IhsAdke.com

कानूनी रूप से आपकी प्रेमिका को समाप्त करने के लिए कैसे

एक रिश्ता समाप्त करना कभी आसान नहीं होता है, लेकिन यह सिर्फ एक रिश्ते में जारी रखने से बेहतर होगा, जिसमें आप खुश नहीं हैं। अपनी प्रेमिका को शांत तरीके से खत्म करने के लिए ईमानदारी और दया के साथ क्या करना है। समझ और उपलब्ध होने की कोशिश करें और जब दयालु हो, तब दया करें और यह निश्चित है कि वह, जो एक बार तुमसे प्यार करती थी, तुमसे नफरत नहीं करेंगे क्या करें, क्या न करें और अन्य विचार जो आपको प्रेरित कर सकते हैं, निम्नलिखित टिप्स पढ़ें

चरणों

भाग 1
क्या न करें करने के लिए

चित्र जिसका शीर्षक कॉप है जब आपका मित्र डंप्स आप चरण 7
1
फोन या ईमेल द्वारा किसी संदेश के माध्यम से अपनी प्रेमिका को समाप्त न करें यह अपमानजनक है और आपके भविष्य के पूर्व विचार कर सकते हैं कि आप घृणास्पद हो रहे हैं। जब आप अकेले हों और चेहरे पर मुमकिन रहें
  • आप इसे महसूस नहीं कर सकते हैं, लेकिन व्यक्ति में एक रिश्ते को समाप्त करने के लिए लाभ हैं इस तरह, दोनों लोगों को स्थिति पर बात करने और प्रतिबिंबित करने का मौका मिलता है। हालांकि यह करना कठिन है, यह निश्चित रूप से कम नाटक का कारण होगा, जो एक अच्छी बात है
  • बी सी सिविल शीर्षक वाले चित्र के बारे में राजनीति चरण 10
    2
    दूसरे व्यक्ति पर टूटने के लिए सभी दोष मत डालें चीजें उस रूप में कभी भी आसान नहीं होती हैं उंगलियों की ओर इशारा किए बिना रिश्ते पर चर्चा करने के लिए तैयार रहें।
    • आप संभवत: अपने रिश्ते के बारे में बुरी चीजें पा सकते हैं जो कि इसके कारण थे आप. निष्पक्ष होने के एक प्रयास में, और अपनी पूर्व प्रेमिका को ऐसा न करें कि वह रिश्ते को समाप्त करने के लिए ज़िम्मेदार है, यह उन चीजों का उल्लेख करना सुनिश्चित करें जिन्हें आप बेहतर बनाने के लिए बदल सकते हैं

    • कुछ मामलों में, यह पूरी तरह से अन्य व्यक्ति की गलती होगी ऐसे मामलों में, सत्य को बताने के लिए ठीक है अगर आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे देती है, ड्रग्स का इस्तेमाल करती है, आप में हेरफेर करती है या आपको अधिक से अधिक अपमान कर रही है, तो आप उसके कार्यों पर सभी दोष डाल सकते हैं।
      • कुछ मामलों में, इससे चर्चा हो सकती है, इसलिए तैयार रहें। अच्छी बात यह है कि आप स्वयं के साथ ईमानदारी से रह रहे हैं और उसके बारे में क्यों रिश्ते काम नहीं करते हैं, छोड़कर दोनों एक स्थायी प्यार को और अधिक आगे बढ़ाने की एक बेहतर मौका के साथ। और ऐसा नहीं है कि आप दोनों क्या चाहते हैं?
  • अपने रिश्ते का काम करें शीर्षक चरण 4
    3
    अपने पूर्व के लिए झूठी आशा न दें यदि आप दोस्ती जारी रखना नहीं चाहते हैं, तो इस संभावना के लिए दरवाजा खुला मत छोड़ो। यह कहने के लिए एक अच्छा तरीका खोजें कहने के बजाय "बेशक मैं बाद में दोस्ती जारी रखना नहीं चाहता!" ऐसा कुछ करने की कोशिश करें जैसे "आप जानते हैं कि मैं आपके बारे में परवाह करता हूं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह स्वस्थ होगा यदि हम दोनों ही हमारे टूटने के तुरंत बाद दोस्त थे। , जब हमने यह सब किया है, तो हम अपनी दोस्ती फिर से शुरू कर सकते हैं। "
  • शीर्षक वाले चित्र से किसी एक को खोने से बचें
    4
    गपशप मत बनो भ्रष्टाचार के बारे में आम में दोस्तों से बात करते समय विवेक का उपयोग करें दुर्व्यवहार या गपशप करने से किसी को चोट लगी है जो पहले से ही एक कठिन भावनात्मक स्थिति में है। इसके अलावा, यह आपके पूर्व से उन चीजों पर टिप्पणी करने के लिए प्रोत्साहित हो सकता है जो आपके बारे में सुखद नहीं हैं, जिससे अस्वास्थ्यकर व्यवहार हो।
    • अपने करीबी दोस्तों को बताएं, लेकिन उन लोगों के साथ अपने भ्रम को सार्वजनिक करने की ज़रूरत नहीं है जिनके बारे में आप जानते हैं या अच्छी तरह जानते नहीं हैं। अपने करीबी दोस्तों को बताने के लिए यह एक अच्छा विचार है यह आपको एक अच्छा विचार नहीं है जिसे आप फेसबुक या सभी लड़कियों के माध्यम से जानते हैं कि आप और आपके पूर्व इतिहास बन गए हैं। यह सिर्फ दिखाता है कि आप कितने बेताब हैं।
  • रिश्ते में अपने आप को खोने से बचें शीर्षक का चित्र चरण 6
    5
    छोटे मत बनो "छोटा" होने के नाते इसे परिभाषित करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन इसमें आमतौर पर ऐसी चीजें शामिल होती हैं, जो आपसे अपने पूर्व के साथ नहीं करना चाहती हैं यदि वह आपके साथ किया गया था। यह दूसरे का नियम है दूसरों के साथ व्यवहार करें जैसे आप का इलाज करना चाहते हैं यह एक उत्कृष्ट नियम है
    • इससे पहले कि आप उसके साथ टूटना अपनी प्रेमिका को धोखा न करें। अगर आपके और दूसरी लड़की के बीच कुछ आ रहा है, तो थोड़ी देर प्रतीक्षा करें, अपनी भावनाओं का मूल्यांकन करें, और अपनी वर्तमान प्रेमिका के साथ समाप्त करें। से पहले दूसरे के साथ जुड़ने के लिए यह आपके पूर्व पर बेहतर प्रभाव डालेगा और आपको बेहतर महसूस करेगा।
    • रिश्ते खत्म होने से पहले उसे बुरी तरह से न मानें (बेहतर अभी तक, बुरी तरह से उसका इलाज न करें!) यदि आप अभी भी एक रिश्ते में हैं, तो आप किसी और के लिए कुछ देना है जब वह खत्म नहीं हुआ तब तक रिश्ते खत्म होने पर उसका इलाज करना अच्छा नहीं है। यदि आप उसे अच्छी तरह से इलाज करने की तरह महसूस नहीं करते हैं, उसे वह चाहें ढूंढने का मौका दें
  • भाग 2
    बातें करने के लिए




    छवि से बचें जो एक लड़की से बचें` class=
    1
    दर्द को कम करने की कोशिश करें इस तथ्य से कोई बच नहीं है कि गोलमाल दूसरे व्यक्ति को नुकसान पहुंचाएगा। यह बैंड-ऐड लेने की तरह है - यदि आप इसे लेते हैं, तो दर्द तेज़ी से गुजरता है, लेकिन यदि आप थोड़ा दूर लेते हैं, तो यह लंबे समय तक चोट लगी होगी। आप कुछ मायनों में दर्द को कम करने में सहायता कर सकते हैं:
    • दूर नहीं रहें यहां तक ​​कि अगर आप इसके लिए तैयार नहीं हैं, तो एक गले और स्नेह के अन्य लक्षणों की पेशकश करें यदि आपके पूर्व से पता चलता है कि आपको एक की ज़रूरत है उसे आश्वस्त करें और स्वार्थी न हो
    • सही समय खोजें बेशक, कभी भी एक आदर्श क्षण नहीं है, लेकिन सिर्फ एक पार्टी, एक परीक्षा, छुट्टियों आदि के ठीक पहले ... भयानक विकल्प हैं। बहुत समय ले लो और ऐसा करने का प्रयास करें जब इसके ठीक बाद में कुछ भी महत्वपूर्ण न हो।
    • तर्क से आग्रह करता हूं कि विरोध करें। जब किसी को खारिज किया जा रहा है, तो एक अच्छा मौका है कि वह गुस्सा हो जाएगा। अपने क्रोध को छेड़ो, बहस या कम करके न करें। पूर्व-प्रेमी आमतौर पर उन चीजों को कहते हैं जो वे जब बहस कर रहे हैं तब चोट लगी है।
  • चलो जाओ एक लंबी दूरी की रिश्ते के शीर्षक शीर्षक छवि 5
    2
    भावनाओं की एक श्रृंखला के लिए तैयार रहें। जब आप अंत में खत्म होते हैं, तो आपको कुछ भी तैयार रहना होगा। यह उदासी, क्रोध या उदासीनता भी हो सकता है गोलमाल के दौरान किसी भी या सभी भावनाओं को महसूस करना ठीक है यदि आप भावना दिखाने की तरह महसूस करते हैं, तो उसे पकड़ न रखें अगर भावनाएं मौजूद नहीं हैं, तो किसी भी कारण से, इसे लागू न करें।
  • पिक अप ए गर्ल इन क्लब में चरण 9
    3
    उसे एक ईमानदार स्पष्टीकरण दें यह कम से कम वह हकदार है अगर आपको यह बताने का कोई वास्तविक कारण नहीं मिल सकता है कि आपको रिश्ते में अब दिलचस्पी क्यों नहीं है, तो फिर से सोचें - किसी मित्र से बात करें कारण सही नहीं है, लेकिन यह सच होना चाहिए। आप उसे उसके लिए देना है
    • उसे दिखाएं कि आपने इसके बारे में सोचा है और उसके तर्कों का समर्थन करने के लिए तथ्यों के साथ आओ। आक्रामक या रक्षात्मक न हो टूटने के कारणों को समझाते समय, अन्य रिश्तों के बारे में बात न करें आपका रिश्ते अनोखा है और समाप्त होने पर इसका किसी और से तुलना करने के साथ कुछ नहीं करना है
    • जब तक आप की जरूरत है तब तक रहें जैसे ही आप कहते हैं, "चलो खत्म करो।" उसके साथ रहें, जबकि वह सूचना का प्रसंस्करण कर रही है और उसके पास किसी भी प्रश्न का उत्तर है। यदि आप एक ही प्रश्न पर हर बार वापस आते रहें, तो उसे बताएं कि आपको लगता है कि यह हो रहा है।
  • शीर्षक वाला चित्र अपने साथी पर काबू पाएं` class=
    4
    उसे आश्वासन दें यदि उचित हो, तो उसे बताएं कि आपको लगता है कि वह किसी और के लिए एक महान प्रेमिका होगी। अपने व्यक्तित्व के पहलुओं के बारे में बात करें, जो पहले आपको आकर्षित हुए और जो रिश्ते के दौरान लंगर डाले। इस तरह, वह इतना बुरा नहीं लगेगा - यह उसके आत्मविश्वास के लिए अच्छी तरह से भी कर सकती है, जो टूटने के बाद संभवतः हिल जाएगा।
  • स्पीड डेड 13
    5
    किसी अन्य समय में बात करने का प्रस्ताव अगर उसके पास सवाल है जब तक आपने फैसला नहीं किया है कि यह सबसे अच्छा है कि आप गोलमाल के बाद एक दूसरे से बात नहीं करते हैं, उसे स्थिति शांत होने पर बात करने का विकल्प दें। इससे आप दोनों को सोचने के लिए समय मिलेगा और उन्हें ऐसा महसूस करने का मौका मिलेगा कि उसे भी पतन का अवसर मिलेगा।
  • युक्तियाँ

    • संदेशों को भेजने या अप्रिय फोन कॉल बनाने से चीजों को बदतर न करें।
    • अपनी प्रेमिका को समाप्त करने के बारे में दोषी महसूस न करें, अगर आप रिश्ते को आगे बढ़ाने की कोशिश करते हैं, तो चीजें केवल बदतर हो जाएंगी
    • अपने आप को उसके स्थान पर रखें कल्पना कीजिए कि अगर आपको किसी के साथ तोड़ दिया गया तो आपको कैसा महसूस होगा?
    • एक गोलमाल के क्लासिक वाक्यांशों में से एक कभी नहीं कहें: "यह आप नहीं है, यह मेरा है।"
    • उसे पूछने की कोशिश करें कि वह अभी भी आपका दोस्त बनना चाहती है, तो आप एक महान दोस्ती शुरू कर सकते हैं।
    • दूसरी प्रेमिका पाने से पहले थोड़ी देर रुको, खासकर यदि आप हमेशा अपने पूर्व के साथ मिलते हैं
    • इन नियमों के बाद आप दोनों के लिए इस प्रक्रिया को कम दर्दनाक बना देगा। इससे भविष्य में आपके बारे में सकारात्मक संदर्भ भी उत्पन्न हो सकते हैं।

    चेतावनी

    • गोलमाल के तुरंत बाद कुछ दिनों तक उनसे बात न करें। कुछ दिनों के बाद, आप यह जानना चाह सकते हैं कि वह अपने अपराध की भावना को कम करने के लिए और / या यह देखना है कि वह टूटने के साथ कैसे काम कर रहा है। यह आमतौर पर अच्छा नहीं है क्योंकि यह आपको उस रिश्ते की याद दिला सकता है जो उसे पृष्ठ को चालू करने की इजाजत के बिना खो गया था। याद रखें कि ज्यादातर लोग क्रोध या अवसाद के साथ तनाव से निपटते हैं। क्रोध बेहतर है क्योंकि इससे पृष्ठ को अधिक स्वस्थ रूप से चालू करने की अनुमति मिलती है। यदि आप उसे किसी के साथ देखते हैं, तो अपने सिर को शांत रखें क्योंकि आप दोनों को पेज चालू करने का समय है।
    • चाहे आप कितना शांत हो, दर्द अभी भी वही है, और यह आपको किसी भी तरह परेशान करेगा: यदि आप इसे टिन पर कहते हैं या यदि आप उतने ही शांत हैं जितना आप कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com