IhsAdke.com

कैसे एक दूरस्थ रिश्ता जीवित रखने के लिए

दूरस्थ संबंध अविश्वसनीय रूप से श्रम-गहन हो सकते हैं, टेलीफोन वार्तालाप आसानी से नीरस हो सकते हैं, और कुछ समय बाद बातचीत के मामलों को और अधिक सीमित किया जा रहा है तो आप रिश्ते में ज्योति को कैसे जलाते हैं?

चरणों

एक लंबी दूरी के रिश्तेदार चरणबद्ध चरण 1 रखें
1
सहज रहें लीट से रिश्ते को पाने के लिए थोड़ा रोमांस और उत्तेजना से बेहतर कुछ नहीं। व्यक्ति के काम के लिए लाल गुलाब का एक गुलदस्ता भेजें, प्रसव के दोपहर के भोजन भेजने के लिए, या बस एक समय में एक बार एक पाठ संदेश भेजने। इस तरह की चीज आपके (प्रिय) प्रिय को आश्चर्यचकित करेगी और फिर भी उसके चेहरे पर मुस्कुराहट (और)
  • एक लंबी दूरी की रिश्तेदार रोमांचक चरण 2 रखें शीर्षक वाला चित्र
    2
    रचनात्मक रहें अपने कलात्मक पक्ष के संपर्क में जाओ और अपने साथी के लिए कुछ करें। फ़ोटो लीजिए, उन स्थानों से टिकट और भूमिकाएं इकट्ठा करें, जिन्हें आप एक साथ मिल चुके हैं और व्यक्तिगत एल्बम बनाएं। आप तैयार कर सकते हैं और कुछ मिठाई भेज सकते हैं क्योंकि कुछ चॉकलेट चॉकलेट की तुलना में बेहतर कुछ नहीं है यह प्रदर्शित करने के लिए कि आप कितना प्यार करते हैं और उस व्यक्ति को याद करते हैं। आप एक "उपहार के पैकेज" भी भेज सकते हैं जिसमें उसे पसंदीदा मिठाई और आप दोनों में से कुछ चित्र शामिल हैं। कारणों की सूची बनाएं कि आप अपने साथी को क्यों प्यार करते हैं और हर दिन सूची में इसे जोड़ें। जब सूची पूर्ण होती है या जब आप मिलते हैं, उसे दे दो, और यदि आप पर्याप्त रचनात्मक हैं, तो एक कविता भी बनाएं लेकिन अगर आप बहुत अच्छी चीजें मैनुअल नहीं हैं, तो आप हमेशा ऑनलाइन फ़ोटो का कोलाज कर सकते हैं।



  • एक लंबी दूरी की रिश्तेदार रोमांचक कदम 3 रखें शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक ही चीजें एक साथ करें कई चीजें हैं जो आप और आपके साथी एक दूसरे के बगल में बिना एक साथ कर सकते हैं एक ही समय में अपना पसंदीदा टीवी शो या फिल्म देखें और इसके बारे में फोन पर बात करें - आप एक ही समय में फिल्मों में भी जा सकते हैं। वेबकैम या फोन के साथ मिलकर कुक करें और एक साथ खाने के लिए बैठो। ऐसा करने के लिए एक शौक है, यह या तो एक स्पोर्ट्स टीम में भाग ले सकता है या केवल एक ही किताब पढ़ सकता है, जिससे वह बहुत कुछ करने के बारे में बात कर सकें। गेमिंग कंसोल में निवेश करें क्योंकि आपके पसंदीदा ऑनलाइन गेम खेलते समय आपके बीच थोड़ा स्वस्थ प्रतिस्पर्धा की तुलना में बेहतर कुछ नहीं। एक साथ एक परियोजना शुरू करें - आप एक किताब लिखना शुरू कर सकते हैं या कॉमिक बुक कर सकते हैं। आप जो चुनते हैं, उससे बात करने और हंसने के लिए बहुत कुछ देना होगा।
  • एक लंबी दूरी की रिश्तेदार आकर्षक कदम 4 रखें शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक साथ खेलें कुछ दिलचस्प गेमों के बारे में सोचें जो आप और आपके साथी फोन पर या वेबकैम के माध्यम से खेल सकते हैं, जैसे 20 प्रश्न, 2 सच्चाइयां और 1 झूठ, और शब्द एसोसिएशन आपके द्वारा खेल सकने वाले खेल के उत्कृष्ट उदाहरण हैं। इससे आप अधिक सोचेंगे, इसके बारे में अधिक बात करेंगे और आप खुद को थोड़ी बेहतर जान सकते हैं
  • एक दीर्घ दूरी रिश्तेदार चरण 5 को रखें शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपने साथी के साथ अपनी अगली यात्रा की योजना बनाएं, चाहे वह एक आश्चर्यजनक सप्ताहांत या योजनाबद्ध यात्रा हो। सुनिश्चित करें कि वे दोनों आपकी यात्रा की योजना के लिए समय लेते हैं ताकि वे एक साथ अच्छा समय बिता सकें। लंबी दूरी की नियमितता को तोड़ने में मदद करना कभी-कभी महत्वपूर्ण है। आपके साथी के साथ गुणवत्ता का समय बिताते हुए सभी अंतर कर सकते हैं यहां तक ​​कि अगर आप दूर की यात्रा नहीं बना सकते हैं, तो आप हमेशा "सड़क के मध्य में खुद को ढूंढ सकते हैं" अपनी अगली यात्रा की योजना के बारे में बात करने के लिए अधिक चीजें पैदा हो सकती हैं और अभी भी निकट भविष्य के परिप्रेक्ष्य में एक साथ हो सकता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com