राप्त करें

फेसबुक दोस्तों और परिवार के साथ संपर्क में रखने के लिए एक महान उपकरण है, लेकिन अगर आपकी आकर्षक दोस्त हैं तो यह आपकी प्रतिष्ठा को भी मदद कर सकता है फेसबुक पर खूबसूरत दोस्त होने से आपको और अधिक आकर्षक लग सकता है, साथ ही साथ एक नए रिश्ते के अवसर भी मिल सकते हैं। इसलिए लोगों को यह अजीब नहीं लगता है, मित्र अनुरोध के लिए एक सूक्ष्म दृष्टिकोण का उपयोग करना आवश्यक है

चरणों

फेसबुक पर मित्र बनने के लिए गरम लोगों को ढूंढें शीर्षक चरण 1
1
अपने प्रोफ़ाइल चित्र को रेट करें। सुंदर लोग आमतौर पर सिर्फ अन्य सुंदर लोगों के साथ बांड करना चाहते हैं अगर आपकी तस्वीर अच्छी नहीं है, तो आपके संभावित मित्र मित्र अनुरोध को स्वीकार नहीं कर सकते हैं। एक अच्छी तस्वीर सभी अंतर कर सकती है, तो कैश्री।
  • एक नई तस्वीर ले लीजिए या जिसे आपने हाल ही में लिया है उसका चयन करें सर्वोत्तम परिणामों के लिए, एक पेशेवर फोटोग्राफर को आज़माएं, क्योंकि वह बेहतरीन कोण और रचनाएं चुनेंगे। मेकअप करने और सत्र में आने से पहले अपने बालों का ध्यान रखना भी एक अच्छा विचार है। एक दिन में तस्वीर लेने से बचें जब आपके बाल बदसूरत होते हैं या जब आपके चेहरे पर बड़ी रस्सी होती है
  • हाल ही की तस्वीर का इस्तेमाल करने की प्राथमिकता दें यदि आप किसी भी नए दोस्तों से मिलते हैं, तो आप उन्हें धोखा दे सकते हैं यदि आप पुराने फोटो का इस्तेमाल कर रहे हैं
  • एक तस्वीर चुनें जहां आप अकेले हों हालांकि यह एक बहुत अच्छा दोस्त या विपरीत सेक्स के किसी के साथ अपने आप की एक तस्वीर का उपयोग करने के लिए एक अच्छा विचार की तरह लग सकता है, प्रलोभन का विरोध। यह विचार लोगों के लिए आपकी रुचि होने के लिए है यदि आप तस्वीर में किसी व्यक्ति के साथ हैं, तो आपके संभावित मित्र आप के अलावा एक दूसरे में अधिक रुचि ले सकते हैं। यह नियम कुत्तों या प्यारा जानवरों पर भी लागू होता है, अन्यथा यह संभव है कि वे दोस्ती के अनुरोध को अपने छोटे जानवर से मिल सकें।
  • फेसबुक पर हॉट पीपुल टू फ्रेंड्स पर दोस्तों का शीर्षक चित्र 2
    2
    अपने फेसबुक पोस्ट की समीक्षा करें सुंदर लोग बुद्धिमान और जीवंत व्यक्तियों के साथ बातचीत करना पसंद करते हैं, जिनके पास आकर्षक और सुखद जीवन (या कम से कम उन्हें लगता है) है। घंटों तक टी वी देखने के लिए सोफे पर झूठ बोलने से उन्हें रुचि खो सकती है। इसी तरह, आप जिम, पार्टी में जाने या स्वस्थ भोजन तैयार करने के लिए बहुत व्यस्त हैं, मैत्री में रुचि की कमी का कारण होगा। हमेशा अपने आप को दूसरे व्यक्ति के स्थान पर रखें और सोचें कि क्या आप उसे दिलचस्पी छोड़ देंगे और क्या उसे हतोत्साहित करेगा इसे ध्यान में रखते हुए, उन चीजों को हमेशा पोस्ट करें, जो लोगों को आकर्षित करते हैं, भले ही आपको एक निश्चित भ्रम पैदा हो, लेकिन (सावधान रहें कि ज़्यादा ज़िम्मेदार न हो और झूठ का जीवन जीना न हो)
  • फेसबुक पर दोस्तों के लिए होट पिट्स टू फॉर टुडे शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    अपने वर्तमान संपर्कों का मूल्यांकन करें कभी भी ध्यान न पाए बिना आकर्षक मित्रों का समूह होना संभव है। अपने मित्रों की सूची को देखने के लिए देखें कि कौन सुंदर है और कौन नहीं है। साथ ही, ऐसे दोस्तों के बारे में सोचिए जो अभी तक आपके फेसबुक में नहीं जोड़े गए हैं हो सकता है कि आपके पास वास्तविक जीवन में आकर्षक दोस्त या परिचित हैं और अभी तक उन्हें ऑनलाइन नहीं जोड़ा है विचार करने के लिए अन्य चीजें:
    • यह संभव है कि कुछ परिचितों को उसके सौंदर्य को महसूस किए बिना पास कर दें। उन लोगों के बारे में सोचो जो वर्तमान में आपके मित्रों की सूची में हैं और जिन लोगों को पहले ही हटा दिया गया है हो सकता है कि आप कुछ दोस्त या परिचित आकर्षक भूल गए हों (यहां तक ​​कि कम से कम आकर्षक हों)। सदैव दिमाग को ध्यान में रखते हुए मित्र अनुरोधों को हमेशा याद रखना याद रखें!
    • स्कूल से अपने दोस्तों को खोजें और उनकी सुंदरता का मूल्यांकन करें स्कूल में बदसूरत बदमाश बदल सकती है और आप इसे भी नहीं जानते थे। फेसबुक पर अपने मध्य विद्यालय के दोस्तों की तलाश करें, इससे आपको कुछ और आकर्षक दोस्त मिल सकते हैं।
  • फेसबुक पर दोस्तों से मिलना खोजो लोगों का शीर्षक चरण 4
    4



    अपने दोस्तों के दोस्तों के लिए देखो अपने मित्र मंडल का विस्तार करने के सबसे आसान (और सबसे सामान्य) तरीकों में से एक अपने मित्रों के मित्र सूची को देखने के द्वारा है जबकि कुछ दोस्त की सूची निजी होती है, आप अधिकतर लोगों की सूचियां देख सकते हैं इसे अपने लाभ के लिए उपयोग करें और उन लोगों की तलाश करें जिनके पास आपका संबंध है उदाहरण के लिए, फेसबुक आपको स्कूलों, कार्यस्थल, और स्थान द्वारा मित्रों की सूची को फ़िल्टर करने की अनुमति देता है। किसी को आप की संभावना नहीं पता है, लेकिन एक ही स्कूल में पढ़ा है। दोस्ती के लिए अनुरोध स्वीकार करना उस व्यक्ति की तुलना में बहुत अधिक है, जिसका एकमात्र संबंध एक आपसी मित्र है।
  • फेसबुक पर हॉट पीपल टू फ्रेंड्स फ्रॉम फॉर स्टेप 5 शीर्षक वाला इमेज
    5
    काम पर संपर्क बनाना जबकि यह रणनीति काम कर सकती है, आपको सहकर्मियों या ग्राहकों को जोड़ने का प्रयास करते समय सावधानी बरतनी चाहिए। यदि वे आपको ग़लत समझें, तो आपका कैरियर खराब हो सकता है, खासकर यदि आप उन्हें जोड़ने के बाद अपने बहुत कम पेशेवर पक्ष को प्रकट करते हैं अगर आप वास्तव में सहकर्मी जोड़ने की कोशिश करना चाहते हैं, तो इन सुझावों का पालन करें:
    • केवल उसी कंपनी या एक ही क्षेत्र में काम करने वाले पेशेवरों के लिए मित्रता अनुरोध भेजें उदाहरण के लिए, यदि आप एक ग्राफिक डिजाइनर हैं, तो एक ही कंपनी में काम करने वाले अन्य डिजाइनरों या व्यक्तियों को जोड़ दें (यदि आप किसी बैंक में एक डिजाइनर के रूप में काम करते हैं, तो कंपनी के अन्य क्षेत्रों के कर्मचारियों को जोड़ें)।
    • विशुद्ध पेशेवर के रूप में दोस्ती के लिए अनुरोध को सही ठहरें किसी को यह जानने की आवश्यकता नहीं है कि दोस्ती की मांग करने का वास्तविक कारण इसकी खूबसूरती है। इसके बजाय, इस तथ्य का उल्लेख करें कि वे दोनों एक ही क्षेत्र में काम करते हैं और आप पेशेवर संपर्कों का विस्तार करना चाहते हैं।
    • आपसी दोस्त पर टिप्पणी करें। तथ्य यह है कि आप एक ही व्यक्ति के दोस्त हैं, अनुरोध स्वीकार करने में मदद करते हैं, इसलिए उल्लेख करें कि आपने "कैरोल" या "लियो" के साथ काम किया है।
  • फेसबुक पर दोस्तों बनने के लिए गर्म लोगों को ढूंढें चरण 6
    6
    ऐसे लोगों की तलाश करें जिनके समान हित हैं सामान्य में चीजें रखने से दोस्ती के लिए अच्छी तरह से बहती है। अपने पसंदीदा प्रोग्राम, किताब, फिल्म, फुटबॉल टीम या संगीत समूह के लिए फैनपेज देखें। सबसे लोकप्रिय समूहों में हजारों सदस्य हैं, इसलिए आपको स्थान, जनसांख्यिकी, और उम्र के आधार पर संभावित मित्रों का चयन करना होगा। दोस्ती के लिए किसी भी अन्य अनुरोध के साथ, अनुरोध के साथ एक संदेश भेजें कि आप किताब, फिल्म, बैंड आदि पर चर्चा करना चाहेंगे।
  • फेसबुक पर हॉट पीपल टू फ्रेंड्स फ्रॉम 7 शीर्षक से छवि
    7
    आकर्षक बनें यदि आप फेसबुक पर आकर्षक दोस्त बनाना चाहते हैं, तो आपको आकर्षक भी होना चाहिए। इसका मतलब है कि पोस्ट किए गए चीजों और आवृत्ति के बारे में अच्छी तरह से सोचना। नकारात्मक सामग्री पोस्ट करना बहुत ही जल्दी ही दूसरों को न केवल आपको ही मिलेगा मत करो आकर्षक है, लेकिन एक उबाऊ व्यक्ति जो केवल सामाजिक नेटवर्क पर शिकायत रखता है आदर्श, नियमित अंतराल और आकर्षक सामग्री के बिना पोस्टिंग करना है, बिना नकारात्मकता के और हमेशा अपने जीवन के रोमांचक पहलुओं के बारे में बात करना। यह कॉफी के समय हमारे सहकर्मियों के साथ हमारी बातचीत से बहुत भिन्न नहीं है हमेशा अपने जीवन के सकारात्मक पहलुओं को उजागर करें
    • स्मार्ट हो कुछ मत लिखो जो आप ज़ोर से नहीं कहेंगे
    • रहो रहस्यमय लोग रहस्य और रहस्य को आकर्षित होते हैं, क्योंकि इन बातों के कारण ब्याज होता है
    • प्यार करो जो तुम करते हो अगर आप प्यार नहीं करते हैं, तो आपके सभी कार्यों बेकार हो जाएंगी और आपके लिए समय का उपयोग करना बेहतर होगा, जो आपके हित में है।
    • जब आप एक पार्टी में नशे में थे, चेहरे बनाते हुए, या डूब भेजते हैं, तो तस्वीरें पोस्ट न करें। लोग इन चीजों को दिलचस्प नहीं पाते
  • युक्तियाँ

    • जब आप किसी नए को जोड़ने की कोशिश करते हैं (विशेषकर यदि यह कोई है जिसे आप सीधे नहीं जानते हैं), याद रखें कि आपको कुछ कनेक्शन की आवश्यकता है, यह एक दोस्त या आपसी हित है।
    • यदि आप मित्र अनुरोध के साथ एक संदेश भेजते हैं, तो अनुरोध को अस्वीकार किए जाने से रोकने के लिए पारस्परिक मित्र या किसी भी चीज़ के नाम का उद्धरण दें।
    • बात करते समय, जब अन्य टाइपिंग हो रहा है तो बाधा न दें। धीरज रखो और टाइपिंग शुरू करने के लिए संदेश लिखने को खत्म करने की प्रतीक्षा करें। लेकिन जवाब देने में अधिक समय न लेना, इसलिए एक ही समय में बातचीत की कई खिड़कियां खोलने से बचने के लिए महत्वपूर्ण है। यदि कोई नया "हैलो" कहता है, तो अपने नए मित्र से बात करने में व्यस्त हो, तो बस व्यक्ति को ऑफ़लाइन दिखाई देने के विकल्प का उपयोग करें
    • व्यवहारों से सावधान रहना अपने नए मित्र की टाइमलाइन पर आक्रामक सामग्री पोस्ट न करें, या तो सार्वजनिक रूप से या निजी तौर पर यह एक बुरा प्रभाव डाल सकता है और ऐसा लगता है जैसे आपके पास कोई अर्थ नहीं है अब कुछ बकवास पोस्ट कर रहे हैं और फिर चोट नहीं पहुंचे, लेकिन इसे अधिक मत करना, जब तक आपके पास अधिक अंतरंगता न हो, तब तक प्रतीक्षा करें।
    • रवाना न करें। अपने नए दोस्त को व्यक्ति से मिलने के लिए भीड़ की कोशिश न करें, क्योंकि वह संभवत: निमंत्रण को अस्वीकार कर देगा, यहां तक ​​कि वह फेसबुक से इसे हटाने में सक्षम है। इसके अलावा, आप एक-दूसरे को पसंद नहीं कर सकते, क्योंकि आभासी दोस्ती बहुत हाल है और आप एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हैं।
    • अपने आप को रहो समय-समय पर, किसी मित्र को प्रभावित करने के लिए आपकी उपलब्धियों के बारे में थोड़ी-थोड़ी व्याख्या करना संभव है, लेकिन अपने जीवन की एक झूठी छवि बनाने से बचने के लिए आवश्यक है, क्योंकि जब वे व्यक्ति में मिलते हैं, तो अपने मित्र को खोना या झूठ द्वारा अवरुद्ध होना भी संभव है।

    चेतावनी

    • बहुत बार पोस्ट करने से बचें या अपने मित्र की टाइमलाइन पर आक्रामक पोस्ट करें अन्यथा ऐसा दिखेगा कि आप धक्का दे रहे हैं या बेताब हैं, जिससे व्यक्ति को रुचि खोनी पड़ती है
    • स्वीकार करें "नहीं" प्राप्त करें यदि वे मित्र अनुरोध से इंकार करते हैं, तो आगे बढ़ें और अनुरोध को फिर से जमा न करें। व्यक्ति इसे पसंद नहीं कर सकता है अगर यह बहुत आग्रहपूर्ण है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com