IhsAdke.com

स्नातक स्तर की पढ़ाई के लिए धन्यवाद भाषण कैसे लिखें

स्नातक एक महत्वपूर्ण घटना है और अक्सर आप जैसे लोगों को दूसरों का शुक्रिया अदा करने के लिए इसका इस्तेमाल करना पसंद करते हैं। लेकिन वास्तव में अविश्वसनीय स्नातक स्तर की पढ़ाई भाषण लेखन एक चुनौती हो सकती है। चिंता मत करो, विकी यहां मदद करने के लिए है! स्नातक स्तर की पढ़ाई के लिए एक धन्यवाद भाषण लिखने के बारे में जानने के लिए पढ़ना जारी रखें जो कि किसी को भी नहीं बहेगा

चरणों

चित्र लिखो एक स्नातक धन्यवाद भाषण चरण 1
1
किसी को भी भूलना न भूलें, उन सभी की एक सूची बनाएं जिन्हें आप चाहते हैं। आम तौर पर, आलसी होने का सबसे अच्छा विकल्प है कहते हैं, "मैं अपने सभी शिक्षकों का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा" उन्हें नाम से सूचीबद्ध करने के बजाय यह तेज और कम होने की संभावना है।
  • चित्र लिखो एक स्नातक धन्यवाद भाषण चरण 2
    2
    संक्षिप्त रहें दर्शकों के लिए सबसे खराब चीजों में से एक यह है कि आपको शापित और शाप दिया गया है और आपका भाषण उनके लिए प्रासंगिक नहीं है। यदि आप किसी विशेष के लिए किसी का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं, तो एक त्वरित उल्लेख (एक वाक्यांश या कम अच्छा है) या सिर्फ व्यक्ति के नाम का उल्लेख करें और समारोह के बाद विशेष रूप से उनका धन्यवाद करें।
  • चित्र टाइप करें एक स्नातक धन्यवाद भाषण चरण 3



    3
    किसी को भी बाहर जाने की कोशिश न करें, और कभी नहीं कहें "मैं अपने सभी शिक्षकों / सहकर्मियों / रिश्तेदारों को धन्यवाद देना चाहूंगा, सिवाय.."।
  • चित्र टाइप करें एक स्नातक धन्यवाद भाषण चरण 4
    4
    भाषण लिखें और फिर एक दर्पण के सामने अभ्यास करें। सजाने वाला भाषण एक अच्छा विचार है
  • चित्र टाइप करें एक स्नातक धन्यवाद भाषण चरण 5
    5
    कम अधिक है
  • युक्तियाँ

    • अवसर का आनंद लें ऐसा कभी-कभी होता है और आप केवल एक ही समय के रूप में हो सकते हैं।
    • भाषण के दौरान, आँख से संपर्क करें और मुस्कुराहट करें! सब के बाद, आप स्नातक हो!
    • याद रखें, हालांकि यह आपकी विशेष घटना है और आप सभी को धन्यवाद देना चाहते हैं, बहुत कर्लिंग उन लोगों को अपमानित कर सकते हैं जिनके बारे में आप बात कर रहे हैं और दूसरों को उबाऊ कर रहे हैं। बाद में, विशेष रूप से, प्रेम और कृतज्ञता के भावनात्मक स्वीकारोक्ति को रखें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com