IhsAdke.com

कैसे एक बेईमानी प्रेमिका के साथ सौदा करने के लिए

किसी रिश्ते में होने के नाते किसी को खोलने के जोखिम को स्वीकार करने का मतलब है और अगर धोखाधड़ी होती है तो जोखिम बढ़ता जा सकता है प्रेमिका विश्वासघात से निपटने के लिए बहुत मुश्किल हो सकता है। इस नाजुक स्थिति को आप के लिए और आपके लिए सबसे अधिक लाभकारी तरीके से इस मुद्दे को हल करने के लिए रिश्ते के लिए सम्मान के साथ इलाज किया जाना चाहिए।

चरणों

विधि 1
पहले प्रतिक्रियाओं से निपटना

एक धोखा दे प्रेमिका चरण 1 के साथ डील शीर्षक चित्र
1
जितना शांत हो सके उतना शांत रहें यह हो सकता है कि क्रोध या उदासी की भावनाओं को खत्म हो। ऐसी भावनाओं के प्रति समर्पण से नकारात्मक प्रतिक्रिया उत्पन्न होती है। प्रयास करें और लगता है और प्रतिबिंबित करने के लिए समय ले लो। विचारों और भावनाओं के बारे में, किसी मित्र या मनोवैज्ञानिक से बात करना हमेशा अच्छा होता है तनाव को दूर करने और मन को बंद करने के लिए, एक मनोरंजक गतिविधि चुनें या मित्रों और परिवार के साथ समय व्यतीत करें
  • चित्र एक धोखा दे प्रेमिका चरण 2 के साथ डील शीर्षक
    2
    खुद को दोष देने से बचें संबंध दोनों के अंतर्गत आता है। दोनों कार्यों और संचार पर ज़िम्मेदारियां हैं, जो डेटिंग के काम करती हैं। यदि वह आपको धोखा देती है, तो गलती से अपनी पीठ पर दोष का बोझ मत रखो। किसी के भी दूसरे कार्यों पर नियंत्रण नहीं है, लेकिन आप अपने विचारों को नियंत्रित कर सकते हैं अपने दिमाग से बाहर निकल जाओ, यह महसूस करें कि आपने गलती की है।
  • एक धोखा देने वाली प्रेमिका चरण 3 के साथ डील शीर्षक चित्र
    3
    अपने बारे में सकारात्मक सोचें जब आप उदास सच्चाई की खोज करते हैं तो बहुत सारे विचार और दृश्य आपके सिर के माध्यम से जा सकते हैं। अक्सर पुरुष प्रतिष्ठा पर गर्व और नुकसान को चोट पहुंचाने पर ध्यान केंद्रित करते हैं। यह आसान नहीं है, लेकिन इस तथ्य को याद रखें कि रिश्ते को आपकी प्रतिष्ठा में लाया गया व्यक्ति के आधार पर नहीं होना चाहिए। इसके अलावा, उसके कार्यों को हिला नहीं लेना चाहिए कि आप कौन हैं, इसलिए यह सोचने से बचें कि आप नहीं हैं बहुत अच्छा. नीचे खड़े न हों
  • एक धोखा दे प्रेमिका चरण 4 के साथ डील शीर्षक चित्र
    4
    किसी से बात करें इस समय के दौरान अकेले रहने से बचें स्वीकार करें कि आपके आस-पास के लोग सहायता कर सकते हैं अपना गुस्सा या अपने आप को संदेह रखते हुए बहुत भारी हो सकता है, इसलिए परिवार के किसी सदस्य या दोस्त को ढूंढें जिनके साथ आप स्थिति के बारे में खुल सकते हैं एक चिकित्सक खोजना भी एक अच्छा विकल्प है क्योंकि वह पेशेवर और निष्पक्ष दोनों है।
  • विधि 2
    प्रेमिका का सामना करना

    एक धोखा दे प्रेमिका चरण 5 के साथ डील शीर्षक चित्र
    1
    किसी भी प्रकार के साक्ष्यों को एक साथ रखो कुछ ने विश्वासघात के अविश्वास को प्रेरित किया है, लेकिन केवल अनुमान बहुत दूर नहीं है। मित्रों से पूछो और उनके कार्यों पर ध्यान दें। जो कुछ भी होता है, उसके बारे में जागरूक रहें। झूठे आरोप रिश्ते में कई समस्या उत्पन्न कर सकते हैं।
  • एक धोखा दे प्रेमिका चरण 6 के साथ डील शीर्षक चित्र
    2
    देखें कि आपके पास क्या रिश्ता है। समय बदल गया है और लोग खुले संबंधों को स्वीकार करते हैं। अगर रिश्ते को थोड़ी देर पहले शुरू किया गया था, तो आपकी प्रेमिका को विश्वासघात के रूप में नहीं माना जाएगा। कहानी के बारे में सोचो जो आपके पास है और उसके दृष्टिकोण के लिए खुला होना चाहिए, अगर रिश्ते की प्रकृति के बारे में कोई असहमति है। लोगों को एक टेम्पलेट चुनना होगा जो दोनों के लिए उपयुक्त है।
  • एक धोखा दे प्रेमिका चरण 7 के साथ डील शीर्षक चित्र
    3
    उसके चेहरे के साथ समस्या और विशेष रूप से चर्चा करें। पता लगाने के लिए कि क्या वह आपके साथ धोखा दे रही है, तो आपको व्यक्तिगत रूप से बात करनी होगी। यह आसान नहीं हो सकता है, लेकिन यह आवश्यक है। पूछताछ में आश्वस्त रहें और इसे सुनने के लिए तैयार रहें। पूछें: हमारे रिश्ते में क्या गलत है? क्या आपको कोई चक्कर चल रहा है? सबसे पहले, यह कैसे शुरू हुआ? एक-दूसरे को सुनकर आप में से प्रत्येक के लिए आगे क्या हो रहा है यह जानने का रहस्य हो सकता है।
    • एक तारीख पर्याप्त नहीं हो सकती है विभिन्न बैठकों में इसके बारे में बात करने के लिए तैयार रहें।
  • चित्र एक धोखा दे प्रेमिका चरण 8 के साथ डील शीर्षक
    4
    अस्वीकृति के लिए तैयार करें यदि आपके पास पहले से सबूत हैं और चेतावनी के बिना विश्वासघात को उजागर करने की योजना है, तो आप इसे गार्ड से पकड़ लेंगे यह इनकार करने की संभावना है। साक्षियों का प्रदर्शन करते समय पहले से ही सवाल तैयार होते हैं लड़की को यह बताने के लिए कहें कि वह घटनाओं के विशिष्ट दिनों में क्या कर रहा था। इसे स्वीकार करने में थोड़ी देर लग सकती है, खासकर यदि आप अभी भी किसी और को देख रहे हैं उसके चेहरे पर भी फेंक दो वैसे भी, जब आप पूरी तरह से तैयार हो जाते हैं तो बस उस पर संपर्क करें।



  • एक धोखा दे प्रेमिका चरण 9 के साथ डील शीर्षक चित्र
    5
    दूसरे व्यक्ति को इसके बाहर छोड़ दें सवाल आप दोनों के बीच है और आपको फोकस होना चाहिए। पता है कि समस्या की जड़ आपकी प्रेमिका और उसके कार्यों से आया है। अन्य व्यक्ति को शामिल नहीं करना चाहिए या इसका सामना नहीं करना चाहिए, क्योंकि इससे और भी अधिक समस्याएं हो सकती हैं
  • चित्र एक धोखा दे प्रेमिका के साथ सौदा शीर्षक 10 कदम
    6
    यह तय करें कि आप इसे जारी रखेंगे या इसे छोड़ देंगे। आपकी भावनाओं को शांत होने के बाद, आप अपने और अगले निर्णय पर ध्यान केंद्रित करना शुरू कर देंगे। समस्या पर काबू पाने या समाप्त करने के बीच का विकल्प आसान नहीं हो सकता है। उस विकल्प को प्राथमिकता दें जो आप को कम कर देता है और वह आपके भविष्य के लिए अधिक लाभदायक है।
  • विधि 3
    स्थिति तय करना

    चित्र एक धोखा दे प्रेमिका चरण 11 के साथ डील शीर्षक
    1
    बहाने को स्वीकार करें रिश्ते क्षमा के बिना आगे नहीं बढ़ेंगे यदि वह कुछ नहीं कहती है, तो उसे माफी मांगो। यह जानना मुश्किल हो सकता है कि बहाने दिल से ईमानदार हैं, लेकिन कुछ समय से अपने प्रेमिका से पूछें ताकि आप जो भी हुआ हो वह सब कुछ आत्मसात कर सकें। जब वह समय बीत चुका है, तो रिश्ते की त्रुटियों को ठीक करने के लिए स्वीकृति शुरू हो जाएगी।
  • एक धोखा दे प्रेमिका चरण 12 के साथ डील शीर्षक चित्र
    2
    कहो कि विश्वास हिल गया है। यदि आप इस घटना को दूर करने और आगे के संबंधों को स्पर्श करने का निर्णय लेते हैं, तो विश्वास के बारे में बातचीत करें इस दुर्घटना का दिल का दर्द दोनों के बीच एक विशाल खाई बनाता है, लेकिन एक साथ होने का निर्णय निकटता को बचाने का मतलब है। रिश्ते में बदलाव की इच्छा व्यक्त और व्यक्त करें।
    • एक-दूसरे की गोपनीयता पर हमला करने से बचें (उदाहरण के लिए, अपने मोबाइल फोन की जांच करना, सोशल नेटवर्किंग पासवर्ड मांगना आदि)। रिश्ते को एक साथ रहने की सही इच्छा होनी चाहिए।
  • एक धोखा दे प्रेमिका चरण 13 के साथ डील शीर्षक चित्र
    3
    माफ करने के लिए जानें किसी को आप के साथ विश्वासघात होने के नाते आप बहुत गुस्से में छोड़ सकते हैं और इसमें कोई गारंटी नहीं है कि आप जल्दी विश्वासघात भूल जाएंगे। क्रोध की इस भावना को माफ़ी के द्वारा प्रतिस्थापित किया जाना चाहिए, जो इस मामले में मतलब है कि आप अपने आप को असंतोष से मुक्त करने के लिए स्वतंत्र हो। रिश्ते को तय करने से क्षमा करने के कार्य के साथ समय और धैर्य बढ़ सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक से एक धोखा देने वाली प्रेमिका चरण 14 के साथ डील
    4
    दोनों के भविष्य के बारे में चर्चा करें। एक नए रिश्ते को बनाया जाना चाहिए। आप दो तय करते हैं कि पीछे की घटना को छोड़ना है या नहीं। निर्णय पूरा करें एक दूसरे को एक नया और बेहतर रिश्ते बनाने में सहायता करें
  • एक धोखा दे प्रेमिका चरण 15 के साथ डील शीर्षक चित्र
    5
    चलते रहें अतीत से नहीं रहें यदि रिश्ते काम कर रहे हैं, तो किसी भी झगड़े का इस्तेमाल करके उस गलती को उजागर करने का अवसर न दें, जो उसने किया था। डेटिंग को जारी रखने का फैसला बेहतर संचार करने और भविष्य के बारे में सोचने के प्रयास द्वारा निर्देशित किया जाना चाहिए।
  • एक धोखा दे प्रेमिका चरण 16 के साथ डील शीर्षक चित्र
    6
    यदि आवश्यक हो तो मनोवैज्ञानिक परामर्श लें इसके साथ समस्याओं की चर्चा मुश्किल हो सकती है। भले ही आप एक बेहतर भविष्य की ओर बढ़ रहे हों, विश्वासघात स्वयं को संभालना बहुत बड़ा हो सकता है मनोवैज्ञानिक या डबल थेरेपी का पता लगाएं यदि आप अपने सिर से समस्या नहीं पा सकते हैं। अपनी प्रेमिका को चिकित्सा में जाने के लिए मजबूर न करें, लेकिन रिश्ते के लिए उसे आमंत्रित करें
  • युक्तियाँ

    • निश्चित रूप से विश्वास दिलाया जाए, चाहे इस मामले का नतीजा क्या हो।
    • कठोर मत बनो।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (15)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com