IhsAdke.com

कैसे एक नाविक की प्रेमिका होना

नौसेना में आपका प्रेमी / roivo है? क्या आप पहली बार महसूस कर रहे हैं कि जब आप डेटिंग शुरू कर चुके हैं, तो उसके बिना ऐसा क्या है? क्या आप कुछ सलाह के लिए तैयार हैं? पढ़ना जारी रखें ...

चरणों

एक नौसेना प्रेमिका चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
उदासीन लगते हुए उसे पत्र लिखना न दें। यह आपको खुश नहीं करेगा और काम पर ध्यान देने के लिए उसके लिए अभी भी असंभव होगा।
  • एक नौसेना प्रेमिका चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    याद रखें, यदि आप दोनों या बहुत गंभीर रिश्ते में लगे हुए हैं, तो वह न सिर्फ अपने भविष्य के लिए बल्कि आप दोनों के लिए ही कर रहा है।
  • एक नौसेना प्रेमिका चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    जितना संभव हो उतना प्रोत्साहित करें। कहो कि आप एक नए शौक का अभ्यास कर रहे हैं, भले ही यह सत्य न हो, तो यह विश्वास करें कि सब कुछ ठीक है। यदि वह सोचता है कि आप खराब हैं और उसके बिना कई कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं, तो वह प्रशिक्षण शिविर में पुरुषों के प्रशिक्षण के प्रतिशत में कम होने की संभावना नहीं है।
  • एक नौसेना प्रेमिका चरण 4 नामक चित्र का शीर्षक
    4
    प्रशिक्षण शिविर के बाद, वह जिम में जाएंगे। यह जगह उस काम पर निर्भर करेगी जो वह करेगी।
  • एक नौसेना प्रेमिका कदम 5 शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    नौसेना बहुत प्यारा है, इसलिए जब आप कुछ समय के लिए संपर्क में नहीं आते हैं तो आप परेशान न होने का प्रयास करें या आप जितनी तेज़ी से इसे वापस नहीं लिख सकते। वह शायद बहुत व्यस्त है, नहीं कि वह उसे अनदेखा कर रहा है या उससे प्यार नहीं कर रहा है, आपको समझना चाहिए कि उसके लिए आपके लिए उससे भी अधिक कठिन है। उन्हें प्रशिक्षण अभ्यास करने की ज़रूरत है और आपके बिना रहने के अलावा सीमा को धक्का दिया जा रहा है। तुम्हारा काम वापस बैठकर विस्मित रूप से इंतजार करना है, और उसे अंत तक जाने के लिए प्रोत्साहित करना है ताकि वह घर लौटा सके।



  • एक नौसेना प्रेमिका चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    हर दिन लिखें, भले ही वह आपको लिखने के लिए कहता है, जब वह वापस लिखता है क्योंकि वह नहीं चाहता है कि आपको कोई प्रतिक्रिया न होने पर निराश हो जाए, तो उसे महसूस होगा कि आप बातचीत कर रहे हैं। कई पत्र लिखें और उन्हें उसी लिफाफे में और एक ही समय पर भेजें ताकि तकनीकी रूप से, आपने केवल एक बार लिखे।
  • एक नौसेना प्रेमिका कदम 7 नाम वाली तस्वीर
    7
    पत्र के किसी भी हिस्से पर रंगीन कुछ भी मत डालें, न तो कागज पर और न ही लिफाफे पर, उसके कमांडर उसे देखकर मजाक बना सकते हैं। हालांकि आपको लगता है कि यह स्त्री और प्यारी है, शायद इसके लिए कई पुश-अप करना होगा।
  • एक नौसेना प्रेमिका चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    बस आराम करो, शौक ढूंढें, कुछ करो, फिर उस पीड़ा का अंत हो जाएगा
  • एक नौसेना प्रेमिका चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    9
    वफादार रहो यह बुरा सलाह की तरह लग रहा है, लेकिन अक्सर जब एक महिला अपने साथी से थोड़ी देर के लिए दूर हो जाती है, वह उसे संभाल नहीं सकती और किसी और को खोजने में समाप्त हो जाती है यदि आप जानते हैं कि आप इस समय अकेले खर्च नहीं कर पाएंगे, तो उसके साथ ईमानदार रहें उसे ऐसा नहीं मानना ​​चाहिए कि वह इस अद्भुत महिला की प्रतीक्षा कर रहे हैं यदि वह नहीं करता है तो उसे वापस आना है। यह उसके साथ उचित नहीं है
  • एक नौसेना प्रेमिका चरण 10 नाम वाली तस्वीर
    10
    अपने परिवार के संपर्क में रहें वे शायद आप के रूप में परेशान हैं, लेकिन यह अधिक संभावना है कि उनके साथ अधिक समय व्यतीत करके, वे दो बार परेशानी कर रहे हैं
  • युक्तियाँ

    • वह तनाव के कारण मूड के झूलों के कारण हो सकता है, इसलिए कठोर मत बनो।
    • उसके प्रति वफादार रहें
    • अपने आप को रहो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com