IhsAdke.com

कैसे महिला कहीं भी दृष्टिकोण करने के लिए

क्या आपको पता चला कि गाती आपको कहीं नहीं मिलती? सुनिश्चित नहीं है कि आप हर सप्ताह सुपरमार्केट में उस लड़की के साथ बातचीत शुरू कैसे करें? आपकी समस्या जो भी हो, विकी कैसे आपकी मदद कर सकती है न केवल एक महिला के साथ वार्तालाप शुरू कर सकती है, बल्कि यह एक महान सफलता भी बना सकती है। बस आरंभ करने के लिए नीचे चरण 1 पढ़ें।

चरणों

भाग 1
सफलता के लिए तैयारी

पिक्चर हकदार दृष्टिकोण महिला कहीं भी चरण 1
1
अजनबियों से बात करना महिलाओं से बात करने में कोई महान रहस्य नहीं है उन्होंने यह भी लोगों को और सबसे सहज तरीका है कि उन्हें करने के लिए बात करने के लिए, साथ ही तरीका है कि उन्हें ग्रहणशील बनाता हैं, यह उसी तरह तुम किसी से बात करेंगे के बारे में बात कर रहा है। सामान्य तौर पर अजनबियों से बात करने और सीखने के द्वारा आप व्यावहारिक रूप से सभी कौशल सीखेंगे जो सफलतापूर्वक महिलाओं के साथ दृष्टिकोण और संवाद करने के लिए आवश्यक हैं।
  • कई लोग (और यहां तक ​​कि कुछ महिलाओं) कहेंगे कि आप महिलाओं के लिए बात करते हैं और उन्हें प्राप्त करने के लिए सक्षम होने के लिए वाक्यांश, चाल या विशिष्ट बनावटी व्यवहार उपयोग करने की आवश्यकता है, लेकिन क्या वे निर्धारित कर रहे हैं केवल किसके साथ अजीब लड़कियों के लिए ध्यान आकर्षित करेगा आप सौदा नहीं करना चाहते, वैसे भी।
  • पिक्चर हकदार दृष्टिकोण महिला कहीं भी चरण 2
    2
    अपने दिखने और अपनी गंध का काम करें सुनो, हम पारंपरिक रूप से आकर्षक होने के बारे में बात नहीं कर रहे हैं या नहीं देख रहे हैं सवाल है, जब आप कपड़े है कि आप गलत है जब आप एक स्नान नहीं लेते हैं या डिओडोरेंट का प्रयोग नहीं करते की सेवा पहनते हैं, जब आप अपने शरीर की देखभाल नहीं करते हैं, आप अन्य लोगों को (विशेष रूप से महिलाओं!) कौन सावधान रहने की योग्य नहीं लग रहा है देखने। अगर आप खुद को प्यार करने के योग्य नहीं मानते हैं, तो उसे आपकी पूजा क्यों करनी चाहिए, आप देखते हैं?
    • गंध बहुत महत्वपूर्ण है एक आदमी जो बुरी तरह बदबू आती है वह जल्दी से एक अजीब तरह दिखता है एक अच्छा दुर्गन्ध दूर करनेवाला, साफ कपड़े, और बहुत हल्के शरीर स्प्रे या इत्र का उपयोग करें
  • पिक्चर हकदार दृष्टिकोण महिला कहीं भी चरण 3
    3
    उसके पास आने से पहले महिला को देखें आप उसे करने के लिए पर बात करने के लिए अपने अवसरों को बढ़ाने चाहते हैं, यह एक अच्छा विचार है उसे थोड़ी देर के लिए देख सकते हैं और एक छोटे से सावधान विश्लेषण का उपयोग पता लगाने के लिए आप और कैसे उससे बात नहीं करना चाहिए करना चाहिए करने के लिए है। देखो क्या तुम सिर्फ उसे देख लड़की के बारे में पता कर सकते हैं
    • क्या वह एक विशेष रूप से खूबसूरत वस्तु को पहनती है, या एक है जो हस्तनिर्मित प्रतीत होता है? उसकी तारीफ करने का यह एक अच्छा कारण हो सकता है परंपरावादी कपड़े पहने? वह शायद स्लेश होने की संभावना को कम करने की कोशिश कर रही है, इसलिए उसके दृष्टिकोण के साथ अधिक सूक्ष्म बनें
    • जब वह नोटिस कि आप देख रहे हैं, तो आप या तो "विश्वास है" या "डरावना" हो जाएगा, इतना भरोसा और पता, या एक तरह से उनके चेहरे डरावने पागल कारक में वृद्धि के बिना अधिक समय हासिल करने के लिए लगता है। अगर वह आपको नोटिस करती है, लेकिन आप वहां जाने के लिए तैयार नहीं हैं, उसे मुस्कुराओ (शायद एक पलक भी), और शर्मिंदगी में दूर दिखना वह जानती है कि आपको लगता है कि वह सुंदर है, लेकिन वह नहीं सोचेंगे कि आप अजीब हैं।
      पिक्चर हकदार दृष्टिकोण महिला कहीं भी चरण 3 बुलेट 2
  • पिक्चर हकदार दृष्टिकोण महिलाओं कहीं भी चरण 4
    4
    पर्यावरण को सावधानी से चुनें कुछ स्थितियों में एक महिला को आप में दिलचस्पी रखने के लिए अनुकूल नहीं होगा (गंभीर परिस्थितियों, जैसे कार्य मीटिंग्स) दूसरों के कारण आपको अजीब तरह का इलाज करना होगा (सार्वजनिक परिवहन)। ऐसे क्षेत्रों का उपयोग करें, जो सार्वजनिक और अधिक खुले हैं अगर एक लड़की बहुत व्यस्त महसूस कर रही है, तो वह यह महसूस करने के लिए तैयार नहीं होगी कि आप कितना आकर्षक हैं।
  • पिक्चर हकदार दृष्टिकोण महिला कहीं भी चरण 5
    5
    साथी के बिना एक साथ दृष्टिकोण। कुछ चीजें चिल्लाती हैं "मैं किसी भी औरत को मिलती हूं जो मैं चाहती हूं" जितनी भी एक साथी हो। अगर महिला को लगता है कि आप बस किसी मछली के लिए मछली पकड़ रहे हैं जो चारा काटती है, तो वह दिलचस्पी नहीं लेगी क्योंकि वह विशेष महसूस नहीं करेगी। अकेले ही जाओ इस अधिनियम से पता चलता है कि आप साहस लेने के लिए उसे बहुत रुचि रखते हैं।
    • दोस्तों के साथ बाहर जाने वाली लड़कियों ने भयभीत न हो अपने दोस्तों के लिए अच्छा और मैत्रीपूर्ण होने के नाते, लेकिन स्पष्ट रूप से दिलचस्पी, चापलूसी होगी। यह एक लड़की की अच्छी तारीख है जिसे अच्छे दोस्त हैं, और अच्छे दोस्त हमेशा अच्छे दोस्त के साथ अपने मित्र को देखना पसंद करेंगे।
  • भाग 2
    चैट के कारण ढूंढना

    पिक्चर हकदार दृष्टिकोण महिलाओं कहीं भी चरण 6
    1
    हो रहा है कि कुछ के बारे में बात करो लड़की के साथ वार्तालाप शुरू करने का शायद सबसे स्वाभाविक तरीका है उसके चारों ओर चलने वाले कुछ पर टिप्पणी करना। अगर आप किसी को किसी और के लिए कुछ अच्छा करने वाले देखते हैं, तो "ड्यूड कहते हैं, हम कल ही इसे अब और नहीं देखते हैं।" अगर कोई डांस फ्लोर के आसपास बेवकूफ बना रहा है, तो कहो, "देखिए, यही कारण है कि मैं नाच रहा हूं।" मैत्रीपूर्ण और आकस्मिक रहें यह आसान है
  • पिक्चर हकदार दृष्टिकोण महिला कहीं भी चरण 7
    2
    एक प्रश्न पूछें एक औरत के साथ बातचीत शुरू करने का एक और अच्छा तरीका सवाल पूछ रहा है क्लिचए वाक्यांश से बचें "क्या आप जानते हैं कि यह समय क्या है?" क्योंकि वह जानती है कि आप वास्तव में क्या चाहते हैं, और इससे आप मैला दिखेंगे। दोबारा, यह किसी के साथ बातचीत शुरू करने जैसा है
    • यदि आप एक रेस्तरां में हैं: "मैं तय नहीं कर सकता कि आज क्या खाना है, इसलिए मैं इसे गंतव्य तक छोड़ दूँगा: आप रात के खाने के लिए क्या सलाह देते हैं?"
    • यदि आप ऐसे स्थान पर हैं जहां संगीत है: "क्या आप जानते हैं कि वह गीत क्या है? मैं आमतौर पर इस प्रकार की आवाज नहीं सुनती, लेकिन मुझे वह गीत पसंद है। "
    • यदि आप स्कूल में हैं: "क्या आप जानते हैं कि जहां ______ कमरा है?"।
  • पिक्चर हकदार दृष्टिकोण महिला कहीं भी चरण 8
    3
    उसकी स्तुति करो... लेकिन कुछ के लिए वह उम्मीद नहीं है अगर यह थोड़ा सा प्यारा है, तो शायद वह उस समय गाती है जब वह निकलती है। आप बस बचने के लिए एक अजीब हो, जब तक कि आप बाहर खड़े न हों। उसकी उपस्थिति की प्रशंसा न करें इसके बजाय, उसकी वह उम्मीद है जो वह उम्मीद नहीं करेगी उसकी प्रशंसा करता है, लेकिन यह सराहनीय है।
    • यदि यह बैग, एक आइटम है कि स्पष्ट रूप से हाथ से बने थे, या एक किताब आप पढ़ सकते हैं और मज़ा आया पर बटन है, इन, तारीफ करने के लिए सबसे अच्छा कारण हैं क्योंकि आप कुछ है कि अद्वितीय है की प्रशंसा की जाएगी, बजाय एक सामान्य अनुपालन कर रही है जो बाल या आंखों के लिए निर्देशित किया जा सकता है।
  • पिक्चर हकदार दृष्टिकोण महिलाओं कहीं भी कदम 9
    4
    उसे "याद" या "उसे पता है।" उसे आप को एक भ्रमित अभिव्यक्ति के साथ आते हैं। एक मिनट या उसके बाद, उसके पास जाओ और कुछ कहें "मुझे माफ़ करना, लेकिन मुझे आपका नाम याद नहीं है। मुझे पता है हम पहले मिले हैं, लेकिन मुझे याद नहीं है कि कहां से मैं मोटा नहीं देखना चाहता था और आपको लगता है कि मैं आप की अनदेखी कर रहा हूं। " इसे पसंद करें जैसे आप बस जाना चाहते हैं और हैलो तेज़ी से कहें, संभवत: याद रखें कि आप कहां पता है, और फिर छोड़ने के लिए तैयार हैं। एक अन्य बातचीत शुरू करने का अवसर का उपयोग करें (आपके आस-पास के वातावरण के बारे में कुछ आसान होगा)
  • पिक्चर हकदार दृष्टिकोण महिलाओं कहीं भी कदम 10
    5
    प्रत्यक्ष रहें वहाँ बस महिला हो रही है और कहते हैं, एक गंभीर स्वर में कुछ योग्यता, "आप शायद यह करने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं, लेकिन मैं इस पर नया हूँ, इसलिए यहाँ जाता है: मैं तुम्हें पता नहीं है, लेकिन मैं जानना चाहता हूँ। मुझे लगता है कि आप सुंदर हैं ... और कौन इसे जीवन में किसी भी अधिक नहीं चाहता है? " कुछ महिलाओं को ईमानदारी पसंद आएगा
  • भाग 3
    सही बात कर रहे

    पिक्चर हकदार दृष्टिकोण महिला कहीं भी चरण 11
    1
    अपने आप को परिचय! खुद को प्रस्तुत करने के लिए बस सबसे अधिक शिक्षित बात करना है हालांकि, हाथों या अन्य भौतिक पूर्ति के बिना अपना परिचय दें, और यह ऐसा महसूस करने से बचने की कोशिश करें कि आपको ऐसा करना है। अपना नाम बताएं और विषय को जल्दी से बदलें। यह उसे महसूस कर देगी कि उसे एक फायदा है, जिससे उसे और अधिक आराम मिलेगा।
  • पिक्चर हकदार दृष्टिकोण महिला कहीं भी चरण 12
    2
    बाहर खड़े हो जाओ जैसा कि पहले कहा गया है, अगर एक लड़की कम से कम आकर्षक है, तो शायद वह लोग कह रहे हैं कि हर दिन। उसके साथ इश्कबाज होने वाले कई लोग होंगे। यदि आप इसे आने में सफल होना चाहते हैं, तो आपको बाहर खड़े होने की आवश्यकता है। ऐसा करने का सबसे आसान तरीका स्वाभाविक रूप से कार्य करना और यथासंभव कम से कम छेड़छाड़ करना है। दिलचस्प बातों के बारे में बात करो, नहीं उसके स्तन इस पोशाक पर कितना सुंदर लगते हैं।
    • "सामाजिक" बनें, न कि "शार्क" जो आदमी बार में चलता है, उसके चारों ओर कई बार चले जाते हैं और फिर हिम्मत लेती है कि वह महिलाओं से एक-एक करके पहुंच जाए, शायद अकेले घर जाए। ज्यादातर महिलाएं इस प्रकार अच्छी तरह से जानते हैं हर किसी के साथ सामाजिक रूप से चैट करें और मज़े करो - आप भोजन के लिए भूखे शिकारी को बेताब नहीं हैं
  • पिक्चर हकदार दृष्टिकोण महिला कहीं भी चरण 13
    3
    धमकी मत बनो उसके पास आने पर उसे थोड़ी सी जगह दीजिए कभी उस तरह से खड़े नहीं रहें जिससे उससे बाहर निकल जाए। इसे छूना मत। शायद थोड़ा सा शर्मनाक काम करने का प्रयास करें। जब एक महिला को धमकी दी जाती है, तो चाहे आप कितना शांत हो। बातचीत पर मजा आने के लिए वह अपनी सुरक्षा पर बहुत ध्यान केंद्रित करेगी।



  • तस्वीर हकदार दृष्टिकोण महिला कहीं भी चरण 14
    4
    विनम्र हो जाओ डींग मारने का और स्वयं का बहुत ज्यादा बात कर महिलाओं को प्रभावित नहीं करता है, केवल यह उन्हें पता चलता है कि आप आत्म केन्द्रित कर रहे हैं और यह शायद अपने पक्ष में एक रिश्ते में बुरा किया जा रहा होगा। इसके बजाय, विनम्र होने पर जब आप लड़की से बात करते हैं और ऐसा नहीं करते जैसा कि आपको अपनी कंपनी पाने का अधिकार है। आपको उसके साथ बात करने का अधिकार है उस पर बातचीत को फोकस करें, न कि आप।
  • पिक्चर हकदार दृष्टिकोण महिला कहीं भी चरण 15
    5
    वास्तविक और ईमानदार रहें यह अच्छा नहीं होगा यदि उसने सोचा कि आप एक झूठा काम कर रहे हैं, तो यथासंभव वास्तविक और सच्चे होने की कोशिश करें। ऐसे व्यक्ति की तरह काम करने की कोशिश न करें जो नहीं है। अपने आप को रहें और आप क्या सोचते हैं इसके बारे में ईमानदार रहें।
  • पिक्चर हकदार दृष्टिकोण महिला कहीं भी चरण 16
    6
    उसे जाने के लिए फोन नहीं करते उसे अंत में बाहर आने के लिए बुला रहे हैं, भले ही उसने सीधे दृष्टिकोण का इस्तेमाल किया हो, यह एक बुरा विचार है। जब आप किसी लड़की को बिना उसे जानते हुए छोड़ने के लिए कहते हैं, तो आप व्यावहारिक रूप से कह रहे हैं कि आप केवल उसके स्वरूप में दिलचस्पी रखते हैं। यदि आप अभी भी उसे एक व्यक्ति के रूप में नहीं जानते हैं, तो आप कुछ और में रुचि कैसे रख सकते हैं? तो उसे विश्वास प्राप्त करने के लिए, उसे एक आप समय आदि पर हैं जगह पर शहर में सूप किचन में घटना है जिसमें आप अक्सर भाग लेने (एक स्कूल नृत्य, स्वयंसेवक दिन, एक ही दिन और एक ही समय यात्रा करने के लिए आमंत्रित करते हैं ।) ताकि आप फिर से एक दूसरे को देख सकें। आप फ़ोन नंबर के लिए भी पूछ सकते हैं या, बेहतर ईमेल, उसके ईमेल भी बस उसे पसंद और महसूस करने की भावना दे दो कि आप वाकई उसे बेहतर जानना चाहते हैं, और जितनी जल्दी हो सके उसके साथ सो नहीं सकते।
  • भाग 4
    उसके लक्षण पढ़ना

    पिक्चर हकदार दृष्टिकोण महिला कहीं भी चरण 17
    1
    उसके आसन पर ध्यान दें एक खुला एक्स बंद आसन के लिए देखो। यदि आप सीट में घुसपैठ कर रहे हैं या तुम्हारी विपरीत दिशा में बदल रहे हैं, तो वह डर गई है। लेकिन अगर आप आराम कर रहे हैं और अपनी मुद्रा को खोलने और आप पर निर्देशित कर रहे हैं, वह शायद थोड़ा ग्रहणशील है
  • पिक्चर हकदार दृष्टिकोण महिला कहीं भी कदम 18
    2
    देखें कि उसकी आंखें कहाँ पर केंद्रित हैं यदि वह आँख से संपर्क में है या उसकी आँखों के साथ छेड़खानी, वह शायद ग्रहणशील है लेकिन अगर आप उसे कभी-कभी दरवाज़े, घड़ी या भीड़ को देख रहे हैं, तो उन्हें फंसकर महसूस करना चाहिए और एक तरह से तलाश करना चाहिए। उसे परेशान करने के लिए माफी मांगकर तनाव तोड़ो, और उसे कुछ स्थान दें इसलिए हो सकता है कि वह पर्याप्त आराम कर सकें और बातचीत शुरू कर सकें।
  • पिक्चर हकदार दृष्टिकोण महिला कहीं भी चरण 1 9
    3
    सुनो वह क्या कह रही है। यदि लड़की शीघ्र जवाब दे रही है और बातचीत समाप्त करने की कोशिश कर रही है, तो वह असहज है और आप शायद कहीं नहीं मिलेगी। लेकिन अगर वह आपको लंबा जवाब दे रही है या यहां तक ​​कि सवाल भी पूछ रहा है, तो वह संभवत: एक अच्छी बातचीत करने के इच्छुक हैं।
  • पिक्चर हकदार दृष्टिकोण महिला कहीं भी चरण 20
    4
    विश्लेषण करें कि वह उसके हाथों से क्या कर रही है अगर आप देखते हैं कि लड़की उसके हाथों को ठोका रही है, तो वह शायद बातचीत पर नाराज या नाराज हो सकती है। यदि वह अपने हाथों या शरीर को पकड़ कर रही है, तो वह कम से कम असुविधाजनक है हालांकि, अगर हाथ शांत हो गए हैं और वह उनसे बात करने के लिए आशंका से उपयोग कर रही है, तो वह बातचीत के प्रति अधिक ग्रहणशील है।
  • पिक्चर हकदार दृष्टिकोण महिला कहीं भी चरण 21
    5
    याद रखें कि संकेत भ्रमित हो सकते हैं कभी-कभी एक ऐसी महिला जो ग्रहणशील, मैत्रीपूर्ण या लगता है कि वह भी छेड़छाड़ की जा सकती है, वह तुरंत बंद हो जाती है और असुरक्षित हो सकती है। यह बातचीत के रास्ते पर एक प्राकृतिक भावनात्मक प्रतिक्रिया है और उनकी बातचीत के अपने स्वयं के विश्लेषण के लिए है। अगर यह असुविधाजनक हो रही है, तो धीमा हो और याद रखें: कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह कितनी मैत्रीपूर्ण थी या कितनी दिलचस्पी थी, यह आपको उसे फोन नंबर देने या किसी तिथि पर जाने के लिए मजबूर नहीं करती। नाराज न हो, अगर वह नहीं कहती
  • भाग 5
    अतिरिक्त सहायता प्राप्त करना

    पिक्चर हकदार दृष्टिकोण महिला कहीं भी चरण 22
    1
    अधिक आत्मविश्वास बनें. भरोसा एक्स गड़गड़ाहट बहुत महत्वपूर्ण है। आपको उसे दिखाने की ज़रूरत है कि आप अपने आप को पसंद करते हैं और आपको लगता है कि आपके पास एक व्यक्ति के रूप में मूल्य है, लेकिन वह ऐसा प्रतीत नहीं होता जो वास्तव में खुद के साथ प्यार में है। चुनौतियों का सामना करके और अपने आप को उन चीजों को करने का अवसर प्रदान करके अपना आत्मविश्वास बनाएं जिन पर आप गर्व कर सकते हैं।
  • पिक्चर हकदार दृष्टिकोण महिला कहीं भी चरण 23
    2
    इश्कबाज करने के लिए जानें. छेड़खानी मुश्किल हो सकती है, खासकर अगर आपके पास अनुभव नहीं है और वह सुंदर है और हर समय गाया जाता है। हालांकि, अगर आप उसे सही चीजों के लिए प्रशंसा करना सीखते हैं, तो "विजेता" की तरह लगने के लिए और उस पर ध्यान केन्द्रित करने के लिए, आपको अपेक्षा की तुलना में जल्द ही एक तारीख मिलेगी
  • पिक्चर हकदार दृष्टिकोण महिला कहीं भी चरण 24
    3
    एक बातचीत शुरू करने का अभ्यास करें. एक अज्ञात व्यक्ति के साथ बातचीत शुरू करना मुश्किल हो सकता है लेकिन चिंता मत करो: बस बहुत सी चीज़ों की तरह, यह एक सीखा कौशल है आपको स्वाभाविक रूप से यह करने की आवश्यकता नहीं है कि यह कैसे करना है।
  • पिक्चर हकदार दृष्टिकोण महिला कहीं भी चरण 25
    4
    उन महिलाओं से मिलो जो आपके लिए सबसे अच्छे हैं. अजीब डेटिंग आपको एक महिला के साथ एक संतोषजनक अनुभव करने के लिए शुरू करने का सबसे अच्छा मौका नहीं देता है यदि आप असंतोषजनक संबंधों से थक चुके हैं, तो वास्तव में किसी से मिलने की कोशिश करें तुम्हारे लिए सही.
  • पिक्चर हकदार दृष्टिकोण महिला कहीं भी चरण 26
    5
    उससे पूछो! जब आप अंततः उसे कॉल करने के लिए तैयार हैं, तो यह सही है। कुछ आक्रामक, मोटे या डरावना मत कहो जो आपके सभी प्रयासों को बर्बाद कर देगा!
  • युक्तियाँ

    • आश्वस्त रहें महिलाओं को असुरक्षा का अनुभव है
    • अभ्यास परिपूर्ण बनाता है सबसे पहले, आपको अस्वीकार कर दिया जा सकता है, लेकिन यह आपको नीचे नहीं डाला। प्रत्येक विफलता को एक और सबक बनाओ जिससे आप सीख सकते हैं।

    चेतावनी

    • हर कोई कभी जमीन पर सपाट हो जाता है, इसे अपने आत्मविश्वास को नष्ट नहीं करने दें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com