IhsAdke.com

कैसे अपने प्रेमी लंबी लाइव महसूस विशेष बनाने के लिए

दूरस्थ संबंधों में विश्वास, सम्मान और बहुत सारे प्यार की आवश्यकता होती है। यदि आप अपने प्रेमी को दूर रहना चाहते हैं जो विशेष रूप से दूर रहना चाहते हैं, तो आपको यह दिखाने के लिए अतिरिक्त प्रयास करना होगा कि आप उसके बारे में कितना परवाह करते हैं। आप अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए समय ले सकते हैं और उसे कुछ पता करने के लिए भेज सकते हैं कि आप उसके बारे में सोच रहे हैं।

चरणों

विधि 1
अपने जीवन में इसके महत्व को व्यक्त करना

अपने लंबे दूरी के प्रेमी को विशेष चरण 1 को बनाएं शीर्षक वाला चित्र
1
हाथ से एक पत्र लिखें और डाक सेवा को मेल करें। हालांकि तुरंत एक ईमेल भेजने के लिए आसान है, डाक सेवा में एक पत्र या ऑर्डर देना एक और अधिक अंतरंग और देखभाल प्रयास है। पत्रों का आदान-प्रदान यादें भंडारण का एक तरीका है, जो ई-मेल के आदान-प्रदान के माध्यम से प्राप्त नहीं होता है।
  • एक संपूर्ण कविता या कुछ गहरा लिखने के बारे में चिंता न करें, लेखन पर्याप्त है आप एक ड्राइंग बना सकते हैं, एक कार्ड तैयार कर सकते हैं या किसी विशेष स्थान से पोस्टकार्ड भी भेज सकते हैं।
  • अगर आप कुछ विशेष लिखने की कोशिश करना चाहते हैं, तो आपको पहली बार किस चीज की कहानी मिलती है, उसे लिखने का प्रयास करें कुछ खास विवरण बताएं कि आप में से केवल दो जानते हैं।
  • अपने लंबे दूरी के प्रेमी को विशेष चरण 2 को बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    कोई विशेष कारण के लिए एक ईमेल भेजें दूरी पर एक संबंध रखने के लिए अतिरिक्त प्रयास की आवश्यकता होती है, और इसमें अपने द्वारा भेजे गए पिछले संदेश के जवाब के बिना अपनी खुद की पहल पर एक ईमेल भेजने शामिल है। यह कुछ आसान हो सकता है, जैसे एक त्वरित संदेश को कहने के लिए कि आप इसके बारे में सोच रहे हैं, या कुछ अजीब बात है
    • ध्यान रखें कि वह हमेशा सही जवाब देने में सक्षम नहीं होगा। आप उम्मीद नहीं कर सकते कि दूसरे व्यक्ति हमेशा आपके निपटान में है
  • अपने लंबे दूरी के प्रेमी को विशेष चरण 3 को बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    बिस्तर से पहले उससे बात करो हालांकि वे दोनों व्यस्त रहते हैं, रोज़ाना करने के लिए समय लेते हैं, जैसे कि बिस्तर से पहले हर रात बात करना, दूसरे व्यक्ति को महत्वपूर्ण लगता है
  • विधि 2
    अनुस्मारक और उपहार भेजना

    अपने लंबे दूरी के प्रेमी को विशेष चरण 4 को बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    1
    ईमेल द्वारा एक अजीब पोस्टकार्ड भेजें आप चैट के माध्यम से एक मजेदार जीआईएफ भेज सकते हैं या अपने सामाजिक नेटवर्क पर मजेदार मेम पोस्ट कर सकते हैं। अच्छा मस्तिष्क का उपयोग करना एक मजाक या मुस्कुराहट साझा करने का एक हर्षपूर्ण तरीका है, भले ही आप शारीरिक रूप से एक साथ न हों। आपके प्रेमी से जुड़ा होने के लिए हमेशा रोमांटिक होना जरूरी नहीं है अच्छा हंसी साझा करना, दूरी की वजह से दुःख से बचने का एक शानदार तरीका है।
  • अपने लंबे दूरी के प्रेमी को विशेष कदम 5 बनाओ शीर्षक वाले चित्र
    2
    अपने आप का एक मजेदार फोटो भेजें फ़ोटो रोज़मर्रा की जिंदगी में एक-दूसरे को शामिल करने के साथ-साथ ऐसा कुछ भी किया जा सकता है जो तुरन्त किया जा सकता है। इससे दूसरे व्यक्ति को ईर्ष्या से रोकने में भी मदद मिलती है, क्योंकि वह भी शामिल है।
  • अपने लंबे दूरी के प्रेमी को विशेष चरण 6 को बनाएं शीर्षक वाला चित्र



    3
    आप दोनों के फोटो के साथ एक स्लाइड शो बनाएं। उस समय का जश्न मनाएं जब आप अगली बार एक-दूसरे को देखते हैं यादों को बचाने के लिए एक विशेष गीत के साथ प्रस्तुति एक मजेदार तरीका है।
  • अपने लंबे दूरी के प्रेमी को विशेष चरण 7 को बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने पसंदीदा चीजों के साथ एक आदेश भेजें यह रोमांटिक होना ही नहीं है, सिर्फ एक संकेत है जिसे आप जानते हैं कि वह क्या पसंद करता है और आप उसे किसी और से बेहतर जानते हैं।
    • अगली तारीख के लिए उलटी गिनती विशेष बनाने के लिए, आप ऐसे उपहार भी भेज सकते हैं जो आपकी यात्रा के दौरान उपयोग किए जा सकते हैं। यदि वह विमान से यात्रा करना है, तो अपने पसंदीदा रंग में एक अस्तित्व किट या एक सफ़ेद शटर भेजें।
  • विधि 3
    अपने प्यार से कनेक्ट करना

    अपने लंबे दूरी के प्रेमी को विशेष चरण 8 को बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    1
    नियमित वीडियो कॉल शेड्यूल करें दूसरे व्यक्ति को देखने में सक्षम होने के नाते, सिर्फ फोन पर बातचीत करने या ईमेल भेजने की बजाय, जोड़े के बीच एक बेहतर कनेक्शन की अनुमति देता है। आप विभिन्न स्थानों पर विज़िट के वीडियो भी साझा कर सकते हैं, जैसे एक कोने वे दोनों आनंद लेते हैं।
  • अपने लंबे दूरी के प्रेमी को विशेष चरण 9 को बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    उसे मिलने के लिए खुद को शेड्यूल करें दौरे में अच्छे समय को एक साथ शामिल करना चाहिए, चाहे विभिन्न गतिविधियां कर रही हों या सिर्फ एक-दूसरे की कंपनी में आराम करने के लिए समय निकालना। एक साथ होने और अच्छी यादें बनाने का क्या मायने रखता है, न कि अंत में आप क्या कर रहे हैं
    • दूसरे व्यक्ति को महान गतिविधियों के लिए बहुत अधिक दबाव न डालें, यह उस समय की गुणवत्ता है जिसे आप एक साथ बिताते हैं, जिसे फर्क करना चाहिए। सब कुछ करने के लिए बहुत ज्यादा दबाव यात्रा को बर्बाद कर सकता है।
  • अपने लंबे दूरी प्रेमी को विशेष चरण 10 का शीर्षक चित्र बनाएं
    3
    गतिविधियां एक साथ करें ऑनलाइन गेम्स खेलें या एक ही समय में टीवी शो देखें। स्काइप जैसे तकनीक का उपयोग करें, भोजन का समय साझा करने के लिए या अपने प्रेमी से दूर रहने के दौरान एक घटना का हिस्सा बनने के लिए। चीजों को एक साथ करने का मतलब यह नहीं है कि यह व्यक्ति में होना चाहिए।
    • यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप किस प्रकार की गतिविधि को कई किलोमीटर से अलग करते हुए कर सकते हैं, नई संभावनाओं का प्रयास करें, जैसे कि वीडियो गेम या एक शौक जो आप एक ही स्थान पर नहीं हैं, तब भी जारी रख सकते हैं। कुछ नया सीखने के लिए मजेदार हो सकता है या अपने प्रेमी को लगभग कुछ का आनंद लेने के लिए आप दोनों का आनंद ले सकते हैं।
  • अपने लंबे दूरी के प्रेमी को विशेष चरण 11 को बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    जन्मदिन और डेटिंग की सालगिरह जैसे विशेष अवसरों को मत भूलना विशेष तिथियों को याद रखना, भले ही आप उन्हें एक साथ नहीं बिता सकें, एक सक्रिय और विशेष संबंध बनाए रखने के प्रयास में सभी अंतर बनाते हैं।
    • आप हमेशा एक साथ विशेष और स्मारक तिथि खर्च करने में सक्षम नहीं होंगे, लेकिन इन क्षणों को अपने तरीके से मनाने के लिए समय लेना भी एक विशेष उत्सव है। इस समारोह में अपने साथी को शामिल करने के लिए उपहार या वीडियो वार्तालाप का आदान प्रदान करना शामिल है
    • विशेष तिथियां और भविष्य की यात्राओं को याद रखने में आपकी सहायता के लिए एक कैलेंडर रखें। यदि आप भी आपको याद रखने में मदद करना चाहते हैं, तो आप के फोटो के साथ उसके लिए एक कैलेंडर बनाओ और पहले से चिह्नित होने वाली महत्वपूर्ण तिथियां
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com