IhsAdke.com

कैसे पता करने के लिए कि एक लड़की तुम्हारे साथ बहादुर है

क्या आपकी प्रेमिका या दोस्त हाल ही में अलग तरीके से काम कर रहे हैं? क्या आप एक बर्फ या अन्य सूक्ष्म और नकारात्मक संदेश प्राप्त कर रहे हैं जो आप के साथ सहज नहीं हैं? स्थिति की अनदेखी के बजाय, यह पता लगाने की कोशिश करना सबसे अच्छा होगा कि क्या कुछ गलत है या यदि वह व्यक्ति केवल अतिशयोक्तिपूर्ण है शरीर की भाषा और अन्य लक्षणों को पढ़ने से यह संभव है। आप उस लड़की के करीबी लोगों से भी बात कर सकते हैं जो पता लगाने के लिए कि वह परेशान है और अकेले उससे बात कर रही है।


चरणों

भाग 1
शरीर की भाषा और अन्य संकेतों को पढ़ना

हैई टू बॉयफ्रेंड्स एट स्टेप 2 नामक चित्र
1
ध्यान दें कि लड़की एक को प्रदर्शित करता है शरीर की भाषा बंद। जब कोई व्यक्ति गुस्सा या नाराज हो जाता है, तो वे अपने व्यवहार और शरीर की भाषा के माध्यम से इस गैर-मौलिक ढंग का प्रदर्शन करते हैं। ध्यान दें कि लड़की शरीर की भाषा (जैसे कि बंद मुट्ठी और जबड़े और आँख से संपर्क की कमी) के किसी भी संकेत को देता है। वह अपनी छाती पर अपनी बाहों को भी पार कर सकती है या उसके शरीर को विपरीत दिशा में पेश कर सकती है, क्योंकि आप उससे बात करने की कोशिश करते हैं।
  • गुस्सा व्यवहार के अन्य लक्षणों में शरीर को मिलाते हुए, पसीना या लाल चेहरे को बदलना शामिल है लड़की भी भ्रूभंग हो सकती है, जब आप उसके पास हों तो उसे ठंडी अभिव्यक्ति के साथ देखें या उसकी आँखें रोल करें।
  • आपकी प्रेमिका के लिए माफी माँगने वाला पिक्चर शीर्षक 5
    2
    जब वह आपके साथ बोलती है, तब आवाज़ की स्वर सुनें अगर वह आपके पास हों या आपके बारे में बोलती है, तो आवाज के टोन पर ध्यान दें यदि वह दुर्व्यवहार या थोड़ी देर के लिए एक स्वर का उपयोग करता है, जैसे कि वह दांतों के साथ बात कर रही है, तो शायद आपने उसे प्रभावित नहीं किया है इसी तरह, लड़की एक व्यंग्यपूर्ण स्वर का उपयोग कर सकती है, जब वह बातचीत में आपको बताती है या जब आप उससे बात करने की कोशिश करते हैं वह आपको परेशान कर सकती है या दिखाने के लिए एक तरीका है कि वह परेशान है।
    • यदि वह आपके साथ बहुत गुस्सा है, तो वह चिल्लाकर सीधे उस क्रोध को प्रदर्शित कर सकती है। आवाज की एक उच्च स्वर आमतौर पर गुस्से का संकेत है।
  • पिक्चर शीर्षक से एक पूर्व प्रेमी के साथ डील जो अधिक स्थान चाहता है चरण 2
    3
    सुनिश्चित करें कि लड़की आपके कॉल्स या संदेश की उपेक्षा करती है प्रश्न में व्यक्ति कॉल और पाठ संदेशों के माध्यम से आपसे बात नहीं करके अपने क्रोध व्यक्त कर सकता है आप उसे पूरी तरह से आपको अनदेखा करने के लिए भी मिल सकते हैं आप कई संदेश भेज सकते हैं और लड़की भी जवाब नहीं दे सकती है या नहीं।
    • यदि वह जवाब देती है, तो उत्तरों पर ध्यान दें आपके द्वारा आमतौर पर भेजे जाने वाले अजीब ग्रंथों को एक मोनोसिलेबिक प्रतिक्रिया या उदासीनता का इमोजी प्राप्त हो सकता है। एक आकस्मिक "क्या हो रहा है?" आप संक्षिप्त उत्तर या एक बयानबाजी प्रश्न प्राप्त कर सकते हैं जैसे "आप मुझे कैसा लगता है?" यह उसके भाग पर निष्क्रिय-आक्रामक क्रोध का संकेत है।
    • आप यह भी नोट कर सकते हैं कि वह संदेशों में विराम चिह्न का उपयोग कर रही है, खासकर समापन बिंदु। संदेशों में समापन बिंदु का इस्तेमाल आक्रामकता या क्रोध के लक्षण के रूप में देखा जा सकता है।
  • भाग 2
    लड़की के करीब लोगों से बात कर रहे

    अपनी प्रेमिका को चरण 4 के लिए माफी माँगने वाला चित्र
    1
    अगर वह पागल हो, तो अपने करीबी दोस्त से पूछें। यदि आपको नजरअंदाज किया जा रहा है, व्यक्ति या अन्यथा में, आप उस लड़की के करीब लोगों के संपर्क में रहना चाह सकते हैं। इसमें स्कूल या काम के माहौल से मित्र शामिल हो सकते हैं किसी मित्र से पूछो "क्या आपने हाल ही में उससे बात की है?" और "क्या आप जानते हैं कि आप मुझ पर पागल हो रहे हैं?" व्यक्ति जवाब दे सकता है अगर वह जवाब दे सकता है, या लड़की को फोन कर सकता है और जवाब का पता लगाने की कोशिश कर सकता है।
    • व्यक्ति के पास आने पर विनम्र रहें और उसे दबाएं न अगर वह आपके साथ क्या बातें साझा करना न चाहें वह आपको अपनी पीठ के पीछे ऐसा करने की कोशिश करने के बजाय सीधे लड़की से बात करने के लिए कह सकती है इस सलाह का सम्मान करें और उस व्यक्ति को आपको ये न बताए कि वह क्या हो रहा है, उसे बुरा नहीं मानें।
  • चित्र अच्छा हो, यहां तक ​​कि जब आप` class=
    2
    लड़की के माता-पिता या अन्य रिश्तेदारों से बात करने की कोशिश करें आप अपने परिवार के किसी सदस्य से भी बात करने की कोशिश कर सकते हैं, खासकर यदि वह करीब है और उनका भरोसा है। अपने भाइयों में से एक से संपर्क करें, जिन्हें आप जानते हैं और उनके करीब हैं अगर उनमें आपसे पागल हो तो उनमें से एक को विनम्रता से पूछो।
    • आप अपने माता-पिता से बात करने की भी कोशिश कर सकते हैं, खासकर यदि आप एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं और अच्छे रिश्ते को जानते हैं



  • पिक्चर शीर्षक से ईल्वल प्रेमिका चरण 2 के लिए शांत हो जाओ
    3
    आम में एक दोस्त से बात करो यदि आप और लड़की की आम में दोस्त हैं, तो उनमें से कुछ लोगों से बात करने की कोशिश करें ताकि उनके बारे में अधिक जानकारी मिल सके। इस मित्र से पूछें अगर उसने देखा है कि आपके मित्र ने आपके साथ कितनी बुरी तरह से या आक्रामक व्यवहार किया है और यदि आपने हाल ही में आपके बारे में कुछ नकारात्मक कहा है इससे आपको पहचानने में मदद मिल सकती है कि लड़की नाराज है या नहीं।
    • यदि आपसी दोस्त नाराज हो या सवाल पूछते हुए थोड़ा क्रोध दिखाते हैं, तो यह एक संकेत हो सकता है कि आप एक बुरे मूड में हैं। लड़की ने आपको यह बताया होगा कि आपने इस आपसी दोस्त के साथ क्या किया, और नतीजतन, वह आपके साथ भी नाराज हो सकता है।
  • भाग 3
    लड़की को व्यक्ति में बात करना

    चित्र शीर्षक से बाहर ले जाने के लिए अपनी प्रेमिका पाने के लिए चरण 7
    1
    बात करने के लिए एक शांत और एकांत जगह चुनें शायद यह पता लगाने का सबसे सीधा और मुश्किल तरीका है कि लड़की वास्तव में आपसे नाराज है, सीधे उससे बात कर रही है। हालांकि यह मुश्किल हो सकता है, उसके साथ एक गंभीर और ईमानदार बातचीत उसके क्रोध के बारे में बात करने और कारणों और संभव समाधानों की पहचान करने में मदद कर सकती है। अगर संभव हो तो उसे व्यक्ति से बोला, और चुप, एकांत स्थान में निजी तौर पर बात करने के लिए कहें। इसमें स्कूल में आपका घर, पार्क या आपका पसंदीदा स्थान शामिल है
    • इसके अलावा लड़की को बैठक का स्थान चुनने का विकल्प देने पर विचार करें, खासकर यदि वह आपके साथ नाराज हो। यह उसे वार्तालाप के माहौल को निर्धारित करने और स्थिति पर नियंत्रण करने की अनुमति देगा।
  • आपकी प्रेमिका के लिए माफी माँगने वाला पिक्चर शीर्षक 10
    2
    कुछ शांति प्रस्ताव लें भावनात्मक वार्तालाप होने पर शांति की पेशकश लेना हमेशा एक अच्छा विचार है, खासकर यदि आप गलत हैं आप कुछ छोटे लेकिन सार्थक, उसके पसंदीदा पेय या भोजन की तरह ला सकते हैं। एक और विकल्प फूल है, एक संकेत के रूप में, जिसे आप जानते हैं कि वह नाराज है और जो उसने किया हो वह उसके लिए बुरा महसूस करती है।
    • इससे उसे बातचीत शुरू करने के लिए उसे शांत करने में मदद मिल सकती है, क्योंकि आप उसे कुछ पसंद कर सकते हैं।
  • आपकी प्रेमिका के लिए माफी मांगने वाली तस्वीर 3
    3
    उससे सीधे पूछें कि आपने क्या गलत किया। यदि आप नहीं जानते कि आपने क्या गलत किया है, तो आप सीधे पूछकर बातचीत क्यों शुरू कर सकते हैं कि वह नाराज़ क्यों है कुछ कहो "मुझे पता है तुम मुझ पर पागल हो, लेकिन मुझे पता नहीं क्यों।" क्या आप मुझे बता सकते हैं? "
    • केवल ऐसा करो यदि आप वास्तव में नहीं जानते हैं कि वह नाराज़ क्यों है यदि आपके पास कोई विचार है, जैसे कि हाल में आपने जो कुछ किया था वह बहुत अच्छा नहीं था या आपने जो कुछ अनुचित कहा, वह इसे बदतर बनाने के लिए कहने से बचें
  • आपकी प्रेमिका के लिए माफी माँगने वाला पिक्चर शीर्षक 7
    4
    माफी माँगता हूँ और खुद को रिडीम करने का प्रयास करें अगर आप जानते हैं कि आपने क्या किया है, तो ईमानदारी से माफी मांगने का प्रयास करें अपनी गलती को स्वीकार करके शुरू करो और एक स्पष्ट माफी करें उदाहरण के लिए, आप ऐसा कुछ कह सकते हैं जैसे "मुझे पता है कि आप अपने जन्मदिन को भूलने के लिए पागल हो गए हैं, मैं अपने काम में व्यस्त हूं और मैं आपका विशेष दिन भूल गया, मुझे इसके लिए खेद है और मैं वादा करता हूँ कि यह फिर से नहीं होगा।"
    • माफी मांगने के बाद, आप पूछ सकते हैं "क्या आप मेरी क्षमायाचना स्वीकार करते हैं?" यदि वह हां कहते हैं, तो आभार और नम्रता दिखाएं
    • आप अपने कार्यों के माध्यम से खुद को रिडीम करने का प्रयास भी कर सकते हैं उदाहरण के लिए, आप एक खास रात के खाने में उसके जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए बाहर जा सकते हैं, सिर्फ आप में से दो आप अपने व्यवहार को और अधिक अनुचित चीजें न करने के लिए भी समायोजित कर सकते हैं जो आपको भविष्य में क्रोधित कर देंगे।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com