IhsAdke.com

आपकी प्रेमिका को कैसे माफ कर दो

अपनी प्रेमिका को माफ करने के लिए आप आसानी से नहीं हो सकते हैं, खासकर यदि आपने उसे चोट पहुंचाई है या उसके विश्वास को धोखा दिया है उसे फिर से ठीक करने के लिए, उसे आपको यह बताना होगा कि वह वास्तव में पछतावा करती है और यह बहुत स्पष्ट करती है कि जो भी हुआ, वह फिर से नहीं होगा। जैसे ही आप करते हैं, आपको उसके साथ धैर्य रखना होगा और उसे माफी स्वीकार करने के लिए अपना समय देना होगा। यदि वह पहले से ही आगे बढ़ने के लिए तैयार है, तो आप इसे आसान बना सकते हैं और रिश्तों को फिर से बना सकते हैं।

चरणों

भाग 1
बात कर रहे

आपकी प्रेमिका को आप से माफी दिलाने के लिए चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
उसे दिल से क्षमा चाहते हैं यदि आप अपनी प्रेमिका को माफ करने के लिए चाहते हैं, तो पहली बात यह है कि उसे आप सबसे गंभीर क्षमा याचना दे सकते हैं। इसका मतलब यह है कि आपको हिम्मत पैदा करनी चाहिए और संदेश भेजने के बजाए इसे जीवित रहना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप एक ऐसी जगह चुनते हैं जहां आप अकेले रह सकते हैं और इसे समय दे सकते हैं, जब तक कि वह बात करने के लिए तैयार न हों यदि वह आपके साथ बात करने के लिए बहुत गुस्से में है, तो उसकी लय का सम्मान करें और जब तक वह फिर से संपर्क नहीं करना चाहता तब तक उसकी जगह पर आक्रमण न करें।
  • उसके साथ बात करते हुए, आँख से संपर्क रखें, फोन को छोड़ दें और बग़ल में मत देखो उसे देखने दो कि आपने सभी विकर्षणों से छुटकारा पा लिया है और उसकी खुशी आपकी प्राथमिकता है
  • कम और सरल रहें आपको एक लंबा और विस्तृत विवरण देने की ज़रूरत नहीं है कि आपने यह क्यों किया, जब तक कि आपको उसे आवश्यक नहीं मिल पाया। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह बहुत स्पष्ट है कि आपको खेद है।
  • जैसे, कुछ "मैं क्या मैं तुम्हें करने के लिए किया था के लिए माफी चाहता हूँ। मैं यह नहीं कह सकते हैं कि कितना अफसोस और कितना मैं। तुम मेरे पास इतना है कि मैं सब कुछ दूर डालने के लिए एक बेवकूफ हूँ मतलब तुम्हें चोट लगी नहीं करना चाहता था।"
  • चित्र शीर्षक से आपकी प्रेमिका को दोबारा माफ कर दो
    2
    इसे स्पष्ट करें कि आप वास्तव में अपने कार्यों की जिम्मेदारी लेते हैं। ऐसा कुछ मत कहो, "मुझे माफ़ करना, मैंने सोचा कि मैंने कुछ ग़लत किया है ..." या "मुझे माफ़ करना है कि मैं जब गुस्सा था ..." बात इस तरह का बजाय उसकी प्रेमिका पर दोष डालता है आप के लिए यह बताए और यह प्रतीत पूरी स्थिति की तरह उसकी गलती है की, हालांकि यह आप समस्याओं के कारण किया गया है। यदि आप वास्तव में उसकी माफी चाहते हैं, तो आपको हर तरह की इस तरह की बात से बचना चाहिए।
    • इसे स्पष्ट करें कि आपने कुछ गलत किया है और उसकी प्रतिक्रिया पूरी तरह से सामान्य है और समझ में आता है। यदि आपने सबकुछ गड़बड़ कर दिया और ऐसा किया जैसा उसने देखा कि उसने कुछ गलत किया है, तो वह तेज़ी से आपकी लड़की को वापस नहीं जीत पाएगा।
  • चित्र शीर्षक से आपकी प्रेमिका को आप को माफ करने के लिए चरण 3 प्राप्त करें
    3
    उसके साथ ईमानदार रहें यदि आप अपनी प्रेमिका को सचमुच माफ करवाना चाहते हैं, तो आपको क्या हुआ, इसके बारे में ईमानदारी होना चाहिए। आप उसे आधी सच्चाइयों को नहीं बताना चाहते और उसे बाद में आराम मिल जाए, जब तक कि आप उसे भी गड़बड़ाना नहीं चाहते। यदि आपने उसे धोखा दिया है, तो आपको हर विस्तार में जाना नहीं पड़ता है, लेकिन आपको इतना कुछ करना चाहिए जो आपने किया है। यदि आप अपनी प्रेमिका को फिर से भरोसा करना चाहते हैं, तो ईमानदारी सबसे अच्छा विकल्प है।
    • यदि आप कुछ छुपा रहे हैं या झूठ बोल रहे हैं, तो वह आपको माफ नहीं करेगा इसके विपरीत: आप केवल अधिक गुस्सा, चोट और आपसे नाराज होंगे।
    • यदि आपको डर है कि आप सत्य बताकर गलत तरीके से आवाज उठा सकते हैं, तो आप जो कहना चाहते हैं, उसका पालन करें ताकि आप लड़की को और भी दुख न दें।
  • चित्र शीर्षक से आपकी प्रेमिका को आप को माफ करने के लिए चरण 4 प्राप्त करें
    4
    वादा करो कि यह फिर से नहीं होगा - और अपना शब्द रखें। यदि आप वास्तव में उसे देखना चाहते हैं कि आपका पश्चाताप ईमानदार है, तो आपको यह स्पष्ट करना होगा कि जो कुछ हुआ है वह निश्चित रूप से फिर से नहीं होगा। चाहे आप धोखा दिया हो, थोड़ी देर के लिए लाइन बंद हो, या अपमानित, यह दिखाएं कि आप एक ही गलती दो बार नहीं करने के लिए तैयार हैं। यदि संभव हो, तो उसे अपनी कार्रवाई की योजना दिखाएं यह आपको यह देखने में मदद करेगा कि आप अपने व्यवहार में सुधार लाने और उसके साथ रहने के बारे में गंभीर हैं।
    • आप उसे धोखा हैं, तो कुछ ऐसा कहना: "मुझे माफ मैं तुम्हें धोखा दिया मैं अन्य लड़कियों के साथ इश्कबाजी नहीं होगा यहां तक ​​कि उन्हें को देखने के लिए नहीं जा रहा मुझे पता है कि महत्वपूर्ण है कि आप मेरे लिए कर रहे हैं और मैं फिर से कुछ भी इतना बेवकूफ ऐसा कभी नहीं होगा हूँ ... । मैं रेखा के बाहर नहीं मिलेगा और आप हमेशा पता करने के लिए कि मैं क्या कर रहा हूँ मुझे फोन या संदेश कर सकते हैं। तो तुम चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। "
    • बस याद रखिए कि क्रिया शब्दों की तुलना में अधिक बोलते हैं। उसे फिर से चोट न देने की उसकी योजना देकर बहुत अच्छा हो सकता है, लेकिन यह सुनिश्चित करना कि आप अपना शब्द बनाए रखेंगे, इससे भी ज़्यादा महत्वपूर्ण है।
  • आपकी प्रेमिका को आप को माफ करने के लिए कदम 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    उसे दिखाएं कि वह बदल जाएगा। यदि आप एक ही गलती करने से बचने के लिए विशिष्ट कदम उठाते हैं, तो आपको उसे बताना चाहिए कि उसकी प्रतिबद्धता स्पष्ट करने के लिए उसकी योजना क्या है उसे आंखों में देखें और उसे बताएं कि वह एक बेहतर प्रेमी और एक बेहतर व्यक्ति होने के लिए क्या योजना बना रही है वह सुधार करने के अपने प्रयासों और पुराने आदतों को फिर से शुरू करने के साथ रोमांचित होगा।
    • आप कह सकते हैं की तरह कुछ: "मैं तो आप अगली बार शपथ ली है, माफी चाहता हूँ, मैं कुछ भी मैं बाहर जाकर कुछ हवा पाने या कम से कम इतना जल्दी से बात करने के लिए कसम खाता हूँ इससे पहले कि आप अगली बार बात मुझे लगता है कि नहीं की कोशिश करेंगे करूँगा ... इसलिए मैं उस बारे में बात नहीं करना चाहता जो मैं नहीं करना चाहता। मैं क्रोध नियंत्रण कक्षाओं को लेने के बारे में सोच रहा हूं अगर मैं खुद नहीं कर सकता हूं। "
    • यदि आप उसे अपनी योजना बताते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे प्रथा में डाल देने के लिए तैयार हैं ताकि वह आपको भरोसा करे।
  • पिक्चर शीर्षक से आपका गर्लफ्रेंड गर्भपात करने के लिए चरण 6 पर जाएं
    6
    उसे सुनो ऐसा होने की संभावना है कि आपकी प्रेमिका के बारे में कुछ है जो आपने किया था और वास्तव में उसे सुनना महत्वपूर्ण है। नेत्र संपर्क करें, बाधा न दें या यहां तक ​​कि सवाल न करें। जब तक यह खत्म नहीं हो, तब तक कुछ मत कहो। उसे देखने दें कि आप वास्तव में उसकी राय मानते हैं और वह आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है- जब वह पूरी हो गई है, तो बताएं कि आपने उन बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए और उन पर ध्यान देने की बात सुनी है जो उसने छुआ हैं।
    • आप चिंतनशील सुनने का अभ्यास कर सकते हैं उसने बोली जाने के बाद, "क्या आप कह रहे हैं ..." या "मैं आपको देख रहा हूँ ..." के साथ अपनी प्रतिक्रिया शुरू करने के लिए यह दिखाने के लिए कि आप वास्तव में क्या कहा गया था पर परिलक्षित होता है।
    • यद्यपि आप उसके साथ बहस करने या उसके समाप्त होने पर विरोध करने का मोहक हो सकता है, याद रखें कि आपको माफी मांगनी चाहिए। अपने दृष्टिकोण को दिखाना चाहते हैं, लेकिन यह आक्रामक रूप से मत करना या यह आपको और भी नाराज कर देगा।
  • चित्र शीर्षक से आपकी प्रेमिका को माफ करना आपका चरण 7
    7
    उसे देखने दो कि वह आपको कितना मतलब है जब आप अपनी प्रेमिका से माफी मांगते हैं, तो उसके लिए यह आपके जिंदगी पर होने वाले प्रभाव को देखने के लिए महत्वपूर्ण है। उसे बताओ कि आप कितने अच्छे हैं और आप कितने मूर्ख हैं, जांच में रिश्ते लगाकर - आप उन चीजों के बारे में याद दिलाएं जिन्हें आप उससे प्यार करते हैं और उसे देखने दो कि आप वास्तव में परेशान हैं कि आप उसे चोट पहुँचा सकते हैं उस बिंदु पर ज़्यादा मत करो जहां उसे लगता है कि उसे खेद है, लेकिन यह स्पष्ट कर दें कि वह वास्तव में उसके लिए परवाह करती है और उसे खोना नहीं चाहती है
    • विशिष्ट रहें यह मत कहो कि वह सबसे अच्छी लड़की है जिसे आप कभी मिले हैं - यह दिखाने के लिए विशिष्ट गुणों के बारे में बात करें कि आप वास्तव में उस पर ध्यान दें।
    • आपको बहाना नहीं है। यदि आप वास्तव में उसके बारे में परवाह करते हैं, जैसे ही आप माफी माँगते हैं, यह स्वाभाविक रूप से बाहर आ जाएगा
  • भाग 2
    उसके ट्रस्ट को वापस लेना

    पिक्चर का शीर्षक आपका प्रेमिका आपको माफ करने के लिए चरण 8 प्राप्त करें
    1
    यदि वह आपकी माफी माँगने के लिए अभी तक तैयार नहीं है, तो समय लें। यहां तक ​​कि अगर आपने कहा है कि आप क्या चाहते थे और उसे दिखाने के लिए एक ठोस कार्य किया था कि उसे दिखाएं कि आप कितना चाहते थे कि आपने सब कुछ बर्बाद नहीं किया, इसका मतलब यह नहीं है कि वह आपके हाथों में वापस कूद जाएगी। वह आपकी माफी को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हो सकती (या शायद वह आपके साथ एक और मिनट बिताना नहीं चाहती थी)। यदि यह मामला है, तो धैर्य रखें और तैयार होने से पहले उसे माफी मांगने के लिए मत दबाएं। आप एक हैं जिन्होंने गलती की है और अब यह आप पर निर्भर है
    • उसके साथ धैर्य रखें अगर वह थोड़ी देर के लिए आप से बात नहीं करनी चाहती है या उससे बात नहीं कर सकती, तो उसका सम्मान करें। आपके लिए यह देखना सामान्य है कि वह समय-समय पर कैसा है, लेकिन आपको उसे इतना अधिक (या वह ज्यादा परेशान) होने की आवश्यकता नहीं है।
    • उसे बताएं कि आप उसके लिए इंतजार करेंगे, उसके लिए तैयार हैं और आप उसे फिर से देखना चाहते हैं। उसे देखने दें कि आप कितने नुकसान पहुंचे हैं और आप उसे फिर से देखना चाहते हैं और इसके लिए मेकअप करना चाहते हैं।
  • आपकी प्रेमिका को क्षमा करने के लिए आपको चरण 9 के नाम से चित्रित किया गया चित्र
    2
    धीमा हो जाओ यदि वह अब आपके साथ समय बिताना नहीं चाहती है, तो आपको इसका सम्मान करना होगा। वह धीरे-धीरे पूरी कहानी को पचा कर सकती है - उसके बाद ही वह आपके साथ अधिक समय बिताने में सक्षम हो जाएगी। समझें कि रिश्ते को फिर से शुरू करने के लिए उन्हें इस अवधि की आवश्यकता है उदाहरण के लिए, टीवी देखने या एक साथ दोपहर का भोजन करने की तरह आकस्मिक चीजें करने में कुछ समय व्यतीत करें, और उसे रोमांटिक डिनर या सप्ताहांत की यात्रा में शामिल करने की कोशिश न करें, यदि वह आप पर मुश्किल से देख पाती है धीरे धीरे शुरू करो, सरल चीजें जो आप एक साथ करना पसंद करते हैं और वहां से तोड़ते हैं।
    • यह देखभाल और अंतरंगता के प्रदर्शन पर भी लागू होता है उसे तैयार करने से पहले उसे गले लगाने, स्पर्श, चुंबन या उसके हाथ पकड़ने या उसके आसपास उसकी बाहों को लपेटने की कोशिश मत करो (यह वास्तव में, केवल प्रक्रिया को आगे बढ़ा देगी)।
    • उसे तय करने दें अगर वह आपके साथ एक पार्टी में जाना चाहती है, तो ठीक है, लेकिन आपको उसे सार्वजनिक रूप से बाहर नहीं जाना चाहिए जब तक कि वह तैयार न हो।
  • आपकी प्रेमिका को माफ करने के लिए आपका नाम 10



    3
    भरोसेमंद रहें यदि आप अपने रिश्ते को फिर से बनाना चाहते हैं, तो संभवत: जितना भरोसेमंद होना चाहिए। आपको अपनी प्रेमिका का समर्थन करना चाहिए और उसे देखना चाहिए कि अगर उसे लिफ्ट या एहसान की ज़रूरत है, तो आप उसे मदद करेंगे, जो एक तिथि के लिए समय पर दिखाएगा, और जब वह परेशान हो जाती है और बात करने की जरूरत होती है । विश्वसनीयता एक अच्छा प्रेमी के सबसे महत्वपूर्ण गुणों में से एक है और यह आपको व्यक्त करने की जरूरत है अगर आप चाहते हैं कि वह आपके पक्ष द्वारा सुरक्षित महसूस करे।
    • उसे असफल मत करो अगर आप ऐसा कुछ नहीं कर सकते जिसे आपने कहा था कि आप करेंगे, तो आपके पास बेहतर बहाना होगा।
    • जब भी वह बात करना या सलाह चाहती है, उसके आस-पास रहें उसे देखने दो कि आप उसे सुनने के लिए और उसे खुश करने के लिए सब कुछ करेंगे।
    • भरोसेमंद होने के लिए महत्वपूर्ण है, लेकिन आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि वह ऐसा महसूस नहीं कर पाती कि वह आपके साथ रंग और छल कर सकती है क्योंकि आपने इसे छू लिया है। हमें गरिमा बनाए रखना चाहिए
  • पिक्चर का शीर्षक आपका प्रेमिका आपको माफी माँगने के लिए कदम 11
    4
    उपलब्ध रहें लड़की के आत्मविश्वास को वापस जीतने के लिए, जब वह आपके साथ बात करने की कोशिश करती है तब आपको उपलब्ध होना चाहिए। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको हर चीज को वह जो करना है, उसे छोड़ना है, लेकिन जैसे ही वह फोन करता है या संदेश भेजता है, आपको फोन का जवाब देने की कोशिश करनी चाहिए। उसे देखने दें कि आपके पास कुछ भी छिपाना नहीं है और अगर आप थोड़ी देर के लिए फोन बंद करते हैं, तो फिल्मों में एक लंबी फिल्म देखते हैं या यदि आप स्टेडियम में एक गेम में हैं, तो उसे पहले से पता करें, ताकि वह सोच भी नहीं सकें कि धोखा दिया जा रहा है
    • यदि आप अपने दोस्तों के साथ हैं, तो बताएं कि वह कहाँ होगी और वह क्या करेगी।
    • यद्यपि उसे हर कदम पर नज़र रखने की ज़रूरत नहीं है, उसे अपनी योजनाओं को बताने की कोशिश करें ताकि वह नहीं सोच सके कि आप उसे फिर से चोट पहुँचे हैं।
    • यदि आप कुछ दिनों के लिए एक-दूसरे से दूर हैं, तो उसे बताएं कि वह कैसी है और यह बताए कि आप अभी भी उसके बारे में सोचते हैं।
  • आपकी प्रेमिका को आप से माफी दिलाने के लिए चरण 12 का शीर्षक चित्र
    5
    अपने आप को बहुत मुश्किल धक्का मत करो यद्यपि लड़की के आत्मविश्वास को फिर से जीतने के लिए प्रतिबद्धता दिखाने के लिए महत्वपूर्ण है, लेकिन इस बात पर ज़्यादा ज़्यादा मत करो कि ऐसा लगता है कि आप नाटक कर रहे हैं या आप ऐसे किसी व्यक्ति बनना चाहते हैं, जो आप नहीं हैं। यदि ऐसा लगता है कि हर शब्द जो आप कहते हैं और आप जिस रवैए को लेते हैं, आप को खुश करने के लिए वास्तुशिल्प किया जा रहा है, ऐसा महसूस होगा कि आप सच्चा नहीं हैं। आपका प्रयास महान हो सकता है, लेकिन अपने आप को भूलना मत भूलना - यह वह लड़का है जो उसने डेटिंग शुरू किया, है ना?
    • आप सामान्य रूप से अधिक सहायक, दयालु और प्रेमपूर्ण हो सकते हैं, लेकिन आपको इस प्रक्रिया को पूरी तरह से अनदेखा नहीं करना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप अपनी इच्छानुसार करने के लिए समय लेते हैं और अपनी प्रेमिका को खुश करने के लिए अपने जीवन का उद्देश्य नहीं बनाते हैं।
    • अगर चीजें बहुत अच्छी तरह से चल रही हैं तो आप फूल या चॉकलेट खरीद सकते हैं, लेकिन जब सही नहीं है तो बहुत सारे उपहार देने के लिए यह एक संकेत के रूप में व्याख्या की जा सकती है कि आप अपने प्यार को खरीदने की कोशिश कर रहे हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से आपका गर्लफ्रेंड दिलाने के लिए आपका चरण 13
    6
    उसे कारण ईर्ष्यापूर्ण नहीं होने देना। यदि आपकी प्रेमिका को आपको माफ़ करने की ज़रूरत है क्योंकि आप विश्वासघाती हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत होगी कि उसे डर है कि यह फिर से होगा। जब अन्य लड़कियां चारों ओर हैं, तो आप उनसे बात कर सकते हैं, लेकिन अगर आप उनसे बच सकते हैं तो उन्हें खुले तौर पर इश्कबाजी न करें या उनका सामना न करें। फोन या टेक्स्टिंग पर बात करते समय, किसी दूसरे कमरे में मत जाओ और जब आप जवाब देते हैं तो संदेहास्पद लगते हैं और उसे बताएं कि यह सिर्फ आपकी मां या दोस्त को बुला रही है। क्या उसे देखने के लिए आप क्या कर सकते हैं कि आपके पास उसके लिए आँखें हैं
    • ठीक है, सुंदर महिलाओं पर पूरी तरह से दिखना बंद करना असंभव हो सकता है, लेकिन जब आप अपनी प्रेमिका के साथ हो, तो आप इसे अधिकतम करने के लिए कम से कम करने की कोशिश कर सकते हैं, यह सोचकर कि उसे कितना परेशान होगा
    • यदि आप दोस्तों के साथ कहीं और आप जानते हैं कि कुछ लड़कियां वहां मौजूद हैं, तो अपने प्रेमिका को इससे पहले कि वह दूसरों के बारे में जानती है, उसे बताएं।
  • पिक्चर शीर्षक से आपका प्रेमिका आपको माफ़ करने के लिए कदम 14
    7
    धीरे-धीरे उन चीजों को करने के लिए वापस चले जाएं जिन्हें आप एक साथ करना पसंद करते हैं जैसा कि आप उसे माफ करने के लिए काम करते हैं, आप एक ही काम करना शुरू कर सकते हैं जिसे आप एक साथ करना पसंद करते हैं: चलना, पकाना, सभी ऑस्कर-नामांकित फ़िल्में देखें, क्यू एंड ए के साथ दोस्तों या जो भी खेलते हैं कुछ भी बल न दें, लेकिन जैसे ही आप इसे फिर से करने के लिए तैयार रहते हैं, आपको उसे दिखाया जाना चाहिए कि आप अपने सामान्य जीवन में वापस पाने के लिए कितने खुश और आभारी होंगे।
    • अपनी प्रेमिका की कंपनी का आनंद लेने के लिए समय ले लो और उसे विशेष महसूस करने के लिए करें अपने रिश्ते का आनंद लेने के लिए इसे और अधिक से अधिक क्षतिपूर्ति करने पर कम और कम ध्यान दें।
    • अगर उसके पास कुछ असंबंधित शिकायत है जो आपको समय बिताने के लिए प्रेरित करती है (जैसे कि तिथियों के लिए देर हो रही है), उसकी गलती को स्वीकार करें और उस पर कार्य करें।
  • भाग 3
    स्वस्थ रिश्ते पर वापस जाना

    आपकी प्रेमिका को आप से माफी दिलाने के लिए चरण 15 का शीर्षक चित्र
    1
    उसे प्यार करना पसंद करें जैसा कि आपका रिश्ता अधिक से अधिक स्थिर हो जाता है, आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आपकी प्रेमिका को पता है कि आप उसके बारे में कितना परवाह करते हैं अगर आपने कभी कहा है कि "मैं आपसे प्यार करता हूं" फिर से, एक दिन में कम से कम एक बार यह कहना निश्चित है- यदि आपने नहीं किया है, तो उसकी प्रशंसा करना और उसे खुद के बारे में अच्छा लगना सुनिश्चित करें जब आप अपने पक्ष से हो उसे बताएं और देखें कि आप उसके साथ कितने खुश हैं, आप उससे कितना प्यार करते हैं?
    • आपको उसे स्नेह के साथ मुंह बनाना नहीं पड़ता है, लेकिन आप उसे कभी भी कम नहीं करना चाहिए मान लीजिए कि वह नहीं जानता कि वह कितना महत्वपूर्ण है, क्योंकि आप एक साथ बाहर जा रहे हैं - उसे शब्दों और स्नेह के माध्यम से इसका एहसास करें।
    • सुंदर प्रेम पत्र या अक्षरों को बताएं कि आप उसके बारे में कितनी देखभाल करते हैं
    • विचारशील रहें यदि उसने एक ऐसी पुस्तक के बारे में बात की जिसे आप पढ़ना चाहते हैं, तो बताएं कि आपने उसे उसे देकर सुना है।
  • आपकी प्रेमिका को आप से माफी दिलाने के लिए चरण 16 का शीर्षक चित्र
    2
    आपके लिए कुछ नया ढूंढें यद्यपि अपने पुराने दिनचर्या में वापस आने से आपका संबंध अधिक स्थिर हो सकता है, आप भी अपने रिश्ते को नया रखने के लिए और उन चीजों को करने के लिए नई चीजों को खोजने की कोशिश कर सकते हैं जो उसे याद नहीं आती कि आप उसे चोट पहुँचाते हैं एक नया खेल खोजें, एक साथ एक कोर्स लें या शिविर में छुट्टी लें। वह न करें जो केवल आप को खुश करने के लिए करना चाहती है - कुछ नया और रोमांचक ढूंढने की कोशिश करें जो आप दोनों को प्यार करते हैं।
    • यह बहुत विस्तृत होना जरूरी नहीं है आप बस पास्ता को एक साथ बनाने, गेंदबाजी टीम में शामिल होने या एक नई फिल्म निर्देशक की खोज करने के लिए सीख सकते हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि रिश्ते को हमेशा नई हवाओं में रखना चाहिए।
    • आपको एक ही बार में कई चीजें करने की ज़रूरत नहीं है हर एक या दो हफ्तों में कुछ नया करने की कोशिश करते हुए कुछ पुरानी चीजें जो आप एक साथ करना पसंद करते हैं, करते रहें, अपने रिश्ते को मजबूत बनाए रखेंगे।
  • पिक्चर शीर्षक से आपका गर्लफ्रेंड गर्भपात करने के लिए कदम 17
    3
    खुले तौर पर संवाद करें एक स्वस्थ रिश्ते बनाए रखने के लिए, आपको खुले तौर पर संवाद करने और उसके बारे में क्या कहना है, उसके बारे में सुनने के लिए प्रतिबद्ध होना चाहिए। जब आप गुस्से में होते हैं, तो अपनी भावनाओं को अपने आप पर न रखें या निष्क्रिय-आक्रामक न हो जाएं, बल्कि संभावित संबंधों के बारे में बात करने के लिए समय निकालें ताकि आप एक ही भाषा महसूस कर सकें। सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में उसे सुनते हैं और अपनी चिंताओं से निपटने के लिए उसे बताते हुए कि आप कैसा महसूस कर रहे हैं सशक्त संचार एक मजबूत रिश्ते का रहस्य है
    • संचार का एक महत्वपूर्ण भाग में प्रवेश देना सीख रहा है निर्णय लेने पर, उन्हें दोनों को खुश करने के तरीके खोजने की कोशिश करें पार्टियों में से केवल एक की इच्छा के अनुसार चीजें नहीं की जानी चाहिए
    • अपनी प्रेमिका के चेहरे का भाव और शरीर की भाषा पढ़ना सीखें वह परेशान हो सकती है और आपको कुछ भी नहीं बता सकती है और यह पूछने के लिए कि क्या गलत है, आपके ऊपर निर्भर होगा। वह इस तथ्य को पसंद करेंगे कि आप इतने विचारशील हैं
  • पिक्चर शीर्षक से आपका गर्लफ्रेंड गर्भपात करने के लिए आपको चरण 18 को माफ करना
    4
    घटना पर काबू पाने के लिए काम करें। एक बार जब आपने माफी मांगी है और आप एक स्वस्थ रिश्ते को फिर से शुरू करना शुरू कर चुके हैं, तो क्या हुआ है पर काबू पाएं। हालांकि आपकी प्रेमिका, भले ही आप उसे माफ कर देते हैं, भूल नहीं सकते कि पूरी तरह से क्या हुआ है, आपको जो कुछ हुआ है उसे स्वीकार करना चाहिए और वर्तमान और भविष्य पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए, अतीत में नहीं। अगर आप इसे हर समय लाते रहें, तो आप कभी भी नहीं जा सकते।
    • आपको अपनी प्रेमिका को इनाम देने के बजाय संबंध का आनंद लेने के लिए काम करना चाहिए।
    • बेशक, अगर आपकी प्रेमिका क्या हुआ है, इस बारे में बात करना चाहती है, तो आपको इसे से बचना नहीं चाहिए, लेकिन आपको अन्य चीजों के बारे में बात करने में भी कड़ी मेहनत करनी चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक से आपका गर्लफ्रेंड गर्भपात करने के लिए कदम 19
    5
    पता है कि जब आप वास्तव में चोट लगीं दुर्भाग्यवश, आपकी प्रेमिका को माफ़ नहीं कर सकता है, चाहे वह उसके लिए कितना बदलाव करने की कोशिश कर रही हो यदि आपने इस हद तक बहुत अधिक नुकसान पहुंचाया है कि आप रिश्ते की मरम्मत नहीं कर सकते हैं, तो इस बारे में जागरूक होना महत्वपूर्ण है ताकि दोनों अंत को स्वीकार कर सकें। यदि आप महीनों के लिए "सामान्य" चीज़ों को छोड़ने की कोशिश कर रहे हैं और जो कुछ हुआ है उसके बारे में फिर से आना जारी रखें, अतीत के खिलाफ संघर्ष करना जारी रखें और अभी तक खुला नहीं हो सकता है, आपको यह स्वीकार करना होगा कि आप किसी भी अधिक संबंध को ठीक नहीं कर सकते।
    • अगर आपको लगता है कि आपकी प्रेमिका आपको पूरी तरह से माफ़ नहीं कर सकती है, तो आपको इसके बारे में ईमानदारी से बात करना होगा। यदि हां, तो जितनी जल्दी आप जानते हैं उतना बेहतर होगा
    • यदि आपने जो किया था, उसके कारण आपको संबंध समाप्त करना है, यह सब सीखना सीखने के लिए सबसे अच्छा है और यह सुनिश्चित करें कि आप एक ही गलती को दोहराने नहीं देंगे।
  • युक्तियाँ

    • एक बात आपको करना चाहिए, अगर आप अपनी प्रेमिका के साथ बुरी स्थिति में हैं तो पहले उसे बताना है कि आप वास्तव में उससे प्यार करते हैं और वह उसके साथ रहने के लिए जो कुछ भी लेते हैं वह करेंगे। यहां तक ​​कि अगर आपकी प्रेमिका को दोष देना है, तो उसे आप से ले जाएं और उसे बताएं कि आप चीजों को सॉर्ट करना चाहते हैं, ताकि आप दोनों समस्या को एक साथ मिल सकें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com