IhsAdke.com

ट्रस्ट को कैसे जीतें

लड़की का आत्मविश्वास प्राप्त करना एक आसान काम नहीं है, खासकर यदि आप पहले से ही किसी कारण के लिए उसे कुछ कारण बता चुके हैं जो आपको विश्वास न करें। हालांकि, बस धैर्य रखें और उसके लिए पर्याप्त समय की अनुमति दें ताकि आप यह महसूस कर सकें कि आप एक विश्वसनीय व्यक्ति हैं और वह वास्तव में उसे पसंद करती है। अंत में, याद रखें कि जितनी बार आप एक लड़की का आत्मविश्वास धोखा देते हैं, उतना ही कठिन होगा कि उसे माफ किया जाए।

चरणों

विधि 1
धीरे धीरे शुरू हो रहा है

चित्र जिसका शीर्षक उसका ट्रस्ट चरण 1 शीर्षक है
1
यदि आपने कोई गलती की है, तो ईमानदारी से माफी मांगें यदि आप अपने विश्वासों को नहीं, जैसे कि विश्वासघात के लिए उसके कारण दिए हैं, अन्य लड़कियों के साथ विचित्र रूप से कार्य करना, अपनी पीठ के बारे में बात कर रही है या किसी अन्य रवैए से आपको यह विश्वास हो रहा है कि आपका इरादा अच्छा नहीं है, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वास्तविक और ईमानदारी से माफी किसी भी व्याकुलता के बिना उसकी आँखों में देखो और स्वीकार करते हैं कि आपने एक बड़ी गलती की है और उसे चुकाना चाहते हैं।
  • वह बेवफा होने के कारणों और अपनी भावनाओं को चोट पहुंचाने के कारण बहाने नहीं करता है। इसके बजाय, आप के बारे में बात करें कि आप कितने क्षमा चाहते हैं और फिर से ऐसा करने की योजना नहीं बनाते हैं
  • ऐसी बातें कह रही है जैसे "मुझे खेद है आप इतनी परेशान हो रहे हैं" आपको यह इंप्रेशन मिलता है कि आप उसे दोष दे रहे हैं इसके बजाय, अपनी गलतियों को कह कर कहो, "मुझे माफ़ करना है कि मैं बेवकूफ की तरह काम करता हूं। यह मेरी गलती है।"
  • यह वास्तव में आपको गलती करने के बाद ईमानदारी से माफी माँगने नहीं दे रहा है, लेकिन अगर आप अपना आत्मविश्वास वापस लेने जा रहे हैं, तो यह रणनीति आपको कुछ गलत करवाने से इनकार करने से बेहतर है।
  • पटकथा का लाभ हासिल करने के लिए उसका ट्रस्ट चरण 2
    2
    धीरज रखो लड़की को उसके पक्ष में खोलने और सुरक्षित महसूस करने के लिए समय देना बहुत महत्वपूर्ण है, भले ही क्या उसने अतीत में उसके विश्वास को धोखा दे दिया है या क्या वह असुरक्षित और डरपोक युवा लड़की को मिल रही है या नहीं। यदि आप गुस्सा और अधीर हो जाते हैं कि वह पहले कुछ हफ्तों के बाद आपके लिए खोलने या स्वीकार नहीं कर रहा है, तो यह आपके रिश्ते के अंत तक सीधे पथ हो सकता है। खासकर यदि आप विश्वासघात के बाद उसे वापस लेने की कोशिश कर रहे हैं, तो उसे लगता है कि वह आपको फिर से भरोसा कर सकती है, इसके लिए कुछ हफ्तों से ज्यादा समय ले सकता है।
    • अगर आपने उसे धोखा दिया है, तो आपको नाराज़ होने का कोई कारण नहीं है कि वह फिर से आपसे संपर्क करने के लिए "बहुत समय ले रहा है" खेल अब उसके हाथों में है
    • अगर उसके पास विश्वास संबंधी समस्याएं हैं या पूर्व में प्रेमी के साथ बुरा संबंध हैं, तो आप जो भी कर सकते हैं, वह यह सुनिश्चित करने के लिए आश्वस्त है कि आप दूसरों से अलग हैं। दूसरी ओर, यदि आप उसके साथ धैर्य खो देते हैं, तो यह आपको डरा सकती है। साबित करें कि इसके लिए इंतजार करना उचित है
  • चित्र जिसका नाम ट्रस्ट 3 हासिल है
    3
    उस लड़की को दबाकर न दें, जिससे वह चाहती है कि रिश्ते जल्दी से आगे बढ़ें। अपने विश्वास को कमाने के लिए उसे कुछ निर्णय लेने देना महत्वपूर्ण है अगर आप उससे अधिक अंतरंगता चाहते हैं, अपने दोस्तों से मिलें या सप्ताहांत में यात्रा करें, सुनिश्चित करें कि वह कुछ भी करने से पहले सहमत हो। यह उसे महसूस नहीं करता है जैसे चीजें बहुत तेजी से विकसित हो रही हैं या वह भयभीत हो सकती हैं रुको और चीजें गति को आगे बढ़ने दें-आप देखेंगे कि वह आपके साथ रिश्ते के लिए तैयार है, लेकिन आपको थोड़ा और समय की आवश्यकता है
    • अगर आपको लगता है जैसे आप रिश्ते को और अधिक तेज़ी से विकसित करना चाहते हैं और आप प्रतीक्षा नहीं कर सकते हैं, तो कहीं और जाना बेहतर होगा। यदि आप विश्वास नहीं करते हैं कि इसके लिए इंतजार करने के लायक है, तो एक और और खुली लड़की को देखने के लिए बेहतर होगा
  • चित्र जिसका नाम ट्रस्ट 4 हासिल है
    4
    अपने विश्वास का दुरुपयोग न करें आखिरकार, लड़की के आत्मविश्वास को हासिल करने और बनाए रखने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक, उसे कभी दुरुपयोग न करें। एक भरोसेमंद छवि को पारित करने के लिए आपको ईमानदार होना चाहिए, भावनात्मक रूप से इसके साथ खोलें, और अपने आप को भरोसेमंद साबित करें। अगर वह मानती है कि आप किसी तारीख को नहीं दिखा सकते हैं, तो अपने रहस्यों को न रखें या अन्य लड़कियों के साथ इश्कबाज न करें जब वह चारों ओर न हों, निश्चित रूप से उसे आप पर भरोसा करने में ज्यादा मुश्किल होगी तो आप कर सकते हैं सबसे अच्छा आदमी या प्रेमी होने की कोशिश करें, और समय के साथ वह देखेंगे कि आपके पर भरोसा करने के लिए कोई कारण नहीं है।
    • सबसे अच्छी बात आप कर सकते हैं वफादार और ईमानदारी से इसके साथ। इस धारणा को न दें कि वह जो कहती है उसके बारे में एक शब्द पर भरोसा नहीं कर सकता है या आप केवल एक झूठ के आसपास कोमल और देखभाल कर रहे हैं।
    • यदि आप अपने दोस्तों में से किसी एक के साथ बाहर निकलते हैं, उदाहरण के लिए, इसके बारे में झूठ मत बोलो, लेकिन सच्चाई बताओ और व्यवहार करें जैसे कि यह कुछ स्वाभाविक है और जैसे उसे चिंता करने का कोई कारण नहीं है अगर उसे पता चला कि आप उसकी पीठ के पीछे एक और लड़की से डेटिंग कर रहे हैं (भले ही आपके पास कोई गलत इरादा नहीं है), तो वह आपकी कहानी पर शायद ही विश्वास करेगी।
    • यदि आप अपने विश्वास को धोखा देते हैं, यहां तक ​​कि एक छोटी सी गलती के साथ, ईमानदारी से माफी मांगना सबसे अच्छा तरीका है।
  • पटकथा का लाभ प्राप्त करें उसका विश्वास चरण 5
    5
    हमेशा ईमानदार रहें - लड़की का विश्वास हासिल करने का यह सबसे अच्छा तरीका है यदि आप कहते हैं कि आप उसे 8:00 बजे तक लेने के लिए जा रहे हैं, तो यह दिखाने के लिए कम से कम पांच मिनट पहले दिखाएं कि वह आपको इंतजार नहीं करेगा। अगर उसे शेल्फ स्थापित करने में सहायता की ज़रूरत है, तो संयुक्त तिथि आइए और काम पूरा करें। अगर आप दैनिक कक्षाओं में एक साथ चलते हैं, तो स्पष्टीकरण दिए बिना एक दिन गायब नहीं होते हैं। उसे विश्वास करना महत्वपूर्ण है कि जब भी आपको इसकी आवश्यकता होगी, आप उसके पक्ष में होंगे।
    • यदि वह फोन पर आपके साथ बात करने के लिए निर्धारित है, तो कॉल को तुरंत जवाब देना सुनिश्चित करें। जब आपको पता चल जाए कि उसे आपकी ज़रूरत है तो कुछ घंटों के लिए मानचित्र न जोड़ें
    • हमेशा अपनी तरफ से रहें, भले ही उसे केवल कंधे पर रोने की जरूरत हो। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उसे विश्वास करना है कि आप उसके लिए उपलब्ध हैं और वह आपकी मदद करना चाहता है।
  • चित्र जिसका नाम ट्रस्ट 6 हासिल है
    6
    अपने सेल फोन के साथ संदिग्ध तरीके से कार्य न करें किसी पासवर्ड से लॉक किए गए सेल फोन के साथ किसी प्रेमी की तुलना में आपको और अधिक संदेहास्पद नहीं बनाया जाएगा और उसे हर समय कॉल करने की जरूरत है। जब तक आप वास्तव में अपने फोन को चोरी करने के बारे में चिंतित नहीं हैं, तब तक इसे पासवर्ड द्वारा लॉक नहीं रखे या इसके साथ साझा करें। जब आप कॉल प्राप्त करते हैं, तो उन्हें बताएं कि आप उत्तर देने से पहले कौन हैं इसके अलावा, जब आप एक साथ होते हैं, तब तक अन्य लोगों के साथ संदेश का आदान-प्रदान न करें जब तक कि आपकी फुटबॉल टीम के अंतिम मैच पर चर्चा न करें!
    • बेशक आप यह कह सकते हैं कि आपका सेल फ़ोन केवल आपकी संपत्ति है और यह इसे अपने माध्यम से चकरा देने की कोई आवश्यकता नहीं है जिससे कि यह आपके पर भरोसा करे। हालांकि, अगर आपने रहस्यमय ढंग से काम किया है और अपने फोन का इस्तेमाल करने से उसे सचेत किया है, तो उसे यह दिखाने के लिए यह महत्वपूर्ण है कि वह एक ही गलती नहीं कर रही है।
    • वही आपके कंप्यूटर के लिए चला जाता है अगर हर बार वह कमरे में प्रवेश करती है, तो आप तत्काल लैपटॉप बंद कर देते हैं, उसके पास आपको अविश्वास का कारण होगा
  • चित्र जिसका नाम ट्रस्ट 7 हासिल है
    7
    उसके साथ ईमानदार रहें एक लड़की का आत्मविश्वास हासिल करने के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि वह उसके साथ ईमानदार रहें, जो हमेशा सच्चाई बताए। बताओ कि आप अपने दोस्तों के साथ कहाँ जा रहे हैं और कल रात आपने क्या किया यदि आप चाहते हैं कि वह आपके साथ अधिक शो के लिए जुड़ें, उसके बारे में उसके बारे में बात करें। ईमानदारी की हमेशा सराहना की जाती है और अगर आप हमेशा उसे ईमानदारी से चुनते हैं, तो उसे चुनने के बजाय आप आसानी से भरोसा करेंगे या नहीं।
    • दूसरी ओर, कुछ झूठ हैं जो किसी को चोट नहीं पहुंचाते हैं उदाहरण के लिए, यदि आपको लगता है कि आपका नया बाल कटवाने से आपको बहुत ही गंभीर या मर्दाना दिखने पड़ते हैं, तो आपको पूरी तरह से ईमानदार होना नहीं पड़ता है।
  • विधि 2
    लड़की को जीतना

    पटकथा का नाम हासिल करें उसका ट्रस्ट चरण 8
    1
    उसके लिए अपने रहस्य पर भरोसा करें यदि आप चाहते हैं कि उसे आप पर भरोसा है, तो आपको उसके साथ खुलने की आवश्यकता होगी। आप किस बारे में सोच रहे हैं इसके बारे में बताएं, आपका डर क्या है, आपका बचपन कैसा था, अपने दोस्तों के साथ क्या हो रहा है, और आपके जीवन में कुछ भी। यदि आप खोलते हैं, तो उसे महसूस होगा कि उसके पास आपके पर भरोसा करने के लिए और कारण है, खासकर क्योंकि आप उस पर भरोसा कर रहे हैं। बेशक, आपको उसे रिश्ता के पहले हफ्ते में सबसे निजी और भयानक रहस्य बता कर उसे डराने की ज़रूरत नहीं है - हालांकि, आप एक साथ बिताते हैं, जितना अधिक आप को उसके पास खोलना होगा।
    • यदि आप उन चीज़ों के बारे में उससे बात करते हैं जो वास्तव में मायने रखती हैं, उन्हें महसूस होगा कि आप वास्तव में विश्वास करते हैं कि वह विशेष है और वह उसे पसंद करती है
    • जितना अधिक आप इसे खोलेंगे, जितना अधिक आप उस पर भरोसा करेंगे। हालांकि, वह खोलने और उसकी भावनाओं को प्रकट करने के लिए आपके द्वारा कम आरामदायक महसूस कर सकता है - इसलिए उसे दबाएं और जब तक वह तैयार न हो तब तक प्रतीक्षा करें।
    • यदि आप ऐसी कहानियों को साझा करते हैं जिन्हें आपने किसी और को कभी नहीं बताया है, तो उन्हें पता चल जाएगा कि वह आपके लिए कितना मतलब है बेशक आपको ऐसा करना चाहिए, अगर आपको सहज महसूस हो।
  • चित्र जिसका शीर्षक उसका ट्रस्ट चरण 9 हासिल है
    2
    मुश्किल समय के दौरान उसके साथ रहें यदि आप अपना विश्वास हासिल करना चाहते हैं तो यह दिखाने के लिए महत्वपूर्ण है कि आप अच्छे समय के दौरान केवल अपने पक्ष में नहीं होंगे अगर उसने अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ सिर्फ लड़ाई लड़ी है, काम पर एक मुश्किल सप्ताह रहा है, या बस उदास महसूस हो रहा है, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप उसके साथ रहें। अगर वह मानती है कि आप छुट्टियों और अच्छे समय बिताने के लिए चाहते हैं, तो वह आपके पर भरोसा नहीं करेगी। दिखाएँ कि आप धूप और बरसात के दिनों में उसके साथ रहने के लिए तैयार हैं।
    • यदि आप चाहते हैं कि उसे आपको किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में देखना चाहिए जिसे आप वास्तव में भरोसा कर सकते हैं, जब वह परेशान हो जाए तो उसे समर्थन देने के लिए महत्वपूर्ण है। निराश न हो, अभिनय न करें क्योंकि उसे कोई बुरे मूड नहीं होने का कोई कारण नहीं है या बस अपने आप को खुश करने के लिए इंतजार कर रहा है।
    • यदि आप इस लड़की के साथ दीर्घकालिक संबंध चाहते हैं, तो यह समझना महत्वपूर्ण है कि वह हमेशा एक अच्छे मूड में नहीं रहेगी। वही आपके लिए भी जाता है, है ना?



  • चित्र जिसका नाम ट्रस्ट 10 हासिल किया गया
    3
    सुनो उसे क्या कहना है अपनी आँखों में देखो, हर बात को ध्यान में रखते हुए उसे बाधित और अवशोषित न करें। पूछने के बिना सलाह न दें और अपने सेल फोन और अन्य विकर्षण को अलग रखें, जिससे यह स्पष्ट हो जाता है कि उनका पूरा ध्यान है सभी जानकारी को संसाधित करने के लिए समय ले लो, चाहे कहानी उसकी मां या एक कठिन पेशेवर पसंद के साथ चर्चा हो। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वह जानती है कि आप वास्तव में उस परवाह करते हैं जो उसे कहना है।
    • उस खाली धक्का के साथ उसे मत देखो, जैसे कि उसे बात खत्म करने के लिए प्रतीक्षा कर रहा है ताकि वह आपकी कहानियों में से एक बता सकती है या आपका दिन कैसे हो सकता है।
    • सुनवाई के अलावा उसे क्या कहना है, उसकी कहानियों को याद रखना महत्वपूर्ण है और उनका पालन करना जारी रखें। उदाहरण के लिए, यदि वह आपको बताती है कि वह एक परीक्षा के बारे में चिंतित है, तो वह सप्ताह के अंत में खत्म हो जाएगी, इससे पहले रात को उसकी शुभकामनाएं
  • चित्र जिसका नाम ट्रस्ट 11 हासिल हुआ
    4
    दिखाओ कि आप कितने प्रतिबद्ध हैं अपना विश्वास कमाने के लिए, आपको यह बताने की ज़रूरत है कि आप रिश्ते को लेने के लिए तैयार हैं। इसका मतलब जनता में उसे गले लगाते हुए, उसे अपनी प्रेमिका के रूप में प्रस्तुत करना, दीर्घकालिक योजनाओं को एक साथ बनाना, और आम तौर पर यह स्पष्ट कर रही है कि आप उसके प्रति गंभीर इरादों को देखते हैं। यदि आप दो महीनों में किसी शो के लिए टिकट नहीं खरीदना चाहते हैं, तो यह आपको संदेहास्पद बना सकता है। अगर आप अकेले हैं, लेकिन जब आप एक अकेले हों, या उसे सार्वजनिक स्थान पर एक दोस्त या छोटी बहन के रूप में पेश करते हैं, तो वह समझ जाएगी कि आप नहीं चाहते कि लोग सोचें कि वह आपकी प्रेमिका है।
    • बेशक, अगर वह प्रतिबद्धता बनाने के लिए तैयार नहीं है, तो उसे दौड़ने की कोई ज़रूरत नहीं है दूसरी तरफ, यदि आप दोनों एक ही काम करना चाहते हैं, तो यह स्पष्ट करें कि आप इसके लिए प्रयास करना चाहते हैं।
    • इसके लिए पूछें जब आप इसे एक या दो दिनों तक नहीं देखते हैं, तो कॉल करना सुनिश्चित करें या कम से कम एक संदेश भेजें यह दिखाएगा कि वह दूर हो सकती है, लेकिन आप अभी भी उसके बारे में सोचते हैं
  • चित्र जिसका नाम ट्रस्ट 12 हासिल हुआ
    5
    अपने मित्रों और परिवार को जीतने का प्रयास करें यदि आप वास्तव में अपना विश्वास कमाने के लिए चाहते हैं, तो आपको स्वयं अपने मित्रों और परिवार को भी समर्पित करना होगा। अपने दोस्तों के साथ दया करो, उनपर दिलचस्पी दिखाएं और उन्हें देखना कि आप उन्हें कितना पसंद करते हैं। अपने परिवार को सम्मान और स्नेह के साथ व्यवहार करें, उन्हें जानने का प्रयास करें और अपने बारे में ईमानदार रहें। उसके प्रति दयालु होने के नाते, लेकिन अपने परिवार और दोस्तों के साथ बुरी तरह से व्यवहार करना एक निश्चित संकेत है कि वह आप पर भरोसा नहीं कर सकते।
    • अपने माता-पिता को खोजने के बारे में शर्मीली होना ठीक है यह पूरी तरह से प्राकृतिक है सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वह दयालु और मैत्रीपूर्ण हो, और उचित रूप से कार्य करने और तैयार करे। इसके अलावा, विशेष रूप से उनके साथ पहली बैठक के दौरान, यह थोड़ा प्रयासों के लायक है।
  • पटकथा का शीर्षक हासिल करें उसका ट्रस्ट चरण 13
    6
    अपने वादे रखें यदि आप इसे जीतने और अपने विश्वास की कमाई करने की योजना बना रहे हैं, तो हमेशा अपने शब्द को बनाए रखना महत्वपूर्ण है। अगर आपको बताया जाता है कि आप सप्ताहांत में अपने कुत्ते की देखभाल करने जा रहे हैं, तो इस नियुक्ति को याद मत करो जब आपके मित्र आपको आखिरी मिनट की यात्रा पर आमंत्रित करेंगे। यदि आप इसे डॉक्टर से लेने का वादा करते हैं, तो समय और संयोजित हो। यदि आप एक साथ हैं, तो आप वफादार और ईमानदार होने की कसम खाइये, तो आप पर विश्वास करने का कारण बताएं।
    • सभी छोटे वादों को पूरा करना, जैसे उसे दोपहर के भोजन के लिए ले जाना, वह महत्वपूर्ण है अगर उसे लगता है कि वह भी दोपहर के भोजन के लिए भी आप पर भरोसा नहीं कर सकता है, तो वह सबसे गंभीर मामलों में आपके शब्द पर विश्वास करने में शायद ही सहज महसूस करेगी।
    • यदि आप देर से हो या किए गए वादे को भूल जाते हैं, तो माफी मांगो और सुनिश्चित करें कि यह फिर से नहीं होगा। बेशक आपको सही होना जरूरी नहीं है, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि उनका मानना ​​है कि वह आपको भरोसा कर सकती है।
  • विधि 3
    एक महत्वपूर्ण संबंध होने के नाते

    चित्र जिसका नाम ट्रस्ट 14 हासिल किया गया
    1
    दिखाएं कि आप उसके बारे में कितना ध्यान रखते हैं आप एक लड़की जो आप पर भरोसा करता है के साथ एक सार्थक संबंध बनाने के लिए चाहते हैं, सबसे महत्वपूर्ण बिंदुओं में से एक उसकी समझ में कितना यह आपके लिए महत्वपूर्ण है बनाने के लिए है। उसे आप प्यार बताओ, ईमानदारी से प्रशंसा करते हैं, उसके साथ पर्याप्त समय खर्च करते हैं, कुछ रोमांटिक मुठभेड़ों की योजना बनाने और उसे पता है कि तुम कितने भाग्यशाली पर विचार करें। ऐसा न करें जैसे वह तुम्हारा हमेशा के लिए है-यह आपको असुरक्षित बना सकता है क्योंकि आप उसकी रुचि खो रहे हैं।
    • आपको हर समय चुंबन और गले लगाने के लिए उसे सामान देने की ज़रूरत नहीं है, खासकर यदि वह आपके व्यक्तित्व के अनुरूप नहीं है हालांकि, यह दिखाने के लिए एक रास्ता खोजना महत्वपूर्ण है कि जब आप एक साथ होते हैं तब आप उसके बारे में परवाह करते हैं।
    • किसी विशिष्ट कारण के बिना उपहार खरीदना यह दिखाने के लिए आपको सेवा प्रदान कर सकती है कि आप इसके बारे में कितना सोचते हैं और यह आपके लिए वास्तव में मायने रखता है। कीमत महत्वपूर्ण नहीं है, लेकिन, हाँ, रवैया
    • उसके बुरे दिनों में उसे आश्चर्य करने के लिए प्रेम पत्र लिखें यदि आप ऐसा करते हैं, जब उसे कम से कम उम्मीद है, तो वह खुशी होगी
  • चित्र जिसका शीर्षक उसका ट्रस्ट चरण 15 है
    2
    प्रतिबद्ध होना सीखें यदि आप वास्तव में इस लड़की के साथ एक रिश्ता बनाना चाहते हैं और उसे आप पर विश्वास करना चाहते हैं, तो एक प्रतिबद्ध जीवन जीना सीखना महत्वपूर्ण है। दिखाएं कि हमेशा अपना रास्ता पूरा करने की जरूरत है और आप उन्हें भी खुश देखना चाहते हैं। यद्यपि आप अपना विश्वास वापस हासिल करने के लिए काम कर रहे हैं, आपको अपने सभी इच्छाओं और इच्छाओं को देना नहीं है। इसके बजाय, दोनों के लिए आदर्श निर्णय लेने के लिए उत्पादक बातचीत करने, स्थिति के पेशेवरों और विपक्ष का विश्लेषण करने के लिए काम करें।
    • वह महसूस करेगी कि वह आप पर भरोसा कर सकती है अगर उसकी भावनाओं और विचारों को ध्यान में रखा जाता है, बजाय आप हमेशा अपने तरीके से चीजों को चाहते हैं।
    • समय-समय पर, आप उस फिल्म को देख सकते हैं और उसे देख सकते हैं या उस रेस्टोरेंट में जा सकते हैं जो उसने चुनी थी। इसमें कोई दिक्कत नहीं है कि अगर वह अपनी इच्छाओं को कभी-कभार भी देते हैं
  • चित्र जिसका नाम ट्रस्ट 16 हासिल हुआ
    3
    सही होने की कोशिश न करें यह सोचने का एक भ्रम है कि आपका विश्वास प्राप्त करने के लिए, आपको हर समय परिपूर्ण होना चाहिए और कभी निराश नहीं होना चाहिए। यद्यपि आप वफादार और भरोसेमंद होना चाहिए, इस बिल्कुल दबाव के साथ बिल्कुल सही होने की कोई आवश्यकता नहीं है। आप के लिए सबसे अच्छा व्यक्ति बनने का प्रयास करें और वह इसके लिए आपको भरोसा करेगी। कहा जा रहा है, विश्वासघात के लिए कोई बहाना नहीं है। यह पूरी तरह अस्वीकार्य है
    • यदि आपको ढूंढने के लिए देर हो गई है, तो माफी मांगें और दिखाएं कि आपको खेद है। यदि यह सामान्य व्यवहार नहीं है, तो वह इस तथ्य की सराहना करेगी कि आपने गलती की है।
    • यह जानना महत्वपूर्ण है कि आप कुछ भी नहीं जानते। आपको ऐसा करना जरूरी नहीं है जैसे आप जानते हैं कि ऐसा करने के लिए कि वह आपको भरोसा करे। वास्तव में, अगर आपका विश्वास है कि आप ईमानदार हैं और आपकी भावनाओं के बारे में खुला है तो आपका विश्वास हासिल करना आसान हो सकता है।
  • चित्र जिसका नाम ट्रस्ट 17 हासिल हुआ
    4
    उसके साथ अपनी भावनाओं के बारे में खुलासा करें दिखाओ कि आप उसे अपने रहस्यों को सौंपते हैं, कि आप उसके साथ खुलकर और आप पूरी तरह ईमानदार होने के लिए तैयार हैं। जब आपको अपने सभी रहस्यों को उजागर नहीं करना पड़ता है, तो हमेशा उसके साथ खुले और ईमानदार होने की कोशिश करना महत्वपूर्ण है, चाहे वह पिछले हफ्ते या आपके कॉलेज की चिंताओं के बारे में बात कर रहा हो। यदि आप ईमानदार और खुले रहने की आदत बनाते हैं, तो उसे महसूस होगा कि वह आपको लंबे समय में भरोसा कर सकती है।
    • अगर कोई आपको परेशान कर रहा है, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप उसके साथ इसके बारे में बात करने के लिए काफी सहज महसूस करें, भले ही आपको लगता है कि वह आपके बारे में अपना मन बदल देगी या यह विषय थोड़ा शर्मनाक है। यदि आप अपनी समस्याओं के बारे में कभी भी बात नहीं करते हैं,
    • यदि आप खराब दिन आ रहे हैं, तो आप उसके साथ ईमानदार हो सकते हैं और क्या हो रहा है इसकी व्याख्या कर सकते हैं। आपको लगता है कि आप उससे सबकुछ छिपाने के लिए कोई कारण नहीं है। आखिरकार, अगर आपके पास कई रहस्य हैं, तो वह भी होगा।
  • चित्र जिसका नाम ट्रस्ट 18 हासिल किया गया
    5
    संवाद करने का प्रयास करें एक लड़की के साथ एक सार्थक रिश्ते बनाए रखने के लिए जो आपको भरोसा दिलाते हैं, बातचीत करने के लिए खुला और तैयार होना महत्वपूर्ण है। जब भी वह गंभीर बातचीत करनी चाहती है, तब उसे आप मनाना नहीं कर सकते हैं और जटिल मुद्दों को बढ़ाने के लिए उसे पर्याप्त आराम देनी चाहिए। जब वह बोल रही है, एक ईमानदारी से बातचीत करने के लिए खुला रहो, आप क्या कर रहे हैं उसे रोकें और उसकी बात सुनो यदि आपके पास कुछ कहना है, तो इस मामले को जाने न दें, लेकिन आप किस बात से परेशान हैं, इसके बारे में बात करें।
    • संचार एक स्वस्थ रिश्ते की कुंजी है यदि आप चाहते हैं कि लड़की आपको लंबे समय तक भरोसा करे, तो रिश्ते के बारे में बात करने और उसके साथ अपनी भावनाओं को साझा करने के लिए तैयार होना महत्वपूर्ण है।
    • अगर वह आपकी भावनाओं के बारे में बात करने से डरता है और डरता है कि आप गुस्सा या उदासीन होंगे, तो वह शायद ही आप पर भरोसा करेगी,
  • पटकथा का नाम हासिल करें उसका ट्रस्ट चरण 1 9
    6
    उसके साथ बिताने के लिए समय निकालें यदि आप अपने रिश्ते का काम करना चाहते हैं और लड़की वास्तव में आपको भरोसा करती है, तो यह स्पष्ट है कि वह प्राथमिकता है, इसके साथ समय व्यतीत करना महत्वपूर्ण है। यदि आप अपने दोस्तों के साथ बहुत समय बिताते हैं या घंटों के लिए अपने सेल फोन का जवाब दिए बिना रहते हैं, नहीं जानते कि आप इसे से क्या करते हैं, तो वह शायद ही आप पर भरोसा करेगी। जब वह चाहें तो उपस्थित होने का प्रयास करें, एक डेटिंग दिनचर्या तैयार करने के लिए और उसे अपने कामों से अवगत कराएं। विश्वास के निर्माण के लिए अपने कुछ समय को समर्पित करना महत्वपूर्ण है।
    • क्या आप जानते हैं आप, कुछ घंटों के लिए फोन का उपयोग करने के लिए या तो एक बैठक या एक फिल्म के कारण नहीं कर सकेंगे, तो उसे चेतावनी को एक संदेश भेज। बेशक, उसे हर कदम के बारे में पता करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आप अपना दिन कैसे बिताते हैं, यह विश्वास साझा करने में सहायक हो सकता है।
    • उसके लिए समय बनाकर यह स्पष्ट करता है कि वह आपके जीवन का केंद्र है। यह उसका विश्वास बनाने और आप पर विश्वास करने की कुंजी है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com