IhsAdke.com

आपकी प्रेमिका को खुश रखने के लिए कैसे

एक लड़की को बाहर जाना और लंबे समय में आपको प्रतिबद्ध करना एक और बात है और दूसरा पूरी तरह से अलग है उसे खुश रखना। कभी-कभी यह समझना मुश्किल हो सकता है कि वह क्या चाहती है और आप उसे उपेक्षा कर सकते हैं और उसे उसके लिए प्यार दिखाने के लिए भूल सकते हैं। हालांकि रिश्तों की बहुत आवश्यकता है, आपको पता चल जाएगा कि पुरस्कार इसके लायक हैं। अपनी प्रेमिका को खुश करने के लिए इस लेख में दिए गए सुझावों का पालन करें।

चरणों

विधि 1
उसे विशेष अनुभव करें

अपनी प्रेमिका खुश कदम 1 रखें शीर्षक चित्र
1
उसे एक राजकुमारी की तरह व्यवहार करें उसके लिए खुले दरवाजे, उसके कोट की पेशकश करें, कुर्सी खींचना ताकि वह बैठ कर उठ सकें जब लड़की कमरे में प्रवेश करेगी। वह इन छोटे इशारों को प्यार करेंगे। जब आप बाहर जाते हैं और उसे कहीं लेते हैं, तो उसे बिल का भुगतान नहीं करने दें, कम से कम नकदी लड़कियों को प्यार करना पसंद करें, जब लोग वास्तव में बिल का भुगतान करने में मन नहीं लगते। लेकिन उसे मजबूर मत करें अगर उसे यह पसंद नहीं है और आप वेतन को विभाजित नहीं करना चाहते हैं।
  • अपनी प्रेमिका खुश कदम 2 रखो चित्र शीर्षक
    2
    उसकी स्तुति करो उसे बताओ कि वह सुंदर है, खासकर जब आप इसे कम से कम उम्मीद करते हैं लड़कियां बहुत समय बिताते हैं और अच्छे दिखने का प्रयास करते हैं, अच्छा कहने के लिए आपको इसमें बहुत खुशी होगी कि आपने गौर किया है।
    • प्रशंसा ईमानदारी से होना चाहिए। कहने की बजाय "आपका बाल सुंदर है," कहने की कोशिश करें "आज जिस तरह से आप अपने बालों को कंघी कर रहे थे, उससे प्यार करता था! यह बहुत नरम और सुंदर लग रहा है।" अलग अभिव्यक्ति का उपयोग करें जो दर्शाते हैं कि आप गंभीर हैं
    • अन्य लोगों के सामने स्नेह की प्रशंसा या शोभा दिखाने के लिए शर्मिन्दा न हों असली पुरुष दुनिया को दिखाने के लिए शर्मिंदा नहीं हैं कि उन्हें एक औरत मिल गई है और उनकी प्रेमिका उससे प्यार करती है। लोग उन चीज़ों के बारे में सार्वजनिक रूप से बात करते हैं जो वे महत्व देते हैं, जिससे उन्हें महसूस होता है कि आप प्राथमिकता प्राप्त कर रहे हैं यदि आप इस बारे में अपनी भावनाओं को दुनिया को दिखाने के लिए आश्वस्त हैं। लड़की के हाथ को मॉल में पकड़ो या जब वह मूवी थिएटर में हों तो उसके सिर के पीछे उसके हाथ डाल दें, जिससे उसे और अधिक आराम मिलेगा। यदि संदेह है, तो आप यह देखने के लिए क्या करेंगे कि क्या यह अनुमोदित होगा।
  • अपनी प्रेमिका खुश रखें 3 कदम रखें
    3
    इस पर ध्यान दें थोड़ी देर के लिए एक साथ मिलने के बाद, आप अपनी प्रेमिका को ध्यान में रखने के "भूल" जाल में गिरना समाप्त कर सकते हैं। कुछ पुरुष जानबूझकर अपनी गर्लफ्रेंड को कुछ के लिए बदला या उन्हें सज़ा देने के तरीके के रूप में अनदेखा करते हैं।
    • उसे पता है कि आप उसके बारे में सोच रहे हैं उदाहरण के लिए, जब आपको उसकी याद आती है तो उसे संदेश भेजें बस कुछ नहीं भेजते जिसे आप परिवार या दोस्तों से पढ़ने के लिए नहीं चाहते हैं- एक छोटी सज़ा के साथ "शुभ प्रभात" एक महान विचार है लड़कियां जानना चाहती हैं कि उनके प्रेमी जागते ही पहले से ही उनके बारे में सोच रहे हैं।
    • कभी इसे छेड़छाड़ करने के तरीके के रूप में अनदेखा न करें। आप उसे बहुत अधिक दुख देंगे, और अगर वह इस तरह के व्यवहार को बहुत ज्यादा दोहराता है, तो वह उसकी प्रेमालाप समाप्त कर सकती है उसे कॉल के लिए इंतजार न करें या आप आते हैं और उससे बात करते हैं। अगर आपकी प्रेमिका में कोई समस्या है, तो बोलो। एक लड़ाई के बाद, tempers एक छोटे से शांत करने के लिए के लिए कुछ घंटों या एक दिन की प्रतीक्षा है, जिससे पुरानी यादों क्रोध पर काबू पा, फिर से साथ पाने के लिए एक अच्छा मौका हो जाता है। अगर आपको लगता है कि यह जरूरी है तो माफ़ी मांगने के लिए तैयार रहें, लेकिन अपनी स्वयं की अखंडता को बनाए रखें। बहस में, आमतौर पर दोनों पक्षों को चोट लगी होगी और दोनों को भावनाओं का अधिकार होगा यदि आप कई दिनों तक प्रतीक्षा करते हैं, तो वह सोच सकती है कि वह भूल गई है और उसकी भावनाओं को "बेअसर" कर रही है।
  • अपनी प्रेमिका खुश रखें 4 कदम रखें
    4
    सहज रहें उसे फूल या लेटरहेड के साथ आश्चर्य करो, अगर वह उन्हें पसंद करती है। उसे रोमांटिक डिनर या यात्रा की योजना नहीं बनाई गई है।
    • उसे एक नए स्थान पर ले जाएं कई लड़कियां ऊब जाएंगी यदि वे अपने प्रेमी के साथ हर सप्ताह के अंत तक एक ही स्थान पर जाते हैं (जब तक कि उन दोनों के लिए यह एक बहुत ही खास जगह नहीं है), तो समय-समय पर कुछ अलग-अलग होता है। आपको उन विभिन्न अवसरों का लाभ लेना चाहिए, जो जगहों पर मस्ती करने, नई यादें बनाने और नए विषयों के बारे में बात करने की पेशकश करते हैं।
    • एक दिन / सप्ताहांत / सप्ताह के अंत में कुछ भी योजना करना सुनिश्चित करें जहां प्रेमिका की कोई प्रतिबद्धता नहीं है पूछें कि क्या लड़की इस अवधि में कुछ कर सकती है, आकस्मिक रूप से, इसलिए वह अविश्वास नहीं है कि आप कुछ योजना बना रहे हैं। इसके अलावा, योजना बी है अगर आपकी प्रेमिका में भाग नहीं ले सकते उदाहरण के लिए, अगर यह हॉट स्प्रिंग्स पर जाना है, तो उसे यह जानना पड़ सकता है कि वह किस महीने का हिस्सा है या वह अस्वीकार कर सकती है।
    • यदि आप कर सकते हैं, तो उसे रोमांटिक गीत या एक छोटी कविता के साथ आश्चर्यचकित करें। यदि आप चाहें, तो अपनी भावनाओं के बारे में बहुत कुछ कहें और उसे उसे भेजें
  • अपनी प्रेमिका खुश रखें चरण 5 रखें
    5
    उसकी ओर से कॉल और संदेश लौटें जब तक वह निर्दिष्ट नहीं करे कि आपको वापस कॉल करने की ज़रूरत नहीं है, तब आपको जवाब देना होगा जब आपकी प्रेमिका आपको कॉल करेगी। उसे पता है कि आप हमेशा उसके बारे में सोच रहे हैं, भले ही आप एक-दूसरे से दूर हों अनदेखी होने पर महिलाएं असुरक्षित हो सकती हैं जब वह आश्वस्त हो जाती है, वह खुश रहती है, और उसके प्रेमी के लिए एक खुश प्रेमिका अच्छा है।
  • अपनी प्रेमिका खुश रखें चरण 6 रखें
    6
    उपहार के साथ उसे आश्चर्य यहां तक ​​कि एक स्मारिका, उसकी पसंदीदा चॉकलेट की तरह, महान मूल्य का होगा। सुनो जब वह चीजों के बारे में बात करती है और समय-समय पर आपको आश्चर्यचकित करती है, उसके लिए कुछ विशेष खरीदना लेकिन लक्जरी वस्तुओं के साथ "इसे खरीदने" की कोशिश मत करो
    • अंतिम क्षण में उपहारों के बाद मत जाओ अपनी प्रेमिका को देने के लिए कुछ चुनकर समय और अनुसंधान का निवेश करें वह क्या पसंद करती है? संगीत? स्कार्फ? नाजुक कंगन? एक विशेष इत्र? क्या इसका कोई संग्रह या "इच्छा सूची" है जिसे आप अपने साथी की तलाश करने के लिए परामर्श कर सकते हैं? क्या उसने कहा कि वह हाल ही में कुछ चाहते हैं? अपनी मां या आपके प्रेमिका के सबसे अच्छे दोस्त से उपहार विचारों के बारे में पूछने के बारे में कैसे? याद रखना कि वह क्या पसंद करती है कीमत की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण है।
    • कभी भी महत्वपूर्ण छुट्टियां या जन्मदिन को मत भूलना, जो आप दोनों के लिए सार्थक हैं युक्तियों को सुनो, जो आपके साथी आपको क्या चाहते हैं, इसके बारे में बता सकते हैं। विशेष उपहार आपके लिए उस स्नेह को दिखाएगा जो आपके लिए है। उसे मॉल में ले जाएं और उस पर ध्यान दें जो वह आनंद ले रहे हैं।
    • वह उसे याद दिलाने के लिए हर दिन उपयोग कर सकती है जिसे आप उसे पसंद करते हैं। अंदर की एक तस्वीर के साथ एक पदक एक महान विचार हो सकता है।
    • अगर आपकी प्रेमिका को एक विशेष अवसर (क्रिसमस, उदाहरण के लिए) के लिए एक उपहार मिलता है और आप कुछ भी नहीं देते हैं, तो वह शायद परेशान हो जाएगी (भले ही वह इसे स्वीकार न करे)। यदि यह अतीत में हुआ है, तो सुनिश्चित करें कि आश्चर्य की बातों के माध्यम से उसे माफी मांगने के बाद फिर से ऐसा नहीं होता है
    • एक स्मारिका आपको दर्शाती है कि आप इसे कैसे पसंद करते हैं, इसे प्यार करते हैं, और उसके लिए बलिदान करने के लिए तैयार रहें। इसके अलावा, निजी छूएं गर्लफ्रेंड्स को बहुत पसंद करेंगे, जैसे कि कस्टम आइटम बनाने के लिए, अगर आपके पास इसके लिए एक आदत है
    • उपहारों को दोहराए जाने से बचें, जब तक कि उनके पास विशेष अर्थ न हो, जैसे जन्मदिन या स्मरण का दिन। इसके अलावा, अगर लड़की को पता चल गया कि आपने पिछली प्रेमिका को एक ही उपहार दिया है, तो वह वर्तमान को पसंद नहीं कर सकती है।
  • अपनी प्रेमिका खुश रखें 7 कदम रखें
    7
    उसे हंसी बनाओ एक प्राकृतिक तरीके से हास्य का उपयोग करें हर समय चुप चुटकुले बताने के लिए आवश्यक नहीं है, जब तक कि उसे पसंद न हो। पता लगाएं कि आपकी प्रेमिका को कैसी पसंद है। जब वह नाराज हो, तो उसे हास्य के माध्यम से खुश करने की कोशिश करें- अगर वह कुछ पर हंसते हैं, तो समझने की कोशिश करें और एक साथ हँसते रहें। दिखाएँ कि आप उसे मज़ाकिया चुटकुले और टिप्पणियों का आनंद लें।
  • अपनी प्रेमिका खुश रखें चरण 8 रखें
    8
    इसका सम्मान याद रखें कि आपकी प्रेमिका आपकी "संपत्ति" नहीं है उसकी राय और इच्छाओं को जानते हैं, भले ही वे तुम्हारा से अलग हो। उसे बेवकूफ महसूस न करें क्योंकि आप सभी के साथ सहमत नहीं हैं। प्रेमी उसकी प्रेमिका की एक प्रति है और इसके विपरीत इसके लिए थकाऊ है - छोटे विचार-विमर्श और गलतफहमी, जीवन की बातों पर बेहतर दृष्टिकोण देते हैं। एक व्यक्ति तर्क को भी जीत सकता है, लेकिन दूसरे के स्नेह को खोने के जोखिम।
  • विधि 2
    वह व्यक्ति हो जिस पर वह विश्वास कर सकता है

    अपनी प्रेमिका खुश रखें 9 कदम रखें
    1
    अपने वादे रखें और जिम्मेदार रहें।
    • समय-समय पर रहें, 10 मिनट तक देरी और आपकी प्रेमिका (और अन्य लोगों) को अपनी प्राथमिकता को प्राथमिकता दें। एक महिला जो यह जानती है कि प्रेमी अपने शब्द नहीं रखता है, वह विचार करेगा कि उसके साथ संबंध गंभीरता से नहीं लिया जा सकता है। यदि कोई वादा रखने का कोई रास्ता नहीं है, तो उसे माफी मांगने से पहले उसे बताएं, ताकि वह देख सके कि आप एक विश्वसनीय व्यक्ति हैं। एक टूटी हुई वादा आम तौर पर एक झूठ के रूप में देखा जाता है। माफी के लिए पूछना एक बहाना के रूप में एक मूर्खतापूर्ण कहानी बनाने से बेहतर है समय के साथ, वह महसूस करेगी कि उसकी असली प्राथमिकताओं क्या हैं।
    • अध्ययन, कार्य और वित्तीय भाग में ज़िम्मेदारी दिखाएं। इससे संकेत मिलेगा कि आप भविष्य में भी माता-पिता हो सकते हैं। एक गैर जिम्मेदार आदमी आसानी से एक हास्यास्पद आदमी के रूप में देखा जा सकता है और एक स्थिर साथी नहीं।
  • अपनी प्रेमिका खुश रखें 10 कदम रखें
    2
    अपने दोस्तों के बारे में बात करते समय संवेदनशील रहें यदि आपके मित्र हैं तो आप अपनी प्रेमिका से मिलना चाहते हैं या यदि आप अपनी दोस्ती में उसका विश्वास करना चाहते हैं, तो उसकी शारीरिक विशेषताओं की प्रशंसा न करें।
    • यदि आपके मित्र के बारे में कुछ सकारात्मक कहना है, तो उसके व्यक्तित्व के बारे में बात करें, कहें कि वह अच्छी, रचनात्मक, आदि है। या जब कुछ स्पष्ट होता है: स्मार्ट, मशहूर, खिलाड़ी, आदि। आप जो भी करते हैं, "यह कहते हुए मेरे दोस्त यहाँ आ रहा है और बहुत ज्यादा जानना चाहते हैं शुरू करते हैं। आप यह भी मिलेगा! वह सुंदर है! मेरे मित्र उसे को देख जब वह निकट के द्वारा होता है वे बात करना बंद करो नहीं रोक सकता बस उसे घूर हो! "
    • समझें कि आपकी प्रेमिका शुरुआत में अपने दोस्तों को संदेह कर सकती है। हमेशा अपने साथी को "आराम करो" ताकि आप जान सकें कि आपकी आंखों में एकमात्र महिला उसके पास है यदि आप यह कहते हैं तो अपने दोस्तों के साथ आपकी मैत्री को बहुत आसानी से स्वीकार किया जाएगा। अपने सहयोगियों के साथ बहुत संपर्क से बचें, जिनके पास कोई स्थिर संबंध नहीं है, लेकिन यह कहना अच्छा होगा कि वे किसी के लिए अच्छे भागीदार होंगे अपने दोस्तों के बारे में बात करें और अपने प्रेमी के बारे में भी बात करें
  • अपनी प्रेमिका खुश रखें 11 कदम रखें
    3
    महत्वपूर्ण समस्याओं के बारे में सच्चाई बताएं, लेकिन पता करें कि "हानिरहित झूठ" उचित क्यों हैं। बिग झूठ आप और आपकी प्रेमिका के बीच अविश्वास और संदेह का रुख खड़ा करेगा, जो निराशाजनक हो सकता है। अविश्वास के एक एकल कार्य के माध्यम से, रिश्ते को कचरे में फेंक दिया जा सकता है।
    • उसे दिखाएं कि आप अपने कार्यों के जरिये भरोसेमंद हैं आपकी अन्य महिलाओं के साथ हुई बातचीत को छेड़छाड़ या अंतरंगता की रेखा से आगे नहीं जाना चाहिए। उसे जानने की जरूरत है कि वह छोटी बातों के बारे में भी आप पर क्या भरोसा कर सकती है और उसके आचरण में भी भरोसा कर सकती है। यदि आपको इसके साथ परेशानी हो रही है, तो आप अभी तक एक रिश्ते के लिए तैयार नहीं हो सकते हैं, और आपको अपनी दूसरी महिलाओं के साथ पहली बार इश्कबाज करने की आवश्यकता पर सवाल उठाना होगा। अन्य महिलाओं को सामान्य लोगों के साथ व्यवहार करना, संभावित भागीदारों के रूप में नहीं।
    • जब एक रिश्ते में, अपनी प्रेमिका को कभी न बताएं कि दूसरी महिला अधिक सुंदर है यदि वह आपको पूछता है कि कोई अन्य उसके मुकाबले अधिक आकर्षक है, तो डिफ़ॉल्ट जवाब हमेशा एक होना चाहिए "नहीं!" शानदार।
    • किसी सेलिब्रिटी के बारे में कभी बात न करें जो आपको लगता है कि सुंदर है ऐसा करने से, आपकी प्रेमिका केवल खुद के बारे में बुरा महसूस करती है, आपके साथ नाराज हो रही है। जब आप एंजेलिना जोली या स्कारलेट जोहानसन की तरह किसी की खूबसूरती पर टिप्पणी करने की आवश्यकता महसूस करते हैं, तो हमेशा अपनी प्रेमिका को याद दिलाएं कि उसकी आंखों में वह अधिक आकर्षक है



  • अपनी प्रेमिका खुश रखें 12 कदम रखें
    4
    उसे विश्वास करो अपनी प्रेमिका के साथ एक तरह से खोलें कि आप इसे ज्यादातर लोगों के साथ नहीं करते हैं यह दिखाकर कि आप पूरी तरह से उस पर भरोसा करते हैं, शायद भावना पारस्परिक हो जाएगी अपनी प्रेमिका के रहस्यों को रखें जब वह आपके लिए भी यही करता है आप एक ऐसा पक्ष दिखाने में सक्षम होंगे कि आप आमतौर पर अपने दोस्तों के साथ साझा नहीं करते हैं अन्य निजी बातों को मत बताना, जो उसे मिल जाए तो उसे परेशान कर सकती है - उसके साथी की गरिमा की रक्षा करें
  • अपनी प्रेमिका खुश रखें 13 कदम
    5
    ऑनलाइन और फोन पर अच्छा शिष्टाचार है जब आप डेटिंग कर रहे हैं, तो फेसबुक पर अपने रिश्ते की स्थिति बदलने के लिए मत भूलना। उसे आप में विश्वास महसूस करने के लिए, अपने दोस्तों की और उनके परिवारों के सामने दिखा संबंध गंभीरता से और है कि वह है कि आप अन्य लड़कियों के लिए दिखेगा डर की जरूरत नहीं ले जा रहा है अपने प्रेमिका पर गर्व हो।
    • अगर कोई आपको इंटरनेट पर मारता है, तो तुरंत अपनी प्रेमिका को बताएं। यदि आप इस रहस्य को उससे छिपाते हैं और वह पहले से असुरक्षित महसूस कर रही है, तो यह केवल चीजों को बदतर बना देगा।
    • अन्य लड़कियों के साथ एसएमएस, सोशल नेटवर्किंग या ई-मेल द्वारा अपने साथी के बिना संचार से बचें, यह जानकर कि आप क्या कर रहे हैं। यदि आप एक महिला से एसएमएस भेजते हैं और आपकी प्रेमिका को पता चलता है, तो वह क्रोधित हो जाएगा। अगर उसे सवाल है तो उसे अपने इनबॉक्स को देखने के लिए आमंत्रित करें आप ने इस औरत जो अपने जीवन के बाकी के लिए एक दोस्त तिथियाँ, अन्य सभी पक्ष लड़कियों छोड़ने अन्यथा यह बुरा महसूस होगा चुना है, यह सुनिश्चित करने की जरूरत है यहां तक ​​कि खुद के लिए।
  • अपनी प्रेमिका खुश रखें चरण 14 रखें
    6
    इसे अन्य लोगों के सामने रखें अगर कोई आपको ताना मार रहा है, तो अपनी प्रेमिका के साथ रहें महिलाओं को यह जानना जरूरी है कि भागीदारों को हमेशा उनकी रक्षा करने के लिए मौजूद हैं, यह कुछ ऐसा है जो शुरुआत से ही अस्तित्व में है। अगर आप अपने दोस्तों या उसके दोस्तों के साथ रहे, तो आप कैसा महसूस करेंगे? उसे बताएं कि वह कुछ भी करने के लिए आपके पर निर्भर कर सकती है। संपूर्ण, मनुष्य को जीवन में और अधिक सहायता की आवश्यकता होगी, इसलिए यह दिखाने के लिए बुद्धिमान है कि आप इसके लिए "शॉट प्राप्त" करने के लिए तैयार हैं। यदि कोई साथी उसे समर्थन नहीं करता है तो एक व्यक्ति का सफल कैरियर बर्बाद हो सकता है
  • विधि 3
    समझौता करने के लिए तैयार रहें

    अपनी प्रेमिका खुश रखें चरण 15 रखें
    1
    अपने दोस्तों और परिवार के साथ जुड़ने का प्रयास करें अगर वे आपको पसंद नहीं करते हैं, तो वे आपकी प्रेमिका को समझें कि रिश्ते का कोई काम नहीं होगा। हमेशा अपने दोस्तों और परिवार के पास एक सज्जन की तरह कार्य करें ताकि वे आपको डेटिंग जारी रखने के लिए प्रोत्साहित करें। आप उन्हें पसंद नहीं कर सकते हैं, लेकिन शांत होने की कोशिश करें, क्योंकि यह आपको खुश कर देगा। अपने साथी के प्रियजनों के नाम और विवरण याद रखें।
  • अपनी प्रेमिका खुश रखें 16 कदम रखें
    2
    दोस्तों के साथ बिताए समय और उसके साथ संतुलन। कभी लड़की को महसूस न करें कि आप अपने दोस्तों के साथ उसके मुकाबले कहीं ज्यादा रहना चाहेंगे। इसी समय, आपको अपनी प्रेमिका की तुलना में अन्य लोगों के साथ मित्र रखने की ज़रूरत है दिखाएं कि आप खुश हैं और आपके पास एक सामाजिक जीवन है जो सिर्फ आप पर निर्भर नहीं है और आपकी सहायता करने के लिए पर्याप्त मजबूत है संतुलन बिंदु खोजें
  • अपनी प्रेमिका को खुश रखने के चरण 17 पर रखें
    3
    मत सोचो कि वह कभी भी आपकी तरफ छोड़ देगी। याद रखें कि वह आपको छोड़ सकती है, इसलिए कभी भी उसे खुश रखने की कोशिश न करें, और नतीजतन, आपकी प्रेमिका के रूप में। सुनिश्चित करें कि उसे लगता है कि अगर आप उसे जाने दें तो यह एक बड़ा नुकसान होगा। यदि आप उसे बंद रखना चाहते हैं, तो उसे एक सज्जन की तरह इलाज शुरू करने का समय है। ऐसा मत सोचो कि उसके जैसे एक और असाधारण महिला चारों ओर उपलब्ध है ...
    • अपने शौक, वीडियो गेम, यूट्यूब, संगीत या उसके आगे कुछ भी मत डालें कभी भी हेडफोन के साथ खेलते रहें, जब आप इसके साथ खेलने के लिए एक गाना खेलते हैं, भले ही यह सिर्फ एक earbud है यदि आपके पास एक कार्य योजना या पढ़ाई है, तो यह बताएं कि यह कैसे काम करता है और कितनी देर तक
    • जब आपकी प्रेमिका आपके साथ चलेगी, तो वह आपको अपने आईफोन गेम पर नहीं छोड़ेगी और अपने दोस्तों को संदेश भेज देगी। यदि आप ये काम करते हैं, तो वह आपको एक असभ्य व्यक्ति का विचार करेंगे और आप उसके पास समय बिताना नहीं चाहते हैं, क्योंकि किसी और को लगता है कि आखिरकार, आप यह सब तब कर सकते हैं जब आपका साथी आसपास नहीं होता है वह सोचती है कि उसे समय इन कम गंभीर बातों के साथ अधिक खर्च किया जाता है, तो उसकी प्रेमिका का परीक्षण है कि भविष्य में, आप जीवन के लिए एक अच्छी गुणवत्ता प्राप्त करने के लिए कठिन काम नहीं करेगा, वित्तीय पहलू पर बोझ बनने इसे करने के लिए है ।
  • अपनी प्रेमिका खुश रखें 18 कदम रखें
    4
    एक-दूसरे के लिए जगह बनाएं अपनी प्रेमिका पर गला घोंटना न करें - जब भी वह आपको ढूंढ लेती है या आपको फोन करती है तो उसे उत्साहित होना चाहिए। यदि आप इस पर गड़बड़ी करते हैं, तो एक अच्छा रिश्ता खराब हो सकता है क्योंकि ऐसा महसूस होगा कि आपके पास अंतरिक्ष नहीं है। वहाँ सब कुछ के लिए समय है, और अगर किसी को भी अध्ययन करने के लिए उस समय सोचता है, काम करने के लिए, शौक के लिए और सोने के छोटे बातों पर बर्बाद हो जाता है, बजाय कुछ खुश, केवल कलह महसूस किया जाएगा बन जाते हैं। जब भी संभव हो, एक-दूसरे को कुशल बनने में मदद करें, जब वे मिलें तो शांत और आराम से रहें।
  • अपनी प्रेमिका खुश रखें कदम 19
    5
    बदलने के लिए तैयार रहें अगर वह कुछ कहती है जो आपको परेशान करती है, तो उसके व्यवहार को बिना शिकायत बदले।
    • एक रिश्ते में लड़कियों को चोट पहुंचाने की एक सीमा होती है यदि आप लगातार उसे चोट पहुंचाई रहे हैं, तो आप अंततः अपनी प्रेमिका को खो देंगे। कुछ लड़कियां अपने प्रेमी से "कम चल रही" कुछ ले सकती हैं, लेकिन कुछ समय बाद उन्हें पता चल जाएगा कि उन्हें कोई ऐसा मिल सकता है जो उनकी इच्छा के अनुसार उनका इलाज करेगा। इसके अलावा, यदि आप उसे बहुत अधिक चोट पहुँचाते हैं, तो वह अपने दोस्तों को बताएगी।
    • आपको अपना तरीका बदलना नहीं चाहिए, लेकिन जब छोटी समस्याएं आती हैं, तो रिश्तों को दोनों पक्षों से प्रतिबद्धता की आवश्यकता होती है वह तुम्हारे लिए भी ऐसा करने के लिए तैयार रहना चाहिए। दोनों के बाद दोनों समान रूप से खुश होना चाहिए, लेकिन कुछ मामलों में यह आपके लिए पहला कदम लेने के लिए आवश्यक होगा। अगर रिश्ते को लोगों में से केवल एक ही माना जाता है, जो खुश नहीं होता है, तो इसके लिए स्थायी होने का कोई आधार नहीं है।
  • अपनी प्रेमिका खुश कदम 20 रखें
    6
    अपनी प्रेमिका / तिथि के प्रति संवेदनशील रहें
    • एक महिला को कम महसूस हो सकता है अगर आदमी इसे अतिदेय करता है और कभी-कभी खाने के लिए भुगतान करने या साथी की मदद करने के लिए "नियंत्रण रखना" के लिए अपने कमरे को नहीं देता है कुछ लोगों को भी अपमानित महसूस हो सकता है अगर वे उसे दूसरे या तीसरे बैठक में बाहर जाने के लिए नहीं बुला सकते, खासकर उन संस्कृतियों में जो लैंगिक समानता को महत्व देते हैं। यदि वे काम करते हैं और स्वयं की आय का मालिक होते हैं, तो वे यह दिखाना चाह सकते हैं कि वे "लेटे" नहीं हैं और उन्हें अपने ही अच्छे के लिए एक आदमी की जरूरत है। सब कुछ को प्यार करने के लिए कम किया जाना चाहिए, न केवल लाभ कुछ पारस्परिकता के साथ संतुलन रखने से, रिश्ता स्वस्थ बना देगा। दूसरे की भावनाओं को ध्यान से प्रत्येक सेक्स के कठोर "भूमिकाओं" की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण है।
  • विधि 4
    उसकी ज़रूरतों को समझें

    1. अपनी प्रेमिका खुश रखें 21
      1
      भविष्यवाणी न करें या लड़की को इस तरह का इलाज न करें - उसकी भावनाओं को देखें और सुखद आश्चर्य करें।
      • प्रत्येक व्यक्ति के पास "प्रेम की भाषाएं" की एक अनोखी सेट है, जो उसके दिल को छू देगी, स्नेह की भावना पैदा करेगी और प्यार को प्रबल होगा, जबकि कुछ अभिव्यक्तियों का बहुत प्रभाव नहीं हो सकता है सबसे आम शायद हैं: तरह शब्द और ईमानदारी से (और चापलूसी नहीं), समय प्राथमिकता, सेवाओं, उपहार, शारीरिक स्पर्श करने के लिए कार्रवाई,, एक दूसरे को समझने के लिए उन्हें सुनने के बाद विवरण याद करने के लिए और त्रुटियों के लिए किसी भी विचार नहीं दिखा अधिक स्पष्ट उदाहरण के लिए, एक महिला के लिए फूलों का एक गुलदस्ता एक पुरुष के लिए एक खूबसूरत घर-निर्मित खाने के समान होता है अपनी खुद की "प्रेम की भाषा" समझाओ ताकि आप अच्छे इरादों के साथ कुछ कर सकें, लेकिन आपको यह बहुत पसंद नहीं है।
      • हालांकि, एक अच्छी मालिश, एक संपत्ति है क्योंकि कुछ लोगों ने इसे नापसंद किया है। फिर भी, स्थिति उपयुक्त होनी चाहिए - पैर से शुरू होने से कम धमकाया जा सकता है और कामुक संस्थाओं के बिना विचार की शुद्ध इशारा है।
      • लड़कियां जानती हैं कि पुरुष सिर्फ सेक्स के लिए "अपना प्यार दिखा सकते हैं" और यदि वे इसका एहसास करते हैं तो उनका इस्तेमाल और व्यर्थ होने की भावना से हमला किया जाएगा। यदि वह एक बार अपमानित महसूस करती है, तो इस बात का डर स्त्री के दिल में दोहराया जा सकता है। कभी नहीं सोचें कि "सेक्स" महिलाओं के लिए "प्यार करना" के समान है - सुनिश्चित करें कि यह है उसके लिए. उसे संतुष्ट करने के लिए अपना प्यार दिखाएं, और जितनी जल्दी या बाद में वह विरोध नहीं करेगी और उस प्रेम को दिखाना चाहती है। उसके रास्ते में और वास्तव में एक आदमी क्या समझता है ...

    युक्तियाँ

    • लड़कों की तरह लड़कियां जो अपने स्नेह के लिए प्रयास करते हैं रिश्ते में बहुत ज्यादा व्यवस्थित मत करो। वही काम करते रहो जो आप इसे जीतने के लिए करते थे और आपको बदले में वह सब कुछ आपको आश्चर्य होगा।
    • याद रखें: लड़कियों रोमांटिक चेहरे प्यार करता हूँ। ऐसे इशारों को रोकना न करें जो आपके प्यार को दिखाते हैं, जैसे कि कैंडललाइट डिनर या उसके लिए फूल खरीदते हैं।
    • पता है कि लड़कियों की तुलना में पुरुषों की तुलना में सामान्यतः उच्च स्वच्छता मानकों की संख्या होती है, अक्सर गंध, गंदगी और खराब स्वच्छता से संबंधित चीजों के साथ समुद्री किनारा होता है। बुरा गंध या खराब धोया कपड़े आप निराश महसूस कर सकते हैं, और उन्हें लगता है कि अकेले रहने से, उसे सभी सफाई करना होगा ...

    चेतावनी

    • प्रत्येक लड़की अनोखी है इसलिए आपको अपनी मौजूदा प्रेमिका को अपने आखिरी रूप में उसी तरह नहीं लेना चाहिए और उसे "अपने आप" के लिए खुश होना चाहिए। अपनी प्रेमिका को खुश करने के लिए "कॉपी और पेस्ट" प्रक्रिया के माध्यम से काम नहीं करता, इसलिए इसे अपनी आवश्यकताओं और इच्छाओं को पहचानने के तरीके से व्यवहार करना सुनिश्चित करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com