IhsAdke.com

कैसे वर्ष में आप की तरह एक लड़का बनाने के लिए 4

यदि आप 4 ग्रेड में हैं, तो आप उम्र में हैं जब कुछ लड़कों ने लड़कियों में एक निश्चित रुचि दिखाई है, और यह जानना मुश्किल हो सकता है कि लड़के का ध्यान कैसे प्राप्त किया जाए। आप उत्तेजना और छेड़खानी के चरणों में हो सकते हैं, और संभवत: ये पता नहीं कि लड़के की रुचि कैसे रखनी है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप कौन हैं और आप एक लड़के की वजह से बदल नहीं सकते हैं के साथ सहज हैं। इसके अलावा, आपको बस इतना करना है मुस्कुराओ, दयालु हो और बच्चा को दिखाएं कि आप एक सुंदर छोटी सी चेहरे से ज्यादा हैं तो आप ग्रेड 4 में अपने जैसे बच्चे को कैसे बनाते हैं? पता लगाने के लिए चरण 1 देखें।

चरणों

भाग 1
उनका ध्यान कॉल करना

चित्र शीर्षक 1243761 1
1
उसे दिखाओ कि तुम मज़ा कर रहे हो यदि आप चाहें तो एक बच्चा चाहें, तो उसे देखना चाहिए कि आप एक मजेदार लड़की हैं, लोगों को आस-पास होना पसंद है। आप उसे यह नहीं मानना ​​चाहते हैं कि आप उन लोगों में से एक हैं जो मज़े के लिए दूसरों पर निर्भर हैं, या जो नाराज हो, चिंतित या बस एक बुरे मूड में हो। इसके बजाय, आप चाहते हैं कि वह आपको नोटिस करे और सोचें, "वह लड़की हमेशा मुस्कुरा रही है और मज़ा ले रही है मुझे उससे मिलने की कोशिश करनी चाहिए। "यह झूठे नहीं होना चाहिए - आपको सिर्फ ऐसे व्यक्ति का ही होना चाहिए, जो हमेशा ठीक हो, चाहे कोई बात न हो।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि यदि आप इसके लिए मूड में नहीं हैं तो आपको झूठी मुस्कान देना चाहिए। हालांकि, आपको उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करके एक सकारात्मक दृष्टिकोण पैदा करने की कोशिश करनी चाहिए, जो हर छोटी चीज के बारे में शिकायत करने के बजाय आपको बातचीत में खुश कर दे।
  • यहां तक ​​कि अगर आप अकेले हों या यदि आप गणित की परीक्षा ले रहे हैं, तो अच्छा दिखने की कोशिश करें और अपने चेहरे पर मुस्कुराहट रखें। आपके जीवन का हर पल शुद्ध आनन्द नहीं होगा, लेकिन आप कुछ ऐसी चीजों के बारे में सोच सकते हैं जो आप उत्सुकता से बाद में इंतजार कर रहे हैं जब आपको सकारात्मक रहने में कठिनाई हो रही है।
  • यदि आप अकेले कक्षा में जा रहे हैं, तो आपको अपने चेहरे पर एक ढीली मुस्कुराहट करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको फोन का इस्तेमाल करते हुए ऊबड़ लगना, या जगह से बाहर होने की संभावना से बचने की ज़रूरत नहीं है। यदि आप विकर्षण से बचते हैं और आपके चेहरे पर एक खुश, या कम से कम तटस्थ रूप से आगे बढ़ते हैं, तो बच्चे शायद आपको ध्यान देंगे
  • चित्र शीर्षक 1243761 2
    2
    विश्वास शरीर की भाषा है जब यह दिखा रहा है कि आपको विश्वास है कि शरीर की भाषा आधा लड़ाई है आपको एक सीधे मुद्रा में चलना चाहिए और अपनी पीठ झुकने से बचने के लिए, चाहे आप बैठे या खड़े हों अपनी बाहों को अपनी छाती पर रखने के बजाए अपनी बाहों को रखें ताकि आप अधिक सुलभ हो सकें। आगे देखो अगर आप अकेले हैं, या फर्श को देखने के बजाय लोगों से बात करते समय नेत्र संपर्क करें। यद्यपि आप हमेशा आत्मविश्वास महसूस नहीं कर सकते हैं, अपने शरीर की भाषा के साथ आत्मविश्वास दिखाने से आपको सुरक्षित महसूस करने से बहुत अधिक अंतर हो सकता है
    • अधिक आत्मविश्वास वाले शरीर की भाषा के लिए एक और तरीका है कि जितना भी हो उतना बेचैन हो सके। अपने नाखूनों को कुचलने से बचने की कोशिश करें, अपने ब्लाउज के साथ या अपने बालों के साथ खेलते हैं, या कुछ भी जो आपको घबराहट करते हैं।
    • जब आप लोगों के सामने होते हैं, तो सिकुड़ने के बजाय सीधे रहने की कोशिश करें, ताकि आप ध्यान से और सहज महसूस कर सकें।
  • चित्र शीर्षक 1243761 3
    3
    उस पर मुस्कुराहट से डरो मत। जब आपको वह बच्चा आता है, जिसे आप पसंद करते हैं तो आपको शर्मिंदा हो सकता है, लेकिन एक छोटा, प्यारी मुस्कान आपको नोटिस करने के लिए सभी अंतर कर सकते हैं। आपको केवल उन पर मुस्कुराहट करना है, जब आप नेत्र संपर्क बनाते हैं, और वह तुरन्त आपको अधिक अनुकूल और सुलभ दिखेंगे। आपको हर समय उसका ध्यान आकर्षित करने और मुस्कुराहट करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए, लेकिन आपको उस पर मुस्कुराहट करने का प्रयास करना चाहिए, अगर आप को मिलना और सही समय है। आपको ऐसा करना चाहिए, खासकर यदि आप इसे दालान में देखते हैं, सिर्फ दोस्ताना होने के लिए।
    • यदि आप ऐसा करने के लिए शर्मिंदा हैं, तो आप उसे बहुत जल्दी मुस्कुराहट दे सकते हैं और फिर दूर देखें। आपको बहुत चिंतित नहीं दिखाना है - लक्ष्य को अनुकूल और सुलभ दिखना है ताकि वह आपको नोटिस कर सके और आप जानना चाहें कि आप कौन हैं
  • चित्र शीर्षक 1243761 4
    4
    उसके लिए बाहर खड़े हो जाओ एक लड़के को आपको नोटिस करने के लिए, आपको उसे दिखाया जाना चाहिए कि उसे किस प्रकार अलग बनाती है आपको यह दिखाने के लिए बहुत अधिक ध्यान देना नहीं है और बहुत अधिक ध्यान आकर्षित करना है अगर आप फ़ैशन से प्यार करते हैं, तो उसे अपना फैशन हार या अपने एक-एक-विशिष्ट पोशाक दिखाएं। अगर आप फुटबॉल पसंद करते हैं, तो इस बात का ध्यान रखें कि यह खेल आपके लिए कितना मतलब है, या आपको उसे खेलने के लिए आमंत्रित भी करें यदि आप हास्य की अपनी भावना के लिए जाना जाता है, तो अपनी कंपनी में कुछ चुटकुले करें आपका लक्ष्य उसे दिखाता है कि आप में कुछ खास है जो उसे आपको और जानना चाहता है।
    • उन चीजों के बारे में बलिदान से बचें जो आप अच्छे हैं इसके बजाय, बस बात करें कि आप पेंटिंग, कविता लिखना, जिमनास्टिक करना, या अपने अन्य शौकों में से एक को कैसे पसंद करते हैं, और वह देखेंगे कि आपको इन चीज़ों के लिए जुनून है।
    • सिर्फ बाहर खड़े रहने के लिए बाहर खड़े मत करो। अपने गुलाबी बालों को चित्रित करना एक अच्छा विचार नहीं है यदि आप जो करना चाहते हैं, उसका ध्यान उसकी ओर आकर्षित होता है - हालांकि, अगर आप वास्तव में गुलाबी बाल चाहते हैं, तो आगे बढ़ें! याद रखें कि यदि आप केवल ध्यान पाने के लिए ऐसा कर रहे हैं, तो उसे पता होगा
  • छवि शीर्षक 1243761 5
    5
    अपने दोस्तों से बात करने के लिए उसके साथ बात मत करो स्कूल में, यह बहुत आम हो सकता है कि आप अपने दोस्तों से उन बच्चों से बात करने के लिए कहें जो आपको पसंद हैं आप उन्हें पूछने के लिए कह सकते हैं कि क्या वह आपको पसंद करता है, या बस उसके लिए आपसे बात कर सकते हैं। हालांकि, यदि आप लड़के को प्रभावित करना चाहते हैं और उसे वास्तव में आपको नोटिस करना चाहते हैं, तो आपको अपने दोस्तों से अपने लिए काम करने से नहीं बताना चाहिए। दिखाएं कि आप अपनी उम्र की तुलना में अधिक परिपक्व हैं और आप अपने बच्चे से बात करने के लिए काफी सहज हैं।
    • अगर आप नमस्ते कहना चाहते हैं या आपको यह कहने के लिए तैयार हैं कि आप उसे पसंद करते हैं, तो आपको अकेले ही उससे बात करनी चाहिए। वह इस से प्रभावित होगा और आपसे अधिक मिलना चाहते हैं।
    • अपने दोस्तों से उनके लिए टिकट लिखना, या आपको एक नोट भी लिखना, यह भी ऐसा लगता है कि आप उससे बात करने से डरते हैं। इसके बजाय, बस एक गहरी श्वास लें और उससे बात करें।
  • चित्र शीर्षक 1243761 6
    6
    उसे अपने विश्वास के साथ प्रभावित करें लड़कों को लड़कियों से बहुत प्रभावित किया जा सकता है जो जानते हैं कि वे कौन हैं और जो खुद से खुश हैं सच्चा विश्वास का विकास करते समय एक जीवनकाल खत्म हो सकता है, आप अपने आप को और अपने जीवन से प्रेम करने का एक प्रयास कर सकते हैं, ताकि आप दूसरों के लिए खुद को अच्छा महसूस करने के लिए उस ऊर्जा का उपयोग कर सकें। अगर आप चाहते हैं कि एक लड़का आपको नोटिस करे, तो उसे आपको मुस्कुरा कर देखना चाहिए, अपने बारे में अच्छा महसूस करना, सकारात्मक और संतुष्ट ऊर्जा दिखाते हुए अपने आत्मविश्वास के साथ बच्चे को प्रभावित करने के लिए यहां कुछ अन्य तरीके दिए गए हैं:
    • इसके सामने खड़े न हों इसके बजाय, अपनी अच्छी लगन पर ध्यान केंद्रित करें - बिना बलिदान के। नीचे रहकर बस आपको एक अजीब स्थिति में डालता है, और आप चाहते हैं कि वह आराम से महसूस करें, जैसे कि आपको उसको उसके बारे में अच्छा महसूस करने की ज़रूरत नहीं है।
    • यह ठीक है अगर आप उससे थोड़ा परेशान बोलते हैं। यदि आप हकलाना, भूल जाते हैं कि आप क्या कह रहे थे या असंगत महसूस करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अपने आप पर हँसते हैं और इसके बारे में भूल जाते हैं। यह ठीक है अगर वह नहीं सोचता कि आप दुनिया में सबसे छोटा व्यक्ति हैं - तो क्या महत्वपूर्ण है कि वह देखता है कि आप खुद के साथ आराम कर रहे हैं
    • जब आप अन्य लड़कियों के बारे में बात करते हैं, तो उन चीजों के बारे में बात करें, जो आप उनके बारे में पसंद करते हैं। कुछ भी आप अन्य लड़कियों के बीमार बोलने से भी ज्यादा असुरक्षित दिखेंगे।
  • चित्र शीर्षक 1243761 7
    7
    आप के लायक सभी के लिए अच्छा होगा ऐसा मत सोचो कि आपको कठोर होना चाहिए या अन्य लोगों को बेवकूफ लगाना चाहिए ताकि बच्चे का ध्यान आकर्षित किया जा सके। यदि वह एक अच्छा बच्चा है तो वह इस तथ्य से बहुत अधिक प्रभावित होगा कि आप दूसरों की बीमार बोलते हैं या कंधे को उगलते हैं, सिर्फ अच्छे दिखने के बजाय आप एक अच्छे इंसान हैं इसके बजाय, किसी के साथ दोस्ताना हों, जो आपके साथ है, या यहां तक ​​कि कोई व्यक्ति जो शर्मिंदा है, के साथ-साथ लोग इस संदेह का लाभ देते हैं जब तक कि वे यह साबित नहीं करते कि वे इसके लायक नहीं हैं। यदि आप आमतौर पर एक अच्छे व्यक्ति हैं, तो बच्चे को जानने का बेहतर मौका मिलेगा कि आप कौन हैं, और आपको बेहतर जानना चाहते हैं।
    • हर कोई एक निश्चित प्रतिष्ठा है यदि आप एक स्नैब के लिए जाना जाता है, तो बच्चे इस बारे में सुनेंगे इसके बजाय, लोगों के साथ वाकई शांत हो, इसलिए आप अधिक दोस्ती और अनुभवों के लिए अधिक खुले हैं। आपको ऐसा करने के लिए सुपर बहिर्मुखी होना जरूरी नहीं है। सिर्फ एक या दूसरे लोगों से बात करना और पूछना कि उनका दिन कैसा चल रहा है, आपके लिए दोस्त बनाने और अच्छे व्यक्ति की तरह बनने के लिए सभी अंतर पैदा कर सकता है।
    • अगर आप लड़कियों के साथ बाहर निकलते हैं जो बहुत गपशप करते हैं, तो अपने आप से पूछें कि क्या यह आपकी दोस्ती को साफ करने का समय है। यहां तक ​​कि अगर आप उस व्यक्ति नहीं हैं जो गपशप कर रहे हैं, तो उन लोगों के साथ जुड़ा होना अच्छा नहीं है, जो क्रूर हैं।
  • भाग 2
    अपनी रुचि रखते हुए

    चित्र शीर्षक 1243761 8
    1
    उसे पूछिए सवाल यदि आप चाहते हैं कि बच्चे को आप चाहें तो यह सिर्फ आपको लगता है कि आप एक आकर्षक और अद्भुत व्यक्ति हैं। आपको यह दिखाना होगा कि आप इसमें भी रुचि रखते हैं ऐसा करने के लिए, आपको अपने जीवन के बारे में कुछ सवाल पूछने के लिए उसे दिलचस्पी रखने और यह दिखाने के लिए कि आप एक सुंदर सा चेहरा है सुनिश्चित करें कि आपके बारे में बात करने और सवाल पूछने के बीच बातचीत में एक संतुलन है, और उसे पता चल जाएगा कि वह आपके साथ बात करना पसंद करता है यहां कुछ चीजें हैं जो आप उससे पूछ सकते हैं:
    • उसने सप्ताहांत पर क्या किया?
    • छुट्टियों के लिए या छुट्टियों के लिए उनकी योजनाएं
    • अपने पालतू जानवरों के बारे में
    • अपने पसंदीदा बैंड, टीवी शो, फिल्मों या किताबों के बारे में
    • वह शौक और हितों के पास है
  • चित्र शीर्षक 1243761 9
    2
    बहुत अतिरंजित मत हो बच्चे को दिलचस्पी रखने का एक अन्य तरीका उसे डराना नहीं है। आप इसकी प्रशंसा कर सकते हैं और इसे स्पष्ट कर सकते हैं कि अगर आप इसे पसंद करते हैं तो आप इसे पसंद करते हैं, लेकिन आपको इसे छड़ी नहीं करना चाहिए या इसके साथ समय व्यतीत करना चाहिए। उसे याद करने का समय दें, अपने आप से पूछें कि आप क्या कर रहे हैं और इस तथ्य की सराहना करते हैं कि आपकी खुद की ज़िंदगी है यदि आप अपने जीवन को अपने चारों ओर चक्कर लगाते हैं तो यह ब्याज को बहुत संक्षिप्त रूप से खो देगा। तुम नहीं चाहते हो कि वह सोचें कि तुम बहुत गहन हो। यहां तक ​​कि अगर आप वास्तव में इसे पसंद करते हैं, तो आपको तब तक इंतजार करना चाहिए जब तक रिश्ते गहरा हो जाए, ताकि आप अपनी वास्तविक भावनाओं को साझा कर सकें।
    • अतिरंजित होने से बचने का एक तरीका उसे संदेश भेजने या हर समय अपने जीवन के बारे में पूछने से बचने के लिए है। आप नमस्ते कह रहे संदेश भेज सकते हैं, लेकिन आप ऐसा नहीं करते जैसा लगता है कि आप जो भी करते हैं, आप इसके बारे में सोचते हैं जब आप एक साथ नहीं होते हैं।
  • चित्र शीर्षक 1243761 10



    3
    उसे विशेष महसूस करें यह भी अति, निश्चित रूप से बिना - क्या आप में बच्चे की रुचि को बनाए रखना चाहते हैं, तो आप उसे लगता है कि आप के लिए विशेष है बनाने के लिए किया है। यदि वह आपके साथ व्यवहार करना शुरू कर देता है, तो आप को उसके लिए विशेष कर रहे हैं, तो आपको समूह में उसके बारे में और अधिक ध्यान देकर, वह कैसे पूछ रहा है, या उसके कपड़े या कुछ चीज़ों के बारे में एक सूक्ष्म तारीफ देने से ऐसा करना चाहिए बहुत निजी यदि आप उसे चारों ओर रखना चाहते हैं तो उसे यह जानना होगा कि आप उसके बारे में ध्यान रखते हैं। आपको सीधे और कहने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपके कार्य दिखा सकते हैं कि आप इसके बारे में ध्यान रखते हैं।
    • यदि आप किसी समूह में हैं, तो अन्य बच्चों की तुलना में उससे ज्यादा ध्यान दें, लेकिन हमेशा अपने पक्ष में न हों। उन्हें पहल करनी चाहिए और कभी-कभी आपसे मिलना चाहिए।
    • उसे उसी प्रशंसा न दें जो आप किसी और को दे सकते हैं। दिखाएं कि यह वास्तव में आप के लिए बाहर खड़ा है
  • चित्र शीर्षक 1243761 11
    4
    आम में कुछ खोजें लड़के की दिलचस्पी रखने का एक अन्य तरीका आम में कुछ खोजना है। आप शायद आम में कुछ भी नहीं है, लेकिन कुछ चीजें के बारे में बात मदद कर सकते हैं एक दूसरे से संबंधित हैं और बातचीत बह रखने के लिए की जरूरत नहीं है। चिंता मत करो यदि आप अलग अलग लग रहा है और क्या conversar- जब आप थोड़ा आराम करने और बातचीत, जा रहा है कि आप आम में एक से अधिक आप सोचा है मिलेगा रखने के बारे में कुछ भी नहीं है। यहां कुछ सामान्य लिंक मिल सकते हैं जो आपको इस बारे में बहुत कुछ बताएगा:
    • एक पसंदीदा टीम
    • एक पसंदीदा टीवी या मूवी शो
    • पसंदीदा बैंड
    • पसंदीदा वीडियो गेम
    • पालतू जानवर की अनुमति
    • आम दोस्तों
    • पसंदीदा रूचियाँ
  • चित्र शीर्षक 1243761 12
    5
    एक अच्छा श्रोता रहो बच्चे के हित को पकड़ने का एक अन्य तरीका एक अच्छा श्रोता बनकर होता है। जब वह आप से बात करता है, तो अपने फोन को एक तरफ या किसी अन्य व्याकुलता को छोड़ दें जो आपको इसे सुनने से रोकता है। उसे दबदबा करने से पहले उसे क्या कहना चाहिए उसे मत बताना कि आप जानते हैं कि वह किसी भी समय आपके साथ भावनाओं को साझा करते हैं, वह वास्तव में कैसे महसूस करता है दिखाएँ कि आप वास्तव में परवाह है कि वह कौन है और क्या कहने के बजाय हर समय खुद के बारे में बात करने के बजाय। बस आँख से संपर्क करें, अपने शरीर को उसके ऊपर घुमाएं और उसे दिखाने के लिए हर ध्यान दें कि वह परवाह करता है।
    • याद रखें कि यह दोनों पक्षों की सेवा करनी चाहिए - आपको उसे सुनना चाहिए कि वह आपकी कितनी सुनता है।
    • वह जो आपको बताता है, उसके बारे में ध्यान दें, ताकि आप बाद में इसका उल्लेख कर सकें। अगर वह कहता है कि इस सप्ताह के अंत में एक महान गेम है, उदाहरण के लिए, आप उससे पूछ सकते हैं कि यह गेम सोमवार को कैसे हुआ था। इससे पता चलता है कि आप उन चीजों पर ध्यान दे रहे थे जिनसे उन्होंने आपको बताया और इसका मतलब आपके लिए कुछ है।
  • चित्र शीर्षक 1243761 13
    6
    गपशप मत करो या अन्य लोगों के बारे में बुरी तरह मत बोलो यदि आप चाहते हैं कि लड़के को आप में दिलचस्पी लेना जारी रखो, तो आपको अन्य लोगों के बारे में ग़लत बातें करना या बुरी चीजों से बचना चाहिए जिन्हें आप दोनों जानते हैं या उन्हें गलत धारणा दे रहे हैं। यदि आप हमेशा अन्य लड़कियों के बारे में गपशप करते हैं तो वह सोचेंगे कि आप एक बुरे व्यक्ति हैं और आप अन्य लोगों के बारे में परवाह नहीं करते हैं। वह यह भी महसूस करेगा कि आप असुरक्षित हैं और आप सोच सकते हैं कि आप अपने बारे में अच्छा महसूस करने के लिए लोगों के साथ बुरा बोलना पसंद करते हैं। आपको इस लड़की से बचना चाहिए और आपको उन चीज़ों के बारे में बात करना चाहिए जिनकी आप पसंद करते हैं, या चीजें जिन्हें आप उत्सुकता से प्रतीक्षा कर रहे हैं।
    • यदि आपके आस-पास के अन्य लोग गपशप कर रहे हैं, तो बस एक अलग राय पेश करें या फिर भी करें आप मारिया नहीं दिखना चाहते हैं दूसरों के साथ चला जाता है
    • लड़के नाटक से नफरत करते हैं यदि आप उसके सामने गपशप करते हैं, तो वह सोचेंगे कि आप एक ऐसी लड़की हैं जो नाटक करना पसंद करते हैं, और वह शायद आप से दूर चलेंगे।
  • चित्र शीर्षक 1243761 14
    7
    क्या आप के साथ आराम से नहीं लग रहा है के साथ कुछ भी नहीं है। हालांकि आप केवल ग्रेड 4 में हैं, जिसका मतलब है कि अधिकांश लोगों ने अभी तक कुछ भी चूमा या नहीं किया है, कुछ बच्चे आगे आप के आगे जाने के लिए तैयार होंगे। जब आप तैयार हो जाएं तो आपको लड़कों को सिर्फ चुम्बन करना चाहिए, और आप ऐसा कभी नहीं करना चाहिए क्योंकि आपको लगता है कि यह आपको रूचि रखेगा। यदि बच्चा आपको पसन्द करता है तो वह व्यक्ति है जो आपको पसंद करेगा, अगर आप उसे चुम्बन करते हैं तो उसके साथ समय बर्बाद नहीं करना पड़ता है। सुनिश्चित करें कि आप एक बच्चा के साथ कुछ भी करने से पहले पूरी तरह से आरामदायक महसूस करते हैं, और ऐसा करें क्योंकि आप चाहते हैं, इसलिए नहीं कि आप पर दबाव डाला जा रहा है। किसी बच्चे को दिलचस्पी रखने का सही तरीका आपकी प्रतिबद्धताओं में दृढ़ होना और उन चीजों पर छड़ी करना है जो आपको सही लगता है।
    • यदि कोई बच्चा आपको तैयार करने से पहले कुछ करने के लिए जोर दे रहा है, तो शांति से उसे बताएं कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है। अपना सिर ऊपर रखो और राजी न करें। आप बाद में ज्यादा बेहतर महसूस करेंगे
  • भाग 3
    यह अंतिम बनाना

    चित्र शीर्षक 1243761 15
    1
    आसपास रहने के लिए मज़ेदार व्यक्ति बनें 4 वीं कक्षा में लड़कों को जीवन को बहुत गंभीरता से नहीं लेना पड़ता है - वे सिर्फ एक लड़की को चाहते हैं कि वह मज़ेदार हो। वे तब तक नहीं हैं जब वे एक लड़की के साथ अकेले अपने सभी समय अकेले खर्च करना चाहते हैं, और वे गहन संबंधों के लिए तैयार नहीं हैं। इसके बजाय, वे लड़कियों को चाहते हैं, जो हल्के दिल वाले, मज़ेदार दोस्त हैं, और नई चीजें करने के लिए सहज और तैयार हैं। यदि आप चिंता करना चाहते हैं, या यदि आप प्रकृति से शांत हैं, तो ठीक है - आप खुद को बदल नहीं सकते हैं, लेकिन अगर आप आमतौर पर ऐसा करते हैं तो आप अधिक मज़ा, अधिक बात करने, या नकारात्मकता और शिकायतों पर कटौती करने का प्रयास कर सकते हैं।
    • आपके लिए हंसी करना मुश्किल नहीं होना चाहिए। हँसी को पकड़ मत करो अगर कुछ मजाकिया है और दिखाएं कि आप वास्तव में मज़ा कर रहे हैं
    • मजेदार व्यक्ति बनने का एक तरीका यह जानना है कि लोगों को आसान कैसे बनाना है लोगों के साथ आँख से संपर्क करें, खुद के बारे में आसान प्रश्न पूछें, और उन्हें एक दूसरे के साथ परिचय दें यदि वे एक-दूसरे को नहीं जानते हों उन्हें घर पर महसूस करें, और वे मज़ेदार हो जाएंगे और मज़ेदार हो सकते हैं
  • चित्र शीर्षक 1243761 16
    2
    अपने दोस्तों के साथ शांत रहें यदि आप चाहते हैं उसे एक लंबे समय के लिए आप की तरह करने के लिए, या भी उसे आप छोड़ सकते हैं या तारीख को कॉल करते हैं, ताकि आप अपने दोस्तों के लिए अच्छा होने का प्रयास करना है। हालांकि अपने दोस्तों के समूह के साथ अच्छा होना मुश्किल हो सकता है, खासकर यदि आप उनमें से किसी को नहीं जानते हैं या यदि आप स्वाभाविक रूप से एक शर्मीली व्यक्ति हैं, तो आपको उन लोगों के लिए सकारात्मक प्रभाव छोड़ना होगा जो उनके लिए महत्वपूर्ण हैं। अपने दोस्तों लगता है कि आप उन से अशिष्ट हैं, को नियंत्रित करने, या कष्टप्रद है, तो वे उसे बताना होगा कि वे कैसा महसूस होता है और प्रभाव को समाप्त कर सकते हैं। जब तक वे बहुत बुरे लोग नहीं होते हैं, आपको उनके द्वारा खड़ा होना चाहिए और दिखाएं कि आप एक अच्छे मैच हैं
    • अगर उसके दोस्त बेवकूफ हैं, तो आपको बच्चे को प्रभावित करने के लिए उन्हें मनोरंजन करना ही नहीं है लेकिन अगर वे अच्छे बच्चे हैं, तो आपको शांत होने का भी प्रयास करना चाहिए, भले ही आपके पास बहुत सी चीजें नहीं हैं।
    • निराश मत हो अगर यह थोड़ा काम करता है। यह स्वाभाविक है कि कई लड़कियां और लड़के एक दूसरे से बात करने में बहुत सहज नहीं हैं।
  • छवि शीर्षक 1243761 17
    3
    उसके लिए सब कुछ मत छोड़ो यदि आप चीजों को रोचक रखना चाहते हैं, तो आपको अपनी स्वयं की बात करना जारी रखना होगा अपने दोस्तों से बात करना बंद मत करो, अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए, तैराकी बैठकों में जाने के लिए या उन चीजों को करने के लिए जो आपसे प्यार करते हैं, क्योंकि आप अचानक उस व्यक्ति के साथ समय बिता रहे हैं जो आपको पसंद है जब आपको उसे समय देने की कोशिश करनी चाहिए, ताकि आपका रिश्ता बढ़ सकता है, आपको उस चीज़ को छोड़ देना नहीं चाहिए जो आपको पसंद है। वह आपका अधिक सम्मान करेगा क्योंकि आप देखेंगे कि रिश्ते को बनाए रखते हुए आपको अपनी कोई चीज नहीं करनी पड़ती है।
    • आपके दोस्त हमेशा आपकी तरफ से होंगे, चाहे जो भी हो, चाहे लड़कों की बात कब आती है तो यह अलग हो सकता है लड़की न हो, जो अपने दोस्तों को छोड़ देती है जब वह एक लड़के के साथ बाहर जाती है और तब रिश्ते खत्म होने पर उन्हें वापस चाहती हैं।
    • जिन चीजों को आप प्यार करते हैं, पियानो को आकर्षित करने के लिए, आप कौन हैं यदि आप एक बच्चे की वजह से इन चीजों को बंद कर देते हैं तो आप खुद के एक हिस्से पर दे रहे हैं
    • यदि आप और बच्चे सचमुच एक साथ समय व्यतीत करने का आनंद लेते हैं, तो आप इसे अपने कुछ हितों में शामिल कर सकते हैं, जैसे कि एक कार्यक्रम को एक साथ देखना।
  • छवि शीर्षक 1243761 18
    4
    उससे बात करो जब वह चारों ओर नहीं है। यदि आप रिश्ते को बढ़ाना चाहते हैं, तो आपको इसके साथ बात करनी चाहिए, सिर्फ हाय कहने के लिए, एक समय में, जब आप अलग हो जाते हैं ऐसा तब हो सकता है जब आप छुट्टी पर कई हफ्तों या कक्षा में सप्ताहांत के लिए अलग हो जाते हैं। आपको प्रत्येक 5 सेकंड, या हर दिन भी संपर्क नहीं करना चाहिए, लेकिन सिर्फ एक त्वरित संदेश, या फेसबुक संदेश या यह दिखाने के लिए एक लिंक भी है कि यह आपके दिमाग में है। सुनिश्चित करें कि यह आपकी भावनाओं से मेल खाता है और आपसे संपर्क करते हैं जब आप ऐसा करते हैं, तो आपके संबंध में संतुलन है
    • अगर उसने आपको बताया है कि आपके पास इस सप्ताह के अंत में एक बास्केटबॉल चैंपियनशिप है, तो अगले दिन एक त्वरित संदेश प्राप्त कर पूछिए कि यह कैसे चला गया। लेकिन गेम के ठीक पहले एक संदेश भेजने की कोशिश मत करो, अन्यथा वह डरे हुए हो सकता है।
    • यहाँ यह मुश्किल बनाने का हिस्सा है आप अपने संपर्क में पर्याप्त रूप से यह देख सकते हैं कि आप परवाह है, लेकिन उस बिंदु पर इतना अधिक नहीं है कि वह सोचता है कि आप उसके बारे में सोचते हैं।
  • चित्र शीर्षक 1243761 19
    5
    अपने आप को बहुत गंभीरता से न लें दिन के अंत में, आपको यह याद रखना होगा कि आप केवल ग्रेड 4 में हैं, और यह संभावना है कि यह बच्चा आपकी आत्मा दोस्त है और आप एक साथ हमेशा के लिए होंगे - या कुछ महीनों के लिए - बहुत कम हैं , तो आपको अपने संबंधों को बहुत अधिक बल देना नहीं चाहिए। यदि उसे कोई दिलचस्पी नहीं है, तो बस मुस्कुराएं, एक गहरी साँस लें और अगले बच्चे की तैयारी करें जो आपके जीवन में आता है। और अगर वह दिलचस्पी रखते हैं, लेकिन जिस चीज की आपने योजना बनाई थी, काम नहीं कर रहे हैं, तो आपको परेशान नहीं होना चाहिए। महत्वपूर्ण बात यह है कि आप स्कूल और अपनी दोस्ती में अपना समय का आनंद लें, और आप रिश्ते से कुछ सीखते हैं। एक रिश्ता होने के नाते, आपके सामने लड़कों का पूरा जीवन है!
    • आप जितना शिशु को आप की तरह एक बच्चा बनाने की कोशिश कर रहे हैं, उतना ही आपको खुशी होगी, क्योंकि आप खुद पर दबाव नहीं डालेंगे। बच्चों के साथ पागल होने के बजाय जीवन का आनंद लेना महत्वपूर्ण है। अंत में, सही लड़का दिखाई देगा और आपको प्यार में छोड़ देगा
  • युक्तियाँ

    • यदि आप पूछते हैं और वह आपके दोस्त होने में रूचि नहीं रखते हैं, तो यह दुनिया का अंत नहीं होगा, बस आगे बढ़ें। यदि वह तुम्हें पसंद नहीं करता है, तो आगे बढ़ें। खुद के लिए बुरा मत महसूस करो यह सिर्फ चीजों को बदतर बनाता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com