IhsAdke.com

कैसे एक लड़की को बताओ कि उसे किस तरह प्यार करता है बिना वह तुम्हें बहुत प्यार करता है

जब आप किसी लड़की के साथ प्यार में पड़ जाते हैं, कभी-कभी सबसे अच्छी बात यह है कि उसे यह बताने की ज़रूरत है कि यह भावना पारस्परिक है या नहीं। एक मजबूत रिश्ते बनाने और संचार खुली और सम्मानजनक बनाए रखने के द्वारा अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए साहस प्राप्त करें प्यार कहना मुश्किल हो सकता है, लेकिन व्यक्त करना आसान है एक लड़की को बताइये जिसे आप उससे प्यार करते हैं वह भयावह हो सकती है, लेकिन यह मुक्ति है। पता है कि आप अकेले नहीं हैं और हर किसी के लिए प्रेम है।

लड़की को यह बताने के लिए सही समय के बारे में अधिक जानने के लिए कि आप उससे प्यार करते हैं, नीचे दिए गए भाग को पढ़ना अच्छा हो सकता है।

चरणों

विधि 1
साहस का विजय

पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आपसे प्यार करता है जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह आपको वापस लाती है चरण 1
1
रोमांटिक संबंध बनाएं समय बिताते हुए आप दोनों को एक दूसरे को और अधिक गहराई से जानने का मौका देता है। सेल फोन, अवांछित हिट या जोर से संगीत सहित जब भी संभव हो, विकर्षण को हटा दें। एक प्रेमपूर्ण रिश्ते बनाने के लिए उसे जानने और एक साथ समय व्यतीत करना महत्वपूर्ण बिंदु हैं।
  • आप नहीं जान पाएंगे कि आप जब तक इसके बारे में बात नहीं करेंगे, तब तक आप दोनों गतिविधियों को क्या करना पसंद करते हैं। ऐसी गतिविधियों का चयन करें जो आप दोनों का आनंद लेते हैं, जैसे कि पढ़ाई, लंबी पैदल यात्रा, या खाने से यह स्पष्ट करें कि आप उसके साथ समय बिताने का आनंद लें और इस तथ्य की सराहना करें कि आप एक दूसरे को बेहतर जानना चाहते हैं
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आपसे प्यार करता है जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह तुमसे प्यार करता है। चरण 2
    2
    डर से लंगड़ा मत बनो यदि आप अस्वीकृति से डरते हैं, तो आपकी भावनाओं को उजागर करना भयानक लग सकता है - हालांकि, यह समझना कि ऐसा करने के लिए पश्चाताप भी अविश्वसनीय रूप से तीव्र हो सकता है। पता है कि अपने आप को खुलासा करना और सत्य जानने के लिए अस्वीकृति और पश्चाताप के भय को दूर करने का एकमात्र तरीका है। आपकी छाती से उस भावना को प्राप्त करने में सक्षम होने के लिए यह बहुत राहत है
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आपसे प्यार करता है जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह तुमसे प्यार करता है वापस चरण 3
    3
    अपनी भावनाओं से ईमानदारी से रहें क्या आप वास्तव में उसे प्यार करते हैं या यह केवल इच्छा या जुनून है? क्या आप इस दोस्ती को खो सकते हैं? अपने बारे में मानसिकता बदलने की आशा में उसके साथ दोस्त मत बनो। यह उसके लिए अनुचित है, क्योंकि दोस्ती विश्वास और सम्मान पर आधारित होनी चाहिए। यदि आप वास्तव में उससे प्यार करते हैं, तो आप पहले एक अच्छे दोस्त होंगे।
    • अपनी भावनाओं का विश्लेषण करना कठिन हो सकता है, लेकिन कुछ वैज्ञानिक तरीके से सिद्ध संकेत हैं जो आप प्यार में हैं। सूचना अगर आपने निम्नलिखित भावनाओं को प्रकट किया है:
      • अगर आपको लगता है कि वह अद्वितीय है, तो ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि आपके मस्तिष्क के उच्च स्तर का ध्यान और ध्यान है
      • अगर आपको लगता है कि वह सही है और उसके सकारात्मक गुणों पर केंद्रित है, तो इसका कारण यह हो सकता है कि उसकी स्मृति में प्यार की नई उत्तेजनाओं को समायोजित करने में वृद्धि हुई है।
      • यदि आप नए प्रेम की वजह से भावनात्मक रूप से अस्थिर महसूस करते हैं, तो पता है कि अध्ययन से पता चला है कि प्यार में पड़ने से नशे की लत गतिविधियों और इसी तरह के मनोदशा के झूलों में परिणाम होता है।
      • कठिनाइयों के माध्यम से भी आप प्यार में पड़ सकते हैं क्योंकि मस्तिष्क अधिक डोपामिन पैदा करती है, इनाम और आनंद के लिए एक रासायनिक प्रतिक्रिया
      • यदि आप इसके साथ ग्रस्त महसूस करते हैं, तो ऐसा हो सकता है क्योंकि आपके मस्तिष्क ने केंद्रीय सेरोटोनिन के स्तर में कमी की है, जो जुनूनी व्यवहार के साथ जुड़ा हुआ है।
      • भावुक लोग भावुक निर्भरता के संकेत भी प्रदर्शित करते हैं, इसलिए वे एक साथ सभी समय रहना चाहते हैं और एक साथ हमेशा के लिए रहने की आशा रखते हैं।
      • जब आप प्रेम में हैं, तो आप महसूस कर सकते हैं कि आप उसके लिए कुछ भी कर सकते हैं, क्योंकि उस स्त्री के लिए सहानुभूति की भावना अधिक है जो आपको पसंद है।
      • अध्ययनों से पता चला है कि प्यार में होना एक भावनात्मक, सेक्स, संघ नहीं है
      • अध्ययनों से यह भी पता चला है कि प्यार में लोगों का मानना ​​है कि उनका प्यार बेकाबू है।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आपसे प्यार करता है जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह तुमसे प्यार करता है वापस चरण 4
    4
    उसके मन को पढ़ने की कोशिश न करें जब आप खुद को अभिव्यक्त करना चाहते हैं, तो प्रत्यक्ष रहें ऐसा न मानें कि वह कैसा महसूस करती है आदरपूर्वक, हमेशा उससे पूछें और आप को खोलने के लिए उनका धन्यवाद करें एक-दूसरे के लिए अपना प्यार व्यक्त करने के लिए खुला होना जरूरी है
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आपसे प्यार करता है जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह तुमसे प्यार करता है वापस कदम 5
    5
    सकारात्मक रहें प्यार एक काफी मजबूत भावना है और आमतौर पर समय के साथ बढ़ता है ध्यान दें कि आपने उसके साथ अपने रिश्ते को कैसे विकसित किया है और उन सभी सकारात्मक भावनाओं पर ध्यान केंद्रित किया है जिन्हें आपने साझा किया है। अगर आपको लगता है कि प्रेम बहुत तेज हो गया है, तो मानें कि आपका अनुभव व्यक्त करने का कोई बेहतर समय नहीं है। आप हमेशा कुछ नहीं करने के लिए एक कारण पा सकते हैं - तो साहसी हो और अपने दिल का पालन करें।
  • विधि 2
    आपका प्यार व्यक्त

    पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आपसे प्यार करता है जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह तुमसे प्यार करता है वापस चरण 6
    1
    उचित समय और जगह चुनें बाह्य कारकों से विचलित मत हो जब आप कुछ गोपनीयता के साथ बात कर सकते हैं और जल्दबाजी की आवश्यकता नहीं है, उसके पास आइए। एक शांत जगह की तलाश करें या एक बैठक की व्यवस्था करने के लिए कहें ताकि दोनों मानसिक और भावनात्मक रूप से उपस्थित हों। अपने प्यार को व्यक्त करना खुशी का एक क्षण होना चाहिए और इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप ऐसे हालात बनाते हैं जिसमें वह अपने विचारों और भावनाओं को पूरी तरह से संसाधित करने में सक्षम महसूस करता है।
    • आपको उसे नहीं बताना चाहिए कि आप उससे प्यार करते हैं जब वह दोस्तों के साथ विचलित हो जाती है या जब आपको एक महत्वपूर्ण ग्राहक के शेड्यूल को पूरा करने के लिए समयोपरि काम करना पड़ता है
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आपसे प्यार करता है जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह तुमसे प्यार करता है वापस कदम 7
    2
    शरीर की भाषा के प्रति सतर्क रहें और उसके करीब अभिनय के अपने तरीके से। जब भी आपको मौका मिले और मुस्कुराहट के साथ वार्तालाप शुरू करें, तब तक उससे बात करें। आसन पर ध्यान दें और आंख के संपर्क को बनाए रखें। मैत्रीपूर्ण रहें और जब संभव हो, खेलें, लेकिन कठोर मत बनो। इसे दबाए रखें और याद रखें कि मुस्कुराहट और मंजूरी अद्भुत काम कर सकती है
    • एक सरल "आप कैसे हैं?" से शुरू होने वाले वार्तालाप में लाएं
    • आप अजीब या असुविधाजनक लगेंगे यदि आप उसके सामने कुछ भी न कहें। यदि आप कुछ भी नहीं सोच सकते हैं क्योंकि आप परेशान हैं, बस नमस्ते कहें और चलते रहें या किसी और से बात करें
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आपसे प्यार करता है जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह तुमसे प्यार करता है वापस कदम 8
    3
    उसके और उसके दोस्तों के बारे में अधिक जानें उसके दोस्त आपकी सुरक्षित स्वर्ग हैं और हमेशा आपकी रक्षा करेंगे, और आप कौन हैं, इस बारे में अच्छी छाप और वास्तविक रुचि के लिए महत्वपूर्ण है। अपने दोस्तों से मिलकर उन्हें और उन्हें एहसास होगा कि आपको उनके कल्याण में रुचि है।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आपसे प्यार करता है जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह तुमसे प्यार करता है वापस कदम 9
    4
    समझें कि पुरुष पहले कहने की संभावना अधिक है "मैं आपको प्यार करता हूं" सबसे पहले अध्ययनों से पता चलता है कि पुरुष पहले से "मुझे आपसे प्यार करते हैं" कहने की अधिक संभावना रखते हैं, क्योंकि वे रिश्ते को खोना नहीं चाहते हैं, जबकि महिलाओं को यह सुनिश्चित करना पसंद है कि यह रिलेशनशिप निवेश के लायक है और इसलिए वे अधिक इंतजार करना चाहते हैं तो "मैं तुमसे प्यार करता हूं" कहने से पहले, यह साबित करते हैं कि आप इसके लायक हैं और उसके दिमाग में कोई संदेह नहीं है कि उसे उससे कितना प्यार करना है
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आपसे प्यार करता है जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह तुमसे प्यार करता है वापस कदम 10
    5
    आज्ञाओं शब्दों से अधिक बात करते हैं कई विशेषताएं हैं जो रोमांटिक इशारों के उदाहरण के रूप में काम करती हैं, लेकिन प्यार काफी व्यक्तिगत है केवल आप ही जानते हैं कि आपका प्यार कैसे व्यक्त किया जाए और क्या आपको खुश कर देगा। चाहे वह फूल खरीद रहे हों और इसे एक लंबा दिन बाद भेंट करें, अपने पसंदीदा गीत को गाते हुए उसे आश्चर्य करें या स्कूल में हर दिन हाथ में चलने के लिए, उसे दिखाएं कि आप उससे प्यार करते हैं, यह सिर्फ एक बंद भाव नहीं है , लेकिन मन की एक अवस्था जिसमें उसके सभी इरादों का पता चलता है



  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आपसे प्यार करता है जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह तुमसे प्यार करता है वापस कदम 11
    6
    एक सम्मानजनक और खुली तरीके से संवाद करें उसे बताएं कि आप उससे प्यार करते हैं, यह सीधे होने के नाते है। यह कोई हेरफेर करने का प्रयास नहीं कर रहा है या तब तक इंतजार करने की कोशिश नहीं कर रहा है जब तक कि यह स्वयं प्रकट न हो। अपने विचारों और भावनाओं को संसाधित करने के लिए उसे समय दें वह कह सकती है कि वह सिर्फ आपसे मित्र बने रहना चाहती है, इसलिए अपनी भावनाओं की जांच करने और अब से अपने जीवन में भूमिका निभाने के लिए तैयार होना जरूरी है।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आपसे प्यार करता है जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह तुमसे प्यार करता है वापस कदम 12
    7
    ध्यान रखें कि प्रेम का शब्द एक व्यक्ति और दूसरे के बीच बहुत अलग भावनात्मक संदर्भ हो सकता है। कुछ लोगों को उस शब्द को सुनने या सुनने में कठिनाई हो सकती है। अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के अपने रास्ते के बावजूद, यह महत्वपूर्ण है कि वे आपके इरादों को पूरी तरह समझें।
    • उदाहरण के लिए, यदि आपको पता है कि वह रोमांटिक कॉमेडीज के अंत में असुविधाजनक और डरे हुए हैं, तो जब अक्षर अंततः "मैं आपसे प्यार करता हूं", उस इशारे को दोहराना न करें। इसके बजाय, ईमानदारी से, लेकिन लापरवाही से बताएं कि आप उसके बारे में कितना परवाह करते हैं और कौन आपके संबंधों में एक कदम आगे लेना चाहता है।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आपसे प्यार करता है जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह तुमसे प्यार करता है 13
    8
    किसी भी बाधा के लिए तैयार हो जाओ धर्म, सांस्कृतिक मतभेद या सख्त परिवार के सदस्य ऐसे मुद्दों में शामिल हो सकते हैं जो यह आपके लिए कैसे जवाब देते हैं। हमेशा आप के लिए सम्मान दिखाने के लिए याद रखें, क्योंकि अगर आप वास्तव में उससे प्यार करते हैं, तो आप अपने जीवन में इन छोटी चीजों को जानते हैं और किसी भी बाधा को दूर करने का एक रास्ता खोज लेंगे।
    • अगर वह डर लगता है, लेकिन कोशिश करने के लिए तैयार है, इसके बारे में बात करें और अपने मन को शांत करने के लिए निर्धारित नियमों का पालन करने के लिए सहमत हूं। यदि उसने आपको अपने सांस्कृतिक रीति-रिवाजों की वजह से पहले अपने माता-पिता को जानने के लिए कहा है, तो इस अनुशंसा पर गौर करें और इस अनुशंसा का पालन करें। यदि वह रिश्ते में एक करीबी शारीरिक संबंध नहीं चाहती, तो उसे दबाएं नहीं
  • विधि 3
    पर चल रहा है

    पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आपसे प्यार करता है जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह तुमसे प्यार करता है वापस कदम 14
    1
    अपने संयम रखें भले ही आप कहते हैं कि आप इसे प्यार करते हैं या अस्वीकार करते हैं, स्वयं को सावधानीपूर्वक व्यक्त करते हैं, खासकर सार्वजनिक रूप से यदि यह आपकी भावनाओं को दर्द पहुँचाता है, तो बेवकूफ़ नहीं बनें और उस गुस्से को छूटने का प्रयास करें
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आपसे प्यार करता है जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह तुमसे प्यार करता है वापस चरण 15
    2
    उसकी प्रतिक्रिया का आदर करें अगर वह उसी प्रेम को महसूस नहीं करती है, तो याद रखो कि वह अभी भी उसी व्यक्ति के साथ हैं जिनके साथ आप गहन संबंध बना चुके हैं और उसका सम्मान करते रहेंगे। किसी को प्यार करने या आपको पसंद करने के लिए किसी को मजबूर करना असंभव है।
    • उदासीन नहीं हो या इसे दूर धक्का मत बनो। महिलाएं पारस्परिक संकेतों और रिक्त अभिव्यक्ति या अचानक वापसी के प्रति संवेदनशील हैं, वे पहले से ही नकारात्मक स्थिति को खराब कर सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आपसे प्यार करता है जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह तुमसे प्यार करता है वापस कदम 16
    3
    अपनी आंतरिक शक्ति और परिपक्वता का जश्न मनाएं यदि आप सम्मान और खुले संचार के आधार पर एक मजबूत रिश्ते को पूरा और विकसित कर चुके हैं, तो संभव है कि यह एक ही प्रेमपूर्ण भावनाओं को व्यक्त करेगा। अपनी भावनाओं को खुलेआम व्यक्त करने और उनके साथ जश्न मनाने में सक्षम होने पर गर्व होना। भले ही उसका प्यार दोस्ती से परे न हो, अपने निजी विकास पर भरोसा करें। दूसरों के साथ अनुभव साझा करें और जानें कि आप अकेले नहीं हैं
    • अस्वीकृति से निपटने के लिए मित्रों, परिवार और आपके समर्थन प्रणाली के अन्य भागों का उपयोग करें
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आपसे प्यार करता है जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह तुमसे प्यार करता है वापस कदम 17
    4
    अपने रिश्ते को विकसित करना जारी रखें यदि आप वास्तव में एक व्यक्ति से प्यार करते हैं, तो आप सम्मान, सम्मान और अच्छे समय और बुरे समय में उपस्थित रहेंगे। प्यार एक रोलर कॉस्टर हो सकता है, लेकिन सबसे भयावह भाग पहला गोता और उसको बताने का समय है कि आप उससे प्यार करते हैं।
    • अपनी भावनाओं के साथ डील करें यदि वह उसी तरह महसूस नहीं करता है, तो जारी रहें यह स्वीकार करना सीखें कि यह होना चाहिए और आशावादी नहीं रहना चाहिए, यह विश्वास करना कि शुरुआत से ही आपके लिए कुछ है यह कठिन हो सकता है, लेकिन आप जितना समय की आवश्यकता होती है, उतनी बार उपयोग कर सकते हैं। यही कारण है कि इतने सारे उदास प्रेम गीत या फिल्में हैं जो आपको बेहतर महसूस करने में सहायता कर सकती हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आपसे प्यार करता है जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह तुमसे प्यार करता है वापस कदम 18
    5
    दोस्ती से दूर जाने के बारे में जानें यह इसे हेरफेर करने का प्रयास करने के लिए कोई मतलब नहीं है या जब तक यह स्वयं प्रकट नहीं होता। यदि आप कहते हैं कि आप उससे प्यार करते हैं और उन्हें ऐसा नहीं लगता है, लेकिन आप दोस्ती जारी रखना चाहते हैं, कोई सम्मान नहीं बोलें।
    • दोस्ती जारी रखने के लिए अस्वीकृति के बाद आपकी भावनाएं बहुत संवेदनशील हो सकती हैं। एक मित्रता हमेशा परस्पर समर्थन और सम्मान पर आधारित होना चाहिए। अपने आप से पूछें कि क्या आप उसे स्पष्ट रूप से व्यक्त करने के बाद वास्तव में दे सकते हैं कि आप उसे एक मित्र से ज्यादा देखते हैं क्या आप अभी भी दोस्त हो सकते हैं यदि वह किसी और से डेटिंग कर रही है?
  • विधि 4
    इस पद्धति का प्रयास करने के लिए कब

    1. 1
      जब आप सुनिश्चित हों कि यह सच है, तो अपने प्यार को व्यक्त करें। जब आप वास्तव में इसे प्यार करते हैं, तो उस भावना को रखना मुश्किल है इस सब प्रेम के भीतर जमा होकर, यह व्यक्त करना सबसे स्वाभाविक बात है। यह हमेशा एक जोखिम होता है, क्योंकि आप दूसरे व्यक्ति के दिमाग को नहीं पढ़ सकते हैं या इसे कैसा महसूस होता है। यदि आप जानते हैं कि यह भावना एक सच्चा प्यार है (और न केवल जुनून या इच्छा), उसे बताओ करने का सर्वोत्तम तरीका आदर्श बनाएं
    2. 2
      रुको जब तक आप उसे अच्छी तरह से पता नहीं यदि रिश्ते अभी भी ताजा हैं, तो उसे बताने के लिए बहुत जल्द हो सकता है कि आप उससे प्यार करते हैं - भले ही आप निश्चित रूप से जानते हों प्यार को बढ़ने के लिए समय की आवश्यकता होती है और यह हमेशा सुनिश्चित करने के लिए बेहतर होता है कि आपने जो महसूस किया उससे खुलासा करने से पहले उसे यह देखने में समय लगा है। चीजों को गति देने या उन्हें आगे बढ़ाने के लिए यह एक अच्छा विचार नहीं है। कुछ समय बाद में, जिसमें आप में से प्रत्येक को यह समझने का अवसर मिला है कि दूसरे आपके प्रेम और स्नेह को कैसे व्यक्त करते हैं, आप उसे बता सकते हैं कि आप उससे प्यार करते हैं और सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त करते हैं।
    3. 3
      आपको शर्मनाक स्थिति में डालने से बचें सभी महिलायें अलग हैं, लेकिन कुछ खास परिस्थितियों में उनमें से कोई भी इन तीन छोटे शब्दों को सुनना नहीं चाहता है। अगर आपको यह निश्चित नहीं है कि उसे आपके लिए भयानक भावनाएं हैं, तो संभवतः उन तीव्र शब्दों को अभी साझा करने का कोई अच्छा विचार नहीं है। उससे कहने से पहले दो बार सोचो कि आप उसे निम्न स्थितियों में प्यार करते हैं:
      • आप सिर्फ दोस्त हैं
      • तुम उसे इतनी अच्छी तरह से नहीं जानते हो
      • आप इसे दूसरे लोगों (यहां तक ​​कि दोस्तों या परिवार) के सामने पहली बार कहना चाहते हैं।
      • आपको लगता है कि उसे "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" कहने पर दबाव डाला जाएगा।

    युक्तियाँ

    • आश्वस्त रहें उसकी आँखों में देखो, सीधे, और मुस्कान इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि आप बिना किसी झिझक के बोलते हैं, खासकर यदि आप हर दिन शर्म करते हैं आपको यह दिखाना चाहिए कि आप मानते हैं कि आपके मुंह से निकलने वाले शब्द और आप अपनी भक्ति की तीव्रता से उन्हें पैक कर सकते हैं।
    • यदि आप लंबे समय से उसके मित्र रहे हैं और अब कुछ और होना चाहते हैं, तो वह आपको उसी तरह नहीं देख सकते हैं। उस स्थिति में, आपको उसकी भावनाओं को स्वीकार करना होगा अपने आप को बदलना जवाब नहीं है। अगर वह उससे प्यार नहीं करती है, तो वह क्या है, लेकिन अपनी इच्छाओं को हराने के लिए एक अनुकूलित संस्करण के साथ प्यार में है, मुखौटा गिर सकता है और उसके `नए स्व` के लिए उसकी भावना गायब हो जाएगी।
    • अपने सभी परिचितों को मत बताना, कि आप उन्हें बताने से पहले उन्हें प्यार करते हैं। अगर वह अपने आप को पता चल जाए तो यह सुखद नहीं होगा
    • एक कार्य एक हज़ार शब्दों का मूल्य है। उसे दिखाओ कि आप इसे बस कहने के बजाय उसे प्यार करते हैं।

    चेतावनी

    • शब्द मत करो कोई मतलब नहीं अगर उसने तुम्हें खारिज कर दिया है, तो याद रखें कि दुनिया में अन्य लोग हैं रिश्ते की शुरुआत में दृढ़ता एक अच्छी बात हो सकती है, लेकिन उस बिंदु के बाद नहीं जहां आपने अपना प्यार व्यक्त किया। प्यार एक बातचीत नहीं है
    • किसी को नहीं बताएं कि आप उन्हें प्यार करते हैं यदि यह सत्य नहीं है। सेक्स के लिए किसी व्यक्ति के साथ छेड़खानी करना घृणित है और कुछ मामलों में भी अवैध है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com