IhsAdke.com

कैसे एक खोया दोस्त के साथ दोस्ती फिर से शुरू करने के लिए लंबे समय

आप दोस्त बनते थे, अच्छा दोस्त थे तुमने उसके साथ संपर्क नहीं खोया क्योंकि वह चाहता था, लेकिन जिस तरह से जीवन मिल गया, और सप्ताह महीनों में बदल गए, या शायद साल। आप वापस कैसे आ सकते हैं, अपने मित्र को ढूंढ सकते हैं, फिर से संपर्क स्थापित कर सकते हैं और दोस्ती फिर से शुरू कर सकते हैं? क्या यह संभव है?

यह संभव है हां, लेकिन कभी-कभी इसमें थोड़े समय और धैर्य लेता है।

चरणों

एक लंबे खोया मित्र के साथ मित्रता फिर से शुरू करें शीर्षक शीर्षक चित्र चरण 1
1
अपने दोस्त को खोजें यदि आप संपर्क खो चुके हैं तो सबसे पहले आपको अपने दोस्त का पता लगाना चाहिए। हो सकता है कि वह कॉलेज खत्म होने के बाद घर वापस चले गए हैं और एक अलग राज्य में हैं। अपने दोस्त के बारे में सोचो, और हर विस्तार का उपयोग करें जिसे आप उसे ढूंढना याद रख सकते हैं। इंटरनेट एक अविश्वसनीय संसाधन है - यदि आप एक दूसरे या प्रारंभिक नाम को याद कर सकते हैं, यह एक अच्छी शुरुआत है यदि आप यह याद कर सकते हैं कि यह राज्य क्या था, वहां से शुरू करें - यह आपको कुछ रकम का खर्च कर सकती है, लेकिन अपने दोस्त को वापस अपने जीवन में कितनी कीमत मिल सकती है? अधिक युक्तियों के लिए, किसी व्यक्ति को कैसे खोजें
  • एक लंबे खोया मित्र के साथ एक दोस्ती फिर से शुरू करें शीर्षक शीर्षक चित्र चरण 2
    2
    संपर्क करें यह कठिन हिस्सा है। जब आपके पास संपर्क जानकारी होती है और आपको यथोचित यकीन है कि आप सही व्यक्ति हैं, तो संपर्क करें। यदि आपके पास घर का पता, ईमेल पता या फ़ोन नंबर है, तो यह आसान है आप चीजों को कैसे छोड़ते हैं इसके आधार पर, आपकी पिछली बैठक के स्वर के आधार पर निर्णय करना अच्छा होगा:
    • वे दूर चले गए: अगर आप बस चले गए, तो संपर्क करने का सबसे सीधा तरीका देखें फ़ोन नंबर या ईमेल का उपयोग करें एक डिलिवरी पुष्टिकरण के साथ ईमेल भेजने के लिए याद रखें - जो आपको ईमेल भेजते समय एक अधिसूचना भेजता है। अगर आपको कभी भी पुष्टिकरण नहीं मिलता है, तो यह ईमेल पता फंस जाता है, और आपको योजना B - अपने फोन को कॉल करना होगा।
    • लिखने के लिए वादा: ई-मेल का उपयोग करें अपने दोस्त को याद दिलाने के लिए एक संक्षिप्त नोट भेजें जो आप हैं और पूछें कि क्या आप सही व्यक्ति से संपर्क कर रहे हैं। । की तरह कुछ का प्रयास करें: "मैं एक स्थल पर था दोस्तों को खोजने के लिए और अपने नाम को देखा मुझे यकीन है कि मैं सही व्यक्ति मिल गया बनाना चाहते - अगर मैं तुम्हें कि आपके देखकर जानना चाहते हैं हम टीम एक साथ तैराकी में थे, तो आप कर रहे हैं? नाम मुझे तुरन्त इतना दोषी और सड़ा हुआ लगता है कि हम संपर्क खो दिया है - इस ईमेल का जवाब इसलिए मुझे पता है कि यह तुम हो! मैं इसे रखने के लिए तारीख तक आप को प्यार करता हूँ! " संदेश को प्रकाश और मज़ेदार रखें और याद रखें - अपने आप को ज़्यादा ज़्यादा मत करो: आपका दोस्त नहीं था आप! इसका मतलब यह नहीं है कि उसे कोई परवाह नहीं है - स्थिति तुम्हारी ही जैसी है
    • उन्होंने चीजों को बुरी तरह से समाप्त कर दिया: आप लोगों को तर्क मिला और खराब शब्दों पर चले गए, लेकिन अब आप चीजों को ठीक करना चाहते हैं। यह अधिक कठिन है, लेकिन यदि आप अपने दोस्त को किसी भी अपराध के दोषमुक्त करने के लिए तैयार हैं, तो उस अपराध को स्वीकार कर लें जो आपके पास हो और पिछली बार छोड़ दें, सफलता की संभावनाएं अच्छी हैं।
      • आप पूछ सकते हैं कि क्या क्या हुआ, क्या हुआ: संभव शर्मिंदगी के लिए सबसे पहले डाक से एक पत्र भेजने विशेष हो: "प्रिय सैंड्रा: कितनी बार मैं साल मैं अपने मन हमारी पिछली चर्चा लाख में पुनः बजाया से अधिक आप के बारे में सोचा यह अनगिनत है। मैं आपको पीछे छोड़ने में कभी भी सक्षम नहीं हूं, भले ही हमने इस तरह के बुरे तरीके से दूर खींचा है, और मैंने इसे हर बार सोचा था कि मैंने इसे खेद किया है। मुझे, और एक दोस्त था के रूप में महत्वपूर्ण और अद्भुत, वहाँ अतीत के पीछे मुझे तुम्हारी याद आ छोड़ने के लिए एक तरीका है, तुमसे प्यार करता हूँ और तुम वापस चाहते हैं - कृपया मुझे फोन या भेजने के एक ई-मेल: 5555- 5555 / [email protected] मुझे आशा है कि आप माफ कर सकते हैं और भूल सकते हैं - मैंने यही किया है, और जो भी मुझे परवाह है वह तुम्हें फिर से देख रहा है.धन्यवाद, हेलेना।
      • अगर पर्याप्त समय बीत चुका है, तो बस कुछ भी नहीं की तरह काम करना आम तौर पर सबसे अच्छा तरीका है। यदि आप तय करते हैं कि वे पिछले पानी हैं, तो वे आमतौर पर हैं। बस नमस्ते कहें और पूछें कि किसी व्यक्ति के जीवन में नया क्या है
  • एक लंबे समय से खोया मित्र के साथ मित्रता फिर से शुरू करें शीर्षक शीर्षक चित्र 3
    3
    अपने दोस्त को बुलाओ खारिज करने के लिए पत्र या ईमेल भेजने के एक सप्ताह बाद कम से कम रुको, खासकर अगर विदाई अच्छा नहीं है। अगर आपने 10 दिन बाद तक कुछ नहीं सुना है, तो फ़ोन को कॉल करने की कोशिश करें बुरे विदाई के मामले में, उस समय कॉल करना सबसे अच्छा होगा जब आपका मित्र मत करो घर पर होगा फिर आप एक हंसमुख और संक्षिप्त आवाज संदेश छोड़ सकते हैं, जिसे हम आशा करते हैं कि आपके मित्र को यह समझा जाएगा कि आप संपर्क शुरू करने के बारे में गंभीर हैं, और उसे आपको कॉल कर रहे हैं। । सुझाव: "हाय, इस हेलेन सिल्वा है, और मैं सैंड्रा विएरा की तलाश में हूँ, यह मैं हूँ - हेलेन मुझे आशा है कि आप सही संख्या मिल गया है - नहीं तो, किसी ने फोन 5555-5555 क्या आप मुझे बता नहीं है, तो सुनिश्चित करें। कि गलत नंबर है, मैं शायद किसी को गुस्सा दिलाना रखेंगे तो मुझे पता है कि अगर मैं नहीं पाया है सैंड्रा बताएं। लेकिन अगर वह ... सैंड्रा, मैं तुम्हें याद आती है, कृपया मुझे फोन! ठीक है , 555-5555 बाय! यह मजाकिया है, यह आपको और उस व्यक्ति की पहचान करता है जिसे आप मिलना चाहते हैं। अपने नंबर को शुरुआत और अंत में छोड़ दें यह महत्वपूर्ण है - अगर व्यक्ति नीचे दोनों बार नहीं लिख सकते हैं, वह फिर से खेलने के लिए, जानते हुए भी केवल शुरुआत है कि उनकी संख्या संदेश डाल सकते हैं और यह सब आप ने कहा फिर से सुनने के लिए जरूरत नहीं होगी। बेशक, अगर आपको बाद में एक संदेश मिलता है जिसमें कहा गया है कि आप मत करो आपको सही व्यक्ति मिल गया है, आपको अपने दोस्त को फिर से मिलने के लिए शुरुआत से शुरू करना होगा।



  • एक लंबे समय से खोया मित्र के साथ मित्रता फिर से शुरू करें शीर्षक शीर्षक चित्र 4
    4
    दोस्ती दोबारा विश्वास करने के लिए अपने मित्र के लिए समय की अनुमति दें लंबे समय से अनुपस्थित होने के बाद, लोगों के लिए फिर से कनेक्ट करना मुश्किल होता है क्योंकि उन्हें पहले नुकसान का दर्द महसूस हुआ था। कभी-कभी आपके भाग पर बहुत प्रयास किए जाते हैं, और आप यह महसूस कर सकते हैं कि आप रिश्ते को पुनर्स्थापित करने के लिए एकमात्र व्यक्ति हैं। यह वह खतरा है जिसे आप पा सकते हैं आपके मित्र को दोस्ती में भरोसा करना मुश्किल हो सकता है - क्या होगा अगर वह दोस्ती शुरू करें, सिर्फ तुम्हें फिर से देखने के लिए? अपने दोस्त को उसके लिए अपने अविरत प्रेम में विश्वास करने के लिए समय दें
  • एक लंबे खोया मित्र के साथ दोस्ती फिर से शुरू करें
    5
    दोस्ती रिटर्न में जल्दी संपर्क करें। जब आप पहले संपर्क बनाते हैं, तो हम आशा करते हैं कि चीजें आसान हो जाएंगी। कुछ दोस्तों को आसानी से ले जाया जाता है, जैसे कि कभी एक ब्रेक नहीं था कुछ लोगों को अधिक काम की आवश्यकता होती है, और आप महसूस कर सकते हैं कि जब आप बोलते हैं तो आपका मित्र सतर्क होता है, आपको सब कुछ बताए बिना। यह ठीक है खासकर यदि यह मामला है, तो लगातार संपर्क करें एक हफ्ते में एक बार कॉल करें - पता करें कि उसके लिए थोड़ी देर बात करने के लिए एक अच्छा समय कब है। यदि उसे 10 मिनट हैं, तो 10 मिनट के लिए बात करें। अगर उसके पास एक घंटे है, तो एक घंटे के लिए बात करें। आइए एक दूसरे पर आत्मविश्वास बहाल करें
  • एक लंबे समय से खोया मित्र के साथ मित्रता फिर से शुरू करें शीर्षक शीर्षक चित्र 6
    6
    नियमित संपर्क करें एक लय में जाओ, जिस पर आप दो विश्वास कर सकते हैं जैसे सप्ताह और महीनों से चले जाते हैं। मुझे सिर्फ एक ई-मेल भेजें कि यह कहने के लिए कि मैं कुछ मजाक या कुछ चीज़ों के बारे में सोच रहा था। हर महीने कॉल करें, कम से कम मुझे मिलो अगर आप निकट रहते हैं इसे अपने पसंदीदा सोशल नेटवर्क (माइस्पेस, फेसबुक इत्यादि) में जोड़ें, और हाल के फोटो पोस्ट करें अपने जीवन को नियमित रूप से साझा करना दोबारा जीतेगा जब आप दोबारा मिलेंगे।
  • युक्तियाँ

    • फिल्मों पर जाएं, कॉफी बनाओ, एक साथ प्रतिबद्धता बनाएं - जब भी आपके मित्र को आपके साथ बिताने का समय होता है, तो यह करो, चाहे आप पहली बार कैसे महसूस कर सकते हैं।
    • अधिनियम के रूप में अगर सब कुछ सामान्य, महान और अद्भुत है जल्द ही, अपने दोस्त के साथ आराम करने का नाटक करने में आपको वास्तव में फिर से सहज महसूस करने में मदद मिलेगी। स्थिति के आधार पर इसमें कुछ समय लग सकता है।
    • अतीत की समस्याओं को अतीत में रहना कभी भी संकोच न करें। जब आप उन्हें पहचान लेते हैं और उनके बारे में कुछ बात करते हैं, तो उन्हें पीछे छोड़ दें
    • कभी भी अपने बारे में बात करने और उन समस्याओं का सामना करने में संकोच न करें- लेकिन उनके बारे में बहस न करें।

    चेतावनी

    • अपने दोस्त बनाने के इरादे से पुरानी समस्याओं के बारे में बात न करें, आखिरकार कबूल करें कि यह आप नहीं था जो गलत था। यह काम नहीं करेगा आपका मित्र इस समय तुम्हारे बिना रहता था - यदि आप बकवास के बारे में बात करके गधे साबित होते हैं जो बेहतर नहीं छोड़ा गया था, तो वह आपको तेज़ी से छोड़ देगा, और आपके सभी प्रयास कुछ भी नहीं होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com