IhsAdke.com

एक अंतिम संस्कार के बाद आपको धन्यवाद कैसे लिखें

बैठक में जो लेबल लिखा है वह आखिरी चीज हो सकती है जिसे कोई किसी प्रियजन की मौत के बाद चाह सकता है। फिर भी, कठिन समय में दूसरों की भलाई को पहचानना जीवन का एक महत्वपूर्ण अंग है, और इसे आसान बनाने के कुछ तरीके हैं। यहां बताया गया है कि कैसे:

चरणों

अपना खुद का धन्यवाद लिखना

एक अंतिम संस्कार चरण 1 के बाद एक चित्र लिखें आप को धन्यवाद दें
1
सरल और अच्छी गुणवत्ता लिफाफे खरीदें सफेद लिफाफे की तलाश करें या मोर्चे पर लिखा गया "धन्यवाद" अधिकांश दुकानों में कार्ड स्टॉक खरीदा जा सकता है आप इसे अपने स्थानीय पोस्ट ऑफिस पर भी पा सकते हैं।
  • एक अंतिम संस्कार चरण 2 के बाद नोट करें कि आप एक नोट लिखते हैं
    2
    उन लोगों की एक सूची बनाएं जिन्हें आप दयालुता के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं। एक संभावित सूची में निर्देशक और अंतिम संस्कार कर्मचारी शामिल हो सकते हैं, साथ ही साथ फूलों को भेजा, पकाया जाता है या इस आयोजन को व्यवस्थित करने में मदद करता है। यदि एक ईसाईवादी प्राधिकरण ने सेवा में भाग लिया है, तो उसे चर्च में एक छोटे से दान के साथ उसे या उसके लिए धन्यवाद दें। अगर किसी ने अंतिम संस्कार के दौरान या उसके बाद सच्ची भावनाओं को व्यक्त किया है, तो उन्हें सूची में शामिल करें।
    • ध्यान रखें कि धन्यवाद के लायक नहीं होने वाले सभी को अंतिम संस्कार में मौजूद होना चाहिए। इसलिए, आपको उन सभी को धन्यवाद देना चाहिए जिन्होंने अन्य तरीकों से सहानुभूति और समर्थन दिखाने का प्रयास किया है। उदाहरण के लिए, लोग हैं, जो किसी अन्य समय पर मेहमानों की सूची पर हस्ताक्षर किए हैं, कोई है जो घटना के दौरान अन्य लोगों के बच्चों के लिए परवाह है, जो फूल या कोई है जो मृतक की ओर से दान करने के लिए दान कर दिया भेज दिया।
  • एक अंतिम संस्कार चरण 3 के बाद आप एक नोट धन्यवाद लिखें



    3
    एक सरल धन्यवाद लिखें निबंध लिखने की कोई आवश्यकता नहीं है - लोगों को वह क्षण समझने के लिए कि आप किस तरह से जा रहे हैं सिर्फ दिल से बोलो कुछ चीजें जिन्हें शामिल किया जा सकता है:
    • ऐसे व्यक्ति का प्रतिनिधित्व करने वाली स्मृति का बचाव मृतक के जीवन में महत्वपूर्ण था।
    • ऐसे समय के लिए इस तरह के एक व्यक्ति के लिए धन्यवाद।
    • यदि आप किसी व्यक्ति को बहुत ही करीब और / या आपके परिवार के लिए धन्यवाद देते हैं, तो यह कहना दिलचस्प होगा कि उसकी मौजूदगी कितनी महत्वपूर्ण थी। यह सब दिल से और सादगी के साथ कहो
  • एक अंतिम संस्कार चरण 4 के बाद एक नोट धन्यवाद लिखें
    4
    धन्यवाद जब आप कर सकते हैं और यदि आप कर सकते हैं तो लिखें। जब आप नहीं चाहते हैं तो लिखने के लिए दबाव महसूस न करें कुछ लोगों के लिए, धन्यवाद लिखना एक कैथेटिक प्रक्रिया हो सकता है - दूसरों के लिए, यह उदासी से दूर जाने और / या दूर के लोगों के साथ फिर से जोड़ने का एक तरीका हो सकता है।
    • बस करो जो आपको सही लगता है। अगर आप अभी भी बहुत ही भावनात्मक हैं, तो किसी मित्र या परिवार के सदस्य को कार्य सौंप दें। आप हमेशा कह सकते हैं कि जब आपको इसकी आवश्यकता होती है तो आप क्या चाहते हैं।
  • एक अंतिम संस्कार चरण 5 के बाद एक नाम लिखें चित्र लिखें
    5
    उन लोगों की तलाश करें जो कार्ड को सौंप सकते हैं लिफाफे को बंद करना, उन्हें मारना, डाक टिकट चिपकाते हुए और मेल में उन्हें छोड़ने की तरह महसूस करना सामान्य नहीं है किसी मित्र से यह पूछें कि वह आपके लिए क्या करे। मदद करने के लिए तैयार लोग हमेशा प्रकट होंगे
  • युक्तियाँ

    • दिल से करो अगर आप नहीं कर सकते, तो कम से कम विनम्र रहें। उन लोगों के लिए भी उदार रहें जिनके परिवार के साथ कुछ मतभेद हैं - आखिरकार, यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति को पसंद नहीं करते हैं जिसने अंतिम संस्कार में भाग लिया है, तो याद रखें कि कम से कम उस व्यक्ति का आ गया है।
    • मृतकों को देखने के लिए आने वाले सभी लोगों के लिए धन्यवाद-पत्र भेजने के लिए आवश्यक नहीं है।
    • पारंपरिक लेबल यह बताते हैं कि नोट अंतिम संस्कार के दो सप्ताह बाद भेजा जाना चाहिए।
    • एक संक्षिप्त नोट का एक उदाहरण है: "आपके विचारों के लिए धन्यवाद इन कठिन समय के दौरान आपकी उदारता और समर्थन की सराहना की जाती है। "
    • एक अन्य सामान्यीकृत उदाहरण: "हमारे विचारों को शब्दों में बदलना वास्तव में कठिन है, लेकिन हम आपकी सहायता और दया के शब्दों की बहुत सराहना करते हैं। ऐसे समय के दौरान आपके इशारों और कर्मों का मतलब हमारे लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है। हम आपके जैसे दोस्तों के लिए ईश्वर का धन्यवाद करते हैं! "
    • विनम्र रहें, लेकिन नोट बनाने के दौरान किसी चीज़ के बारे में "खुलकर" होने की कोई ज़रूरत नहीं रखती उदाहरण के लिए, पूछने से बचें कि किसी ने फूल क्यों भेजा, लेकिन अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुए। शायद ऐसा कुछ है जो अपने स्वयं के राक्षसों को बचाने के लिए जरूरी लगता है, लेकिन आपको याद रखना चाहिए कि शोक में शायद तर्कसंगत रूप से सोचना मुश्किल होगा। यदि हां, तो सप्ताह के लिए दिमाग की अविश्वास दूर रखें! याद रखें, भेजे जाने के बाद एक धन्यवाद नोट वापस नहीं आता।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com