IhsAdke.com

कैसे एक अज्ञात लड़की दृष्टिकोण करने के लिए

आप सार्वजनिक रूप से एक सुंदर लड़की से मिले, लेकिन आपको नहीं पता कि वहां कैसे जाना है और उससे बात करनी है? आप शर्म या "अनाड़ी" सामाजिक संबंधों में हो सकता है, या बस बहुत अच्छी तरह से पता नहीं है यह सब "विजय का खेल" से निपटने के लिए और कैसे एक आकर्षक व्यक्ति के पास जाने की कोई अंदाज़ा नहीं है। प्रक्रिया मुश्किल हो सकती है, खासकर अगर आपको नहीं पता कि बातचीत कैसे शुरू होनी है फिर भी, नीचे दिए गए सुझावों का पालन करें और आप एक अज्ञात लड़की को सफलतापूर्वक पहुंच सकेंगे!

चरणों

भाग 1
तैयार हो रहा है

शीत दृष्टिकोण एक लड़की चरण 01 नामक चित्र
1
महिलाओं को समझें. हालांकि मुश्किल यह (यहां तक ​​कि उनके लिए) हो सकता है, किसी भी तरह से उनसे संपर्क करने में महिलाओं की सोच का तरीका बहुत महत्वपूर्ण है। सभी ने अजनबियों को प्रभावित करने और एक अच्छा मौका गंवा देने के असफल प्रयासों की कहानी सुनाई है। यदि आप सफलतापूर्वक लड़की से संपर्क करना चाहते हैं, तो आपको उसे समझना होगा! जितनी ज्यादा महिला सोच को सामान्य बनाना संभव नहीं है, वहां कुछ चीजें हैं जो आप अपने मौके को बढ़ाने के बारे में सोच सकते हैं।
  • कई महिलाएं एक-रात्रि खड़ा के बजाय लंबे समय से स्थायी रिश्तों को पसंद करती हैं। वे पुरुषों के इरादों की भविष्यवाणी करने में विशेषज्ञ हैं, इसलिए यदि आप उन्हें केवल सेक्स में दिलचस्पी लेते हैं, तो लड़की को पता चल जाएगा कि
  • अहंकार और "मर्दाना" की उपस्थिति इस पेश करने के लिए अच्छा सुविधाओं, क्योंकि ज्यादातर महिलाओं लोग हैं जो दूसरों की भावनाओं के बारे में परवाह में रुचि रखते हैं नहीं हैं। साथ ही, समय के साथ, वह पता चलेगा कि आप मर्दाना बना रहे थे
  • महिलाओं को उनकी भावनाओं के बारे में बहुत कुछ लगता है, इसलिए संवेदनशील और दयालु होना महत्वपूर्ण है कठोर कुछ मत कहो!
  • यद्यपि कई महिलाएं भागीदारों की तलाश में हैं, वे पहले दोस्ती बनाने की पसंद करते हैं। एक लड़की को दोस्ती करने के इरादे से किसी लड़की से संपर्क करना सबसे अच्छा है, तिथि नहीं मिल रही है
  • शीत अप्रोच गर्ल चरण 02 नामक चित्र
    2
    अपने सामाजिक कौशल को परिशोधित करें जितना ज्यादा सामाजिक कौशल किसी भी इंसान की बातचीत के लिए ज़रूरी है, महिलाओं के पास कुछ सूक्ष्मताएं होती हैं जिन्हें माना जाता है। इसमें अपवाद हैं, ज़ाहिर है, लेकिन ज्यादातर महिलाओं को सम्मान के साथ व्यवहार करना पसंद है और जैसे कि वे दृश्य द्वारा बस संपर्क नहीं किए जा रहे हैं। पर्याप्त नहीं है केवल एक अच्छा चैट रखने के लिए पता है, लेकिन कुछ चीजों के बारे में सोचना अच्छा है जब एक लड़की के साथ वार्तालाप को खींचने की कोशिश कर रहा है।
    • "स्लट्स", "पिरान्हास" और अन्य शब्दों की तरह शब्दों का उपयोग करते हुए महिलाओं का जिक्र करने से बचें। यदि संभव हो, तो किसी भी कम कठोर शब्दों से बचें।
    • उसके शरीर पर टिप्पणी न करें जब तक आप किसी डिस्को या किसी चीज में न हों, तब तक आप किसी भी लड़की को उसके पास आने और उसके शारीरिक प्रदर्शन की प्रशंसा करने में सक्षम नहीं होंगे। ऐसी टिप्पणियों से बचें, खासकर जब तक आप लड़की को मिल जाएगा।.
    • इस बीच एक अच्छी लाइन है फ़्लर्ट और उत्पीड़न कोई भी परेशान नहीं होना पसंद करता है, इसलिए यदि लड़की अपनी अग्रिमों से असहज महसूस करती है, तो उसे बंद करो और उससे दूर रहें। एक उपद्रव मत बनो
    • सब से ऊपर का सम्मान करना चाहिए. किसी भी व्यक्ति, पुरुष या महिला का इलाज करना, जैसे कि वह नीच थे, आपको अहंकारी और व्यवहारिक दिखाई देगा। अगर लड़की उसे किसी के प्रति अपमानजनक देखती है, तो वह दूर चलेगी
  • शीत दृष्टिकोण एक लड़की चरण 03 नामक चित्र
    3
    आत्मविश्वास दिखाएं. यह एक आकर्षक विशेषता है, लेकिन यह आपके साहस को दृष्टिकोण में भी मजबूत करेगा और लड़की के साथ आपकी बातचीत को बदल देगा। अपनी कठिनाइयों को बोलने और अपने आप को नीचे रखने में मदद नहीं करेगा! अब के लिए तैयार करने के लिए पिछले अनुभवों का उपयोग करें और आप क्या कर रहे हैं, इस पर आत्मविश्वास दिखाएं! मेरा विश्वास करो, लड़कियों को आप के साथ आराम से अधिक महसूस होगा
  • शीत अप्रोच एक गर्ल चरण 04 नामक चित्र
    4
    चिंता न करें कि वे आपके बारे में क्या सोचेंगे। यह एक पीटा लेकिन महत्वपूर्ण सलाह है! कोई भी हमेशा आप के साथ परेशान होगा, तो क्यों परेशान? आप एक आत्मविश्वास से लड़के हैं जो दूसरों को क्या कहते हैं, इसके बावजूद वह क्या चाहता है आप दूसरों आप क्या सोचते (लड़कियों संबोधित करेंगे सहित) के बारे में सोच बंद कर सकते हैं, तो आप एक खुशहाल और अधिक आत्मविश्वास व्यक्ति हो जाएगा।
    • कुछ लोग वैध टिप्पणी देंगे, इसलिए कम से कम उनसे बात सुनो। महिलाओं से चेतावनी पर विशेष ध्यान दें, वे दोस्त या परिवार हो। लड़कियों को आम तौर पर पता है कि अन्य लड़कियां क्या पसंद करती हैं और नापसंद करती हैं
  • शीत दृष्टिकोण एक लड़की चरण 05 नामक चित्र
    5
    पता है कि आप लड़की से बात करके एक जोखिम उठाएंगे, लेकिन यह चिंता का कोई कारण नहीं है। यदि आप घबराए हुए हैं, तो आप परिदृश्यों की कल्पना करना शुरू करेंगे जैसे "क्या आपके खराब समय पर आता है?" या "क्या होगा अगर वह मोटा और मुझे शापित करे?" याद रखें कि लड़की के दिमाग को पढ़ना संभव नहीं है और यह जानने का एकमात्र तरीका है कि वह प्रतिक्रिया कैसे करेगी, कोशिश कर रही है। डर से किसी के पास जाने से डर होने से आपको यह पता लगाना होगा कि क्या कल्पना की गई परिदृश्यों में से कोई भी असर होगा।
  • शीत अप्रोच एक गर्ल चरण 06 शीर्षक वाला चित्र
    6
    लाभ याद रखें एक सीधा दृष्टिकोण डरावना लग सकता है, लेकिन यही वजह है कि इसके कई लाभ हैं इसके बारे में सोचो: आप अपने भय को दूर करेंगे, अपने आत्मविश्वास को मजबूत करेंगे और भविष्य में अधिक अनुभवी और आत्मविश्वासवान लड़के बनने का रास्ता खोलेंगे। और अगर सब ठीक हो जाए, तो आप एक संभावित मित्र या एक प्रेमिका भी मिलेंगे!
  • शीत अप्रोच एक गर्ल का चरण 07 शीर्षक वाला चित्र
    7
    अपने आप को रहो! जाहिर है आप नकारात्मक लक्षण हैं, लेकिन हर कोई ऐसा है! अपनी समस्याओं और विफलताओं का ट्रैक रखने से आपको बिल्कुल भी मदद नहीं मिलेगी। और फिर अगर आप हकलाना, यदि आपके कपड़े सनक फिट नहीं हैं या यदि आपके पास शानदार काम नहीं है और फैंसी रेस्तरां के लिए भी भुगतान नहीं कर सकता है लड़की को आप के लिए स्वीकार करना चाहिए कि आप कौन हैं! याद रखें कि आपको यह भी नहीं पता कि वह किस तरह की महिला है, वह सीधे उसके पास आ रही है। यदि यह आपके लिए सही व्यक्ति है, तो यह आपके दोषों की परवाह किए बिना आपको स्वीकार करेगा।
    • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उन चीजों में सुधार करने की कोशिश न करें जो आपकी पहुंच के भीतर हैं। आपकी स्वच्छता की आदतों, उदाहरण के लिए, - और हमेशा - हमेशा काम किया जा सकता है अगर आप उनसे एक सप्ताह में स्नान न करें और गंदे कपड़े पहने, तो क्या महिलाओं को आपसे बात करने के लिए बहुत उत्सुक नहीं होगा?
  • चित्र का शीर्षक शीत दृष्टिकोण एक लड़की चरण 08
    8
    समझें कि अस्वीकार आम है यह एक समय या किसी अन्य समय में, और कर सकता है एक बार अस्वीकार किए जाने का अर्थ यह नहीं है कि हमेशा ऐसा ही होगा! यदि आप उतार लेते हैं, तो स्थिति को स्पोर्टिव पर लें! यदि वह नाराज महसूस करती है और चली जाती है तो माफी मांगो, इसलिए स्थिति की असुविधा दूर हो जाती है। अस्वीकृति होगी, चाहे आप इसे पसंद करें या न करें, महत्वपूर्ण बात यह जानना जानी है कि इसके साथ कैसे निपटें और भविष्य में आपको हतोत्साहित नहीं करने दें!
    • अस्वीकृति के पीछे कई कारण हैं महिला असहज एक अजनबी से बात कर महसूस कर सकते हैं, वह शाम के लिए योजना हो सकता है, वह एक प्रेमी हो सकता है, आप की ओर आकर्षित नहीं किया जा सकता है, डर है कि आप केवल उसके शरीर में रुचि, अन्य कारणों के बीच की है। जैसे ही आप किसी भी लड़की को दिखाएंगे, जो उसे दिखाती है, उसे उन सभी लड़कों को स्वीकार नहीं करना पड़ता है जो उससे मिलते हैं
    • किसी को भी कुछ करने के लिए मजबूर करने का आपको कोई अधिकार नहीं है. जो भी लड़की नहीं करना चाहती है, याद रखें कि "नहीं" का अर्थ नहीं है "उन लोगों में से एक" न हो जो जोर देकर कहते हैं लड़की का "नहीं" का सम्मान करें, माफी माँगता हूँ और चले जाओ
  • भाग 2
    लड़की के पास

    शीत अप्राच एक गर्ल चरण 09 का शीर्षक चित्र
    1
    देखो का ख्याल रखना। सूट में घूमने और लड़कियों से बात करने की कोई जरूरत नहीं है, लेकिन कम से कम देखभाल आवश्यक है। एक शॉवर ले लो अगर आपने पहले से ऐसा नहीं किया है, दुर्गन्ध दूर करने के लिए, पर्याप्त आकार के साफ कपड़े पहनें और अपने दांतों को ब्रश करें अपने बाल कंबल और यह भी दाढ़ी एक महिला के पास आने पर उपस्थित होने का ध्यान रखना बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि दृश्य पहली छाप का हिस्सा है।



  • शीत अप्रोच गर्ल चरण 10 नामक चित्र
    2
    घर छोड़ो घर छोड़ने के बिना आप एक अज्ञात लड़की से संपर्क नहीं कर सकते, है ना? उन जगहों पर जाएं, जहां आपसे बातचीत करने के लिए लड़कियों की संभावना अधिक संभावना होगी। कुछ अच्छे विकल्प:
    • मॉल। शॉपिंग मॉल में बहुत से लोग अच्छे मूड में हैं और ग्रहणशील हैं।
    • अकादमियों। कई महिलाएं जिम में जाते हैं और व्यायाम अच्छे हास्य को बढ़ावा देते हैं, जो बातचीत के लिए बहुत अच्छा है।
    • दिखाता है। यदि आप वास्तव में बैंड या कलाकार प्रदर्शन करना पसंद करते हैं, तो एक बोनस: आप और लड़की पहले से ही कुछ समान हैं।
    • मीटिंग समूह इंटरनेट पर समूहों को देखो जो आपके हितों के बारे में कुछ जानने के लिए नियमित रूप से सामाजिक कार्यक्रमों का आयोजन करता है। यहां तक ​​कि अगर आप किसी भी लड़की को तारीखों से नहीं मिलते हैं, तो आप शायद दोस्त बनाने के लिए जा रहे हैं
    • पुस्तकालय। कोई बात नहीं कितनी चुप इन स्थानों रहे हैं, थोड़ा देखभाल के साथ, यह एक सभ्य चैट होना संभव है
  • चित्र का शीर्षक शीत दृष्टिकोण एक लड़की चरण 11
    3
    चेहरे का चेहरा दो। जब एक दिलचस्प लड़की से मिलने, समय बर्बाद मत करो! बातचीत के उद्देश्य के लिए आपने पहले ही घर छोड़ दिया है, इसलिए सोचना बंद करो और कोई बहाना न करें! रोलिंग केवल स्थिति खराब कर देगा और आपको अधिक परेशान कर देगा। इससे नकारात्मकता का निर्माण उत्पन्न होगा जो आपको बहुत बाधा देगा। आगे बढ़ो और लड़की से बात करो!
    • जाहिर है, अगर वहाँ एक अच्छा कारण आप इसे दृष्टिकोण के लिए नहीं करने के लिए (उदाहरण के लिए, अगर यह काम कर रहा है या कुछ विशिष्ट पर ध्यान केंद्रित है), अपने सहज ज्ञान का पालन करें। बहुत सारे लोग बाधित होने को पसंद नहीं करते, सभी के बाद।
  • शीत दृष्टिकोण एक लड़की चरण 12 शीर्षक वाला चित्र
    4
    चैट के लिए एक तरीका खोजें आपके पास नहीं होने पर बातचीत प्रारंभ करना कठिन हो सकता है के बारे में बात करने के लिए कुछ नहीं, लेकिन ऐसा करना असंभव नहीं है जब कुछ बात करने के बारे में सोचते हैं, तो बातचीत को बहकाने के लिए कुछ ढूंढने की कोशिश करें सही विषय का चयन करने से आपको मित्र या प्रेमिका मिल सकती है।
    • आप हमेशा एक सामान्य प्रश्न के साथ शुरू कर सकते हैं जैसे "हाय, क्या आप जानते हैं कि मुझे यहाँ के आसपास कोई खुला कैफेटेरिया कहाँ मिल रहा है?" नीचे की ओर यह है कि इस प्रारंभिक वाक्य के बाद, इसके बारे में बात करने के लिए बहुत कुछ नहीं बचा है।
    • आम हितों के साथ शुरू करने के लिए भी महान हैं उदाहरण के लिए, यदि आप एक शो में हैं, तो आप "आपसे बैंड कैसे मिला?" पूछ सकते हैं।
    • सावधान रहें कि उसकी उपस्थिति पर किसी टिप्पणी के साथ बातचीत शुरू न करें, यह विशिष्ट या सामान्यीकृत हो। ऐसा करने से शर्मिंदगी हो सकती है और चैट करने का आपका प्रयास बंद हो सकता है यदि वह कुछ पहने है जो उसके स्वाद को संदर्भित करती है, तो "सुंदर टी-शर्ट की तरह कुछ कहो! क्या आप भी इस श्रृंखला को पसंद करते हैं?" काम कर सकते हैं
    • उन सवालों से बचें जिनका उत्तर "हाँ" या "नहीं" सरल हो सकता है क्योंकि वे वार्तालाप को जारी रखने में सहायता नहीं करते हैं।
  • शीत दृष्टिकोण एक लड़की चरण 13 शीर्षक वाला चित्र
    5
    अच्छे शरीर की भाषा को बनाए रखें. एक अच्छी बातचीत बनाए रखने के लिए जिस तरह से आप अपने आप को पेश करते हैं, वह बहुत महत्वपूर्ण है। एक खुली शरीर की भाषा है, इसलिए आपको अपने भाषण के प्रवाह को सुलझाने और सुगम बनाने में परेशान नहीं लगता है। प्रदर्शित करने के लिए कि आप लड़की में रुचि रखते हैं, कोशिश करें:
    • नेत्र संपर्क बनाए रखें ऐसा करने से यह पता चलता है कि लड़की को क्या कहना है। जाहिर है, इसका सामना न करें, या यह असहज हो जाएगा
    • मुस्कान के लिए सहानुभूति दिखाएं और सफलता की संभावना बढ़ाएं जाहिर है, मुस्कान प्राकृतिक होना चाहिए।
    • एक अच्छा श्रोता रहो जब वह बोल रही है, ध्यान करें और अगली बात के बारे में मत सोचो, वह कहती है। यदि आप विचलित हो जाते हैं, तो आप यह स्पष्ट कर लेंगे कि आप उस परवाह नहीं करते हैं कि वह किस बारे में बात कर रही है।
    • अपनी बाहों या पैरों को पार न करें और अपने शरीर के सामने कुछ भी मत डालें ऐसा करने से वह उदासीनता दिखाता है और आपको "बंद" दिखाई देता है
  • शीत दृष्टिकोण एक लड़की चरण 14 नामक चित्र
    6
    उसकी रुचि का आकलन करें इतनी तकलीफ न हो कि आप क्या कह रहे हैं कि लड़की क्या सुनना चाहती है उसे नज़रअंदाज़ करने के बारे में आप क्या कह रहे हैं! शरीर की भाषा यह ब्याज का संकेत देगा, लेकिन मूल्यांकन करने के लिए कई अन्य कारक भी हैं। अपने बारे में बात करने की इच्छा की तरह, वार्तालाप का फ़ोकस और वह कितनी बात कर रहा है, यह दिखा सकता है कि आप कितने रूचि रखते हैं। बात अकेले तुम पर निर्भर नहीं कर सकते!
    • खुले शरीर की भाषा को एक गंभीर मुस्कान के साथ रखते हुए, और बिना कुछ पूछने की ज़रूरत के बगैर वार्तालाप करना जारी रखने के संकेत हैं कि वह सहज है।
    • अगर वह असहज रूप से मुस्कुरा रही है, आँख से संपर्क किए बिना और मोनोसेलेबिक जवाब देने के लिए, वह संभवत: आपके लिए कोई दिलचस्पी नहीं है। समय के लिए धन्यवाद और उसके जीवन के साथ आगे बढ़ें
  • शीत दृष्टिकोण एक लड़की चरण 15 नामक चित्र
    7
    बातचीत जारी रखें उतना जितना कि आप लड़की को नहीं जानते, उसके पास शौक, काम, पढ़ाई, परिवार है, फिल्में, संगीत पसंद है और कई अन्य हित हैं। यह जानने के लिए उसे अपनी जिज्ञासा को ईंधन देने के लिए पर्याप्त होना चाहिए। और अधिक पूछे जाने से आपको उसकी बेहतर जानकारी प्राप्त करने और वार्तालाप को आगे बढ़ने में मदद मिल सकती है। उससे बातचीत करें कि आप कौन हैं और बातचीत का खिलाने के लिए निष्कर्ष का उपयोग करें।
    • अपने हितों के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें उन चीज़ों के बारे में पूछें जिनसे वह मजे करना शुरू कर देता है। यदि आपने उसे कुछ ऐसा करकर देखा है जो कि एक शौक है (उदाहरण के लिए, मान लें कि आप उसे जिम में पाएंगे), उससे संबंधित कुछ पूछने का भी एक अच्छा विचार है (जैसे, "आप जिम में कितनी बार आते हैं?")
    • वह आपके बारे में प्रश्न पूछ सकती है, इसलिए तैयार रहें और बताने के लिए कम से कम एक दिलचस्प कारण हो। झूठ मत बोलो, एक घंटे के लिए वह सच्चाई की खोज करेगी। कोई वास्तविक रिश्ता झूठ पर नहीं बनाया गया है
    • जाहिर है, सामान्य ज्ञान रखना इससे पहले कि वह वार्ता और पसीना न करे कभी उसके या किसी और के बारे में यौन टिप्पणी करें!
  • शीत अप्रोच एक गर्ल चरण 16 शीर्षक वाला चित्र
    8
    उसे अब या भविष्य में छोड़ने के लिए कहें अगर बातचीत अच्छा है और आप कुछ भी नहीं कर रहे हैं, उसे कॉफी या बीयर के लिए बुलाओ आपको इसे बड़ा बनाने की ज़रूरत नहीं है! एक सरल "बाद में कुछ करना था? मुझे लगा कि आप मेरे साथ कॉफी लेना चाहते हैं" काम कर सकते हैं!
    • यदि वह कहती है कि वह व्यस्त है, तो पूछें कि क्या वे एक दूसरे को देख सकते हैं
    • अगर वह कंक्रीट की योजना नहीं बनाती है या आपको लगता है कि जिस समय आप सुझाव देते हैं तो हमेशा के लिए कुछ करना पड़ता है, तो संभावना है कि उसे आपको फिर से देखने में दिलचस्पी नहीं होगी। अस्वीकृति की पहचान करना सीखें और बहुत अधिक परेशान न करें बस उसे जाने दो और अपने जीवन के साथ जाओ
  • शीत अप्राच एक गर्ल चरण 17 नामक चित्र
    9
    उसकी संख्या के लिए पूछें अगर बातचीत अच्छी तरह से बह रही है, तो उसे फोन नंबर मांगो और बाद में उसे बुलाएं। उदाहरण के लिए, "आप उस व्यक्ति की तरह दिखते हैं जिसे मैं बेहतर जानना चाहता हूं। क्या हम फोन नंबर बदल सकते हैं, ताकि हम बाद में बात कर सकें?" फ़ोन के लिए पूछने के लिए वार्तालाप के अंत की प्रतीक्षा करने की आवश्यकता नहीं है! जब आप वार्तालाप के शीर्ष पर होते हैं और सही समय आएगा तो ऐसा करो। अवसर को पकड़ो
    • अपनी मीटिंग के बाद दिन में किसी संदेश को कॉल करें या एक संदेश भेजें जितना अधिक आप कर्ल, उतना ही अधिक संभावना है कि वह आपको भूल जाएंगे और एक नई तिथि का कम मौका होगा। एक संदेश भेजने के बजाय कॉलिंग एक अच्छी रणनीति हो सकती है क्योंकि यह आत्मविश्वास दिखाती है और थोड़ा अधिक व्यक्तिगत है, साथ ही आपको पिछली वार्तालाप को जारी रखने की इजाजत देता है।
  • शीत अप्रोच एक गर्ल चरण 18 नामक चित्र
    10
    बातचीत को अच्छी तरह खत्म करो यहां तक ​​कि अगर दृष्टिकोण अच्छी तरह से चला गया है और आपको लगता है कि आप दिन के बाकी दिन लड़की के साथ बात कर सकते हैं, चैट एक घंटे या उससे अधिक अंत हो जाएगी और आप बेहतर "मुझे और अधिक चाहते हैं" के स्वाद के साथ छोड़ दें। जब यह समय निकलता है, तो कहो कि आप उससे बात करने का मज़ा लेते हैं, और अगर सब कुछ ठीक हो गया, तो उसे फोन नंबर मांगें या दूसरी तारीख का इंतज़ाम करें। प्रत्यक्ष दृष्टिकोण में एक अच्छी पहली छाप के साथ सब कुछ करना है, इसलिए लड़की को आपको फिर से देखना चाहिये!
  • युक्तियाँ

    • जरूरतमंद या चिपचिपा मत बनो, ऐसा करने से आपको दूसरी तिथि प्राप्त करने में मदद नहीं मिलेगी। वास्तव में, यह आपके अवसरों को समाप्त करेगा। कई लड़कियों को कमी नहीं लगता
    • जो कुछ भी आपको लगता है वह अजीब है और आप पर विश्वास करने के लिए मेरा मनोरंजन करें।
    • परिणामों पर ध्यान न दें क्योंकि वे आप पर निर्भर नहीं होते हैं उदाहरण के लिए, जिन बातों पर आप नियंत्रित कर सकते हैं, जैसे ट्रस्ट, वार्तालाप का विषय, और शरीर भाषा पर ध्यान दें।
    • उचित पोशाक जिस तरह से आप जा रहे हैं, वह महत्वपूर्ण है जब यह लड़की को आकर्षित करने की बात आती है। हमेशा की तरह पोशाक करें जैसे आप अपने जीवन की "लड़की" से मिलने जा रहे थे।

    चेतावनी

    • हर कोई अजनबियों के दृष्टिकोण से सहज नहीं है अगर लड़की अकेला छोड़ने को कहती है, तो उसकी आज्ञा मानें किसी को परेशान या परेशान मत करो
    • कुछ संदर्भों में, प्रत्यक्ष दृष्टिकोण को उत्पीड़न माना जा सकता है। सावधानी बरतें और ध्यान से पहले ध्यान से सोचें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com