IhsAdke.com

अपने दोस्तों को आप पर भरोसा कैसे करें

ये कदम आपको बताएंगे कि दोस्ती में आपको पहले से विश्वास करने वाले दोस्त कैसे हैं दोस्ती में विश्वास के बंधन का विकास जल्दी या धीरे-धीरे किया जा सकता है, जो अनुभवों के आधार पर हो सकता है कि आप में से प्रत्येक दोस्ती के लिए लाए। यह निश्चित रूप से उस विश्वास को बनाने का प्रयास है, जो आपके पिछले अनुभवों से कोई फर्क नहीं पड़ता, और आप पाएंगे कि एक स्थायी दोस्ती जीतने पर आपको एक-दूसरे पर भरोसा कर सकते हैं जब तक दुनिया का अंत बहुत अच्छा नहीं है।

चरणों

चित्र शीर्षक से अपने दोस्तों को विश्वास करो आप चरण 1
1
लोगों पर विश्वास करें इससे पहले कि आप अपने मित्रों को आप पर भरोसा करना चाहते हैं, उन्हें आपको यह दिखाने की जरूरत है कि आप भरोसेमंद हैं और उनका भरोसा करें। ट्रस्ट एक जोखिम है, लेकिन जब दोस्ती की बात आती है, तो आप हर समय सनसनी और संदेहास्पद होने की तुलना में अपने दोस्तों पर अधिक भरोसा करेंगे। अपने दोस्तों को दिखाने के तरीके आप विश्वसनीय है:
  • अपने वादों और उनके प्रति वचनबद्धता में विफल न करें। वास्तविकता के लिए स्पष्ट स्पष्टीकरण या बहाने दें, जो आपने अपना वादा पूरा करने में बाधित है
  • अपनी भावनाओं को दिखाएं मित्रों को भावनाओं को दिखा रहा है यह दिखाने का एक आसान और महत्वपूर्ण तरीका है कि आप परवाह करते हैं। उनके साथ खुलने का परिणाम दो चीजों में हो सकता है: आपको चोट लग सकती है क्योंकि आपने खुद को खुले तौर पर दिखाया है या आप अपने दोस्तों के रहस्यों को प्राप्त करेंगे क्योंकि वे आप पर भरोसा करते हैं। हालांकि, अपनी भावनाओं को प्रकट करना इतना बेहतर है कि उन्हें इतनी गहरी दफनानी करें कि आपके मित्र आपको उथले मानेंगे। एक मौका ले लो।
  • अपने दोस्तों पर भरोसा रखने वाले चित्र के चरण 2 पर भरोसा करें
    2
    अच्छा हो सहानुभूति विश्वास को विकसित करने और बनाए रखने का सबसे अधिक हिस्सा है क्योंकि अपने दोस्तों पर भरोसा करके, आप उन्हें करुणा और समर्थन का उपहार देते हैं। यह किसी अन्य व्यक्ति पर विश्वास दिखाने में सक्षम होने के लिए सहानुभूति दिखाने और उन्हें समर्थन देने का एक बढ़िया तरीका है, तब भी जब आपके पास एक ही विश्वास नहीं है। और यह इस सहानुभूति है जो आत्मविश्वास के विकास को बढ़ाता है।
  • छवि शीर्षक से अपने दोस्तों को विश्वास करो आप चरण 3
    3
    प्रश्न पूछें यदि आप अपने दोस्तों को शुरुआत से कई प्रश्न पूछते हैं, तो वे इसे एक ऐसे संकेत के रूप में देखेंगे जिसे आप उन में और उनके जीवन में रुचि रखते हैं। यह उन्हें दिखाएगा कि आप ऐसे व्यक्ति नहीं हैं जो आपको केवल सोचता है, और आपके मित्र आपको अपनी गहरी भावनाओं और सर्वोत्तम गोपनीय रहस्यों के बारे में बात करने के लिए भरोसा करना शुरू करेंगे।
  • अपने दोस्तों पर भरोसा करने के लिए शीर्षक वाले चित्र को चरण 4 पर रखें
    4
    विनम्र हो जाओ कभी-कभी विनम्र होना मुश्किल होता है, लेकिन अगर आप इसे मालिक करते हैं, तो आपके मित्र आपको डरेंगे कि आप उन पर फैसला कर रहे हैं। नम्र होना एक नए दोस्त को आश्वस्त करने का सर्वोत्तम तरीका है कि आप अभिमानी या विनम्र नहीं हैं। एक विनम्र व्यक्ति भरोसा रखता है क्योंकि नम्र होना दूसरों के सामने रख रहा है। यह स्वीकार करते हुए कि आप गलतियाँ करते हैं और आप सब कुछ नहीं जानते हैं, आपके नए दोस्त यह देखेंगे कि आप एक आसान व्यक्ति हैं और अंत में आप पर भरोसा करेंगे।
  • चित्र शीर्षक से अपने दोस्तों को विश्वास करो आप चरण 5
    5
    अपने नए दोस्तों को तंग मत करो आप इसे मजाक मजाक मान सकते हैं, लेकिन उन्हें यह अपमानजनक और अपमानजनक लग सकता है। जिस व्यक्ति को आप नहीं जानते वह आप पर भरोसा करना चाहते हैं। उनके चेहरे का मज़ाक उड़ाते हुए या मजाकिया करना एक अच्छा विचार नहीं है, क्योंकि जो कोई इसे लगातार करता है वह विश्वसनीय नहीं है और अपने पीठ के पीछे संरक्षण करने के लिए पर्याप्त असुरक्षित हो सकता है। यदि आप शुरुआत से एक दोस्त को तंग करते हैं, जब वह गंभीरता से आपको भरोसा करने के लिए तैयार होता है, तो वह ऐसा नहीं करेगा।



  • चित्र शीर्षक से अपने दोस्तों को विश्वास करो चरण 6
    6
    चुनिंदा होने से बचें मित्रता देने और प्राप्त करने के बारे में है, न कि आपके मित्र पर आपकी सभी समस्याओं को डंपिंग के बारे में। किसी पर भरोसा करना मुश्किल हो सकता है जब उसे अत्यधिक समय, आराम और सहायता मिलती है यह आपके मित्रों को बाद में बाद में जो खेलेंगे, उन्हें ऊब और संदिग्ध लग सकता है।
    • अपने दोस्तों को जगह दें क्रोधी और जरूरतमंद दोस्त दबंग कर रहे हैं और संकेत देते हैं जो आत्मविश्वास की कमी का कारण है कि दोस्ती की अवधि के बाद दोबारा खत्म हो जाएगा। दूसरे को कमरा देते हुए एक संकेत है जो आपको भरोसा है कि हर समय आपकी गर्दन के आसपास सूंघने के बिना आपका दोस्त अब भी आपका दोस्त होगा। आप जानते हैं कि जब आपके मित्र की जरूरत होती है, तब आपके दोस्तों को वहां आपके लिए होगा, और वह भी वह जानता है
    • अधिकतर पिक या चिपचिपा होने से बचने का एक और कारण रिश्ते में भय या चिंता का तत्व कम करना है। किसी व्यक्ति पर भरोसा होने की संभावना कम है अगर वह सोचता है कि जो कोई बहुत जरूरतमंद या चुस्त है वह किसी के प्रति अपनी निष्ठा को स्थानांतरित कर सकता है जो सबसे अधिक समर्थन करता है और एक नए दोस्त को जीतने के लिए आपके बारे में गोपनीय जानकारी साझा कर सकता है।
  • चित्र शीर्षक से अपने दोस्तों को विश्वास करो तुम 7 कदम
    7
    दूसरों का न्याय न करें अपने नए दोस्तों को देखते हुए उन्हें आपकी तरह मदद नहीं करेगा। प्रारंभ में, वे आपकी "सलाह" सहायक खोज सकते हैं, लेकिन थोड़ी देर बाद, जब उन्हें पता चलता है कि आप हमेशा सोचते हैं कि वे स्वयं से ज्यादा खुद को खुद के लिए बेहतर जानते हैं, तो वे आपके पास कोई भी विश्वास करने के लिए आने से डरते हैं। इसके बजाय, अपने मित्रों को सम्मान और गरिमा के साथ काफी सरासर रखें। उनकी विश्वसनीयता को उन तरीकों से सुनें जो उन्हें समर्थन देती हैं, न्याय न करें, और उन्हें अपने बिना शर्त समर्थन दें
  • चित्र शीर्षक से अपने दोस्तों पर भरोसा रखें आप चरण 8
    8
    फ़ोन पर बोलें फोन पर बात करना आपके मित्रों को आपके लिए खोलने और अपने साथ विचारों और विचार साझा करने का एक शानदार तरीका है। यहाँ की चाल सवाल पूछना है, अपनी भावनाओं का सुझाव देने के लिए अपनी आवाज का उपयोग करें और उनके साथ गंभीर होने का प्रयास करें। यह सब संयुक्त होगा जिससे आपका नया मित्र आपको बताएगा कि वह इस समय क्या महसूस कर रहा है। वह अंततः आप पर विश्वास करेगा जब आपको लगता है कि आप वास्तव में उनके बारे में परवाह करते हैं।
  • चित्र शीर्षक से अपने दोस्तों पर भरोसा करो आप कदम 9
    9
    अपने दोस्तों के साथ साझा करें शांत होने के नाते हम सब कर सकते हैं एक आसान बात है अपने चीजों को साझा करना, आपका समय और अपने नए दोस्त के साथ सपने अपने लिए भरोसा करने का एक शानदार तरीका है। आपका नया दोस्त अक्सर आपकी सभी भलाई के बारे में सोचेगा आप मिठाई, पैसा, कपड़े, अपना समय, अपने कौशल और यहां तक ​​कि आपके अवकाश गृह भी साझा कर सकते हैं। आप तय करते हैं
  • चित्र शीर्षक से अपने दोस्तों पर भरोसा रखें आप चरण 10
    10
    भरोसेमंद रहें मुझे अनुभव से पता है कि यह रहस्य या किसी प्रकार की चीज़ों को प्रकट करने के लिए अच्छा नहीं है, जो आपके मित्र आपको और पर भरोसा नहीं करता है। मुझे यह भी पता है कि जब कोई आपके कुछ रहस्यों को प्रकट करता है तो यह बहुत दर्द होता है
  • युक्तियाँ

    • अपने दोस्तों की भावनाओं को ध्यान में रखें और उन्हें सुधारने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें। आप अपने मित्र को खुश कर देंगे और इससे आपको खुशी होगी।
    • कभी अपने दोस्तों से रहस्य प्रकट नहीं करते वे फिर से आपको फिर से भरोसा नहीं कर सकते यह एक मूर्खतापूर्ण रहस्य की तरह लग सकता है, लेकिन यह उसके लिए महत्वपूर्ण कुछ है
    • अपने दोस्तों के साथ जानकारी साझा करने से इनकार करते रहें, वे साझा करना पसंद नहीं करेंगे। अगर कुछ ऐसा है जो वे प्रकट करना नहीं चाहते हैं, तो उन्हें संदेह का लाभ दें और आपसे बात करने की उनकी अनिच्छा से आपके साथ कुछ नहीं करना है समय आ जाएगा जब वे खुल जाएगा।

    चेतावनी

    • अपनी पीठ के पीछे किसी के बारे में बात मत करो
    • लगातार सवाल मत पूछो
    • खासकर, गलत समय पर व्यक्तिगत मुद्दों के बारे में बात करने से बचें
    • लगातार अपने दोस्तों को फोन मत करो यह एक अप्रिय भावना है कि कोई आपको हर समय देख रहा है
    • विश्वास करने के लिए समय लगता है इसमें समय लगता है
    • अपने दोस्त के बारे में चुटकुले बनाने से बचें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com