IhsAdke.com

अपनी प्रेमिका के साथ प्रेमपूर्ण कैसे होना

रोमांस एक रिश्ते का एक मूलभूत हिस्सा है और इसे रोशनी रखने से आपको उस प्रेम का पालन करने में सहायता मिलेगी। यह दोनों दीर्घकालिक और हाल ही में डेटिंग विवाह के लिए सच है। छोटे दैनिक व्यवहारों के लिए स्नेह दिखा रहा है ऐसा करने का एक तरीका है, लेकिन भव्य और असाधारण कुछ भी योजना बनाने में कुछ भी गलत नहीं है।

चरणों

विधि 1
दैनिक इशारों के साथ प्यार का प्रदर्शन

आपका प्रेमिका चरण 1 के साथ रोमांटिक रहें चित्र
1
उसकी स्तुति करो हर दिन अपनी प्रेमिका के बारे में कुछ अच्छा कहें उसे एक रानी की तरह महसूस करना दिखाएं, जिसमें आप कितना ध्यान देते हैं। लौ को जिंदा रखने के लिए यह सबसे आसान तरीका है।
  • उसके व्यक्तित्व लक्षणों को हाइलाइट करें - उसे बताएं कि वह कितनी अजीब और रचनात्मक है, वह जिस तरह से जीवन में दिख रही है उसका आनंद उठाएं।
  • वह नियमित देखभाल के लिए अपनी प्रशंसा दिखाएं। उसे अलग-अलग तरीके से उसके बालों की व्यवस्था करने या नया रूप देने पर उसे समझें और मज़बूत करें।
  • दिखाएं कि आप कैसा महसूस करते हैं यहां तक ​​कि अगर आप स्पष्ट रूप से समझा नहीं सकते हैं, तो जिस तरीके से आप जानते हैं उससे बात करें उदाहरण के लिए, यदि उसे एक मुस्कुराहट है जो आपको शरमाना देती है, तो उसे बताओ!
  • आपकी प्रेमिका चरण 2 के साथ रोमांटिक रहें
    2
    सैर करें राइडिंग आसान, सस्ती है और हर दिन रोमांटिक समय हो सकता है यहां तक ​​कि अगर समय कम है, हाथ में हाथ या गले लगाओ, विचारों का आदान-प्रदान करने और एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेने के लिए समय निकालें
  • अपनी प्रेमिका के साथ रोमांटिक रहें चित्र 3
    3
    अप्रत्याशित संदेश भेजें एक एसएमएस या ईमेल संदेश हर एक या दो दिन भी मुफ्त में रोमांटिक होने का एक तरीका है। दिन के समय में आपको कुछ आश्चर्य करने के लिए आश्चर्य होता है जो आपको बेदम छोड़ देगा। एक सरल "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" सुंदर है, लेकिन आप रचनात्मक और वृद्धि हो सकती है। दिन का सबसे अच्छा समय है जब वह व्यस्त है
    • उसे लिखते समय बोल्ड रहें मिरर में एक संदेश को जागने से पहले या एक जैकेट की जेब में टेंडर नोट डालना, वह पहनें।
  • अपनी प्रेमिका के साथ रोमांटिक रहें चित्र 4
    4
    दिखाएँ कि आप वास्तव में उसके जीवन की परवाह करते हैं परिवार, काम, शौक और पढ़ाई के बारे में बात करें और जब वह प्रतिक्रिया दें तो ध्यान दें। जीवन के उन पहलुओं का चयन करें जिनके साथ आपके साथ कुछ भी नहीं करना और बात करना है यह आपको भविष्य में और अधिक झगड़े से बचने के लिए और अधिक खोलने की अनुमति देगा। याद रखें कि आपकी जिज्ञासा और देखभाल सच होना चाहिए।
  • विधि 2
    योजना रोमांटिक मुठभेड़ों

    अपनी प्रेमिका के साथ रोमांटिक रहें चित्र 5
    1
    प्राकृतिक रहें इसे बाहर जाने और रोमांटिक शो करने के लिए डेटिंग के वेलेंटाइन डे या सालगिरह होने की ज़रूरत नहीं है। यद्यपि उन तारीखों पर ऐसा करना सराहनीय है, यह भी एक साथ अधिक बार बाहर जाने की आदत है दिलचस्प है। अपनी जेब से समय निकालो - यदि आप सप्ताहांत पर यात्रा करते हैं या काम करते हैं, तो सप्ताह के दिनों में कुछ बोल्ड करें
    • शहर के चारों ओर एक सवारी के लिए एक परिवर्तनीय कार किराए पर।
    • संगीत और प्रदर्शन के लिए खोजें और उन्हें एक सांस्कृतिक मुठभेड़ के साथ आश्चर्यचकित करें
    • उसे पसंदीदा डिश बनाओ और काम से घर आने से पहले टेबल को एक लहर पर सेट करें
  • अपनी प्रेमिका के साथ रोमांटिक रहें चित्र 6
    2
    योजना बनाओ सिर्फ आप दोनों के लिए बार में फुटबॉल देखने के लिए दोस्तों के साथ बाहर जाना अच्छा है लेकिन रोमांटिक नहीं है आपको अकेले समय की जरूरत है ताकि आप एक-दूसरे के करीब ध्यान दे सकें।
  • अपनी प्रेमिका के साथ रोमांटिक रहें चित्र 7
    3
    अपनी प्रेमिका को लाड़ प्यार यादृच्छिक और स्नेही उपहार दें ज़्यादा पानी में जाने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन समय-समय पर एक अच्छी ब्लाउज या झुमके की एक जोड़ी देने या एक साथ मिलना एक अच्छी बात है। क्या मायने रखता है वर्तमान का आकार नहीं है, लेकिन इरादा
  • विधि 3
    अंतरंगता बढ़ाना




    आपकी प्रेमिका चरण 8 के साथ रोमांटिक रहें चित्र
    1
    उसके बालों के साथ खेलते हैं जब आप किसी फिल्म को देख रहे हों या किसी बार की मेज पर बात कर रहे हों, तो अपनी उंगलियों को अपने बालों के बीच चलाएं। प्रसिद्ध कैफे एंडोर्फिन की रिहाई के लिए जिम्मेदार है और इसे लगभग ध्यान राज्य में रखा गया है। यह उन्हें करीब रोमांटिक रूप से लाएगा।
  • अपनी प्रेमिका के साथ रोमांटिक रहें चित्र 9
    2
    जब वे चुंबन करते हैं तो उसका चेहरा ले लो एक चुंबन के दौरान उसके चेहरे को पथपाकर उसे एक मेगा रोमांटिक इशारा में बदल जाता है। जब आप अच्छा कहें या काम पर एक लंबा दिन बाद प्राप्त करें तो ऐसा करें।
  • अपनी प्रेमिका के साथ रोमांटिक रहें चित्र 10
    3
    अपने स्नेह को जनता में दिखाएं सार्वजनिक स्क्वायर में हाथों में हाथ से जाने के लिए स्नेह की रेंज दिखाती है। इसे प्यार से कहीं से गले लगाओ!
  • अपनी प्रेमिका के साथ रोमांटिक रहें चित्र 11
    4
    मालिश करो विशेष तेलों और खुद को आराम करने में मदद करने के लिए उसे वापस मालिश करने के लिए स्वयंसेवक खरीदें यहां तक ​​कि अगर आपकी मालिश पेशेवर नहीं है, तो आप निश्चित रूप से प्यार और आराम से प्यार करना पसंद करेंगे।
  • विधि 4
    लंबी दूरी के रिश्ते को बनाए रखना

    अपनी प्रेमिका के साथ रोमांटिक रहें चित्र 12
    1
    एक दिन बंद करो दूरी पर एक रिश्ते के केंद्रीय पहलुओं में से एक यह है कि जब कोई दोनों बात कर सकता है एस्फा भी कठिन भागों में से एक है, खासकर यदि समय क्षेत्र अलग है दूर से रोमांस रखने के लिए, एक दिन का समय लें और उसे बताएं कि वह पूरे दिन स्काइप पर खर्च कर सकती है अगर वह कर सकती है और कर सकती है
    • चीजों के बारे में पहले से बात करने के बारे में सोचें, या कैमरा द्वारा "सत्य या हिम्मत" खेलें।
  • अपनी प्रेमिका के साथ रोमांटिक रहें चित्र 13
    2
    फिल्मों और श्रृंखला देखें या एक ही समय में वीडियो गेम चलाएं। आप दोनों को पसंद करें और इसके लिए योजना बनाएं, क्योंकि वे दोनों पिज्जा का एक ही स्वाद का दावा करते हैं उसे बाद में बुलाओ और आप क्या देखा के बारे में बात करते हैं। तो ऐसा प्रतीत होगा कि आप अब तक अलग नहीं हैं और यह एक साथ समय व्यतीत करने का एक तरीका है।
  • अपनी प्रेमिका के साथ रोमांटिक रहें चित्र 14
    3
    अनुष्ठान स्थापित करें दैनिक या साप्ताहिक क्रियाओं को विस्तार से उपन्यास रखने के लिए दोनों को प्रोत्साहित किया जायेगा। वह वह काम करने के लिए उत्सुक होंगे जो उन्होंने थका-दिन के बाद की योजना बनाई है और उनकी उपस्थिति में थोड़ी-बहुत करीब आ जाएगी।
    • हर दिन शुभ सुबह और शुभ रात्रि कहने के लिए बुलाओ
    • अपने दिन के बारे में बात करने के लिए बिस्तर से पहले कॉल करें, अच्छे और बुरे हिस्सों के साथ भी।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com