IhsAdke.com

कैसे लड़की को एक सही तिथि है बनाने के लिए

यहां कुछ युक्तियाँ दी गई हैं जो आपको उसकी पागल ड्राइव करने में मदद करती हैं!

चरणों

एक लड़की को सही तारीख चरण 1 देकर चित्र शीर्षक
1
उसके लिए खुले दरवाजे, और अगर आपके पास कार है तो उसका दरवाज़ा खोलें। यह उसे दिखाएगा कि आप उसे सम्मान देते हैं और उसे विशेष महसूस करते हैं।
  • एक लड़की को सही तारीख चरण 2 देकर शीर्षक चित्र
    2
    उसे स्थान चुनें, जब तक वह नहीं चाहती। उस मामले में, आपकी मदद करने के लिए एक विचार तैयार है ऐसा कुछ लेने की कोशिश न करें जो आप वास्तव में पसंद करते हैं - याद रखें, यह उसके बारे में है यह एक महंगी जगह होने की जरूरत नहीं, वह उसे पूरा करने के लिए, चाहिए नहीं यह कीमत है चाहता है तो - लेकिन कंजूस मत बनो।
  • एक लड़की को सही तारीख चरण 3 देकर शीर्षक वाला चित्र
    3
    कुछ भी मत करो जो आपको पसीने से या ग़लत समझाए हुए छोड़ देगा, यह कुछ मज़ा ले सकता है। आप यहाँ कुछ शैली चाहते हैं - यह बुरा था, दोस्तों, जिसमें सभी खाद्य पदार्थ शामिल होते हैं जो गड़बड़ कर देते हैं
  • चित्रित करें एक लड़की को सही तारीख चरण 4 दें
    4
    याद रखें, यह एक निवेश है हां, आप भुगतान कर रहे हैं, लेकिन आप कितना भुगतान कर रहे हैं इसके लायक है।



  • एक लड़की को सही तारीख कदम 5 शीर्षक से चित्र
    5
    उसकी हितों की खोज करें यदि आप वहां रहते हैं तो बातचीत में बहते रहेंगी जो आपके पास क्या कहना है। उदाहरण के लिए, अगर वह नृत्य करना पसंद करती है, तो शायद पूछें "और कैसे नृत्य है?" या कुछ और
  • एक लड़की को सही तिथि 6
    6
    बस जितना चाहें, उससे आगे बढ़ो, उसे धक्का मत करो - यह गलत है! यदि वह हाथ पकड़ना चाहता है, तो ठीक है यह आसान ले लो - यहां तक ​​कि खिलाड़ियों को लंबे समय में खेल खेलते हैं। आज आप जो नहीं कर सकते वो कल आपको दे सकती हैं- उसका सम्मान!
  • चित्रित करें एक लड़की को सही तारीख चरण 7 दे दो
    7
    उसकी स्तुति करो, उसे बताओ वह है सुंदर - सेक्सी नहीं! उसके व्यक्तित्व की प्रशंसा करें (यह कभी दर्द नहीं होता है), लेकिन इसे ज़्यादा मत करो या आप सभी ईमानदारी खो देंगे पूरी तरह से बैठक के दौरान इन प्रशंसाओं को जारी रखें।
  • एक लड़की को सही तारीख चरण 8 नाम वाली चित्र
    8
    स्वयं बनें - बस एक संपादित संस्करण शायद वह आप की तरह मॉन्स्टर ट्रक प्रशंसक के रूप में नहीं है, और आप अजीब हास्य की उस अर्थ को समझते हैं, तो यह आसान लेने के लिए और पता चलता है समय के साथ अधिक - प्रकट बहुत ज्यादा बहुत जल्दी उसकी धारणा है कि तुम बहुत हैं दे सकते हैं उत्सुक।
  • युक्तियाँ

    • आराम करो और चीजों को प्रवाह दें। लेकिन सावधान रहो जो आप कहते हैं - आप अपमानित नहीं करना चाहते हैं - लेकिन अगर ऐसा होता है, तो माफी मांगो और आगे बढ़ें। यह बचने का एकमात्र तरीका है - एक "क्षमा करें, गलत हो गया" और आगे बढ़ें।
    • उसे दिखाएं कि आप परवाह करते हैं अपने संदेश को अपने सेल फोन पर न रखें, जब वह आपसे बात कर रही है। उसे आंखों में देखें और ध्यान दें कि वह क्या कह रही है। महिलाओं को एक ऐसे व्यक्ति से प्यार है जो शिक्षित है और उन पर केंद्रित है।
    • बैठक के लिए सुंदर रहें: कटौती बाल, स्नान, अपने चेहरे को धोने, कपड़े है कि मैच चुनें (स्मार्ट और आरामदायक दृश्य हमेशा काम), सुगंधित (इत्र स्नान नहीं लेते हो - केवल कुछ का एक छोटा सा स्प्रे है महान)। याद रखें, यदि आप, उसके साथ के बाद दाढ़ी लोशन मिश्रण इत्र के साथ एक डिओडोरेंट है और आप बुरा गंध कर देगा। और दृश्य के खेल के बिना, जब तक आप कुछ खेल खेलने जा रहे हैं
    • यदि आप रात के खाने के लिए गए हैं, तो एक परमिट मांगिए और बाथरूम में जाकर देखें कि क्या आपके पास खाना नहीं है या आप अपने दांतों में फंस गए हैं। लड़कियों को गहरे दाँत या गंदे चेहरे के साथ चुंबन के चेहरे पसंद नहीं है
    • अपने आप को बनो - महिलाओं बता सकते हैं जब आप नकली किया जा रहा है कर रहे हैं (ठीक है, हमेशा नहीं, भगवान का शुक्रिया), लेकिन यह आसान से आपको भी एक रखना है "झूठ का वेब।"
    • आपको हमेशा आपके साथ गम होना चाहिए - लड़कियों को ताजा सांस के साथ एक लड़के को चूमने की अधिक संभावना है। टकसाल बुलेट इस तथ्य के मुताबिक बेहतर हो सकता है कि आप उतना लार न पैदा करते हैं और आप लार नहीं लगेंगे।
    • मज़ा लो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com