IhsAdke.com

कैसे एक लड़की को सुंदर लग रहा है

हर किसी के जीवन में एक लड़की है जिसे अधिक सुंदर लगने की जरूरत है। मीडिया ने महिलाओं के बारे में कई भ्रमित संदेशों को धक्का दे दिया है कि आपकी प्रेमिका या प्रेमिका को याद दिलाया जा सकता है कि वह कितनी सुंदर है आप इसे प्रशंसा करना शुरू कर सकते हैं, लेकिन अगर वह काम नहीं करता है, तो आपको अधिक सक्रिय होने की आवश्यकता हो सकती है।

चरणों

विधि 1
उसकी तारीफ करते हुए

मेक ए गर्ल फेयल सुंदर चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
विशिष्ट रहें यह कहना आसान है, "आप सुंदर हैं," और तारीफ को भूलना भी आसान है लेकिन अगर आप अधिक विशिष्ट हैं, तो बताएं कि आपने गौर किया है कि आपको क्या खूबसूरत बना है, और वह आप पर क्या विश्वास कर सकते हैं।
  • इसलिए, "आप सुंदर हो," कहने के बजाय, "आपकी मुस्कुराहट एक कमरे में रोशनी" की तरह कुछ प्रयास करें या "मुझे प्यार है कि आपके बालों को सूरज की रोशनी में कैसे लाल हो जाता है।"
  • मेक ए गर्ल फेयल सुंदर चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    नकारात्मक शब्दों से बचें उसकी उपस्थिति की आलोचना न करें, और खुद को नकारात्मक बोलने से रोकें। जब वह अपनी उपस्थिति के बारे में शिकायत करना शुरू कर देती है, तो उसे दिखाएं कि वह क्या कर रही है और इसे बधाई के साथ बदल देती है
    • उदाहरण के लिए, यदि वह कहती है, "मैं अपने छोटे से लड़कों से नफरत करता हूं, वे बहुत मोटी हैं," आप कह सकते हैं, "अपने आप को छोटा मत करो, मैं आपके शरीर को सभी घटता से प्यार करता हूं।"
    • यदि वह काम नहीं करता है, तो उसकी जांच करें कि वह कितनी बार खुद को बीमार बोलती है हो सकता है कि वह यह भी महसूस नहीं कर पाती कि वह नकारात्मक चीजों को इतनी बार कह रही है, इसलिए यदि आप उसे दिखाएं कि आप उसे स्थिति पर नियंत्रण में मदद कर सकते हैं। यदि आप कर सकते हैं, तो उस बदलाव को आराम दें अर्थात्, जब वह नकारात्मक बोलने लगती है तो उसे अपने शरीर के सकारात्मक बोलने के लिए प्रोत्साहित करें
  • मेक ए गर्ल फेयल सुंदर चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    व्यंग्यात्मक तारीफ न करें उदाहरण के लिए, "आप अपनी उम्र के लिए पतली हो" जैसी कुछ कह रहे हैं कि व्यक्ति बूढ़ा है इसके अलावा, उन तारीफों का उपयोग न करें जो सुझाव देते हैं कि वह अतीत में सुंदर नहीं थीं, जैसे "आप इतनी सुंदर दिखते हैं कि आपने थोड़ा वजन खो दिया है!"
  • मेक ए गर्ल फेयल सुंदर चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपनी आँखों का उपयोग करें आप किसी को दिखा सकते हैं कि आप उसकी सुंदरता की सराहना करते हैं, जिस तरह से आपकी आंखें चमकती हैं, या जब उसे पता चलता है कि आप उसे देख रहे हैं।
  • विधि 2
    सक्रिय होने के नाते

    मेक ए गर्ल फेयल सुंदर चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    1
    उसे पहनने के लिए कुछ सुंदर खरीदें यह एक पोशाक, एक अंगूठी या कुछ और अंतरंग हो सकता है बस सुनिश्चित करें कि आप सही आकार खरीद रहे हैं। वह कुछ चुनें जिसे आप जानते हैं कि वह चाहें, या उसके बारे में आश्वस्त न होने पर उसके किसी मित्र की सहायता मांगें। कुछ ख़ूबसूरत ख़रीदने से उसे और अधिक सुंदर लगने में मदद मिलेगी, और यह दिखाएगा कि आप उसकी सुंदरता की सराहना करते हैं
  • मेक ए गर्ल फेयल सुंदर चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    2
    फोटो शूट करें उसे कुछ सुंदर पहनने और कुछ तस्वीरें लेने के लिए कहें आप तस्वीरें ले सकते हैं या एक पेशेवर किराया कर सकते हैं। एक कैमरा के साथ उसकी सुंदरता को कैप्चर करके उसे देखकर उसे स्वयं को देखने में मदद करें
    • स्कूल एक धूप दिन पर एक सुंदर दृश्य है। गोधूलि के पास की रोशनी एक व्यक्ति की प्राकृतिक सुंदरता को दर्शाती है
    • फूलों, पेड़ों के पास या पेड़ की शाखाओं या कम झाड़ियों के उपयोग से तस्वीरें लेने की कोशिश करें। ये सामान सुंदर तस्वीर बनाने में आपकी मदद करेंगे।
    • तस्वीरें लेने के बाद, स्कूल को सर्वश्रेष्ठ और उन्हें संपादित करें, यदि आप जानते हैं यही है, उन लोगों का चयन करें जो वास्तव में व्यक्ति की सुंदरता को दिखाते हैं, फिर रंगों को समायोजित करने के लिए संपादित करें और उन्हें और भी अधिक सुंदर दिखें। अगर आपको यह नहीं पता कि यह कैसे करना है, तो किसी मित्र की सहायता के लिए पूछें।
  • मेक ए गर्ल फेयल सुंदर चरण 7 शीर्षक वाला चित्र
    3



    उसे एक गीत गाएं एक ऐसे गीत को चुनें जो स्त्री की सुंदरता को मनाता है और जो कि उसकी निजी शैली से संबंधित है उदाहरण के लिए, आप मेगन ट्रेनर के "ऑल अबाउट द बास," चुन सकते हैं, अगर आपका दोस्त या प्रेमिका एक सुंदर सुडौल महिला है, या एक दिशानिर्देश द्वारा "क्या आपको खूबसूरत बनाती है" यह सुंदर है स्कूल एक पल वह एक अचानक कॉन्सर्ट करने के लिए परेशान है।
    • उदाहरण के लिए, हो सकता है कि उसे काम पर एक बुरी दिन हो। खाने के लिए और खाना पकाने के दौरान उसके लिए गाने का प्रयास करें।
    • कुछ अन्य संगीत विकल्प "फ्लॉलेस" बैयोनस द्वारा, और ब्रूनो मार्स द्वारा "बस वे वे हैं"
  • मेक ए गर्ल फेयल सुंदर चरण 8 शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक कविता लिखें यह सही नहीं होना पड़ता है, यह आपको यह बताने की जरूरत है कि आप वास्तव में आपकी प्रेमिका या प्रेमिका के बारे में कैसे महसूस करते हैं। व्यक्तित्व और शरीर दोनों में, आप उसके बारे में क्या पसंद करते हैं, उसके बारे में यथासंभव विशेष रूप से रहने का प्रयास करें।
    • उदाहरण के लिए, आप लिख सकते हैं, "आप मेरी ज़िंदगी का प्रकाश हैं। / मैं आपके सभी घटता, / और जिस तरह से आपके बाल अपनी पीठ के पीछे से प्यार करता / / अधिक महत्वपूर्ण, / मैं आपसे प्यार करता हूँ, आप लोगों को कैसे बनाते हैं / महसूस करते हैं कि उन्हें गौर किया गया है और महत्वपूर्ण है, / जिस तरह से आप कोई मदद नहीं करते हैं / जब आप आधी रात के आकाश में एक तारा हैं।
    • यदि आपके पास कविता लिखने के लिए रचनात्मकता नहीं है, तो आप किसी की कविता का इस्तेमाल कैसे कर सकते हैं, यह व्यक्त करने के लिए कर सकते हैं, लेकिन कलाकार को श्रेय देना न भूलें। उदाहरण के लिए, आप भगवान ब्योरन की कविता "वह चलने में सौंदर्य की तरह नाइट" का उपयोग कर सकते हैं।
  • मेक ए गर्ल फेयल सुंदर चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    5
    उसे एक सकारात्मक बोली के साथ एक कार्ड दें कई महिला मशहूर हस्तियों ने टिप्पणी की है कि वास्तव में एक सुंदर महिला क्या बनाती है कार्ड में वाक्यांश को शामिल करके आप अपने मित्र या प्रेमिका को सुंदर बनाने में मदद करने के लिए इनमें से एक उद्धरण का उपयोग कर सकते हैं। लेकिन यह कहने में मत भूलना कि यह वाक्यांश कहां से आया है।
    • उदाहरण के लिए, आप ऑड्रेरी हेपबर्न से इस वाक्यांश का प्रयोग कर सकते हैं: "महिला की सुंदरता वह कपड़े में नहीं होती है, वह उस आंकड़े को लेती है, या जिस तरह से वह अपने बालों को कंघी करती है। स्त्री की सुंदरता उसकी आंखों में देखी जाती है, क्योंकि यह आपके दिल का दरवाजा है, जिस जगह पर प्यार रहता है। एक औरत में एक सच्ची सौंदर्य आपकी आत्मा में दिखाई देती है। यह वह स्नेह है कि वह प्यार से वह जुनून में दिखाती है जो वह दिखाती है। एक महिला का सौंदर्य केवल साथ बढ़ता है वर्षों में। "
  • विधि 3
    उसकी सुंदरता पर जोर देने के लिए अन्य तरीकों का इस्तेमाल करना

    मेक ए गर्ल फेयल सुंदर चरण 10 शीर्षक वाला चित्र
    1
    उसे एक व्यक्ति के रूप में समर्थन करें किसी को सुंदर महसूस करने का हिस्सा किसी तरह से उसके शरीर पर जोर लेने का मतलब हो सकता है। यही है, उसे बताना है कि आप उसे मानते हैं कि वह अंदर और बाहर है। अक्सर, शरीर के साथ समस्याएं दिखाई देती हैं क्योंकि एक व्यक्ति को आत्मविश्वास कम होता है, इसलिए उसे खुद के साथ सहज महसूस करने में मदद करने से वह उसे अधिक सुंदर महसूस कर सकता है
    • अपने हितों और शौक को प्रोत्साहित करें, और दिखाएं कि वह आपके लिए जो काम करता है उसे आप सराहना करते हैं उदाहरण के लिए, शायद आप उसे खाने के लिए ले जा सकते हैं यह दिखाने के लिए कि आप कितना सराहना करते हैं कि वह कौन है और वह क्या करती है।
  • मेक ए गर्ल फेयल सुंदर चरण 11 शीर्षक वाला चित्र
    2
    उससे पूछो कि वह आपके साथ काम करे। इसे मत दबाएं, लेकिन अध्ययन से पता चलता है कि व्यायाम आपको अपने शरीर के बारे में बेहतर महसूस कर सकता है, भले ही उसमें कुछ भी बदल गया हो। फिर उसे तुम्हारे साथ चलने या पूल में तैरने के लिए आमंत्रित करें।
  • मेक ए गर्ल फेयल सुंदर चरण 12 शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    अन्य महिलाओं का न्याय न करें यहां तक ​​कि अगर आप अपने दोस्त या प्रेमिका के बारे में बात नहीं कर रहे हैं, तो अन्य लोगों के शरीर के बारे में सकारात्मक बोलें। यदि आप अपनी प्रेमिका या मित्र के सामने किसी के शरीर की आलोचना करते हैं, तो वह सोच सकती है कि आपको उसके शरीर के बारे में भी यही लगता है।
  • मेक ए गर्ल फेयल सुंदर चरण 13 शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    पोर्नोग्राफ़ी न देखें अर्थात्, किसी भी प्रकार के मीडिया को नहीं दिखता है जिसमें महिला शरीर का उपभोग करने का एकमात्र उद्देश्य है। आपकी प्रेमिका या प्रेमिका निश्चित रूप से महसूस करेगी कि वह मानकों के अनुरूप नहीं है, खासकर अगर उसे पता है कि आप इस प्रकार के मीडिया की तलाश में हैं
  • चेतावनी

    • रिक्त शब्दों का प्रयोग न करें, आपकी प्रेमिका या मित्र नोटिस करेंगे। यदि आप तारीफ देते हैं, तो ईमानदार रहें
    • दूसरों में सुंदरता महसूस करना सुनिश्चित करें, क्योंकि यदि आप केवल अपनी प्रेमिका या मित्र की छवि को संलग्न करते हैं, तो आप जो भी सोचना चाहते हैं वो भूल जाएंगे। इसके साथ, आकर्षण की कमी उसके साथी के साथ देगी

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (12)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com