IhsAdke.com

महिलाओं के साथ एक वार्तालाप कैसे प्रारंभ करें

आप उन लोगों को जो एक महिला से बात करने की वजह से आपको लगता है कि आप गलत बात कहेंगे डर रहे हैं में से एक हैं, या वह आप के गलत प्रभाव पड़ सकता है? जब तक आप सम्मान करते हैं, और जो स्थिति अच्छी तरह से समझता है (मुश्किल नहीं!), आप समस्याओं उन लोगों को जो कैसे एक महिला से बात करने को पता है में से एक बन नहीं होना चाहिए। आरंभ करने के लिए पहला कदम पढ़ें

चरणों

भाग 1
सही दृष्टिकोण का उपयोग करना

चित्र महिलाओं के साथ प्रारंभिक बातचीत चरण 1
1
उसके शरीर की भाषा पढ़ें उचित रूप से एक महिला की शरीर भाषा पढ़ना आपको एक अच्छा विचार दे सकता है कि आपका दृष्टिकोण सफल होगा या नहीं। ज्यादातर महिलाएं इसे बहुत स्पष्ट करती हैं अगर वे नहीं चाहते हैं कि किसी को उनके पास बैठे रास्ते पर, उनके हाथों से, या आपसे क्या प्रतिक्रिया दें, उनके पास आना। इन संकेतों को अनदेखा न करें
  • आमतौर पर, यदि कोई महिला पुस्तक पढ़ रही है, संगीत सुन रहा है, या उसके कंप्यूटर पर काम कर रहा है, तो वह बातचीत को खींचने के लिए आपको पसंद नहीं करेगा। अब, अगर वह काम या पढ़ने के बजाय अपने पक्ष को देखकर बहुत समय बिताना है, तो वह बातचीत के लिए खुली हो सकती है।
  • जो कोई आपके हाथों से बैठा है और आपसे दूर है (विशेषकर यदि आप उसे देखकर उसके बाद इस स्थिति में हैं) बातचीत के लिए खुला नहीं है।
  • याद रखें, महिलाओं, छोटे से लोगों के लिए अच्छा होने के लिए तो, जबकि यह विनम्रता उसे अंतरिक्ष में उसकी घुसपैठ स्वीकार कर सकते हैं सिखाया जाता है, उसके शरीर की भाषा बिल्कुल विपरीत कह जा सकता है।
  • पटकथा शीर्षक महिलाओं के साथ प्रारंभिक बातचीत चरण 2
    2
    आँखों में देखो विज़ुअल संपर्क यह पता लगाने का शानदार और सुरक्षित तरीका है कि कोई व्यक्ति वार्तालाप में खुला और रुचि रखता है। जिस स्त्री से आप बात करना चाहते हैं उसे देखने के लिए प्रयास करें। यदि आप देखते हैं कि उसने आपको तीन बार देखा है, यह आपका भाग्यशाली दिन हो सकता है। दिखने की तीसरी बैठक के बाद, उसके पास जाएं
    • ब्याज को मापने के लिए मुस्कुराहट बहुत बढ़िया है। यदि वह आप पर मुस्कुराता है, तो यह एक अच्छा संकेत है कि वह बातचीत के विपरीत नहीं है, खासकर अगर मुस्कुराहट करने वाला पहला व्यक्ति उसका है
    • यह कदम वास्तव में किसी भी स्थिति में अच्छी तरह से काम करता है। आप एक भीड़ भरे बार में, एक डिनर में, उस किताबों की दुकान में, जिस पर आप बस, बस में, हवाई जहाज़ पर, आंखों का संपर्क रख सकते हैं।
  • पटकथा शीर्षक महिलाओं के साथ प्रारंभिक बातचीत चरण 3
    3
    जब आप उसके साथ बात करते हैं तो आश्वस्त रहें ट्रस्ट एक व्यक्ति में सबसे आकर्षक गुणों में से एक है, और एक आत्मविश्वास दृष्टिकोण आपको एक डरपोक दृष्टिकोण से बहुत अधिक ले सकता है। इसका मतलब यह नहीं है कि लड़की को आपकी कंपनी से प्रसन्नता होगी, इसका मतलब है कि उसमें संभावित असंतोष उसके आत्मसम्मान को प्रभावित नहीं करेगा।
    • आपको अपनी शारीरिक भाषा पर ध्यान देना चाहिए - मैला नहीं होना चाहिए और आइडली से नहीं बैठें (यह किसी को रक्षात्मक का भाव है) एक खुली शरीर की भाषा है, इसकी ओर झुक जाओ, और अपना सेल फ़ोन मत लेना, अन्यथा आप घबराएंगे देखेंगे
    • भरोसा करने का नाटक अपने आप को समझाने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है कि आपको विश्वास है। फिर अपने सिर के साथ चलना उच्च आयोजित और लक्ष्य।
    • याद रखें कि सबसे बुरी बात यह हो सकती है कि उसे बातचीत में कोई दिलचस्पी नहीं है, और यह कोई बड़ा सौदा नहीं है। ब्याज की उसकी कमी का आपके साथ कोई लेना-देना नहीं है, हमेशा याद रखना।
  • पटकथा शीर्षक महिलाओं के साथ प्रारंभिक बातचीत चरण 4
    4
    अपने आप को रहो यह आत्मविश्वास के रूप में महत्वपूर्ण है आपको याद रखना चाहिए कि आप एक अच्छे इंसान हैं, जिसमें लोग बात करना पसंद करते हैं (जब तक आप सम्मानित व्यक्ति हैं)। जब आप उससे संपर्क करते हैं, तो उससे डरना मत करें कि वह आपके बारे में क्या सोच सकती है।
    • लड़की का यह होना चाहिए कि आप कौन हैं, भले ही आप पूरी तरह से सब कुछ न दिखाए। उदाहरण के लिए, यदि आप इतने निवर्तमान नहीं हैं, तो उसे प्रभावित करने के लिए ऐसा होने का ढोंग न करें उसे पता चल जाएगा कि आप इसे फँस रहे हैं, और दिलचस्पी नहीं ली जाएगी।
    • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने आरपीजी गेम कार्डों के संग्रह को तुरंत दिखाना चाहिए या स्कूल फुटबॉल टीम का कप्तान कौन है उसे खोलने के लिए इसे खोलना चाहिए। इसका मतलब यह है कि आपको अपने और अपने हितों में विश्वास है
    • याद रखें, हो सकता है कि वह बातचीत के मध्य में रुचि या उसकी रुचियां साझा न करे। समझ में नहीं आ रहा कि उसकी उदासीनता आपके खिलाफ कुछ भी है।
  • पटकथा शीर्षक महिलाओं के साथ प्रारंभिक बातचीत चरण 5
    5
    जब आप साथ मिल जाए तो सम्मान करें किसी के साथ वार्तालाप की शुरुआत, खासकर यदि यह एक औरत के साथ होती है जिसे आप बेहतर जानना चाहते हैं, तो वास्तव में कठिन हो सकता है और आपको परेशान कर सकता है कभी डर नहीं! बातचीत चलते रहने के लिए बहुत अच्छे तरीके हैं
    • मदद के लिए पूछें यह उतना ही सरल हो सकता है जितना उसे पूछने के लिए कि वह कौन-से भोजन करता है, वह सबसे अच्छा है यदि वह जल्दबाजी में नहीं दिख रहा है, तो उस स्थान पर स्नैक को पकड़ने के लिए आमंत्रित करें जिस पर उसने सिफारिश की थी।
    • आसपास के वातावरण का उपयोग करें यदि आप एक किताबों की दुकान में हैं, तो पूछें कि क्या उसे पता है कि आपको एक विशेष किताब कहां मिल सकती है। यदि आप दो बस के लिए इंतजार कर रहे हैं, तो आप उससे पूछ सकते हैं कि यह समय कितना है, और फिर कितना मज़ा आता है, बस के बारे में कुछ कहें, खासकर जब मौसम खराब है
    • अगर वह कुछ बहुत ही शांत कर रही है, तो इसके बारे में बात करें। कहो "अरे, मैं यह नहीं देख सकता कि आप आयरन मेडेन शर्ट पहन रहे हैं क्या आप उनमें से एक बड़ा प्रशंसक हैं? "या" क्या तुमने कभी उनमें से किसी के साथ किया है? मैंने सुना है कि वे बहुत ज्यादा हैं। "यह पहल आपको कनेक्ट करता है, और आपसे अधिक बात करने की संभावना को खोलता है।
  • भाग 2
    उसे करने के लिए बात कर




    चित्र महिलाओं के साथ प्रारंभिक बातचीत चरण 6
    1
    एक प्राकृतिक बातचीत करें एक बार बर्फ टूट गया है, आप इसके साथ एक प्राकृतिक बातचीत करना चाहते हैं। जब आप साथ आए तब आपके द्वारा की गई टिप्पणी से स्वाभाविक रूप से बातचीत हो सकती है उदाहरण के लिए, यदि वह कहती है कि वह एक बड़ा आयरन मेडेन प्रशंसक है, तो आप उस दिन के बारे में बात कर सकते हैं, जब वह आपके शहर में खेले, और जहां दो घटनाएं हुईं थीं, वहां आप कहां गए।
    • एक तारीफ बातचीत में उपयोग करने के लिए एक शानदार उपकरण है ताकि वह यह देख सकें कि आप रुचि रखते हैं। स्तुति भव्य नहीं होना चाहिए "आप सबसे सुंदर लड़की हैं जो मैंने कभी देखी है (ऐसा लगता है कि आप ईमानदार नहीं हैं)। जैसे कुछ कहें "यह संगठन वास्तव में आपकी आंखें सूट करता है, इसमें बहुत सुंदर रंग है" या "ये झुमके बहुत सुंदर हैं, आपने उन्हें खुद बनाया है?"
    • किताबों की दुकान के उदाहरण में, जब आप उसे किसी विशेष पुस्तक के बारे में पूछते हैं, तो उससे पूछें कि क्या उसने पहले ही इसे पढ़ा है अगर उसने अभी तक इसे नहीं पढ़ा है, तो उसे बताएं कि यह उसकी पसंदीदा पुस्तकों में से एक है और उससे पूछें (या उसके लिंग, केवल एक पसंदीदा किताब चुनना मुश्किल है)।
    • अगर आपने उसे एक बार में एक पेय खरीदने की पेशकश की और उसने सहमति दी, तो आप कुछ मजेदार चीजों के बारे में बात कर सकते हैं जिन्हें आपने कभी नशे में लोगों को देखा है यह उसकी हंसी कर देगा और इसके साथ वह आपको उन मजेदार कहानियों को बताएगी जो उनके साथ हुईं हैं।
  • पटकथा शीर्षक महिलाओं के साथ प्रारंभिक बातचीत चरण 7
    2
    उसे सुनो एक महिला ध्यान देगी कि अगर आप बातचीत के दौरान केवल उसके स्तनों पर ही ध्यान दे रहे हैं, और वह कहती है कि किसी भी तरह की सुनवाई नहीं कर रही है। इसी तरह, अगर आप ऐसे समय खोजते समय खर्च करते हैं, तो वह निराश हो जाएगी जब वह बोलती है, उसकी बात सुनो और ऐसे सवाल पूछें जो दिखाते हैं कि आपकी रुचि है
    • किसी विशेष विषय पर अपनी राय से पूछो, भले ही वह कुछ देश के संगीत के बारे में बुनियादी शिवालय की तुलना में बेहतर होने के लिए है, या यदि वह सोचती है कि देश के शिक्षा प्रणाली वास्तव में दिवालिया है।
    • अपनी चीज़ों के साथ गड़बड़ न करें, या अपने सेल फोन से छेड़छाड़ न करें, या जब वह बात कर रही है, चारों ओर देखिए। वह जल्दी से आपकी उदासीनता का एहसास करेगी और आपके में भी उदासीन होगी।
    • यदि आप अपने आप को "यात्रा" देखते हैं, जब वह बोल रही है, या उसके बारे में क्या कहना है, तो कहें कि आपको मिलना और वार्तालाप से बाहर निकलने में खुशी होगी।
  • पटकथा शीर्षक महिलाओं के साथ प्रारंभिक बातचीत चरण 8
    3
    उसे मोहित करें आप चाहते हैं कि आपका वार्तालाप आपको दिलचस्पी न करे, न कि यह वही उबाऊ बातचीत है, "क्या यह बारिश होने वाला है?" आप उसे दिखाना चाहते हैं कि आप क्या अनोखा बनाते हैं और उसे आपसे बात करना क्यों जारी रखना चाहिए
    • यदि आप किसी कानूनी घटना से वापस आ रहे हैं (उदाहरण के लिए, एक शो के रूप में), इसके बारे में बात करें यदि आप जापानी भाषा वर्ग से आ रहे थे, तो बातचीत में इसे डालने की कोशिश करें (आप हर बार जब आप वर्ग के मध्य में उच्चारण को याद करते हैं तो आप कुछ अजीब कर सकते हैं)।
    • आम में कुछ खोजें आपके लिए पारस्परिक स्नेह के लिए एक अच्छा तरीका है बात करने के लिए आम जमीन खोजने (जैसे लौह मेडेन)। ऐसा दिखेगा कि आपके बीच एक बंधन है, और वह बातचीत जारी रखने के लिए आपको फिर से देखना चाहती है। यदि आप एक किताबों की दुकान में हैं, तो आम पुस्तकें जो आप दोनों का आनंद लेते हैं, एक शो में हैं, विभिन्न प्रकार के संगीत के बारे में बात करें यहां तक ​​कि एक बस के बारे में हँसते हुए, जो आपको लंबे समय ले रहा है, आप दोनों के बीच मिलन-सहन का अनुभव कर सकते हैं।
    • उसे कुछ दिलचस्प बताओ उसे दिखाएं कि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो दुनिया में रुचि रखते हैं। अगर हाल ही में आपके शहर या राज्य में कुछ हुआ, तो इसके बारे में बात करें
  • पटकथा शीर्षक महिलाओं के साथ प्रारंभिक बातचीत चरण 9
    4
    हास्य की अपनी भावना दिखाएं हास्य किसी और चीज़ से अधिक तेजी से बांड बना सकता है बेशक, आपको याद रखना चाहिए कि प्रत्येक व्यक्ति के पास हास्य की भावना ही नहीं है। भाग्य के साथ, कुछ प्रकार के हास्य और चीजें हैं जो आप कह सकते हैं कि एक महिला मुस्कान बनाने की गारंटी है
    • अपने आप को मजाक बनाएं यह दिखाएगा कि आप खुद को इतनी गंभीरता से नहीं लेते हैं हालांकि, सुनिश्चित करें कि आप अपने आप को छोटा नहीं करते हैं उस समय के बारे में बात करें जब आप गलत बस पर आ गए और शहर के दूसरी तरफ बंद हो गए, या जब आप अपने दोस्त को बड़ा गले लगाने के लिए गए, और अंत में यह नहीं था
    • आप वास्तव में अजीब बात का उल्लेख कर सकते हैं जो आपने देखा है। शायद मैंने देखा कि एक छोटा व्यक्ति कुरकुरा के साथ चल रहा था, या एक बार से बाहर आने वाले जोकरों का एक गुच्छा देखा था। जो वास्तव में हुआ है वह मजेदार चीज़ों का उल्लेख करने से मजेदार हो जाता है, यह उल्लेख नहीं कि वह कुछ मजेदार भी याद रख सकता है और आपके साथ साझा करना चाहता है।
  • पटकथा शीर्षक महिलाओं के साथ प्रारंभिक बातचीत चरण 10
    5
    पता है कि कब बाहर निकलना है कभी-कभी चाहे कितना आकर्षक या मज़ेदार, या आप शांत हो। हर महिला आपके साथ बात नहीं करना चाहती है याद रखें, कोई भी स्वयं को अपना समय आरक्षित करने के लिए बाध्य नहीं है, और अगर वह बातचीत के बीच में उदासीन लगता है, तो धीरे से ड्रॉप करें
    • अगर वह सिर्फ मोनोएलेबिक जवाबों का जवाब दे रही है, या उसके सेल फोन की जांच कर रही है या नज़र में नहीं दिख रहा है, तो बातचीत का समय समाप्त करने का समय है।
    • अगर वह उन लोगों के साथ है जो आपके कहने वाले चीजों में उदासीन हैं, फिर से यह बातचीत समाप्त करने का समय है
    • दिखाएँ कि आपके पास वर्ग है व्यंग्य से बात मत करो या "ठीक है, मैं तुम मुझसे बात कर में कोई दिलचस्पी नहीं कर रहे हैं देख" "मुझे खेद है मैं तुम्हें परेशान कर रहा हूँ।" इसके बजाय, विनम्रतापूर्वक कहें, "ठीक है, यह आपके साथ अच्छी बात है। मैं आपको चारों ओर देखूंगा। "
  • युक्तियाँ

    • कुछ ऐसी चीज के साथ बातचीत शुरू करें जो आपको अपमान नहीं करेगी। यहां तक ​​कि अगर आप मज़ाक कर रहे हैं, तो वह इस मजाक को गंभीरता से ले सकती है।

    चेतावनी

    • यदि वह बातचीत शुरू करने से पहले किसी से बात कर रही थी, तो उस विषय के बारे में बात करना शुरू नहीं करें, जो वह पहले के बारे में बात कर रही थी। अन्य लोगों की बात सुनकर आप के अनुरूप नहीं होंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com