IhsAdke.com

कैसे प्रेमिका के बारे में ब्राग के लिए

अपनी प्रेमिका के बारे में कुछ बताते हुए यह कहने का एक तरीका है कि आप कितने विशेष हैं और अपने परिवार और दोस्तों को दिखा रहे हैं कि आप एक साथ कितने खुश हैं। सावधान रहें कि लड़की के बारे में अपने आप को बताकर अपने सामाजिक मंडल को टायर न करें - प्रशंसा थोड़ी देर के लिए महत्वपूर्ण है। हालांकि, उसे देखने के लिए स्वस्थ होने के साथ-साथ उपलब्धियों, व्यक्तित्व और अन्य सुविधाओं का जश्न मनाएं जो उसे गर्व करते हैं, यह जानना भी जरूरी है कि वे सबसे अधिक घनिष्ठ विवरणों की गोपनीयता को बनाए रखें और स्थिति का विश्लेषण करें ताकि उन्हें असहज महसूस न हो। सार्थक प्रशंसा करने के लिए, अपनी उपलब्धियों की सूची बनाएं, अपनी प्रेमिका को एक अनोखा व्यक्ति बनाने वाली चीजों की सूची बनाएं, और आप उस विशेष व्यक्ति के बारे में सबसे अधिक प्यार करते हैं।

चरणों

विधि 1
सामाजिक स्थितियों में लाभ की गिनती

चित्र शीर्षक से स्वीकृत है कि आप डॉन` class=
1
अपनी प्रेमिका के मित्र के रूप में अपनी प्रेमिका को खुश कर दें लड़की के बारे में बात करना परिवार और दोस्तों को दिखाने का एक तरीका है कि आप उसके साथ कितने खुश हैं अपनी प्रेमिका को थोड़ी-बहुत बढ़ाकर उसे एक बड़ी मदद मिल सकती है जब उसे पहली बार दोस्तों के साथ पेश करने या उसके बारे में बात करनी चाहिए।
  • कहने की कोशिश करें, उदाहरण के लिए, "मैं आपसे अपनी प्रेमिका को पेश करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता वह स्मार्ट और नीचे पृथ्वी पर है यह बहुत समय हो गया है जब से मैं बहुत खुश हुआ हूं! "
  • चित्र शीर्षक से सर्वश्रेष्ठ बेस्ट फ्रेंड अगर वे आपको पसंद हैं चरण 1
    2
    घमंड की बजाए एक कहानी बताएं बेतरतीब ढंग से दुर्व्यवहार दूसरों के लिए थकाऊ हो सकता है, साथ ही आप अभिमानी दिखते हैं। लड़की की कुछ उपलब्धि से स्वाभाविक रूप से संबंधित एक दिलचस्प कहानी बताएं।
    • यदि आप और आपके मित्र फुटबॉल के बारे में बात कर रहे हैं, उदाहरण के लिए, आप क्यू खेल सकते हैं। "हाई स्कूल में, रक़ेल प्रारंभिक लाइनअप में केंद्र-आगे था।"
    • वह कहती है कि वह एक अजीब स्थिति में आपके बचाव में कैसे आए। यदि आप किसी अजीब या विशेष तरीके से मिले हैं, तो अपने दोस्तों को बताएं
  • लोगों को मित्र बनाने के लिए चरण 15 खोजें
    3
    उसके सामने बात करने के लिए मत भूलना अपने साथी को यह सुनना अच्छा है कि आप अपने बारे में अच्छी चीजें बताएं अपनी प्रेमिका के सामने उसके सामने घमंड, यह दिखाने का एक तरीका है कि आप उसे विशेष कैसे मानते हैं।
    • जब आप और लड़की दोस्तों के साथ रात के खाने के लिए जाते हैं या अपने माता-पिता से मिलने के लिए, हाल ही में व्यावसायिक उपलब्धियों का उल्लेख करते हैं या वह नए शौक को अच्छी तरह विकसित कर रहे हैं।
  • चित्र बिना लाइव सोशल मीडिया के चरण 3
    4
    सोशल नेटवर्किंग पर बहुत ज्यादा गिनती न करें। हर कोई एक दोस्त है जो आम तौर पर किसी के बारे में अजीब पदों के साथ सामाजिक नेटवर्क भरता है ध्यान रखें कि आपकी प्रेमिका आपके परिचितों के लिए विशेष नहीं है क्योंकि वह आपके लिए है
    • अपने और तस्वीर की लड़की को एक तस्वीर पोस्ट करना एक चीज है, लेकिन फ़ोटो और यादृच्छिक संदेशों के साथ अपनी टाइमलाइन भरने से लोगों को आपके संबंधों के बारे में बहुत कुछ पता चलता है।
  • विधि 2
    सम्मान बनाए रखना

    चित्र शीर्षक से डील विद डेल विथ द वे हर्ट आप चरण 4
    1
    इसके गुणों और उपलब्धियों पर ध्यान दें। अपनी प्रेमिका को बताइए अद्भुत है कि वह कितनी सुंदर और परिपूर्ण है, लेकिन शारीरिक रूप से प्रशंसा करने के बजाय, उपलब्धियों की प्रशंसा, व्यक्तित्व और अन्य विशेषताओं जो उसे विशेष बनाती हैं
    • लड़की की व्यावसायिक उपलब्धियों को गले लगाओ, जैसे कि वह प्रशंसनीय परियोजना का प्रबंधन करती है।
    • कुछ परीक्षणों पर उनके प्रभावशाली स्कोर के बारे में बात करें, विश्वविद्यालय में मिलने वाले गुणों के बारे में, या छोटे भाई-बहनों की देखभाल करके वह कितनी ही बढ़िया है।
  • पटकथा का शीर्षक बताओ अपने प्रेमी को आप धीमा करना चाहते हैं चरण 9



    2
    केवल आपके लिए अंतरंग विवरण रखें जोड़ी के प्रेम जीवन के बारे में घमंड दूसरों को अपनी प्रेमिका के गुणों का एहसास करने का सम्मानजनक तरीका नहीं है। इसके अलावा, जब अंतरंग विवरण आपके बीच रहे, तो वे और भी अधिक विशेष और गहरा हो गए।
    • अपने प्यार के जीवन पर अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ टिप्पणी करना एक बात है, लेकिन अपनी प्रेमिका के बारे में अपने पूरे सामाजिक मंडल के सामने श्वास उतारने से उसे एक उपलब्धि से ज्यादा कुछ नहीं लग सकता है।
  • चित्र शीर्षक से डील विद से असंवेदनशील टिप्पणियां चरण 1
    3
    लैंगिक रूढ़िवादों को कम करने से बचें खाना पकाने और घर की सफाई जैसी चीजों के बारे में अपनी प्रेमिका के गुणों को बाहर करना बहुत पुराना है एक पुराने जमाने के लिंग की भूमिका में उसके गुणों को कम करने के बजाय, किसी व्यक्ति के व्यक्तित्व की अधिक जटिल विशेषताओं का मूल्य दें।
    • आप कह सकते हैं, उदाहरण के लिए, "सोफिया कुक बहुत अच्छी तरह से, बस एक नुस्खा पर जल्दी से देखो और अद्भुत व्यंजन बनाने के लिए एक निजी स्पर्श दे। सृजनशीलता, बुद्धि और गति जिसके बारे में वह सब कुछ सोचती है, मुझे हमेशा आश्चर्य होता है! "
    • "उसका अपार्टमेंट हमेशा निर्दोष होता है, वह चीजों को क्रम में रखने के लिए प्यार करता है वह उसके पास कई गुणों के अलावा, वह बहुत ज़िम्मेदार है और विस्तार के लिए बहुत ध्यान दे रही है। वह वास्तव में मुझे एक बेहतर व्यक्ति बनना चाहती है। "
  • शीर्षक से चित्र अपने प्रेमी को बेहतर चरण 1 जानने के लिए
    4
    पूछें कि उसे कैसा लगता है जब आप उसे ऊपर उठाना चाहते हैं जब संदेह होता है, तो पूछें कि क्या उसे अच्छा लगता है जब आपके पास इसका लाभ होता है अपनी उपलब्धियों और अपने रिश्ते के बारे में बात करना कितना उपयुक्त है, इसकी एक सीमा को एक साथ रखो
    • "क्या आप असहज महसूस करते हैं जब मैं आपके बारे में बात करता हूँ? मैं लोगों को बता रहा हूं कि आप कितने अच्छे हैं, लेकिन मैं आपको असुविधाजनक बनाने के लिए अभी तक नहीं जाना चाहता। "
  • विधि 3
    की तारीफ

    चित्र शीर्षक से डील विद से असंवेदनशील टिप्पणियां चरण 11
    1
    विवरण और सबूत बताओ कुछ विशिष्ट विवरण जोड़ना प्रशंसा के लिए और अधिक सच दे सकता है। सिर्फ यह कहने के बजाय कि आपकी प्रेमिका के कई गुण हैं, कारणों को समझाते हुए अधिक सुवक्ता हो।
    • उदाहरण के लिए, बस "जूलीयाना, जो वह करता है, में बहुत अच्छा है" के बजाय, अधिक विवरण शामिल करते हैं: "जुलियाना ने एक प्रदर्शन मूल्यांकन किया और पर्यवेक्षक ने कहा कि कंपनी अपने काम पर भारी निर्भर करती है। और उसने कहा कि वह क्षेत्र में एक बढ़ती स्टार है। "
  • पिक्चर शीर्षक टाइप करें एक व्यक्तिगत ब्याज स्टेटमेंट चरण 3
    2
    उन चीजों की एक सूची बनाएं जिन पर आप आनंद लेते हैं। उन चीजों पर गौर करें जिन पर आप गर्व करते हैं, आपको क्या खास बनाता है, और आप उसके साथ होने के लिए आभारी क्यों महसूस करते हैं। इन विशेषताओं की एक मानसिक या लिखित सूची बनाएं जब भी वह कुछ यादगार करता है, सूची में जोड़ें।
    • अपने गुणों और उपलब्धियों को सूचीबद्ध करने के अलावा, आप एक जोड़े के रूप में आपके बीच के संबंध, एक-दूसरे पर भरोसा, और आप दूसरे को एक बेहतर व्यक्ति कैसे बना सकते हैं, इसके बारे में भी ध्यान में रख सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से लड़ने के बाद मित्रता समाप्त करने के लिए या नहीं तय करें चरण 8
    3
    सुंदर चीजें बोलो समय-समय पर, इसके लिए अपने जुनून को व्यक्त करने के लिए कुछ कोमल महसूस करें। संभ्रांत में इस्तेमाल होने पर प्यारा वाक्यांशों को अच्छी तरह से प्राप्त किया जाता है, लेकिन रिश्ते के बारे में अपने दोस्तों से बात करते वक्त भावनाओं को अधिक मत करना।
    • आप ऐसी बातें कह सकते हैं जैसे "मैंने कभी नहीं सोचा था कि किसी को भी मेरे जीवन में इस तरह का कोई फर्क पड़ सकता है" या "यह मुझे अपने जीवन पर एक विराम बटन डालना चाहता है, ताकि हम एक साथ बिताए क्षणों को अनन्य कर सकें।"
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com