IhsAdke.com

एक 11 वर्षीय लड़के को आप की तरह कैसे बनाएं

यह समझना आसान नहीं है कि 11 वर्षीय के सिर में क्या चल रहा है यह पहचानना मुश्किल हो सकता है कि वह आपको पसंद करता है या नहीं, क्योंकि वह आपको उत्तेजित कर सकता है या भ्रमित संकेत भेज सकता है। हालांकि, यदि आप उसे मज़ेदार, आत्मविश्वास और दयालु दिखाते हुए उसे दिलचस्प बनाने के लिए काम करते हैं, तो आप उसकी वास्तविक भावनाओं को जल्दी से देख सकेंगे। अंत में, लड़कों को लड़कियों को खुद के साथ खुश करना चाहते हैं, दिलचस्प और देखभाल।

चरणों

भाग 1
उसे उसे नोटिस करना

एक 11 वर्षीय लड़के को पसंद करने के लिए आपको चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
उसके साथ बात करने से डरो मत। कई लड़कियां अपनी उम्र के बच्चों के साथ बहुत अनुभव नहीं कर सकते हैं, इसलिए आप उन्हें रोककर और उनसे बात करके ही खड़े हो सकते हैं। एक तीव्र बातचीत शुरू करना ज़रूरी नहीं है, खासकर अगर आपने कभी बात नहीं की, लेकिन "हैलो" कहकर, अपने हाथों को लहराते हुए या सबक के बारे में पूछकर यह दृष्टिकोण करें वह आपके आत्मविश्वास से प्रभावित होंगे और आपसे और अधिक बात करना चाहते हैं।
  • शुरुआत में, आप एक समूह के मध्य में उसे "हाय" कह सकते हैं या खुद को पेश कर सकते हैं अगली बार जब आप मिलते हैं, तो उससे संपर्क करके संपर्क बढ़ाएं।
  • यदि आप बहुत डरपोक हैं, तो आप किस बारे में बात करेंगे, इस बारे में समय से पहले सोचें कि वह आपके साथ किस वर्ग को पसंद करता है, या उसका आखिरी फुटबॉल का खेल कैसा था।
  • एक 11 वर्षीय लड़के को पाने के लिए आपको चरण 2 की तरह चित्रित करें
    2
    मुस्कुराते हुए। आपको इसे छिपाने या उसे अनदेखा करने की ज़रूरत नहीं है जब भी आप इसे पास कर देते हैं। मुस्कुराएं तो वह तुम्हारी सोचता है और आपको बेहतर जानना चाहता है। लड़कों को भी मैत्रीपूर्ण लड़कियों की तरह, क्योंकि इससे उन्हें और अधिक आरामदायक बनाती है। आप सोच सकते हैं कि वे लड़कियों को शांत और शांत पसंद करते हैं, लेकिन यह एक मिथक है- एक जवान आदमी पर मुस्कुराहट करने का कार्य उसे उसे नोटिस कर देगा और आपसे बात करना चाहता है।
    • मुस्कान जब वे आँख से संपर्क करें आपको उस पर मुस्कुराहट करने के लिए लड़के का पीछा करने की आवश्यकता नहीं है।
  • एक 11 वर्षीय लड़के को पसंद करने के लिए आपको चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    उसे आपको मज़ेदार देखना चाहिए। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप अपने दोस्तों से बात कर रहे हैं, सड़क पर या कतार में खेल रहे हैं, आपको यह देखना चाहिए कि आप एक सकारात्मक व्यक्ति हैं जो अपने आप के बारे में हमेशा अच्छा होता है चाहे आप कहां हों। यह जानकर कि आप खुश हैं, मज़ेदार व्यक्ति जो आपको पसंद करता है, वह बच्चे को आकर्षित करेगा और उसे आपसे मिलना चाहता है। अगर आप हमेशा परेशान या फ़ोन को देख रहे हैं, तो वह शायद सोचें कि आप एक मजेदार व्यक्ति हैं जिनके साथ आप अपना समय व्यतीत करना चाहते हैं।
    • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको नकली मजेदार बनाना चाहिए। यदि आप दिन खराब हो रहे हैं, तो आपको लड़के का ध्यान लेने के लिए ज़ोर से हँसने की जरूरत नहीं है। लेकिन कुल मिलाकर, आपको एक खुश और आकर्षक व्यक्ति होना चाहिए यदि वह आपको मुस्कुराता और हँसता देखता है, तो वह उस सकारात्मक ऊर्जा को अवशोषित करने के लिए आपके साथ अधिक समय बिताना चाहेगा।
  • एक 11 वर्षीय लड़के को पसंद करने के लिए आपको चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    शरीर की भाषा पर निर्भर रहें यदि आप आत्मविश्वास से व्यवहार करते हैं, तो लड़का इस मुद्रा में विश्वास करेगा। आपको हमेशा अच्छी स्थिति बनाए रखना चाहिए और अपनी बाहों को पार करने से बचना चाहिए, क्योंकि इससे आपको शत्रुतापूर्ण या असुरक्षित रूप से छोड़ दिया जाता है। इसके बजाय, अपने शरीर के किनारों पर अपने हथियार रखो और आप बोलते वक्त इशारे में उनका उपयोग करें। जब चलना या दूसरों से बात करना, हमेशा तत्पर रहते हैं, कभी नीचे नहीं।
    • आत्मविश्वास से शरीर की भाषा का एक और तरीका है कि आपके शरीर को जिस व्यक्ति से बात कर रहे हैं उसे चालू करें। यदि आप उस बच्चे से बात कर रहे हैं जो आप की देखभाल करते हैं, तो उसे दिखाने के लिए मुड़ें कि आप इसके साथ सहज हैं।
  • एक 11 वर्षीय लड़के को पसंद करने के लिए आपको चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    उसे अपने विश्वास के साथ प्रभावित करें ऐसे लड़कों जैसे आत्मविश्वास और खुश लड़कियां जो वे हैं और उनके दिखने के साथ यद्यपि असुरक्षा 11 वर्ष की उम्र में आम है, क्योंकि शरीर और विश्व विचार बदल रहे हैं, यह संभव है कि आप कौन हैं और आपके द्वारा किए जा रहे परिवर्तनों पर भरोसा करना संभव है। बहुत ज़ोर से बोलें जो बिना अप्रिय हो और सुनाई देने से बचें। आपको इस धारणा को देना नहीं है कि आप अपने आप को पैकेज में आखिरी वफ़र मानते हैं, लेकिन आपको यह पसंद करना है कि आप लड़के को भी आनंद लेते हैं।
    • आश्वस्त होने के लिए, अपने बारे में कुछ भी बुरा मत कहो जब तक आप मजाक नहीं बनाते।
    • उन चीज़ों के बारे में बात करें जो आपके लिए महत्वपूर्ण हैं या क्या अच्छा है। यह दिखाएगा कि आप अपने आप से प्रसन्न हैं
    • आपको आत्मविश्वास के लिए परिपूर्ण होना जरूरी नहीं है। हालांकि, अपनी विफलताओं से अवगत रहें और उन्हें सुधारने का प्रयास करें।
  • एक 11 वर्षीय लड़के को पसंद करने के लिए आपको चरण 6 की तरह चित्रित करें
    6
    हर किसी के साथ मैत्रीपूर्ण रहें ऐसा मत सोचो कि एक लड़का केवल आप को पसंद करेगा यदि आप लोकप्रिय हैं और दूसरों के लिए इसका मतलब है अच्छे लोग आप को पसंद नहीं करेंगे यदि आप लोग हैं जो आप सोचते हैं कि वे मजाक करते हैं, तो स्वयं को बढ़ावा देने के लिए "कम मज़ेदार" हैं एक योग्य छवि बनाने के लिए हर किसी के लिए दोस्ताना और दयालु बनकर प्रयास करें, जो इसके हकदार हैं। यदि आप स्कूल में हर किसी के साथ दोस्त हैं, तो लड़का आपको मिलना चाहता है, क्योंकि वह महसूस करेगा कि आपको बहुत अच्छा होना चाहिए।
    • लड़के नाटक से नफरत करते हैं। उन्हें उन लड़कियों की तरह बनाना बहुत आसान है, जो एक-दूसरे के साथ लड़ रहे हैं, वे सभी के साथ दोस्त हैं।
    • अगर स्कूल में एक नई लड़की है, तो उसे उसके स्वागत के लिए देखें
    • अगर आप पार्टी में जा रहे हैं, तो शामिल होने और सभी को आमंत्रित करने का प्रयास करें। किसी को भी बाहर मत छोड़ो बस मतलब हो
  • एक 11 वर्षीय लड़के को पसंद करने के लिए आपको चरण 7 की तरह चित्रित करें
    7
    बाहर खड़े हो जाओ इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने बालों को गुलाबी रंग देना चाहिए या पता होना चाहिए कि बैंजो कैसे खेलते हैं, बल्कि यह कि आप में से कुछ उसके लिए अलग दिखना चाहिए। यह आपका हास्य, आपके फैशनेबल कपड़े, जिस तरह से आप किसी से बात कर सकते हैं, आदि हो सकते हैं।
    • उसकी हस्ताक्षर सुविधा गायन के अपने प्यार से कुछ भी हो सकती है जिससे वह अपने दोस्तों के साथ गहने में नाचती हो जाती है कुछ के लिए जुनून दिखाने के लिए महत्वपूर्ण है, कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या
    • बेशक आपको कुछ सकारात्मक के लिए बाहर होना चाहिए, न कि शिक्षकों को मतलब होने के लिए या नाटकीय होने के लिए।
  • भाग 2
    आपको रूचि रखते हुए

    एक 11 वर्षीय लड़के को पसंद करने के लिए आपको चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    उसे हंसी बनाओ अपने हास्य की भावना दिखाने से डरो मत, भले ही वह लड़का के स्वाद से अजीब या अलग हो। लड़कियां अक्सर हास्य की अपनी भावना दिखाने से डरते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि यह "प्यारा" नहीं है सच्चाई यह है कि बहुत सारे लोग लड़कियों से प्यार करते हैं जो उन्हें हंसते हैं। यदि वह आपको उत्तेजित कर सकता है, बुरे चुटकुले बताएं, या शिक्षकों, टीवी शो या आम लोगों के बारे में मजेदार टिप्पणी कर सकता है, तो लड़का आपके लिए ज्यादा दिलचस्पी रखेगा।
    • याद रखें कि लड़के से बात करना आपके किसी मित्र से बात करने से अलग नहीं है। अपने मनोदशा को सेंसर न करें और स्वयं बनें
  • एक 11 वर्षीय लड़के को पसंद करने के लिए आपको चरण 9 की तरह चित्रित करें
    2
    एक बच्चे का ध्यान पाने का एक और तरीका उसे बधाई देना है आप कह सकते हैं कि आप अपनी फुटबॉल टीम की जर्सी पसंद करते हैं और कहते हैं कि वह एक ही टीम के लिए खुशहाल है या स्कूल के फुटबॉल खेलों में से किसी एक को देखता है और कहता है कि वह अच्छी तरह खेलते हैं किसी भी चीज का उल्लेख न करें जो बहुत सीधा लगता है या इससे आपको मुंह बनाना पड़ता है, जैसे कि कहें कि उसकी सुंदर आंखें हैं बस उस चीज़ का जिक्र करें जो वह अच्छा है या कुछ खूबसूरत कपड़े पहन रहे हैं।
    • इसे ज़्यादा मत करो बस "आज खेल में अच्छा काम" या "मुझे यह स्नीकर पसंद आया" जैसे कि उसका ध्यान आकर्षित करने के लिए कुछ कहें
  • एक 11 वर्षीय लड़के को पसंद करने के लिए आपको चरण 10 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने आप को इतनी गंभीरता से न लें लड़के की दिलचस्पी रखने का एक अन्य तरीका यह दिखाना है कि आप खुद को इतनी गंभीरता से नहीं लेते हैं और आप चुटकुले को स्वीकार कर सकते हैं। आप अपने कौशल के बारे में चिन्त किए बिना असुरक्षित महसूस किए बिना अपने आप का नकली कर सकते हैं, या बस फुटबॉल गेम में कितना मजेदार बात कर सकते हैं। स्कूल, दोस्ती या बाहर की गतिविधियों के बारे में तनाव की कोई जरूरत नहीं है। लड़कों को प्रेरित लड़कियों की तरह, लेकिन वे ज्यादा चिंता नहीं करते, क्योंकि यह अधिक दिलचस्प है अगर वे थोड़ा ढीले करते हैं और मज़े करते हैं।
    • अपने स्वरूप के बारे में चिंतित रहने और अपने पूरे समय बोलने से बचने की कोशिश करें और पल को जब्त करने पर ध्यान दें। सही तस्वीर रखने से मज़े करना ज़रूरी है
    • उन चीज़ों के बारे में बात करने पर ध्यान दें, जिनके बारे में आप चीजों के बारे में चिंतित हैं, जो गलत हो सकते हैं।



  • चित्र 11 वर्षीय लड़के को पसंद करने के लिए आपको चरण 11 का शीर्षक देता है
    4
    यदि आप चाहते हैं कि लड़का रुचि रखता है, तो वह कौन है, में रुचि दिखाएं। उसे पूछताछ करना आवश्यक नहीं है, लेकिन अपने भाइयों, बैंडों या पसंदीदा टीवी शो के बारे में बात करके उससे मिलने का प्रयास करें। उन सवालों को संतुलित करना याद रखें जो आपने पूछे हैं और जिनके उत्तर आपने दिए हैं। यहां कुछ चीजें हैं जो आप उससे पूछ सकते हैं:
    • पसंदीदा टीवी शो, बैंड या मूवीज़
    • जिन टीमों के लिए वे twists
    • उनके शौक और रुचियां
    • पालतू जानवर
    • सप्ताहांत या छुट्टियों के लिए योजनाएं
  • एक 11 वर्षीय लड़के को पसंद करने के लिए आपको चरण 12 के नाम से चित्रित किया गया चित्र
    5
    दूतों के रूप में अपने दोस्तों का उपयोग न करें अगर आप चाहें तो एक बच्चे को आप की तरह पसंद कर सकते हैं और आपको एक संभावित प्रेमिका के रूप में देख सकते हैं, किसी से बात करने के लिए मत पूछो। यद्यपि यह इस तरह से संवाद करने के लिए कम डरावना लगता है, अगर आप उसके साथ बात करने के लिए पर्याप्त परिपक्व हो, तो वह अधिक प्रभावित होगा। यदि आपके पास कुछ कहना महत्वपूर्ण है, तो गहन साँस लें और अपने लिए बोलने की हिम्मत पाएं।
    • आपके मित्र स्वयं के लिए बोल सकते हैं। यह आकर्षक हो सकता है, लेकिन आपको इनकार करनी चाहिए और कहें कि आप सीधे बात करना पसंद करते हैं।
  • चित्र 11 वर्षीय लड़के को पसंद करने के लिए आपको चरण 13 का शीर्षक देता है
    6
    उसे पता चले कि आप उसके बारे में क्या पसंद करते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उन सभी चीजों की सूची को सौंप देना चाहिए जो आपको पसंद हैं, लेकिन दिखाएं कि आपको यह पता चलता है कि आपको क्या खड़ा होता है। आप उल्लेख कर सकते हैं कि आपको उसकी हास्य की भावना कितनी पसंद है, उसके साथ बात करना कितना आसान है या सिर्फ इसलिए कि वह दूसरे बच्चों की तरह नहीं है एक बार जब आप एक-दूसरे को अच्छी तरह जानते हैं और एक-दूसरे को पसंद करते हैं, तो उन्हें यह बताएं कि आपको कैसा महसूस होता है ताकि उन्हें पता चल जाए कि आप वास्तव में उन्हें समझते हैं।
    • आप ऐसा कुछ कह सकते हैं "आप दूसरों से बात करना इतना आसान है, आप इसे कैसे करते हैं?" या "आप हमेशा मुझे हंसी करते हैं।"
    • आप यह भी कह सकते हैं कि "आप वास्तव में मुझे समझते हैं। आपके साथ कुछ भी बात करना आसान है।"
  • एक 11 वर्षीय लड़के को पसंद करने के लिए आपको चरण 14 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    यद्यपि एक युवक को अपने आकर्षण और आत्मविश्वास के साथ खुश करने के लिए एक आकर्षक बात है, आपको अपने बीच में समानता में कुछ खोजने की ज़रूरत है, इसलिए आपके बारे में बात करने के लिए कुछ है आपको आम में सब कुछ नहीं होना पड़ता है, लेकिन यह दिलचस्प है कि उन्हें यह पता चलता है कि आपको कुछ बैंड, फिल्में, समय और वह पसंद है या जो काम करता है आपको कुछ ढूंढने का प्रयास करें और उस हित को एक साथ तलाशने का एक तरीका ढूंढें, जैसे फुटबॉल खेल देखना, एक फिल्म या यहां तक ​​कि चर्चा करने के लिए एक ही किताब पढ़ना। यहां कुछ चीजें हैं जो आपके समान हैं:
    • पसंदीदा बैंड
    • पसंदीदा टीवी शो
    • पसंदीदा फिल्में
    • समान शिक्षा
    • भाई हैं
    • पसंदीदा भोजन और रेस्तरां
    • हास्य की भावना समान है
  • भाग 3
    यह अंतिम बना रहा है

    एक 11 वर्षीय लड़के को आप की तरह पसंद करें
    1
    अपने दोस्तों के साथ दोस्ताना बनें जब आप केवल 11 वर्ष के होते हैं तो लड़के के दोस्तों को प्राप्त करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन अगर आप चाहें तो आखिर में स्नेह चाहते हैं, तो अपने दोस्तों के साथ दया करना महत्वपूर्ण है। उनके लिए बहुत मैत्रीपूर्ण बनना जरूरी नहीं है, बस दयालु और मैत्रीपूर्ण रहें ताकि वे आपके बारे में अच्छी बातें कह सकें। यदि आप ठंडा या मतलब हैं, तो वह लड़के को आपके साथ बाहर जाने से रोकने की कोशिश करेगा, और उस युग में दोस्ती का प्रभाव शक्तिशाली हो सकता है।
    • जब आप अपने दोस्तों को कहते हैं, "नमस्ते" कहते हैं और उन्हें पूछें कि वे कैसी हैं। उन्हें पता करने के लिए कि आप की देखभाल के लिए थोड़ा पता करें।
    • अगर आपको अपने दोस्तों में से किसी एक को पसंद नहीं है, तो उसे बताओ न कि यह केवल आप दूर दूर ड्राइव करेंगे
  • चित्र 11 वर्षीय लड़के को प्राप्त करने के लिए आपको चरण 16 का शीर्षक देता है
    2
    थोड़ा स्नेह दिखाओ चूंकि आप केवल 11 वर्ष की उम्र के हैं, उसके पास बहुत करीबी बनना जरूरी नहीं है, लेकिन एक छोटे से प्यार फर्म को खड़े होने में मदद कर सकता है। आप हाथ पकड़कर रख सकते हैं, चाहे आप एक साथ चलते हों या कोई मूवी देख रहे हों। जब आप उसे देखते हैं या उसे अपने कंधे के चारों ओर अपना हाथ डालते हैं, जब आप एक साथ समय व्यतीत करते हैं रिश्ते को बनाए रखने में थोड़ा सा स्नेह बहुत महत्वपूर्ण हो सकता है
    • याद रखें कि बहुत से लोग आपकी उम्र जनता में स्नेह दिखाने के लिए पसंद नहीं करते, भले ही वे किसी और को पसंद करते हों धीरे धीरे शुरू करो और देखें कि यह किस प्रकार आरामदायक है।
  • एक 11 वर्षीय लड़के को पसंद करने के लिए आपको चरण 17 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    इसे दबाएं मत जब भी आप लड़के को देखते हैं, तब आप दिलों और तितलियों को देख सकते हैं, लेकिन अपने आप को इसे रखें उसे पता चले कि आप उसे बिना कहने के लिए पसंद करते हैं कि आप उससे शादी करना चाहते हैं या आप प्यार में हैं, क्योंकि इससे आपको थोड़ा सा डरा जाएगा अपनी उम्र याद रखें और रिश्ते को प्रकाश और मज़ेदार रखें, कभी गहन नहीं। यह किसी भी शुरुआत के रिश्ते के लिए अच्छी सलाह है, इसमें शामिल लोगों की कोई भी बात नहीं है
    • आप उसे बधाई देने के लिए टिकट लिख सकते हैं और कह सकते हैं कि वह उसके बारे में सोच रहा है। हालांकि, यह कहना जरूरी नहीं है कि आप उन 50 चीजें जो उसके बारे में सर्वश्रेष्ठ पसंद करते हैं।
  • चित्र 11 वर्षीय लड़के को ले जाने के लिए आपको चरण 18 जैसा मिलता है
    4
    रिश्ते पर ज्यादा दबाव न डालें मज़े के साथ अपना समय व्यतीत करना और पल का आनंद लेना, भविष्य के बारे में ज्यादा सोचने के लिए नहीं। सिर्फ आनंद लें कि आपके पास क्या है और चिंता न करें कि अगले वर्ष या छुट्टियों के दौरान क्या होगा। इसके बजाय, लड़के को मिलाने और एक साथ मज़ेदार होने पर ध्यान केंद्रित करें।
    • शुरुआत में, पूछने से बचें कि वह लंबे समय के संबंध में क्या सोचता है या अगले वर्ष क्या होगा। चीजों को स्वाभाविक रूप से और उचित समय पर होने दें।
  • एक 11 वर्षीय लड़के को आप की तरह पसंद करें
    5
    यदि आप चाहते हैं कि रिश्ते को खत्म करना है, तो आपको लड़के और उसके दोस्तों के साथ समय बिताने के बीच संतुलन करना चाहिए। वे हमेशा मौजूद रहेंगे और आपको अपने जीवन में एक नए प्यार के हित के जरिए उन्हें अनदेखा नहीं करना चाहिए। रिश्ते को मजबूत और अर्थपूर्ण रखने के लिए लड़का और उसकी गर्लफ्रेंड के बीच एक स्वस्थ संतुलन पाएं।
    • यदि आप अपने दोस्तों के साथ अकेले समय बिताते हैं, तो आप अपने प्रेमी से भी अधिक याद कर सकते हैं, इसलिए आप अपने समय का एक साथ अधिक आनंद लेंगे।
    • दोस्ती के साथ एक रिश्ता संतुलन एक कौशल है जो समय के साथ विकास होगा, तो क्यों नहीं शुरू जल्दी? आपके लिए जो मायने रखता है, सभी के लिए समय होने पर आपकी खुशी बहुत महत्वपूर्ण है।
  • एक 11 वर्षीय लड़के को ले जाने के लिए आपको चरण 20 की तरह चित्रित करें
    6
    एक साथ करने के लिए नई चीजों का पता लगाएं रिश्ते के लिए आखिर में, आप लीक में गिरने से बचना चाहिए। जबकि 11 साल की उम्र में क्या किया जा सकता है, नए रेस्तरां की कोशिश कर, स्कूल पार्टियों में भाग लेने, या स्कूल में खेल के खेल को देखने के द्वारा चीजों को रोचक बनाते रहें। यह एक नियमित तरीका खोजने के लिए मज़ेदार हो सकता है कि आप दोनों आनंद लेते हैं और नए और रोमांचक गतिविधियों के साथ रहते हैं।
    • वे एक क्लब, एक झील या समुद्र तट के साथ अपने मित्रों और परिवार के साथ जाते हैं
    • कॉमिक बुक स्टोर पर एक साथ जाएं
    • क्षेत्र में एक खेल का मैदान में खेलते हैं।
    • अपने दोस्तों के साथ फुटबॉल खेलते हैं
    • कुछ मित्रों को फिल्में देखने और पिज्जा खाने के लिए आमंत्रित करें
    • कई बार आप मज़ा कर सकते हैं बस चलते हैं और जीवन के बारे में बात कर रहे हैं।
  • युक्तियाँ

    • कभी भी स्वामित्व न हो, क्योंकि लड़का इसे पसंद नहीं करेगा। इसके लिए कमरा बनाएं, लेकिन इसे बंद रखें
    • इसके बाद जाने से पहले आपको इसे समझना चाहिए। कुछ लोगों के लिए बस "हाय, मैं आपको पसंद करता हूं" या कुछ कहता हूं, लेकिन सबसे ज्यादा एक सवाल या कुछ और अधिक निजी की आवश्यकता है
    • उसे तुम्हें पसंद करने का मौका दो। करीब रहें और वह करें जो वह करता है
    • एक कोमल लड़का उसका आदर करेगा और शर्म नहीं करेगा। परेशान न हो
    • यदि वह अन्य लड़कियों से बात करता हो तो ईर्ष्या न करें
    • उसे पूरे समय घूरो मत करो। यह आपको डराना होगा
    • सभी लड़के समान नहीं हैं कुछ लड़कियों स्केटिंग करने वालों, दूसरों को शर्मीली लड़कियां महत्वपूर्ण बात यह है कि आप स्वयं बनें! अगर उसे वह पसंद नहीं है, तो आप किसी और को ढूंढें
    • कहने का सही समय खोजें कि आप उसे पसंद करते हैं। लड़कियां उन लड़कियों को पसंद नहीं करती हैं जो उन्हें अक्सर मॉक करते हैं बस हंसी और मुस्कुराओ!
    • पहले अपने दोस्त बनने की कोशिश करें और फिर पता करें कि वह लड़कियों के बारे में क्या पसंद करता है दोस्ती में रहने के लिए अक्सर सबसे अच्छा होता है
    • हंसते हुए जब वह एक मजाक कहता है

    चेतावनी

    • अपने आप को मुश्किल मत बनो या वह रुचि खो सकता है
    • परेशान मत हो अगर आपको पता चला कि उसे किसी और को पसंद है। वह सोच सकता है कि आप ईर्ष्या करते हैं और आप से दूर चलना शुरू करते हैं।
    • रोने में कोई समस्या नहीं है अगर वह अपनी भावनाओं का प्रतिफल नहीं करता है, तो उसे उसके सामने या अन्य सहयोगियों के सामने मत करो।
    • सावधान रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com