IhsAdke.com

कैसे एक महिला को बताने के लिए

यह लेख आपको दिखाएगा कि आपको क्या करना चाहिए और कहें जब आपको किसी महिला में कोई दिलचस्पी नहीं है।

चरणों

एक महिला आप बताओ चित्र शीर्षक` class=
1
उसे बताएं कि जितनी जल्दी आपको पता चल जाएगा कि यह आपकी भावना है, उससे ज्यादा गंभीरता से संबंधित कोई दिलचस्पी नहीं है। आप अपरिहार्य को बंद नहीं करना चाहते हैं या इसके बारे में गलत धारणा देना नहीं है।
  • एक महिला आप बताओ चित्र शीर्षक` class=
    2
    वार्तालाप निजी होना चाहिए, लेकिन एक तटस्थ स्थान चुनें। यदि आप लड़की से बात करते हैं और व्यक्ति से बात करते हैं, तो ऐसा स्थान पर रखें कि आप उठकर चले जाएं - एक सार्वजनिक स्थान जो भीड़ में नहीं है, जैसे पार्क बेंच या मॉल के पास टहलने बात मत करो अपने घर में क्योंकि आप अपने आप को दूर करने की तुलना में किसी को दूर करने के लिए हमेशा कठिन होता है
  • एक महिला आप बताओ चित्र शीर्षक` class=
    3
    जल्दी उसे सच कहो। यह एक बहुत लंबे वार्तालाप नहीं है इस तरह से कुछ कहो: "देखो, मैं आपको कुछ बताना चाहता हूं। मैं बहुत खुश हूं कि आप मुझे पसंद करते हैं और मुझे यह कहने में असहज महसूस होता है, लेकिन मेरी भावना एक समान नहीं है।"
  • एक महिला आप बताओ चित्र शीर्षक` class=
    4
    लड़की के समय को पहचानने की अनुमति दें कि वह आपके कथन के बारे में कैसा महसूस करेगी, लेकिन इस बारे में बात नहीं कर रही है कि आपको उसकी रुचि क्यों नहीं है। वास्तव में, आपके कारणों से कोई फर्क नहीं पड़ता- अगर लड़की आपसे अपील नहीं करती है, तो यह आपसे अपील नहीं करता है और यही वह है। जो भी आप कहते हैं वह केवल अधिक भावनात्मक घावों का कारण बनता है और संभवत: स्थिति में सुधार नहीं करेगा। बस कुछ सरल कहते हैं, जैसे "टेंडर गलत था" या यह कि लड़की एक बहुत अच्छी व्यक्ति है लेकिन आप उससे संबंधित नहीं करना चाहते हैं।



  • एक महिला आप बताओ चित्र शीर्षक` class=
    5
    किसी भी मदद की पेशकश कर सकते हैं आदर्श रूप से, आप लंबे समय से उससे डेटिंग नहीं कर रहे हैं - ज्यादातर लोग जानते हैं कि उन्हें रिश्ते में कोई दिलचस्पी नहीं है, इतनी जल्दी यदि कोई विशिष्ट समस्या है, जैसे कि वह डेटिंग के पहले मिनट से आपसे अलग नहीं कर पाती है, तो आपको उसकी भावनाओं को दंडित करने के बिना यह कहने का सौम्य तरीका मिलना होगा, जिससे वह भविष्य में आपकी सहायता करेगा। कहते हैं, "यह मेरे लिए बहुत जल्द है," या कुछ और अगर वह सुझाव देती है कि आपको अधिक शांति से जाना चाहिए, तो इसे दृढ़ता से कहते हुए कहते हैं, "इसके अलावा अन्य कारण भी हैं, लेकिन वे महत्वपूर्ण नहीं हैं। मत करो मैं इस रिश्ते को जारी रखना चाहता हूं, "या" मुझे माफ कर दो आप वाकई बहुत अच्छे इंसान हैं, लेकिन यह मेरे लिए उपयुक्त नहीं है। "
  • एक महिला आप बताओ चित्र शीर्षक` class=
    6
    जगह छोड़ दो अपने "रहने" को लम्बा न लें- जैसे ही उसने आपको गुस्सा या दुःख व्यक्त करने के लिए समय का इस्तेमाल किया है, बस उसे बताएं कि यह आपके लिए समय है, उसे अपना सर्वश्रेष्ठ शुभकामनाएं।
  • एक महिला आप बताओ चित्र शीर्षक` class=
    7
    आप दोनों के बीच समस्याओं को हल किए बिना रिश्ते को समाप्त न करें यह बहुत महत्वपूर्ण है कि महिला को आशा न दें, कह रही है कि एक दिन शायद उसे आपके साथ मौका मिलेगा। कुछ लोगों का मानना ​​है कि यह कहने का एक तरीका है कि वे एक सौम्य तरीके से महसूस कर रहे हैं या "प्रभाव को कम करने के लिए," लेकिन वास्तविकता से निपटना बेहतर है। जिन लड़कियों ने एक मजबूत "टक्कर" ली है, वे सुरंग के अंत में किसी भी रोशनी से चिपके रहते हैं और जब तक आप रिश्ते को पूरा नहीं करते हैं, तब तक किसी अन्य व्यक्ति के लिए जीवित नहीं रहेंगे या नहीं दिखेंगे। प्रत्यक्ष रहें और उसे बताएं कि यह हमेशा के लिए खत्म हो गया है - यह संभाल करने का सबसे आसान तरीका है
  • एक महिला आप बताओ चित्र शीर्षक` class=
    8
    हमेशा महिला के बारे में दूसरों की बात करें या उसके बारे में कुछ भी न कहें किसी अन्य व्यक्ति की गपशप करना या बोलना कभी सकारात्मक बातों की ओर जाता नहीं है अगर कोई आपको पूछता है, तो बस कहें "यह काम नहीं कर रहा है" और अगर कोई दोस्त आपको बताता है कि लड़की का एक नया प्रेमी है जो बेहद खुश है, तो आपको बस इतना कहना है, "महान, मैं उसके लिए बहुत खुश हूं।"
  • युक्तियाँ

    • पता है कि यह पूरी तरह से सामान्य और स्वस्थ किसी भी भावना है जो आपके या उसके बारे में उत्पन्न होती है। उसे उसकी उदासी से बचाने की कोई जरूरत नहीं है।
    • अपने संचार में स्पष्ट और प्रत्यक्ष रहें, एक ही समय में दयालु हो। इस तथ्य के प्रति करुणा है कि उसकी भावनाओं की तुलना आपके चरम पर हो सकती है, यह जानकर कि वह निराश हो सकती है।
    • यह बताने में बहुत देर मत करना कि अब आप उससे प्यार नहीं करते हैं या वह केवल अधिक चोट लगी होगी।

    चेतावनी

    • बहाना का प्रयोग न करें "मुझे नहीं लगता कि यह मेरे लिए एक रिश्ता है," जब तक कि यह सच नहीं है और सच्चाई से कम नहीं है! ऐसा कुछ भी नहीं है जो यह जानने से ज्यादा दर्द होता है कि दूसरे व्यक्ति ने झूठ बोला है और यदि आप एक महीने बाद डेटिंग शुरू करते हैं, तो उसे पता चल जाएगा कि आप बेईमान हैं।
    • लड़की को यह कहकर आराम करने का प्रयास न करें कि एक दिन वह निश्चित रूप से किसी को अच्छा ठहराएगी। शायद यह सचमुच होगा, लेकिन जैसा कि आप रिश्ते को खत्म कर रहे हैं, ऐसा कहने का कोई रास्ता नहीं है, बिना शर्मिंदगी के कहने के।
    • यदि महिला आपके साथ बहुत जुड़ी हुई है, तो उसे एक और खास जगह में बताने के लिए विवेकपूर्ण हो सकता है ताकि वह बहुत गुस्सा हो, तो आपको सार्वजनिक रूप से शर्मिन्दा नहीं होना चाहिए।
    • अगर लड़की आपके साथ प्यार में गिर गई है, तो वह शायद रोनेगी (कम से कम एक छोटी)। शांत रहो और याद रखो कि लड़की से बात करना अब है बहुत बेहतर उसे पसंद करने और अपना समय बर्बाद करने के लिए नाटक करने से!
    • यदि वह आपको ऐसे तरीके से पीछा करना शुरू कर देता है जिसने इसे एक समस्या दी है, तो इसे तुरंत कुछ गंभीर रूप में मानें, ठीक से अभिनय करें लोगों को सताते हुए या बाहरी कारकों के इस्तेमाल के बिना एक सामान्य व्यक्ति में डर पैदा करना अपराध माना जाता है और इसे मजाक के रूप में नहीं लिया जाना चाहिए। कई खोज लक्ष्य जैसे कार्य - पुलिस से संपर्क करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com