IhsAdke.com

यिद्दि में आपका स्वागत है

क्या आप यिशिप में "धन्यवाद" कहना सीखना चाहते हैं? "धन्यवाद" के लिए "डंक" कहें, और "धन्यवाद" के लिए "शीनीम डंक" अधिक जानने के लिए पढ़ने रखें!

चरणों

चित्र जिसका नाम है यिद्दी चरण 1 में आपका धन्यवाद
1
"एक डांक" कहो (एक डैंक)। उच्चारण "द डीएएनके" है, जिसका अर्थ है "धन्यवाद" जब भी आप कुछ के लिए धन्यवाद देना चाहें बोलें
  • यिद्दी चरण 2 में आपको धन्यवाद देते हैं
    2
    "धन्यवाद" कहने के लिए जानें "एक शीनम डैंक" कहें (एक सपना डैंक) - "एक शेली-एनएम डीएएनके" का उच्चारण जब भी आप बहुत आभारी महसूस करते हैं तब बात करें



  • यिद्दी चरण 3 में आपको धन्यवाद देते हैं
    3
    अभ्यास उच्चारण यदि आप येदीश बोलने की कोशिश करना चाहते हैं, तो शब्दों को सही ढंग से उच्चारण करने का प्रयास करना महत्वपूर्ण है। "एक डंक" कह रहे लोगों के वीडियो और ऑडियो के लिए खोजें अगर आप किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जो भाषा बोलती है, तो व्यक्ति से सुनने के लिए ज़ोर से बोलने के लिए कहें।
  • यिद्दी चरण 4 में आपको धन्यवाद देते हैं
    4
    यिद्दी की जड़ों को समझें यह कोई संयोग नहीं है कि "नम" और "sheynem नम" जर्मन शब्द "danke `और` danke शोएन।" येहुदी Ashkenazi यहूदियों के पारंपरिक भाषा है की तरह एक ध्वनि है, और चारों ओर मध्य यूरोप के लिए आया था नौवीं शताब्दी, लोगों और भाषाओं की एक व्यापक सांस्कृतिक संदर्भ के प्रभाव को प्राप्त करने। येहुदी जर्मन तत्वों, हिब्रू और अरामी, साथ ही कुछ स्लाव और रोमांस भाषाओं विरासत में मिला।
    • यदुये में कई शब्द (एक डैंक, या "एक डांक" सहित) मूल हिब्रू या अरैमिक में लिखे गए हैं यूरोपीय मूल के शब्द ध्वन्यात्मक उच्चारण का उपयोग करके लिखे गए हैं।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com