IhsAdke.com

लंबी दूरी के संबंध में अपने प्रेमी को कैसे रखें

एक लंबी दूरी का रिश्ता मुश्किल हो सकता है संभावना है, अगर आप इसे पढ़ रहे हैं, तो आप जिस चीज को नहीं करना चाहते हैं वह यह है कि यह समाप्त होता है। नंबर एक समस्या यह है कि लंबी दूरी के रिश्तों के संबंध में लड़कियों को दूरी नहीं है, लेकिन मानव संचार और यौन इच्छा की कमी है।

सामग्री

चरणों

एक लंबी दूरी की रिश्ते में आपका प्रेमी रखें शीर्षक शीर्षक चित्र 1
1
1 महीने बीत जाने तक प्रतीक्षा करें इस महीने, आदमी के लिए, आपके प्रति अपना आत्मविश्वास का परीक्षण करने के मामले में महत्वपूर्ण है, आपको नहीं देख रहा है, और वास्तव में दिखा रहा है कि वह किस तरह का आदमी है। अगर आपने उसे एक महीने से ज्यादा समय तक नहीं देखा है, तो यहां पढ़ना बंद करो।
  • एक लंबी दूरी की रिश्ते में आपका प्रेमी रखें शीर्षक शीर्षक चित्र 2
    2
    पता करें कि वह किस तरह का आदमी है यह कदम आपको यह बताएगा कि यह आपकी आत्मा दोस्त या नहीं है। ऐसा करने के लिए, कॉल करें या उसे पाठ करें, जो भी तेज़ हो, और उससे कहें कि आप रिश्ते से वास्तव में क्या चाहते हैं। अब ऐसा करो ताकि आप दूसरे चरणों में जा सकें। यदि आप चाहते हैं कि वह आपकी आत्मा दोस्त हो, तो मैं उसे बताऊंगा कि इसे घुट के बारे में चिंता मत करो। एक लंबी दूरी के संबंध में एक आदमी को आखिरी चीज की जरूरत है अंतरिक्ष। यदि आप केवल एक अल्पकालिक संबंध में रुचि रखते हैं, तो उसे बताएं कि आप एक अल्पकालिक रिश्ते में रुचि रखते हैं, तो इस लेख नहीं आप के लिए के रूप में इस लेख एक भावुक रिश्ते में एक लंबी दूरी की रिश्ते बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है -)
  • एक लंबी दूरी की रिश्ते में आपका प्रेमी रखें शीर्षक शीर्षक चित्र 3
    3
    अगले स्तर पर जाने पर विचार करें यदि आप उनसे कहा कि आप अपने जीवनसाथी के रूप में चाहते हैं और उन्होंने कहा हाँ, वहाँ एक भावुक रिश्ते में इस बारी करने के प्रयास करने से पहले एक आखिरी कदम है। यदि वह इस प्रश्न का जवाब हाँ के साथ करने का प्रयास करता है, तो संभावना है कि वह ऐसा महसूस नहीं करता है। अगर वह संकोच न करें और आपके साथ पूरी तरह सहमत हो, तो खुश रहो, वह तुम्हें प्यार करता है! विश्लेषण करें कि उन्होंने कैसे जवाब दिया और अगले चरण पर आगे बढ़ें। # अपनी भावनाओं के बारे में संवाद करें यह शायद सबसे उपेक्षित कदम है। उन सभी भावनाओं के बारे में बताएं जो आपको लगता है कि उन्हें पता होना चाहिए। फिर, कोई रिश्ता समाप्त नहीं होता क्योंकि लड़की बहुत "ओपन" थी। संचार इतना महत्वपूर्ण है कि इसे की कमी पुरुष लगता है कि तुम उसके साथ रहना नहीं चाहते हैं कर सकते हैं, और आप इसे खो देगा। आज के समाज में, पुरुषों, दुर्भाग्य से, हर समय निर्देश दिए जाते हैं कि महिलाओं पर भरोसा न करना रैपर्स का गीत टीवी पर उनके लिए अपने आदमियों छोड़ने महिलाओं के बारे में गाते हैं, महिलाओं के लगातार आदमी के प्रति वफादार होने के लिए सक्षम नहीं होने के रूप में दिखाया जाता है, और समाचार पत्रों और रेडियो उनके पति धोखा दे पत्नियों की कहानियों से भरे हुए हैं! आपको अपनी भावनाओं को उस पर भरोसा करने के लिए संवाद करने की ज़रूरत है यह देखने के लिए नीचे दिए गए कदम पर जाएं कि क्या वह विश्वसनीय है।
  • एक लंबी दूरी की रिश्ते में अपने प्रेमी को रखें शीर्षक शीर्षक वाली तस्वीर चरण 4
    4
    अब आप ईमानदार, मज़ेदार, यौन, प्रिय और एक गहरे स्तर पर प्यार कर रहे हैं, लेकिन आप कैसे भरोसा करते हैं? क्या आप अपने प्रेमी को भरोसा कर सकते हैं? संभावना है, हाँ, आप कर सकते हैं! लेकिन एक लंबी दूरी के संबंध में, महिलाओं को संदेह के लिए सबसे बड़ा महत्व देते हैं। आप बस अगर आप इसे एक और "परीक्षण" के माध्यम से जाना नहीं चाहते हैं वह अपने आप को आप के प्रति वफादार जा रहा है देख सकते हैं उसे पूछ सकते हैं। लेकिन अगर आप 100% सुनिश्चित करना चाहते हैं, तो आप इसका परीक्षण कर सकते हैं। क्या आपके पास एक दोस्त है जिसे वह सोचता है कि आपको बहुत पसंद नहीं है? इस मित्र को बनाओ (एक महिला मित्र जो उसके पास रहता है) आप को लुभाने की कोशिश करते हैं कि अपने दोस्त उसके इरादे स्पष्ट और बहुत मासूम नहीं जाने की जाँच करें, वरना यह कुछ अनुचित बात के रूप में यह रिकॉर्ड नहीं करेगा। उदाहरण के लिए: केवल तारीफ के रूप में देखा जाएगा, लेकिन "तुम बहुत स्वादिष्ट हैं" "आपके प्रेमिका मत बताना, लेकिन मैं हमेशा स्वादिष्ट पाया जब मैं तुम्हें देखा आप" अपने फ़ाइल को तुरंत गिर जाता है कर देगा, और वे कहते हैं कि अगर क्या हुआ, वह वफादार है!



  • एक लंबी दूरी की रिश्ते में आपका प्रेमी रखें शीर्षक शीर्षक चित्र 5
    5
    बहुत मोहक रहें इसे पहले "धारा 3" में संबोधित किया गया था लेकिन पर्याप्त विवरण में नहीं। आपकी ज़रूरतें हैं, है ना? महान, तो वह करता है यदि वह लंबी दूरी के संबंध से यौन संतुष्ट नहीं है, तो इससे जुनून की कमी हो जाएगी अध्ययनों से पता चला है कि यौन असंतुष्ट पुरुषों लगातार औरत की इच्छाओं पूछताछ कर रहे थे, और वे के रूप में यदि वे सिर्फ उसे आकर्षित करने की कोशिश कर बंद कर देना चाहिए महसूस किया। फिर, यह आपके लिए अपना प्यार नहीं बदल रहा है, लेकिन अगर वह खुश नहीं है, तो उसका रवैया बदल जाएगा। और वह जितना खुश है, उतना ही अधिक इच्छुक वह पक्ष वापस लौटना है इसके अलावा, या तो आप चाहते हैं क्या के साथ सीधे अगर तुम उसे कुछ आप के लिए यौन क्या करना चाहते हैं (आप जानते हैं, कोई दूरी) कि यह नहीं दर्शाती है fizesse-। पुरुषों सेक्स सुझावों को समझने, खासकर अगर यह आप के आमने-सामने नहीं है में भयानक हैं, और यदि आप एक रिश्ते में कर रहे हैं, आप जब तक इस तरह की चीजों के लिए पूछने के लिए आप चुकाने के रूप में वह क्या पूछता अधिकार है। याद रखें, हमेशा नग्न तस्वीरें भेजें!
  • एक लंबी दूरी की रिश्ते में आपका प्रेमी रखें शीर्षक शीर्षक वाला चित्र 6
    6
    मीठा हो जाओ कल्पना कीजिए कि आपका दिन खराब हो रहा है, और आप अपने प्यार का बहुत प्यारा पाठ संदेश प्राप्त करते हैं। और तुम, फिर, बहुत खुश हो जाओ यदि आप ऐसा करते हैं, तो उसकी खुशी आपको चुकाई जाएगी। और जब तुम मिठाई हो, तो वह अपनी भावनाओं के बारे में आपके साथ खुले बोलने में सक्षम होगा। वही जो आप चाहते हैं, क्योंकि उसकी प्रेमिका की तरह, आपको पता होना चाहिए कि वह कैसा महसूस कर रहा है, ताकि आप रिश्ते का काम कर सकें!
  • एक लंबी दूरी की रिश्ते में अपने प्रेमी को रखें शीर्षक से चित्र 7
    7
    उससे पूछें कि वह रिश्ते से क्या चाहता है इन सभी चरणों के साथ अपना प्रयास करने के बाद, देखें कि वह आपके लिए क्या चाहता है। इसके बारे में बात करने के लिए उसे मत दबाएं, क्योंकि अगर आप इन सभी चरणों का पालन करते हैं, प्रेम की भावना पारस्परिक होनी चाहिए। यदि सही ढंग से अनुसरण किया जाए, तो यह लंबे समय से दूरी के रिश्ते से आप दोनों साझा करते हुए प्यार के मुकाबले किसी भी स्थानीय संबंध को उबाऊ बना सकते हैं।
  • भरोसा

    1. एक लंबी दूरी की रिश्ते में आपका प्रेमी रखें शीर्षक शीर्षक चित्र 8
      1
      क्या तुम सच में उसे भरोसा है, मैं के रूप में दोस्तों को जो अपने प्रेमी / ramorada के साथ संवाद के साथ सुझाव यह परीक्षण करने के लिए, "में उनकी पकड़" नहीं करना चाहेंगे (क)। यह आपके बारे में एक व्यक्ति के रूप में क्या कहता है? कुछ संदेह करना आत्मविश्वास की कमी के समान है, जो किसी भी लंबी दूरी के संबंधों के लिए मौलिक है। आप अपने प्रेमी जानते हैं / ramorada सच है, तो आप इसके (क), बस विश्वास है कि वह / वह क्या कहते हैं परीक्षण करने के लिए और कुछ `नाटक` की जरूरत नहीं है नहीं अपने दोस्त बनाना देखने के लिए कि (रों) वह में होगा ऐसा परिदृश्य जो आपके रिश्ते को ख़तरे में डाल सकता है यह सच्चा प्यार बिल्कुल नहीं है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि संचार को केंद्र और अपने संबंधों की नींव बनाना है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com