IhsAdke.com

कैसे एक महिला को प्रार्थना करने के लिए

एक ऐसी महिला की सराहना करते हुए, जिसकी आप दिलचस्पी रखते हैं, वह उसे विशेष महसूस करने का एक आसान लेकिन प्रभावी तरीका हो सकता है दुर्भाग्य से, बहुत से लोग नहीं जानते कि कैसे अच्छा प्रशंसा प्रदान करने के लिए। वे एक बहुत ही स्पष्ट तरीके से इंगित करते हैं या प्रशंसाओं को उन बिंदुओं से नकारते हुए कहते हैं कि वे खाली और अर्थहीन होते हैं। प्रशंसा की कला एक है, अगर महारत हासिल है, तो आप महिलाओं के प्रति संवेदनशील और रोमांटिक दिखाई दे सकते हैं।

चरणों

एक महिला की प्रशंसा

चित्र शीर्षक महिला महिला चरण 1
1
नियमित रूप से स्तुति करो हर कोई अपने बारे में अच्छी बातें सुनना पसंद करता है, और किसी को मुस्कुराहट करने के लिए उसे चोट नहीं लगी है बस अपने प्रत्येक प्रशंसा में सच हो (नंबर देखें 3)।
  • चित्र शीर्षक एक प्रशंसा महिला महिला चरण 2
    2
    आविष्कार कुछ मूल जेनेरिक तारीफों का उपयोग न करें जैसे कि "आप आज रात सुंदर दिखते हैं।" चीयर्स की तरह, हालांकि वे सच हो सकते हैं, साधारण और उबाऊ हैं (और उन्होंने निस्संदेह एक सौ बार पहले ही सुना है) एक बेहतर तारीफ होगी "आप दुनिया में सबसे खूबसूरत महिला हैं", जो कि अधिक मूल है और प्राकृतिक प्रतिस्पर्धा के साथ भी खेलता है, जिसमें महिलाओं को एक दूसरे के साथ (सुनना पसंद करती है कि वे दूसरों की तुलना में अधिक सुंदर हैं)। हालांकि, सावधान रहें। कुछ महिलाओं को इस तरह की चीजों को कच्चा और कठोर लगता है
  • कम्पटेंट ए वूमन स्टेप 3 नामक चित्र
    3
    झूठे प्रशंसा की पेशकश मत करो केवल तारीफ की पेशकश करते हैं जब आप ईमानदारी से मानते हैं कि वे सच हो सकते हैं, और उन में पूरी तरह से हो।
  • कम्पटेंट ए वूमन स्टेप 4 नामक चित्र
    4
    अपनी प्रशंसा करना और उन्हें विस्तृत करें (जैसा चरण 3 में बताया गया है)। उदाहरण के लिए: "मुझे यकीन है कि जो भी आप जानते हैं, वह आपको बताएगा कि आपके पास सुंदर नीली आंख हैं I भी आपको बताएंगे, लेकिन स्पष्ट करने की कोई आवश्यकता नहीं है।" इस तरह की तारीफ बहुत चतुर और एक महिला आपको उसके बारे में क्या कहती है, इसके बारे में सोचती है (जिसका मतलब है कि वह भी आपके बारे में सोच रही है)।



  • चित्र शीर्षक एक महिला कदम 5
    5
    बॉक्स के बाहर सोचो आकर्षक महिलाओं को हमेशा उनकी लगन के लिए प्रशंसा होती है, लेकिन बुद्धिमान या प्रतिभाशाली होने के लिए शायद ही कभी (या कभी नहीं) प्रशंसा की जाती है। इस का लाभ उठाएं: यहां तक ​​कि एक अत्यंत खूबसूरत औरत को सिर्फ उसकी तरफ से ज्यादा के लिए प्रशंसा की जा रही है।
  • चित्र शीर्षक एक महिला चरण 6
    6
    कई महिलाएं एक संगठन चुनने में बहुत अधिक समय लेती हैं जैसे "वाउ, आप कितना सुंदर दिखते हैं" कह रहे हैं, यह अच्छी तारीफ है और इस पर टिप्पणी करना है कि कैसे बालियां स्वेटर के साथ या संगठन के जूते के साथ अच्छे दिखती हैं।
  • चित्र शीर्षक एक महिला कदम 7
    7
    कोई भी व्यक्ति, जिसकी महिलाओं के साथ संपर्क होता है, वह जानता है कि महत्वपूर्ण संचार कैसे होता है, लेकिन यह केवल तभी काम करता है जब आप वाकई बातचीत कर सकते हैं। "मैं आपसे सारी रात बात कर सकता हूं।"
  • 8
    अंत में, याद रखें कि जब आप अपने बौद्धिक पक्ष की प्रशंसा करते हैं तो महिलाओं को इसकी सराहना होती है - इसलिए "मैं वास्तव में आपके मन की तरह काम करता हूं" एक और महान प्रशंसा है।
  • 9
    जैसा कि पहले ही कहा जा चुका है, इन प्रकार की स्तुति का उपयोग बहुत ही प्यास के साथ किया जाना चाहिए। आप एक फ्लैटर बनना नहीं चाहते
  • युक्तियाँ

    • यदि आप कम प्रशंसा प्रदान करते हैं, तो इसका अर्थ है कि भोजन तैयार करना जैसे कुछ अच्छा करना, उदाहरण के लिए, ऐसा करें और केवल एक तारीफ दें क्योंकि वह पहले से ही पता चलेगा कि आप उसके बारे में क्या सोचते हैं
    • इससे पहले कि आप प्रशंसा के साथ उसे बौछार के पहले एक अच्छे संबंध विकसित करें।

    चेतावनी

    • एक महिला की प्रशंसा करने का सही समय खोजें, जब आप जानते हैं कि वह असुरक्षित महसूस कर रही है।
    • फिर से, तारीफों को अधिक मत करो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com