IhsAdke.com

आभार की टिकट कैसे लिखें

कठिन समय के दौरान कृतज्ञता व्यक्त करने के लिए शब्द ढूँढना मुश्किल हो सकता है। एक धन्यवाद नोट लिखने के लिए, इन निर्देशों का पालन करें।

चरणों

अपना स्वयं का धन्यवाद लिखें

पिक्चर शीर्षक एक सहानुभूति धन्यवाद धन्यवाद चरण 1
1
लिफाफे के साथ कार्ड खरीदें रंग और डिजाइन कोमल होना चाहिए जैसा कि आप एक व्यक्तिगत स्क्रैप लिखेंगे, एक रिक्त कार्ड या बहुत ही छोटे टेक्स्ट का चयन करें - पहले से ही कार्ड पर मुद्रित कई वाक्यांश आपका कृतज्ञता का भाव अव्यवस्थित करेगा।
  • वैकल्पिक रूप से, आप एक सामान्य टिकट भेज सकते हैं। यह विशेष रूप से उपयुक्त है अगर आपको लगता है कि आपके पास बहुत कुछ कहना है। हालांकि, अगर आपके पास कुछ शब्द हैं, तो स्टोर में एक कार्ड खरीदें, क्योंकि आपको ज्यादा लिखने की आवश्यकता नहीं होगी।
  • ईमेल द्वारा आपको धन्यवाद संदेश भेजना न दें. यद्यपि यह लोगों के साथ संपर्क करने का सबसे सुविधाजनक तरीका है, यह भी अत्यंत अवैयक्तिक है और बहुत गलत माना जाएगा।
  • पिक्चर शीर्षक एक सहानुभूति धन्यवाद आपको चरण 2
    2
    एक पेन के साथ लिखें चाहे आपने कोई कार्ड या एक पत्र चुना हो, संदेश टाइप करें या पेंसिल के साथ लिखने के बजाय हाथ से लिखें दोबारा, यह आपके संदेश को अधिक अंतरंग स्पर्श देगा
  • पिक्चर शीर्षक से एक सहानुभूति धन्यवाद आपको चरण 3
    3
    कंटेनर का नाम टाइप करें "प्रिय ____" के साथ शुरू करने से बर्फ टूट जाता है और संदेश को बंद रहता है।
  • पिक्चर शीर्षक एक सहानुभूति धन्यवाद आपको चरण 4
    4



    विशिष्ट के लिए प्राप्तकर्ता का धन्यवाद यह आइटम के लिए हो सकता है (जैसे कि फूल, एक कार्ड), शोक का भाव (अंतिम संस्कार के लिए जाने, प्रेम कॉल करना) या बस भावनात्मक समर्थन के लिए। विशिष्ट चीजों का उल्लेख करते हुए दर्शाया गया है कि आपने जो प्रयास किए हैं उसकी सराहना की और सराहना की है।
  • पिक्चर शीर्षक से एक सहानुभूति धन्यवाद आपको चरण 5
    5
    यदि संभव हो, कंटेनर के बारे में कुछ सकारात्मक व्यक्त करें अगर किसी की मृत्यु हो गई है, उदाहरण के लिए, आप उल्लेख कर सकते हैं कि मृतक व्यक्ति के लिए कंटेनर कितना है यदि प्राप्तकर्ता ने एक घटना में भाग लिया है, तो आप उल्लेख कर सकते हैं कि व्यक्ति की उपस्थिति ने आपको कितना बल दिया है।
    • यदि आप प्राप्तकर्ता के बारे में कहने के लिए कुछ अच्छा नहीं सोच सकते, तो उपहार / इशारा की प्रशंसा करें। उदाहरण के लिए, कहते हैं कि वर्तमान में आपको एक मुश्किल समय पर दिलासा दिया गया था, कि फूल मृतक के पसंदीदा थे, आदि।
  • पिक्चर शीर्षक एक सहानुभूति धन्यवाद धन्यवाद चरण 6
    6
    अपना आभार स्पष्ट करें आप जेस्चर / उपहार की सराहना करते हैं की सामान्य अभिव्यक्ति की पेशकश करके अपने विचारों को व्यक्त करके शुरू करें बताएं कि आपको और आपके परिवार के लिए व्यक्ति की उदारता या सहानुभूति कितनी है
  • पिक्चर शीर्षक एक सहानुभूति धन्यवाद आपको चरण 7
    7
    संदेश को पूरा करें "प्यार से," "दिल से," आदि लिखें अपने नाम पर हस्ताक्षर करने से पहले
  • युक्तियाँ

    • एक मृत्यु के बाद, यह सब लोग हैं, जो अपनी भावनाओं का भुगतान करने के लिए आया था के लिए एक आभारी संदेश भेजने के लिए आवश्यक नहीं है। निम्नलिखित लोगों के लिए आभार संदेश भेजें: मित्रों और जिन लोगों के प्यार करता था मृत्यु हो गई, जो कोई फूल, दान, उपहार या कार्ड, पादरी, pallbearers, और जो इस तरह के भोजन, परिवहन या प्रक्रिया में बच्चों की देखभाल के रूप में सेवाएं प्रदान की भेजा अंतिम संस्कार।
    • यदि आपको अंतिम संस्कार के पता करने वालों की आवश्यकता है जो आपको नहीं पता है, तो अतिथि पुस्तिका की जांच करें

    चेतावनी

    • लिखने और धन्यवाद-संदेश भेजने के लिए बहुत लंबा इंतजार न करें। यहां तक ​​कि अगर लोग समझते हैं कि आप मुश्किल समय के दौरान अपनी ज़िम्मेदारियों को पूरा नहीं कर सकते, तो सभी को धन्यवाद देने के लिए कई हफ़्तों में खर्च करना आप कृतघ्न दिख सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com