IhsAdke.com

कैसे लड़के के लिए किसके बारे में परवाह करता है एक लड़की को दिखाने के लिए

आप इस लड़की की देखभाल करते हैं, लेकिन आप इसे कैसे दिखाना नहीं जानते। आपको उसे सुनना होगा जब वह जब भी संभव हो, कोमल और विचारशील होना चाहती है- और आपको यह बताने से डरो नहीं कि आप कैसा महसूस करते हैं शब्दों और कर्मों के माध्यम से, आप उसे प्यार महसूस कर सकते हैं

चरणों

विधि 1
एक अच्छा श्रोता होने के नाते

चित्र दिखाएँ एक लड़की है कि आप की देखभाल (दोस्तों के लिए) चरण 1
1
उसे बेहतर जानने की कोशिश करें यदि आप स्कूल के समान कक्षा में हैं, तो कक्षा में उससे बात करें। यदि आपके मित्र समान हैं, तो जब आप किसी समूह में हों आपको इसके बारे में अपने सिर को तोड़ने की ज़रूरत नहीं है, सिर्फ नमस्कार और मुस्कान उससे पूछें कि वह कैसी है और बातचीत कैसे कर रही है। यह दिखाने के लिए पहला कदम है कि आप परवाह है कि व्यक्ति को बेहतर पता चल रहा है।
  • अपने शो से बात करने का प्रयास करते हुए कि आप परवाह करते हैं, विशेष रूप से पूछते हुए कि वह कैसी है। ब्याज दिखाने का यह एक आसान तरीका है
  • जितना बेहतर आप उसे जानना चाहते हैं, उतना आसान यह स्नेह दिखाने के लिए होगा क्या अधिक है, जैसा कि आप उससे अधिक ध्यान देते हैं, वह आपको वापस देने के लिए आ सकते हैं!
  • चित्र दिखाएँ एक लड़की है कि आप की देखभाल (दोस्तों के लिए) चरण 2
    2
    टेक्स्ट संदेश भेजें यदि आप उस लड़की के साथ बहुत समय व्यतीत नहीं कर सकते हैं, संदेश का आदान प्रदान करना उसके करीब आने का एक अच्छा तरीका है। यहां तक ​​कि अगर आप हर दिन एक दूसरे को देखते हैं, तो सामाजिक नेटवर्क और अन्य मैसेजिंग एप्लिकेशन व्यक्तिगत बातचीत के लिए महान हैं।
  • चित्र दिखाएँ एक लड़की है कि आप की देखभाल (दोस्तों के लिए) चरण 3
    3
    वह क्या कहना है में वास्तव में दिलचस्पी हो प्रश्न पूछें और उत्तरों पर ध्यान दें। वह क्या कहती है उसके बारे में सोचें और अधिक जानने के लिए अधिक केंद्रित प्रश्न पूछें। उसकी गतिविधियों में रुचि दिखाएं, लेकिन बिना दखलंदाजी या घबराहट के। जिस व्यक्ति के बारे में बात कर रही है उसके बारे में ध्यान देना, ब्याज दिखाने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है।
    • मूल प्रश्नों से प्रारंभ करें: "आपका दिन कैसा है?", "आपका सप्ताहांत कैसा था", या "क्या एक अच्छा टी-शर्ट, मेरा पसंदीदा बैंड है! क्या आप उन्हें पसंद करते हैं? "
    • फिर अधिक जटिल प्रश्नों पर आगे बढ़ें: "यह कैसे [विशिष्ट बात] थी?", "क्या आप वहां बहुत अधिक जा रहे हैं?" या "क्या आपने कभी उनमें से एक लाइव शो देखा है?"
    • अपने अनुभवों को भी साझा करें, यदि आप केवल सवाल पूछते हैं, तो उसे असहज महसूस होगा। यह एक वार्तालाप है, पूछताछ नहीं।
  • चित्र दिखाएँ एक लड़की है कि आप की देखभाल (दोस्तों के लिए) चरण 4
    4
    सुनो जब उसे बात करना है दयालु और धैर्य रखें उसे अनिश्चित जब उसे प्रोत्साहित करें, लेकिन उसकी राय थोपने की कोशिश नहीं सलाह देने का यह एक अच्छा तरीका है कि आप परवाह करते हैं, लेकिन कभी-कभी आपको जो कुछ करना है, वह बात करते हैं और चलते हैं। कुछ हासिल करने के लिए इसे मत सुनो, बस इसके लिए आपके लिए स्नेह की बात सुनो।
  • छवि दिखाएँ एक लड़की है कि आप की देखभाल (दोस्तों के लिए) चरण 5
    5
    याद रखें जो कहा गया था। किसी अन्य अवसर पर उस विवरण के बारे में बताए गए विवरण या विशिष्टता का उल्लेख करते हुए यह साबित होता है कि आप ध्यान देते हैं, और यह तब भी अधिक मान्य है जब यह महत्वपूर्ण है सूचना को याद रखना सुनने का एक महत्वपूर्ण अंग है।
    • उसे क्या परेशान कर सकता है, उसने जो कहा वह भूलना है, वह ऐसा कुछ जो आपने किया है या अपने जीवन के बारे में विश्वासों के बारे में पूछा।
    • छोटी बातों को याद रखो, उन टिप्पणियों को जो महत्वहीन लगता है उदाहरण के लिए: यदि किसी भी बिंदु पर उसने उल्लेख किया कि वह एक लाइटहाउस को पूरा करना चाहती है, तो वहां उसे लेने के लिए एक आश्चर्य की यात्रा की योजना बनाएं वह इस तथ्य को पसंद करेगी कि आप एक इच्छा को पूरा करने के लिए कुछ तुच्छ दिखते हैं।
  • चित्र दिखाएँ एक लड़की है कि आप की देखभाल (दोस्तों के लिए) चरण 6
    6
    अपने मूल्यों और विश्वासों का सम्मान करें यह उन चीजें कर सकता है जिन्हें आप स्वीकृति नहीं देते हैं, लेकिन इसे दमन न करें जब तक कि ऐसा कुछ न हो जो आपको खतरे में डाल सकता है अगर उसके पास कुछ विशेष सिद्धांत है जो जीवन की ओर जाता है, तो उसे भी सहमति के बिना सम्मान दें - वह आपके दृष्टिकोण की सराहना करेगी सम्मान व्यक्ति के अधीनता का अर्थ नहीं है, इसका मतलब यह है कि आपको इसे अपने सिद्धांतों का पालन करना चाहिए।
  • विधि 2
    विचारशील इशारों बनाना

    चित्र दिखाएँ एक लड़की है कि आप की देखभाल (दोस्तों के लिए) चरण 7
    1
    विचारशील रहें और एक सज्जन की तरह कार्य करें यदि आप एक साथ कमरे में प्रवेश कर रहे हैं तो उसके लिए दरवाजा पकड़ो। अगर वह भूख लगी है तो अपने भोजन का थोड़ा खाएं- उसे पूछो कि जब आप किसी दुकान में चलते हैं तो उसे कुछ चाहिए। उसे एहसास करें कि आप उसकी भलाई के बारे में परवाह करते हैं, और हर चीज की जरूरत बनाने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं।
    • उसके साथ जो कुछ भी हो, उसे मदद करने के लिए तैयार रहो, लेकिन उसे खुद को देखने का मौका दें! मदद की पेशकश करके, वह देखेंगे कि आप देखभाल करते हैं।
    • ध्यान रखें कि सभी लड़कियों को हाथ में चीजें नहीं चाहिए विचारशील होने का अर्थ यह नहीं मानता कि वह खुद से कुछ भी नहीं कर सकती, इसका मतलब यह है कि आप उसे खुश करना चाहते हैं
  • छवि दिखाएँ एक लड़की है कि आप की देखभाल (दोस्तों के लिए) चरण 8
    2



    जब भी वह आती है उसे भी नमस्कार करें। मुस्कुराओ और उससे पूछें कि वह कैसी है। दिखाएँ कि आप उसे देखने के लिए खुश हैं और बात करने के लिए समय ले लो। फोन पर न देखे या अन्य लोगों से बात करने के बावजूद अभी पूरी तरह से उपस्थित रहें जानते हुए कि आपका दिन उज्ज्वल हो गया है उसके दिन को रोशन कर सकते हैं
  • चित्र दिखाएँ एक लड़की है कि आप की देखभाल (दोस्तों के लिए) चरण 9
    3
    बनाओ या उपहार खरीदें अपने दिल को वर्तमान में रखो महंगी होने की ज़रूरत नहीं है, जब तक कि वह महंगी चीजों को पसंद नहीं करती। यह आपके द्वारा लिखे गए एक पत्र या कविता हो सकती है। लेकिन उपहारों को इतनी बार नहीं देते, अचानक एक महीने में एक बार पर्याप्त हो जाता है, क्योंकि वह आदी हो सकती है और रवैया आकर्षण को खो सकता है।
    • उसके लिए एक गीत लिखने के बारे में सोचो, अगर यह आपकी शैली है यदि आप कला पसंद करते हैं, तो एक चित्र बनाएं - या कविता लिखें यदि आप शब्दों के साथ अच्छे हैं मैन्युअल प्रतिभा दस्तकारी गहने के लिए पूछते हैं अपनी प्रतिभा के अनुसार रचनात्मकता का उपयोग करें, और जितना संभव हो उतना व्यक्तिगत उपहार दें।
    • यदि उसने कुछ भी जो चाहता है उसका उल्लेख किया है, तो देखें कि क्या वह उसे उसके लिए खरीद सकती है सावधान रहें कि वह क्या चाहती है उससे कुछ भी नहीं खरीदती है: वह आपका ध्यान दिखेगी लेकिन कम प्रशंसा महसूस कर सकती है
  • चित्र दिखाएँ एक लड़की है कि आप की देखभाल (दोस्तों के लिए) चरण 10
    4
    उसे हंसी बनाओ यह मजाक में भड़काओ आपको यह याद करने के लिए आंतरिक चुटकुले बताएं कि आपको याद है उसे हंसने के लिए और भी अधिक हास्य बनाने की उसकी समझ को समझने की कोशिश करें। अपने दिन को हल्का करने के लिए अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलने से वह जो ख्याल महसूस करती है वह दिखाती है
  • चित्र दिखाएँ एक लड़की है कि आप की देखभाल (दोस्तों के लिए) चरण 11
    5
    उसके परिवार और उसके दोस्तों से मिलें वह आपके प्रयासों की सराहना करेगी, और अगर आपके पास पहले से कुछ प्रेम संबंध हैं, तो वह आपको और भी इसके लिए प्यार करेंगे। अपने सर्कल में लोगों के प्रति दयालु और ईमानदार रहें, और वह आपके लिए और भी अधिक प्रशंसा दिखाएगी।
    • चले जाओ, अगर वह अपने दोस्तों और परिवार के साथ अपने दृष्टिकोण के साथ असहज लगता है छिपा सीमाओं को खोजने के लिए लाइनों के बीच पढ़ें शायद वह इस बंधन के लिए तैयार नहीं है, या आपके रिश्ते में एक बड़ी समस्या हो सकती है।
  • विधि 3
    आपको ये बताएं कि आपको कैसा लगा?

    चित्र दिखाएँ एक लड़की है कि आप की देखभाल (दोस्तों के लिए) चरण 12
    1
    उससे पूछें अगर आप पहले से ही शामिल नहीं हैं जब वह उसे स्पष्ट करता है कि आप परवाह है, और वह स्नेह पारस्परिक है, यह आपके लिए एक साथ अधिक समय बिताने का समय है। कहो कि आप उसे पसंद करते हैं, और उसे किसी तिथि पर आमंत्रित करते हैं।
    • एक लड़की को बाहर जाने के लिए कॉल करने का मतलब अनन्यता नहीं है, और निमंत्रण को निकास से ज्यादा कुछ नहीं होना चाहिए। यह उसके लिए आपके स्नेह को दिखाने का एकमात्र तरीका है, और यह भी देखने का एक तरीका है कि क्या वह आपके बारे में उसी तरह महसूस करती है
  • चित्र दिखाएँ एक लड़की है कि आप की देखभाल (दोस्तों के लिए) चरण 13
    2
    उसे बताओ कि आप उसके बारे में कितना ध्यान रखते हैं आपके बीच जो भी रिश्ता होता है, वह प्रत्यक्ष रूप से आपके भावनाओं से अवगत कराने का सबसे आसान और सबसे महत्वपूर्ण तरीका है। जब आप अकेले हों, तो सही समय की प्रतीक्षा करें और कहें, "मैं आपसे यह जानना चाहता हूं कि मुझे आपके बारे में बहुत परवाह है, और मैं उस समय का मानता हूं जो हम साथ बिताते हैं।" दिल से बोलो, और सौम्य तरीके से बोलें।
    • अगर आप उसे अच्छी तरह से जानते हैं, तो जब भी आप इसे पसंद करेंगे, तो यह टिप्पणी करें। यदि आप अब से संबंधित हैं, तो अधिक शांत और भावुक क्षण की प्रतीक्षा करें। जब आप घास पर एक साथ बैठे हों, या जब आप सितारों पर घूर रहे हों या जब भी आप साथ चल रहे हों, बोलें।
    • यह बयान एक रोमांटिक संदर्भ में नहीं किया जाना चाहिए, यह सिर्फ एक मित्र के लिए एक बयान है: "मैं सिर्फ तुम्हें यह जानना चाहता हूं कि मैं हमेशा आपके पक्ष से रहूंगा" या "मैं अपने जीवन में अपनी मौजूदगी का मूल्यवान हूं।"
  • चित्र दिखाएँ एक लड़की है कि आप की देखभाल (दोस्तों के लिए) चरण 14
    3
    विशिष्ट रहें समय-समय पर प्रशंसा करें और आप क्या चाहते हैं, इस बारे में बात करें। कहो, "मुझे हर दिन दोपहर के भोजन के साथ एक साथ बिताते समय लगता है," या "मुझे लगता है कि हम पिछले कुछ महीनों से काफी करीब रहे हैं, और मैं आपसे बात करना पसंद करता हूं।"
    • सरल बनाएँ। अपेक्षाओं को लागू करने की कोई ज़रूरत नहीं है, और आपके लिए जो स्नेह है उसे इसके अलावा कुछ भी नहीं होना चाहिए। इसे स्पष्ट कर लें कि आप क्या कह रहे हैं, और आप इससे कुछ भी प्राप्त करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं।
  • चित्र दिखाएँ एक लड़की है कि आप की देखभाल (दोस्तों के लिए) चरण 15
    4
    अक्सर बात करें यदि आप वास्तव में इस लड़की की देखभाल करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वह यह नहीं भूलती है अपनी प्रशंसा हर दिन दिखाएं अभिमानी मत बनो, लेकिन हर एक्शन में अपनी भावनाओं को व्यक्त करें। आप उसे कितना प्यार करते हैं, यह बधाई देने के तरीके ढूंढें ("आप आज खूबसूरत लगते हैं"), या एक बयान के साथ ("मैं तुम्हारी मुस्कुराहट और आपके आशावाद को प्यार करता हूँ।"
  • युक्तियाँ

    • बहुत सुस्त नहीं हो
    • सबसे पहले, यह न दिखाएं कि आप इसे पसंद करते हैं। यदि वह जानती है कि वह तुरंत, तो वह संदेहास्पद हो सकती है

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com