IhsAdke.com

कैसे अपने दोस्तों को चुनने के लिए

ऐसे दोस्त हैं जो एक साथ बड़े हो चुके हैं और आम में बहुत अधिक हैं, यह जीवन भर के लिए बहुत अच्छा है। अक्सर, विभिन्न परिस्थितियों के कारण, ये दोस्ती लंबी नहीं हैं यह नए दोस्त बनाने का समय है जिनके साथ आप अपनी पत्नियों को साझा कर सकते हैं और अपनी वफादारी और ईमानदारी पर विश्वास कर सकते हैं, साथ ही साथ अपनी ईमानदारी भी कर सकते हैं। सही दोस्त चुनना आसान नहीं है, और आपको उन्हें खोजने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी।

चरणों

शीर्षक से चित्र अपने दोस्तों को चुनें चरण 1
1
अपनी रुचियों को साझा करने वाले मित्र चुनें अपने शौक में से एक को पूरा करने वाले क्लब में शामिल हों
  • शीर्षक से चित्र अपने दोस्तों को दो कदम उठाएं
    2
    याद रखें कि यदि आप वर्तमान में अपने दोस्तों के साथ सहज महसूस नहीं करते हैं, तो दूसरों को ढूंढना ठीक है
  • अपने दोस्तों को उठाओ चित्र 3 शीर्षक
    3
    खाना पकाने के वर्ग के लिए साइन अप करें, अगर वह रुचियां आपको पसंद करती हैं यदि आप पेंटिंग या मिट्टी के बर्तनों की पसंद करते हैं, तो इन सामानों को बेचने वाले विशेष स्टोरों पर जाएं। उन लोगों से बात करें, जो आपसे मिलते हैं और सवाल पूछते हैं। यह मिलने और नए दोस्त बनाने का एक शानदार तरीका है



  • अपने दोस्तों को उठाओ चित्र 4 शीर्षक
    4
    ऐसे लोगों के साथ दोस्त बनाने की कोशिश करें जिनके पास हित हैं जो समान और अलग दोनों हैं। यह दोस्ती गहरा बनाता है
  • अपने दोस्तों को उठाओ चित्र 5 शीर्षक
    5
    पुस्तकालय में एक कार्ड बनाएं और इसे सप्ताह में कम से कम एक बार भाग लेने की आदत करें। अधिकांश बड़े पुस्तकालय हैं बुक क्लब.
  • अपना नाम चुनें चित्र 6
    6
    समझे कि आपके पास हमेशा कुछ समान नहीं होता है अक्सर, आप के बीच के मतभेद दोस्ती को और अधिक दिलचस्प बना सकते हैं हालांकि, यह सुनिश्चित कर लें कि आप दोनों को मजाकिया बोलना, मस्तिष्क की एक ही भावना है, और दोस्ती को विकसित करने के लिए समय है।
  • अपना नाम चुनें चित्र 7 चुनें
    7
    अपनी आयु के मित्रों के समूह से बात करें और उन्हें पहले मिलें। नए दोस्त बनाओ और पुराने लोगों को रखो, उनके साथ बाहर जाकर, उनके साथ दोपहर का भोजन करें। अपने दोस्तों को कभी भी बुरी बातें न कहें और जो भी कहते हैं, उनके खिलाफ कभी भी प्रतिशोध न करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com