IhsAdke.com

कैसे अपनी पहली प्रेमिका को खोजने के लिए

एक प्रेमिका की व्यवस्था कीजिए जब आपने कभी नहीं किया है तो आपको थोड़ा परेशान कर सकता है, लेकिन इसके बारे में चिंता करने के लिए कुछ भी नहीं है आप आकर्षण, बुद्धिमत्ता, और एक लड़की को विशेष महसूस करने की क्षमता के साथ अनुभव की कमी के लिए तैयार करेंगे एक लड़की के साथ प्यार में गिरने के बाद, आपको यह दिखाने की जरूरत है कि आप मज़ेदार और सार्थक रिश्ते बनाने के लिए उसे कितना पसंद करते हैं।

चरणों

भाग 1
उसका ध्यान आकर्षित करना

यदि आप कभी भी एक कदम 1 नहीं था, तो एक प्रेमिका खोजें शीर्षक वाला चित्र
1
यदि आपके पास कभी एक प्रेमिका नहीं होती है, तो आप शायद थोड़ा परेशान और आत्म-सचेत हो। आप धारणा है कि आप के आसपास हर किसी को बहुत अनुभव किया गया है है और आपको लगता है कि विभाग में समस्याओं के साथ केवल एक ही कर रहे हैं, लेकिन सच हर कोई सोचता है कि वे और अधिक अनुभव की जरूरत है और आप इस इस का पीछा करने से रोक देना चाहिए सकता है रिश्ते।
  • यदि आप इसके बारे में आत्मसम्मान महसूस कर रहे हैं, तो अधिक अनुभवी मित्रों से सलाह मांगिए आप देखेंगे कि डरने के लिए कुछ भी नहीं है
  • याद रखें कि जिन युवा पुरुषों के दूसरे रिश्ते हैं, वे खो-रिश्ते हमेशा से विकसित होते हैं और जब आप उन्हें "समझ" करते हैं तो कोई जादू पल नहीं होता है।
  • यद्यपि आपको अन्य गर्लफ्रेंड होने के बारे में झूठ नहीं बोलना पड़ता है, आपको यह खुलासा नहीं करना होगा कि या तो यह केवल आप को स्वयं-सचेत महसूस करने के लिए छोड़ देगा
  • यदि आपको कभी भी एक चरण 2 नहीं मिला तो एक प्रेमिका खोजें
    2
    सही लड़की खोजें आप एक प्रेमिका नहीं था, तो आप शायद जितनी जल्दी संभव हो किसी को खोजने के लिए चाहते हैं, लेकिन अपने सबसे अच्छे मौका सही लड़की के लिए प्रतीक्षा करने के लिए और किसी बहुत बहुत पसंद नहीं है के साथ एक रिश्ता जल्दी नहीं है। एक लड़की की तलाश करें जो आप के साथ संगत है, जो दिलचस्प है और आप वास्तव में मिलना चाहते हैं। तुम उसे इतनी अच्छी तरह से नहीं जानते हो, लेकिन यदि आप उसके बारे में अच्छा महसूस करते हैं, तो वहां कुछ भी हो सकता है।
    • किसी रिश्ते में आप किसी को देख सकते हैं चुनने का यह एक अच्छा विचार है उस ने कहा, आपको इतनी सस्ती होने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि आप केवल अपनी आत्मा दोस्त की तारीख चाहते हैं।
    • दृश्य पर बहुत अधिक ध्यान केंद्रित न करें बेशक आप एक सुंदर प्रेमिका चाहते हैं, लेकिन उसे किसी तरह दिखना नहीं पड़ता है शीर्ष मॉडल. अधिक यथार्थवादी होना करने की कोशिश करो और कहा कि बहुत अधिक या कम कर रहे हैं लड़कियों के जो चश्मा, चर्बीयुक्त, मुँहासे, जो पहनते हैं, के बारे में एक खुले दिमाग है, वे "tomboy" जो गोदना हैं, छेदन, आदि कर रहे हैं ये लक्षण आम लोगों के हैं, फिल्म कलाकार नहीं हैं हो सकता है कि आप वास्तव में सबसे लड़कियों की तलाश में न हों, इसलिए अपने क्षितिज को विस्तृत करें।
    • सामान्य रुचियां ढूंढने का प्रयास करें यदि आप खेल पसंद करते हैं, तो एक स्थानीय टीम या अक्सर खेल की घटनाओं में शामिल हों यदि आप संगीत पसंद करते हैं, तो शो पर जाएं या बैंड या आर्केस्ट्रा में शामिल हों यदि आप किताबें पसंद करते हैं, तो बुकस्टोर्स और लाइब्रेरी देखें अधिक अस्पष्ट रूचियों वाले लोगों से मिलने के लिए इंटरनेट एक शानदार जगह है
  • यदि आप कभी भी एक कदम नहीं था एक प्रेमिका खोजें शीर्षक शीर्षक चित्र
    3
    बाहर खड़े हो जाओ इसका मतलब यह नहीं है कि स्कूल के बाहर चिल्ला या बजाना बजाना बस ऐसे चीजों पर गर्व करें जो आपको अलग-अलग बनाते हैं, जैसे कि विज्ञान कथा या आपके फुटबॉल कौशल का प्यार। आप क्या चाहते हैं और जिस लड़की को आप रुचि रखते हैं उसे आप अपने प्राकृतिक वातावरण में देखते हैं। वह उसे कितनी पेशकश करना चाहती है पर आश्चर्यचकित हो जाएगी और भीड़ में मिक्सलिंग के बजाय आप जो प्यार करते हैं, वह खुश कर रहे हैं।
    • थोड़ा सा मूर्ख या नासमझ होने से डरो मत, अगर यह आपका व्यक्तित्व है एक लड़की का ध्यान आकर्षित करने के लिए आपको झटके की तरह काम करने की ज़रूरत नहीं है।
  • यदि आप कभी भी एक कदम 4 नहीं थे तो एक प्रेमिका खोजें शीर्षक वाला चित्र
    4
    उससे बात करना शुरू करो शर्मीली मत हो, बस नमस्कार, अपने आप को परिचय करें और एक सरल और मजेदार बातचीत शुरू करें। इसके बारे में दस लाख सवाल मत पूछो, लेकिन सरल विषयों जैसे कि सबक, सप्ताहांत योजनाएं, फिल्में या पसंदीदा बैंड के बारे में बात करें। महत्वपूर्ण बात यह है कि आंखों के संपर्क और देखभाल करने के लिए उसे क्या कहना है
    • आपको गहरी बातचीत शुरू करने की ज़रूरत नहीं है, बस उसे पूछें कि वह कैसी है, मुस्कुराएं, उसे हंसने का प्रयास करें और दबाव कम करें।
    • उससे बात करें जब उसे पता चल जाए कि वह केवल कुछ ही मिनटों की तरह है, जैसे वर्गों के बीच एक ब्रेक में यह आपको कम परेशान कर देगा क्योंकि आपको लंबे समय तक बात करना नहीं है।
  • यदि आप कभी भी एक कदम नहीं था एक प्रेमिका खोजें शीर्षक शीर्षक चित्र 5
    5
    उसे और अधिक चाहते छोड़ दो। यदि आप उसका ध्यान रखना चाहते हैं, तो अच्छी वार्तालाप पर काम करें और इसे छोड़ दें जब चीजें बेहतर हो रही हों तो वह आपकी अगली बातचीत के लिए और अधिक उत्साहित होगी, क्योंकि वह महसूस करेगी कि आपके बारे में बहुत कुछ है। यदि वार्ता पिछले भी लंबे समय से, आप के बारे में बात करने के लिए कुछ भी नहीं छोड़ा जा सकता है, और यह आपको इस धारणा देगा कि अगली बार कहने के लिए आपके पास बहुत कुछ नहीं होगा।
    • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अचानक इसे छोड़ देना चाहिए बस कहते हैं कि आपको मजा आया था और आप वार्तालाप को बाद में जारी रखने के लिए उत्सुक हैं।
    • बातचीत से बाहर निकलने के लिए आपको किसी बहाने के साथ आने की ज़रूरत नहीं है। चीजों को रहस्यमय रखें
  • यदि आप कभी भी एक चरण 6 नहीं थे तो एक प्रेमिका ढूंढें शीर्षक वाला चित्र
    6
    वास्तव में उसकी स्तुति करो जब आप उस लड़की से बात करना शुरू करते हैं जिसकी आप परवाह करते हैं, तो एक सरल, सौम्य प्रशंसा की पेशकश करते हैं जो दिखाती है कि आप ध्यान दे रहे हैं, तो आप जीत सकते हैं। अगर उसने देखा है कि उसने अपने बालों को काट दिया है या नए कपड़े पहने हैं, तो कहें कि उसे उसे बहुत शर्मिंदा छोड़ने के बिना पसंद आया। यदि वह एक बीजाउटर का प्रयोग कर रही है जो उसके द्वारा बनाई गई प्रतीत होती है, उसकी प्रशंसा करें और पूछें कि वह कहां खरीदा है। अगर आप उसकी नोटबुक में शांत चित्रों को देखते हैं, तो उसकी कलात्मक प्रतिभाओं की प्रशंसा करें और इसके बारे में बातचीत शुरू करें
    • उसके शरीर पर टिप्पणी न करें या वह शर्मिंदा हो सकती है या उससे भी गलत व्याख्या कर सकती है। इस बीच, "क्या स्टाइलिश स्वेटर" जैसी कुछ सरल बातें कहने में कुछ भी गलत नहीं है
  • यदि आप कभी भी एक कदम नहीं था एक प्रेमिका खोजें शीर्षक शीर्षक चित्र 7
    7
    उसे अपने विश्वास के साथ प्रभावित करें यदि आप उसका ध्यान रखना चाहते हैं, तो आपको यह दिखाने की जरूरत है कि आप खुद के साथ एक आश्वस्त और खुश व्यक्ति हैं। यह एक चुनौती की तरह लग सकता है जब आपके पास लड़कियों के साथ अनुभव नहीं है, लेकिन यह संभव है। अनुभव की कमी के कारण आपको आत्मविश्वास नहीं खोना चाहिए और इस धारणा को प्राप्त करने की कोशिश करें कि कोई मजेदार, बुद्धिमान है और इसमें बहुत कुछ है
    • एक अच्छा आसन रखें, उसे आंखों में देखें और उन चीजों के बारे में बात करें जिनसे वह दिखाना पसंद करती है कि वह एक आत्मविश्वासवान लड़का है जिसे ज्ञात होना चाहिए। जब तक यह स्वाभाविक रूप से नहीं आता तब तक विश्वास रखने का बहाना करें
    • विश्वास बनाना कुछ समय लगता है, लेकिन आप अपनी विफलताओं को नियंत्रित करने और उन चीजों को स्वीकार करना सीख सकते हैं जिन्हें आप अपने बारे में नहीं बदल सकते हैं
    • आत्मविश्वास विकसित करने का एक अन्य तरीका उन लोगों के साथ समय बिताना है जो आपको अपने बारे में अच्छा महसूस कर रहे हैं। यदि आपके मित्र हमेशा आपको धीमा करते हैं, तो समय के लिए अधिक सहयोगी लोगों के साथ एक समूह की तलाश पर विचार करें।
  • भाग 2
    उसका ध्यान रखते हुए

    चित्र शीर्षक से एक प्रेमिका खोजें यदि आप कभी भी एक कदम नहीं था 8
    1
    उसके बारे में बताएं कि वह उसे बेहतर जानना चाहता है आप नहीं चाहते कि उसे यह सोचना चाहिए कि आप सिर्फ इसलिए कह रहे हैं क्योंकि वह सुंदर है या एक प्रेमिका की तलाश में है अपने हितों को जानें, उसके दिन, आदि के बारे में पूछें यहां कुछ चीजें हैं जो आप खुद से पूछ सकते हैं:
    • शौक
    • पालतू जानवर
    • पसंदीदा बैंड, सिनेमा, टीवी शो या अभिनेता
    • दोस्ती
    • जिन स्थानों पर आप यात्रा करना पसंद करते हैं
    • छुट्टी के लिए योजनाएं
  • यदि आप कभी भी एक कदम 9 नहीं थे तो एक प्रेमिका खोजें
    2
    उसे एहसास है कि आप देखभाल करते हैं। यदि आप किसी का ध्यान रखना चाहते हैं, तो बताएं कि आप उन्हें नीचे बताए बिना परवाह करते हैं। यदि आप चाहते हैं कि उसे आपकी रुचि हो, तो उसे यह जानना होगा कि आप उसके दृष्टिकोण में खड़े हैं। अधिक ध्यान देने और जितना संभव हो उतना समय खर्च करने पर काम करें। मुस्कुराओ और आंखों से संपर्क करने के लिए उसे पता है कि आप रुचि रखते हैं।
    • यदि वह एक बुरे दिन से गुजर रहा है, तो उसके पास जाओ और पूछें कि क्या गलत है। इसे स्पष्ट करें कि आप केवल अच्छे समय में उसके साथ रहने की योजना नहीं बनाते हैं।
    • जब आप अकेले हों या समूह में हों, तो थोड़ा सा इश्कबाज़ी करें मज़ेदार रहें, धीरे से उसके हाथ को धक्का लें और उसे एक दोस्ताना तरीके से तंग कर दें। उसे हंसी बनाने में मज़े करो और इसे स्पष्ट कर लें कि वह परवाह करती है, सावधान रहना भी उतना नहीं रुकती है।



  • यदि आप कभी भी एक कदम 10 नहीं थे तो एक प्रेमिका ढूंढें शीर्षक वाला चित्र
    3
    इसे ज़्यादा मत करो उसे आपको यह बताए जाने के बीच संतुलन रखने की आवश्यकता है कि आप उसे बिना भार के बिना परवाह करते हैं। आपको हर दिन उसे हमेशा फोन नहीं करना चाहिए या उसे कुछ खाली समय चाहिए। बातें दिलचस्प बनाने के लिए पर्याप्त हो और उसे अधिक चाहते हैं।
    • यदि आप किसी समूह में हैं, तो उस पर अधिक ध्यान दें, लेकिन दूसरों को अनदेखा न करें अन्य लड़कियों से बात करते हुए पता चलता है कि आप कम तीव्र हैं और दूसरों के साथ सामाजिककरण के लिए खुले हैं।
    • यदि आपके पास उसका फोन है, तो केवल कॉल करने या संदेश भेजने के लिए एक ही नहीं है। उसे आप के बाद कभी-कभी चलने दें
  • यदि आप कभी भी एक कदम नहीं था एक प्रेमिका खोजें शीर्षक शीर्षक चित्र 11
    4
    यदि आप चाहते हैं कि उसे रुचि रहना है, तो यह स्पष्ट कर दें कि आप कड़ी मेहनत करने के लिए तैयार हैं और आपसे कुछ करने के लिए अपने रास्ते से बाहर निकल सकते हैं। आप उसे नौकरी के साथ मदद कर सकते हैं, यदि वह बीमार हो तो उसकी साइकिल की मरम्मत करने या अपना गृहकार्य लेने के लिए स्वयंसेवक उसे मुस्कुराहट करने के लिए प्रयास करें और यह दिखाएं कि वह वास्तव में परवाह है।
    • यदि आप बहुत भारी हैं तो आप उसकी किताबें ले सकते हैं देखें कि अगर उसे पहले इस तरह की मदद की कोई परवाह नहीं है, हालांकि।
    • उसे तब तक सहायता करें जब तक वह आपका लाभ नहीं लेती। विचार यह है कि वह उसे एक संभावित प्रेमी के रूप में देखता है, न कि एक स्काउट लड़के के रूप में।
  • यदि आपने कभी एक कदम नहीं उठाया है तो एक प्रेमिका ढूंढें शीर्षक वाला चित्र
    5
    उसे एक सुंदर चेहरे की तरह न मानें, यह स्पष्ट करें कि आप उसके बारे में एक व्यक्ति के बारे में परवाह करते हैं और जो जानना चाहते हैं कि आप क्या सोचते हैं एक नोटिस के बारे में उसकी राय से पूछें, वह कक्षा में या पुस्तक या फिल्म के बारे में चर्चा की थी। इसे स्पष्ट कर दें कि आप उसके मुताबिक क्या देख रहे हैं और आप यह जानना चाहते हैं कि आप क्या सोच रहे हैं कि आप उसे और अधिक मज़बूत करें।
    • आप कुछ के बारे में सलाह की जरूरत है - कोई बात नहीं अगर यह कुछ गलत है कि उसने ऐसा किया या अगर यह कुछ क्या स्नातक स्तर की पढ़ाई के लिए पहनने के लिए की तरह मूर्खतापूर्ण है के बारे में एक दोस्त से भिड़ने के रूप में एक गंभीर मामला है - आप अपनी राय को महत्व देते हैं यह आप जानते हैं के लिए पूछना।
    • पहले मत पूछो बिना राजनीति या संगीत जैसे मुद्दों पर घूमने के लिए सावधान रहें
  • यदि आप कभी भी एक कदम 13 नहीं था एक प्रेमिका खोजें शीर्षक शीर्षक चित्र
    6
    एक लड़की के साथ जुड़ने का एक और तरीका है कि वह कुछ ढूंढना है जिसे आप और अधिक बात करने के लिए समान हैं। उसे बेहतर जानने के लिए, आपको लगता है कि आप जितना सोचा है उतना अधिक आम है। जब तक आपके पास एक या दो चीजें समान हों, तब तक आप एक रिश्ते बना सकते हैं यह बहुत आम में होना जरूरी नहीं है, चिंता न करें - आप हमेशा एक दूसरे को बेहतर तरीके से जानकर उन रुचियों को विकसित कर सकते हैं।
    • यह पता लगाने की कोशिश मत करो कि आपके पास अभी क्या आम है। आपको स्वाभाविक रूप से कुछ मिलेगा
    • हो सकता है कि आपके पास कई रूचियाँ आम में न हों, लेकिन आप अन्य चीजों को साझा कर सकते हैं, जैसे कहानियों या समान स्वभाव
  • भाग 3
    उसे अपनी प्रेमिका में बदलना

    यदि आप कभी भी एक कदम नहीं था एक प्रेमिका खोजें शीर्षक शीर्षक चित्र 14
    1
    उसके साथ अधिक समय व्यतीत करें जैसा कि आप उसे अधिक पसंद करना शुरू करते हैं, यह केवल स्वाभाविक है कि आप एक साथ अधिक समय व्यतीत करते हैं। आप हर समय एक साथ नहीं होंगे, लेकिन इसे और अधिक देखने के तरीके तलाशें, चाहे कक्षा में चलना, आँगन पर बैठे या वर्ग के बाद मॉल में खर्च करने का समय। उसे और अधिक देखने के लिए प्रयास करें और पता करें कि क्या वह उस प्रेमिका है जिसे आप ढूंढ रहे हैं।
    • आपके पास तिथि के बारे में पूछने से पहले उसके साथ बिताने की जरुरत नहीं है। अगर आप एक हफ्ते के बाद ऐसा करना चाहते हैं, तब तक कोई समस्या नहीं है, जब तक आपको एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानने का समय मिला है
    • न ही उस बिंदु पर जाना आदर्श है, जहां आप उसे कॉल करने से पहले महीने लगते हैं। यह आपकी सहायता कर सकता है मित्र क्षेत्र और यह जगह छोड़ना मुश्किल हो सकता है।
  • यदि आप कभी भी एक कदम नहीं था एक प्रेमिका खोजें शीर्षक शीर्षक चित्र 15
    2
    सही समय और उसे बाहर कॉल करने के लिए जगह खोजें। यदि आप अगले कदम उठाने के लिए तैयार हैं और आपसे प्रेम संबंध में पूछना चाहते हैं, तो हाँ सुनना ज़रूरी है। एक शांत, शांत जगह खोजें जहां आप बाधित नहीं होंगे, और सुनिश्चित करें कि वह एक अच्छी मूड में है और इसके पास कोई अन्य प्रतिबद्धता नहीं है। उससे पूछें कि क्या उसके पास कुछ मिनट हैं और उसे अपना समय बताकर आप को आज तक बताएं
    • यदि आप पहले कभी भी उसके साथ अकेले नहीं थे, तो उसे एक निजी सेटिंग में प्रेम प्रान्त में पूछने की कोशिश करें, लेकिन उसे अलग मत करो
    • उससे मिलने के लिए पूछने से पहले, उसके मूड को देखें वह खुश और केंद्रित होनी चाहिए, पर बल नहीं।
  • अगर आपको कभी भी एक कदम नहीं मिला तो एक प्रेमिका खोजें
    3
    उसे किसी तिथि पर पूछिए नर्वस मत हो और, उसे नमस्कार और चैट करने के बाद, सीधे रहें। आप ऐसा कुछ कह सकते हैं, "मैं वास्तव में आपके साथ अपना समय बिताने का आनंद लेता हूं और आपको बेहतर जानना चाहता हूं। क्या आप मुझे डेट चाहते हैं?" जितनी जल्दी आप पूछते हैं, उतना ही आपको राहत मिलेगी।
    • अपने आप को एक छोटे से दृष्टिकोण और आंख में उसे देखने के रूप में आप पूछते हैं। वह आपके आत्मविश्वास से प्रभावित होगी
    • पूछने से पहले उसे थोड़ा प्रशंसा, लेकिन उसे असुविधाजनक बनाने की बात करने के लिए ज़्यादा नहीं
  • यदि आप कभी भी एक कदम 17 नहीं था एक प्रेमिका खोजें शीर्षक शीर्षक चित्र
    4
    ठीक से जवाब दें अगर वह हाँ कहती है, तो बहुत अच्छा! जश्न मनाएं, गले लगाओ और प्रदर्शन करें कि आप खुशखबरी के साथ कितने उत्साहित हैं हालांकि, अगर वह कहती है कि वह सिर्फ आपके दोस्त बनना चाहती है, तो कठोर होने का कोई कारण नहीं है। इसके बजाय, विनम्र और सम्मानपूर्ण बनो, अपना सिर ऊपर रखकर जैसा कि आप सुनिश्चित करते हैं कि आपके बीच में सब कुछ सही है यह आपको एक अच्छा प्रभाव के साथ छोड़ देगा और आप एक सम्मानजनक तरीके से जवाब देने पर गर्व महसूस कर सकते हैं।
    • अगर वह कहती है कि वह अपनी प्रेमिका चाहता है, तो उसे दिखाएं कि वह कितना खुश है। आपको ढोंग करने की ज़रूरत नहीं है कि अगर आप वास्तव में उसे पसंद करते हैं तो आपको ज्यादा परवाह नहीं है।
    • यदि वह नहीं कहती है, तो उसका अपमान न करें या असभ्य न हो। उसे सम्मान से व्यवहार करें और जानें कि वह अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं करती है
  • यदि आपको कभी भी एक कदम 18 नहीं मिला है तो एक प्रेमिका खोजें
    5
    सार्थक रिश्ते बनाएं यदि आप तिथि करने के लिए सहमत हो गए हैं, तो चीजें धीरे-धीरे करें और एक दूसरे को बेहतर जानने के लिए प्रयास करें विभिन्न चीजों को एक साथ मिलकर दिलचस्प बनाएं, जैसे खाना पकाने enchiladas या काम करने के दौरान डाइविंग सबक करते हुए वे नियमित रूप से आनंद लेते हैं सबसे महत्वपूर्ण बात यह दिखाना कभी बंद नहीं करना है कि यह आपके लिए कितना मतलब है।
    • कभी आपकी प्रेमिका को मंजूर न करें हमेशा अधिक रोमांस, प्रशंसा जोड़ने और उसे वह कितना विशेष है पता करने का प्रयास करें।
    • अपने अनुभव के अभाव को आप रिश्ते का आनंद लेने से रोक दें। चिंता करने की कोई ज़रूरत नहीं है, बस वर्तमान पर ध्यान केंद्रित करें और आप जो भी कर सकते हैं उसका आनंद लें।
  • युक्तियाँ

    • अपने आत्मविश्वास को बढ़ावा देने के लिए स्वस्थ आहार का प्रयोग करें और खाएं, क्योंकि महिलाएं इसे आकर्षित करती हैं
    • हमेशा बेहतर बनाने की कोशिश करें
    • अपना आत्मविश्वास बनाएं
    • विनम्र रहें
    • महिलाओं से बात करना सीखें
    • नौकरी प्राप्त करें यदि आपके पास पहले से कोई नहीं है यह दर्शाता है कि आप सक्षम और जिम्मेदार हैं।
    • बस दोस्त बनो या में हो मित्र क्षेत्र जरूरी एक बुरी बात नहीं है क्योंकि लड़की को आम तौर पर दोस्तों से मिलना है आप इस अनुभव से अधिक सीख सकते हैं
    • अच्छी तरह से गंध और दुर्गन्ध दूर करनेवाला का उपयोग करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com