IhsAdke.com

प्यारे व्यक्ति को अपनी भावनाओं को कैसे व्यक्त करें

यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ संबंध में हैं, जो आपको डरावना करते हैं, तो आप जो भी महसूस करते हैं उसे व्यक्त करने के लिए आप मर सकते हैं। यदि आप बस किसी का आनंद ले रहे हैं, तो अपने आप को घोषित करना थोड़ा अधिक कठिन हो सकता है सबसे पहले, अपनी भावनाओं की घोषणा करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन अपने आप को अच्छे पुराने "प्यार से परे" व्यक्त करने के कई तरीके हैं। आकाश में उड़ने वाले विशाल दिलों के साथ एक हवाई पोत इस संदेश को संदेश देने का एक बहुत ही आकर्षक तरीका हो सकता है, लेकिन सरल प्रदर्शन बहुत अधिक अर्थ ले सकते हैं।

चरणों

विधि 1
एक रिश्ते में भावनाओं को व्यक्त करना

अपनी भावनाओं को व्यक्त करने वाली एक छवि जिसे आप प्यार चरण 1
1
कहो "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" किसी को तुमसे प्यार करना कहकर उनकी भावनाओं और उनकी तीव्रता के बारे में संवाद करने का सबसे सुरक्षित तरीका है। हालांकि, सरल भाषा परिवर्तनों के माध्यम से "आपसे प्यार" कहने के कई अन्य तरीके हैं। उदाहरण के लिए, "मैं आपको प्यार करता हूं" कहने के बजाय, उन शब्दों का उपयोग करें जिन्हें आप आमतौर पर एक दिन-ब-दिन के आधार पर नहीं बोलते हैं और जिसका अर्थ है, "मैं आपको बहुत भाग्यशाली हूं" या "मुझे इस तथ्य से प्यार है कि आप .. "या" मैं आपकी प्रशंसा करता हूँ ... "।
  • ये अलग-अलग अभिव्यक्ति एक निश्चित किस्म प्रदान करती हैं और आपके साथी के बारे में विशिष्ट विवरण प्रदान करती हैं, साथ ही साथ इन तीनों शब्द को एक नया चेहरा प्रदान करते हैं।
  • अपनी भावनाओं को व्यक्त करने वाली एक छवि जिसका शीर्षक आप प्यार 2 चरण में हैं
    2
    उसे बताओ कि वह कितना महत्वपूर्ण है अपने जीवन में सकारात्मक प्रभाव के बारे में अपने साथी से बात करते हुए यह प्रदर्शित करने का एक स्पष्ट तरीका है कि वह कितना प्यार और मूल्यवान है। उदाहरण के लिए, अगर यह आपके परिवार के साथ समय बिताना आसान बनाता है, तो उन्हें बताएं अगर आपके काम में एक बुरा दिन है और जैसे ही आप अपने साथी को देख लेते हैं, तो उसे तुरंत बताएं कि उसे सिर्फ देखकर आपका मनोदशा बेहतर होता है
    • यदि प्रियजन आपकी ज़िंदगी को बेहतर या आसान बना देता है, तो उन्हें बताएं कि यह आपकी ज़िंदगी को कितना अधिक समृद्ध करता है और आप कितने प्यार करते हैं, मूल्यवान हैं और प्यार करते हैं
  • अपनी भावनाओं को व्यक्त करने वाली एक छवि जिसे आप प्यार करते हैं चरण 3
    3
    अपने आप को कमजोर होने की अनुमति दें असीम अर्थ होने के नाते खुले दिल वाले विचारों और भावनाओं को व्यक्त करते हैं। जब आप दिल खोलते हैं, तो आप किसी एक व्यक्ति की आलोचना, दुख या खारिज होने के जोखिम को चलाते हैं। याद करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जब आप किसी से प्यार करते हैं और ईमानदारी से और पूरी तरह से खोलते हैं, तो आप अपने प्रियजन को दिखा रहे हैं कि जब तक वे जानते हैं कि आप वास्तव में कौन हैं आप उस व्यक्ति के साथ गहन संबंध बनाने के लिए सुरक्षा की अपनी भावना का त्याग कर रहे हैं
    • चूंकि बलिदान कभी आसान नहीं होता है, किसी से प्यार करने से पहले वह कमजोर हो जाता है, जो रिश्ते के प्रति प्रतिबद्धता दर्शाता है।
  • पिक्चर शीर्षक से अपनी भावनाओं को अभिव्यक्त करो, आप प्यार चरण 4
    4
    सलाह के लिए अपने साथी से पूछिए सलाह के लिए किसी से पूछना यह दर्शाता है कि आप उस व्यक्ति की रायओं को मानते हैं और भरोसा करते हैं इसका मतलब यह है कि आप प्रियजन को एक मार्गदर्शक के रूप में उपयोग करते हैं, इसके मूल्य को मजबूत करते हैं, जो रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए एक और कदम है।
    • यह बहुत गंभीर नहीं है, हालांकि यह हो सकता है। प्रिय व्यक्ति को दिखाते हुए कि आप उसकी राय में दिलचस्पी रखते हैं और आप जानना चाहते हैं कि वह एक निश्चित स्थिति से कैसे निपटेंगे, वह पहले से ही उस सम्मान को दर्शाता है जो आप में प्रेरणा देते हैं।
  • अपनी भावनाओं को अभिव्यक्त करने वाली छवि को आप से प्यार करें चरण 5
    5
    वे एक दूसरे के साथ उड़ा यदि प्रियजन एक स्पष्ट रूप से परेशान, चिंतित, परेशान या चिंतित हैं, तो उसे खोलने के लिए कहें और उन भावनाओं को बाहर निकालें। कभी-कभी लोगों को सिर्फ उनसे ज़ोर से बात करना ज़रूरी है जो उन्हें परेशान कर रहा है। उसे दिखाओ कि आप वहां की सुनना चाहते हैं। इस प्रकार, आप यह दिखाते हैं कि वह आपके साथ जो कुछ भी महसूस कर रही है, उसके बारे में आपसे बात कर सकते हैं और आप एक श्रोता और एक एस्केप वाल्व के रूप में होंगे।
    • जबकि वह सांस ले रही है, फोन को एक तरफ रखो और ध्यान से उसकी बात सुनो, यह देखकर कि वह कैसे सोच रही है और एक विचारशील तरीके से जवाब दे रही है।
    • अगर आपको नहीं पता कि क्या कहना है, तो आप हमेशा अपने प्रेमी को एक गले लगाने के लिए बता सकते हैं कि वह उसके लिए है।
  • अपनी भावनाओं को व्यक्त करने वाली एक छवि जिसका शीर्षक है प्यार 6
    6
    रहस्य साझा करें यह आपको किसी को उनसे प्यार करने और उनके पर भरोसा करने को कहने का एक आसान तरीका है। लोग किसी के साथ रहस्य साझा नहीं करते हैं, इसलिए किसी को सबसे घनिष्ठ भावनाओं और विचारों पर भरोसा करना एक प्रेमपूर्ण, प्रेमपूर्ण रिश्ते का असली संकेत है।
    • रहस्यों का आदान-प्रदान, आप दोनों के द्वारा गठित एक अंतरंग सर्कल बनाता है, जो जोड़े के कनेक्शन को मजबूत करता है।
  • अपनी भावनाओं को अभिव्यक्त करने वाली एक छवि जिसका शीर्षक है प्यार 7
    7
    हमेशा ईमानदारी से रहें कभी-कभी प्यार के साथ ईमानदार होना मुश्किल हो सकता है, खासकर यदि आप अपनी भावनाओं को संरक्षित करना चाहते हैं हालांकि, सच बोलना - और विशेष रूप से - जब यह दर्द होता है, तो आप दोनों के बीच बंधन को मजबूत करेंगे। यह दर्शाता है कि आप नकली और अच्छे होने के लिए ईमानदार और सच्चे होना पसंद करते हैं।
    • यहां तक ​​कि अगर यह सबसे सुखद अनुभव नहीं है, तो आप जो महसूस करते हैं उसके बारे में ईमानदारी से अपने साथी के लिए सम्मान का संकेत है।
    • जब आप सच्चाई बोल रहे हों तो दयालु होने की याद रखें। यह कठिन हो सकता है, लेकिन आपको क्रूर होना ज़रूरी नहीं है।
  • अपनी भावनाओं को व्यक्त करने वाली एक छवि जिसका शीर्षक है प्यार 8
    8
    अपने साथी को प्रोत्साहित करें एक जोड़े का एक अभिन्न अंग के रूप में, प्यार, प्रोत्साहन और सपने और लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए प्रियजनों की मदद करना उनकी ज़िम्मेदारी है - और ये संबंधों के लिए भी फायदेमंद है। सहायक वातावरण प्रदान करके, आप अपने प्रियजन को स्वयं का सर्वश्रेष्ठ संस्करण बनने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं और पीछा करने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं।
    • आप उसे ऐसी बातें कह कर प्रोत्साहित कर सकते हैं, "मुझे पता है कि आप ऐसा कर सकते हैं," "आप जो भी करते हैं, आप बहुत अच्छे हैं" या "यह प्रयास जल्द ही पुरस्कृत किया जाएगा।"
    • अपने साथी की सहायता करना और उसकी सफलता को प्रोत्साहित करना प्रोत्साहन के शब्दों के माध्यम से प्यार व्यक्त करता है।
  • अपनी भावनाओं को अभिव्यक्त करने वाली एक छवि जिसका शीर्षक है आप प्यार 9
    9
    एक पत्र लिखें कभी-कभी एक पुराने जमाने वाले पत्र लिखना भावनाओं को प्रदर्शित करने का एक बहुत ही रोमांटिक तरीका हो सकता है। यह पत्र आपको भावनाओं और भावनाओं को स्पष्ट रूप से स्पष्ट करने में भी मदद कर सकता है, चेतना को "बोलना" दे सकता है आप इस पत्र के साथ क्या हासिल करने की आशा करते हैं, इसके बारे में सोचें। आप उसे क्या कहना चाहते हैं? जिस पत्र को आप लिख रहे हैं उसका कारण बताएं। उदाहरण के लिए, आप इसके साथ शुरू कर सकते हैं: "मैं सोच रहा था कि आपको कितना याद आया ...", या "आज मैं यह कहना चाहता था कि मैं आपको कितना प्यार करता हूं, लेकिन मेरे पास मौका नहीं था ..."।
    • कहानियों और यादों के उदाहरण बताएं जो सतह पर अच्छे, प्रेमपूर्ण भावनाएं लाते हैं। बस उस व्यक्ति के बारे में लिखना याद रखें जो आप व्यक्ति में प्यार करते हैं, यह आपको कैसा महसूस करता है और आप इसके आगे क्यों खुश हैं।
    • हाथ से एक पत्र लिखना यह दिखाने का सबसे अच्छा विकल्प है कि आप किसी महत्वपूर्ण बात का मतलब है क्योंकि इसके लिए केवल एक ईमेल या टेक्स्ट संदेश में टाइप करने से अधिक प्रयास की आवश्यकता होती है इसके अलावा, निजी सुलेख प्रामाणिकता का अच्छा स्पर्श जोड़ता है।
  • चित्र जिसका शीर्षक आप प्यार से एक के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करें
    10
    सुनो। सब अक्सर, हम एक अच्छी तरह से पूछा सवाल और एक वर्तमान और केंद्रित कान की शक्ति को कम। जब आप वास्तव में किसी से बात करते हैं, तो आप पूरी तरह से उस व्यक्ति पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, आपके 100% ध्यान की पेशकश कर रहे हैं।
    • हालांकि यह एक सरल कार्य है, सुनना एक स्नेह का एक शक्तिशाली शो है और यह कि आप अपने साथी को जो भी सामना कर रहे हैं उसकी मदद करने के लिए वहां हैं।
    • जिस व्यक्ति से आप प्यार करते हैं उसे सुनना इस विचार को मजबूत करता है कि आप दोनों टीम हैं और जब भी आपको सहायता की ज़रूरत होती है
  • पिक्चर नाम से अपनी भावनाओं को अभिव्यक्त करो आप एक प्यार 11 कदम
    11
    उसके लिए काम करो आप किसी प्रियजन के पीछे से कुछ बोझ लेने के लिए जो कुछ भी कर सकते हैं, वह दुनिया को चिल्ला देगा कि आप कितना प्यार करते हैं और इसकी देखभाल करते हैं
    • प्यार से पहले नाश्ते बनाने की तरह चीजें जाग उठती हैं, उसकी गाड़ी जड़ते हैं या गंदे व्यंजन धो रहे हैं यह दिखाने के लिए छोटे तरीके हैं कि आप हमेशा उसके बारे में सोचते हैं
  • चित्र जिसका शीर्षक आपको प्यार करने वाला एक कदम है
    12
    विचारशील रहें जब भी आप करते हैं, तो अपने साथी की भावनाओं के बारे में सोचें जब भी आप कुछ निर्णय लेते हैं, आपको इसे ध्यान में रखना चाहिए।
    • उदाहरण के लिए, यदि आप डेरा डाले हुए हैं, तो अतिरिक्त गद्दे लाओ क्योंकि आपको पता है कि उसे कठिन सतहों पर सो रही कठिनाई है। या, यदि आप पिकनिक के लिए जाते हैं तो आश्चर्यचकित करने के लिए अपने कुछ पसंदीदा स्नैक्स को पैक करें
  • अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए अपना दिल व्यक्त करें चित्र 13



    13
    आपके लिए एक गुणवत्ता बातचीत की अनुमति दें। हर कोई एक व्यस्त जीवन है, लेकिन आप जिस व्यक्ति से प्यार करता है उसके साथ गुणवत्ता का समय बिताने का प्रयास करना संबंधों को मजबूत करने और अपनी प्राथमिकताओं का प्रदर्शन करने का एक आसान तरीका है। समाचार साझा करने के लिए इस समय का प्रयोग करें, पैदल चलना या उसके साथ रात का भोजन तैयार करें।
    • प्रश्न यह नहीं है कि आप एक साथ कितना समय व्यतीत करते हैं, लेकिन उस समय की गुणवत्ता आपको एक कठोर समय की आवश्यकता नहीं है, सरल तथ्य यह है कि आपने एक प्रयास किया है जो मायने रखता है।
  • अपनी प्रेम को व्यक्त करने वाला एक पिक्चर जिसका शीर्षक है प्यार 14
    14
    बचकाना हो समय-समय पर, वयस्क जीवन उबाऊ और नीरस हो सकता है। इस समस्या का मुकाबला करने के लिए, अपने भीतर के बच्चे को जीवित रखें। जीवन का आश्चर्य जोड़ें, सहज रहें और नई चीजों का प्रयास करें
    • यह प्यार व्यक्त करने का एक सीधा तरीका नहीं हो सकता है, लेकिन रिश्ते में मज़ा रखकर, आप यह दिखाते हैं कि आप अपने प्रियजन के साथ-साथ सुखद क्षणों का प्रयास कर रहे हैं। एक साहसिक पर बाहर आओ जो भविष्य के लिए यादें और कहानियाँ पैदा करेगा।
  • अपनी भावनाओं को व्यक्त करने वाली एक छवि जिसका शीर्षक है प्यार आप के चरण 15
    15
    उस व्यक्ति को स्पर्श करें जिसे आप प्यार से प्यार करते हैं जब यह पसंदीदा शारीरिक संपर्क के स्तर की बात आती है, तो सभी लोग अलग-अलग होते हैं, लेकिन थोड़ा प्यार करने वाला स्पर्श अधिक शारीरिक और सूक्ष्म तरीके से प्यार व्यक्त कर सकता है। छोटे इशारों, जैसे हाथों का ताला लगाते हुए, उसके हाथ को पट्टी करना या उसके कंधों पर उसके सिर को आराम करना, निकटता और प्रेम की भावनाओं को व्यक्त करने के तरीके हैं।
  • अपनी भावनाओं को व्यक्त करने वाली एक तस्वीर से प्यार चित्र 16
    16
    गले लगाओ। हग्स सुरक्षा का एक भौतिक अर्थ प्रदान करते हैं और सचमुच किसी व्यक्ति को प्यार से घिरा महसूस कर सकता है। गले लगाने के लिए एक आसान संकेत है जो सार्वजनिक रूप से किया जा सकता है, इसलिए यह हर किसी के सामने कहने का एक आदर्श तरीका है कि आप अपने साथी को कितना प्यार करते हैं।
    • सबसे रोमांटिक गले में, हम दोनों हथियारों का इस्तेमाल करते हैं और एक प्यार करते हैं। अन्य प्रकार के गले (केवल एक हाथ, साइड, आदि) के साथ, अधिक आरामदायक हैं और अधिक अर्थ नहीं उठाते हैं।
    • एक अच्छा और अर्थपूर्ण आलिंगन आमतौर पर थोड़ी देर तक रहता है आम तौर पर, पाँच से सात सेकेंड में स्नेह के इस भाव के माध्यम से भावनाओं को अभिव्यक्त करने के लिए एक अच्छा समय का प्रतिनिधित्व करता है।
  • पिक्चर शीर्षक से आपको अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए कदम 17 से प्यार है
    17
    आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं उसे प्यार करें यह प्यार करता था की जा रही में स्नेह करने के लिए कोई नई बात नहीं है अच्छा और, गले की तरह, रोजमर्रा की जिंदगी के तनाव में इस छोटे से ब्रेक के अपने प्रेम का इजहार कर सकते हैं, जब से तुम प्यारे पर ध्यान केंद्रित के लिए समय दिया जाएगा और कि आप उसके लिए महसूस करते हैं
  • अपनी भावनाओं को व्यक्त करने वाली एक तस्वीर से प्यार चित्र 18
    18
    उसे मालिश यह अवलोकन करें और उसे मालिश वापस आप एक फिल्म देख रहे हैं, हाथ फेरना और उसके बाल के माध्यम से उसके हाथ चलाने के लिए या उसे झुका और अपनी गोद में अपना सिर रख दिया, जबकि आप कंधों की मालिश करने के लिए पूछने के लिए और के रूप में सरल कुछ किया जा सकता है उसकी गर्दन
    • संपर्क के माध्यम से प्यार व्यक्त करने में डरो मत। यह सिर्फ प्रेम को महसूस करने का एक और तरीका है।
  • विधि 2
    किसी को तुमसे प्रेम करने की भावनाओं को व्यक्त करना

    अपनी भावनाओं को अभिव्यक्त करने वाला एक चित्र आप प्यार चरण 1 9
    1
    आत्मविश्वास का विकास करें जब आप अपने जुनून के साथ बातचीत करना चाहते हैं, तो स्वयं बनें आपको झूठ के आधार पर एक रिश्ते का निर्माण नहीं करना चाहिए और किसी और के होने का नाटक करना चाहिए, इसलिए अपने व्यक्तित्व को चमचमाएं। कभी-कभी जब आपके पास कोई विषय नहीं होता है, तो किसी को अपने बारे में बात करने के लिए या उससे प्रशंसा करने के लिए कहें। आप ऐसा कुछ कह सकते हैं, "आपका पसंदीदा खेल क्या है?" या "आज की प्रस्तुति में आपने बहुत अच्छा किया है।"
    • जिस व्यक्ति में आप हैं, उसके साथ रखने के लिए सबसे आसान चीजें ऐसी चीजें हैं जो आप दोनों में समान हैं, जैसे वर्गों, जाने के लिए स्थान या पसंदीदा रेस्तरां आम बातों के बारे में बात करना तनाव को समाप्त करेगा और आपको आराम करने में मदद करेगा
  • अपनी भावनाओं को अभिव्यक्त करें चित्र को शीर्षक से दिखाएं चरण 20
    2
    शरीर की भाषा अपने आप के लिए बोलें। किसी को स्पर्श करना निकटता का संकेत है तो यह दिखाने का एक सूक्ष्म तरीका है कि आप किसी को पसंद करते हैं स्पर्श बाधा को तोड़कर। बिना ज़ोर के संदेश को प्राप्त करने के लिए कोमल स्पर्श सबसे अच्छा तरीका है
    • उदाहरण के लिए, जब आप उस व्यक्ति से बात कर रहे हैं जिसे आप पसंद करते हैं या पास करते हैं, तो आप हल्के ढंग से अपने बांह को छू सकते हैं। यदि आप उसके बगल में बैठे हैं, तो आप कभी-कभी मुस्कान कर सकते हैं और अपने पैरों और घुटनों को एक-दूसरे के साथ सहज रूप से स्पर्श कर सकते हैं जिससे आप क्या महसूस कर सकते हैं।
    • एक छोटे से शारीरिक ध्यान उसे महसूस करता है कि आप उसे पसंद करते हैं बातचीत के दौरान उसे धीरे से, एक या दो बार स्पर्श करना, यह दिखाने के लिए पर्याप्त होगा कि आप क्या महसूस कर रहे हैं
  • अपनी भावनाओं को व्यक्त करने वाली एक छवि जिसका शीर्षक है प्यार 21
    3
    एक पत्र लिखें कभी-कभी हम जिस व्यक्ति में हैं उसके लिए भावनाओं को बताना मुश्किल हो सकता है, इसलिए एक प्रेम पत्र स्वयं अपने आप को बिना भावनाओं को अभिव्यक्त करने का एक आसान तरीका है। जैसा कि पिछले विधि में है, यह दर्शाता है कि आप इसे लिखने के लिए प्रेरित करने वाले पत्र को शुरू करते हैं।
    • उदाहरण के लिए, आप इसके साथ शुरू कर सकते हैं: "मैं वास्तव में आपको उन दो महीनों से अधिक बेहतर बैठक का आनंद ले रहा हूं ..." या "मैं सिर्फ आपको यह जानना चाहता हूं कि आप पिछले एक साल से मेरे सबसे अच्छे दोस्त बन गए हैं ... "।
    • प्रौद्योगिकी के युग में, अपने सेल फोन या फेसबुक पर एक संदेश टाइप करना आसान है। हाथ से एक पत्र लिखना एक अधिक ईमानदार रवैया है और इसे प्राप्त करने वाले व्यक्ति के लिए इशारा अधिक सार्थक बनाने के लिए थोड़ा और प्रयास की आवश्यकता होती है।
  • पिक्चर शीर्षक से आपको अपनी भावनाओं को अभिव्यक्त करना चरण 22
    4
    एक हल्का टोन रखें पत्र लापरवाही से शुरू हो सकता है, कुछ आंतरिक चुटकुले के साथ या मजेदार समय के बारे में बात कर सकते हैं, जो आपने एक साथ रहते हैं। वहां से, आप सीधे उस बिंदु पर जा सकते हैं और पत्र के कारण की व्याख्या कर सकते हैं, उस व्यक्ति के लिए आपकी भावनाओं के बारे में बात कर सकते हैं। आप ऐसा कुछ कह सकते हैं, "मैं सिर्फ यह कहना चाहता था कि मैं वास्तव में आपको पसंद करता हूं और आप के साथ समय बिताता हूं।"
    • संक्षिप्त और दयालु रहें आप इस व्यक्ति के बारे में बहुत ज्यादा बात नहीं करनी चाहिए और आपको उसकी प्रतिक्रियाओं से पहले उसे पसंद क्यों करना चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक से एक के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करें आप प्यार 23 चरण
    5
    अपने आप को घोषित करें एक निजी बातचीत करने, नेत्र संपर्क बनाने, और अपने आप को उस व्यक्ति को घोषित करने के लिए चुप और उपयुक्त जगह चुनें, जिसे आप पसंद करते हैं। आप सुविधाओं के बारे में बात करके शुरू कर सकते हैं, लेकिन थोड़ी देर बाद आपको बिंदु तक पहुंचने और आपको बताए जाने की आवश्यकता होगी। जैसा कि आप कैसे महसूस करते हैं इसके बारे में बात करते हैं, आप एक या दो प्रशंसा प्रदान कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, "मैं वास्तव में आपको पसंद करता हूं। कोई भी मुझे आपके जैसा हंसने नहीं देता।"
    • अपने आप को घोषित करने के बाद, एक बार प्यार करने के लिए प्रतिक्रिया दें और प्रक्रिया करें जो आपने अभी सुना है। तुरंत मत पूछो कि वह कैसा महसूस करती है या क्या सोचती है।
    • आपको इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए। व्यक्ति को प्रतिक्रिया और प्रतिक्रिया देने के लिए कुछ समय दें और उसे या उसके पर ज्यादा दबाव डालने की कोशिश न करें
  • अपनी भावनाओं को व्यक्त करने वाली एक छवि जिसका शीर्षक है प्यार 24
    6
    उचित रूप से जवाब दें जब आप अपने मन में बात कर रहे हैं, तो आप जिस व्यक्ति की देखभाल करेंगे, वह आपको बताएंगे कि क्या वे आपको पसंद करते हैं, या यदि वे आपको मित्र के रूप में देखते हैं यदि आपकी भावनाओं को पारस्परिक रूप से बदला गया है, तो उत्साह दिखाने से डरो मत। आपके द्वारा दो घोषित किए जाने के बाद, मूर्खतापूर्ण कार्य करना ठीक है यदि व्यक्ति आपको मित्र के रूप में देखता है, तो परिपक्व होकर कुछ कहें, "ठीक है, मैं सिर्फ तुम्हें जानना चाहता था कि मुझे कैसा महसूस होता है।" यह चोट लगी है, लेकिन आपको एक अच्छा प्रभाव बनाने की आवश्यकता है परेशान हालांकि, यह कोई बड़ी बात नहीं है की तरह अभिनय की कोशिश करो और आप उदासी बाहर डाल करने के लिए अकेले हो जब तक इंतजार।
    • यदि व्यक्ति आपको भी पसंद करता है, उसे मौका मुठभेड़ के लिए आमंत्रित करें, जैसे कि फिल्मों में जाने या फुटबॉल खेल खेलना तो आप दोनों को एक-दूसरे को बेहतर जानने के लिए समय मिलेगा
    • अगर आपकी भावनाओं का मिलान नहीं होता है, तो कम से कम आपको उस जोखिम को लेने के लिए पर्याप्त आत्मविश्वास है। आदर्श व्यक्ति को ढूंढने के लिए आपके पास कई अन्य अवसर होंगे।
  • युक्तियाँ

    • अपनी भावनाओं को मान लें प्यार में गिरना पूरी तरह से स्वाभाविक है, जैसे ही किसी को अपने प्रियजन को घोषित करने की इच्छा है। अपनी भावनाओं के लिए बहाने मत बनो
    • इसे ज़्यादा मत करो यदि आप कहते हैं कि आप किसी को 15 बार एक दिन से प्यार करते हैं, तो वाक्य इसका अर्थ खोना शुरू हो जाएगा। इन मौखिक अभिव्यक्तियों में से कुछ को गैरवर्तनीय बयान में बदलें।
    • उस व्यक्ति के जुनून को आप अपने आप को भूल जाने न दें
    • नाराज मत बनो, अगर आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं, उसी तरह आपको ऐसा नहीं लगता है। लालित्य के साथ जवाब स्वीकार करें और उसके लिए एक अच्छा दोस्त बने रहें। आपको कभी नहीं पता होगा कि वह भविष्य में आपको पसंद कर सकती है।
    • यदि आप किसी के साथ प्यार करते हैं और अपने आप को व्यक्त नहीं कर सकते हैं, दुखी मत बनो। आप स्वयं को व्यक्त करने और उस व्यक्ति के लिए कुछ खास तैयार करने के लिए रचनात्मकता का उपयोग कर सकते हैं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com