IhsAdke.com

कैसे एक महिला से बात करने के लिए

जब वे एक खूबसूरत औरत से मिलते हैं तो बहुत से लोग मुंह बंद होते हैं यदि आप किसी के साथ दोस्ती शुरू करना चाहते हैं या उसे छोड़ने के लिए कॉल करना चाहते हैं, तो पहले कुछ शब्दों का आदान-प्रदान करना एक तनावपूर्ण क्षण हो सकता है। यह लेख आपको उन कुछ पहले शब्दों को बदलने का सुझाव देगा।

चरणों

टॉक टू ए वूमन चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
आँख से संपर्क बनाए रखने के द्वारा उसे रूचि जागृत करें उसे जल्दी से देखो, उसे देखने के लिए इंतजार, अपनी आँखों के साथ मुस्कान और धीरे धीरे दूर देखो यदि आप फिर से देखते हैं और महसूस करते हैं कि वह अपना नज़र देखने के लिए वापस दिखती है, तो वह शायद आपसे बात करने में दिलचस्पी लेती है। अगर वह आपकी आँखों से पूरी तरह से बचा रही है, तो उसे शायद कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • टॉक टू ए वूमन चरण 2 नामक चित्र
    2
    आगे बढ़ो और दूरी रखें जहां आप वार्तालाप शुरू कर सकते हैं। यदि वह पुस्तकों को देख रही है, तो उसके पास पुस्तकों को देखें यदि वह एक बार में है, तो उसे उसके पास से एक पेय लें। उसके पास जाने के लिए कुछ बहाना ढूंढिए कुछ स्थितियों में यह मुश्किल हो सकता है (यदि वह लैपटॉप पर ध्यान केंद्रित कैफे में है या किसी मित्र से बात कर रही है)। यदि यह मामला है, तो उस पर घुसने के लिए सबसे अच्छा नहीं है, जब तक कि यह फ़्लैग करने वाला नहीं है कि आप इसे पहुंचने के लिए चाहें (जैसे, यह आपकी आंखों को बंद नहीं करता)।
  • 3
    एक साधारण टिप्पणी के साथ एक बातचीत शुरू करें, एक प्रश्न के साथ समाप्त हो रहा है: "यह आज एक खूबसूरत दिन है, है ना?" या "यह जगह बहुत भीड़ है, है ना?" आप क्या कहते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता आपको वास्तव में आपके प्रश्न का उत्तर देने की आवश्यकता नहीं है - आप बस उसे आमंत्रित करने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं अगर वह गंभीरता से जवाब देती है, तो बातचीत जारी रखें। यदि वह कोई प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं करता है या उदासीन या चिंतित है, तो उसे शायद कोई दिलचस्पी नहीं है और आपको किसी और से बात करना चाहिए
  • 4
    अपने वार्तालाप मूल रूप से जैविक रखें "तैयार व्यंजनों," "परमाणु आकर्षण" दिनचर्या या किसी सामाजिक रोबोटिक्स के साथ मत आओ। किसी से संपर्क करने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप अपने दिल से व्यक्त करें और इस क्षण का आनंद उठाएं। आप जो कहते हैं वह वास्तव में उतना महत्वपूर्ण नहीं है जितना आप इसे कहते हैं। सामाजिककरण को ऊर्जा विनिमय के साथ करना पड़ता है, स्पीकर होने के साथ नहीं। जब संदेह में, बस "नमस्ते" कहें।
  • 5
    यदि प्रारंभिक बातचीत अच्छा है, तो अपने बारे में कुछ जानकारी साझा करें - उदाहरण के लिए, आप जो दिखते हैं, आप क्या पसंद करते हैं या आप किस तरह दिखते हैं, जैसे बुनियादी चीजें। कुछ बिंदु पर, ज़ाहिर है, आपको अपना परिचय देना चाहिए और उम्मीद है, आप उसका नाम खोज लेंगे जानकारी के आदान-प्रदान की चाबी यह है कि आप दो करेंगे, थोड़ी-थोड़ी छोटी, खुली। बोलने से वैकल्पिक समय और हर बार वह आपको अपने बारे में कुछ जानकारी देती है, उसी तरह अपने बारे में बोलती है और शायद वह स्वयं के बारे में भी अधिक बात कर सकती है। उदाहरण के लिए, यदि आप एक लड़की से बात कर रहे हैं, जो कहती है कि वह छुट्टी का कोर्स कर रही है, तो आप कह सकते हैं कि आप यह भी कर रहे हैं और कहें कि आप किस विषय को सबसे अधिक पसंद करते हैं। इससे खुद को अपने बारे में अधिक बात करने के लिए दरवाजे खोल दिए जाते हैं ताकि बातचीत के अंतरंगता धीरे-धीरे बढ़ जाए। आप भी अपने बारे में बहुत ज्यादा जल्दी बात नहीं करना चाहते हैं और आप उसे भी ऐसा करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए।



  • टॉक टू अ वूमन चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    6
    इसे अपने सभी ध्यान दें। अपने चुटकुले पर हँसते हैं, अपनी कहानियों को सुनो और अपने चारों ओर क्या हो रहा है, इसका विचलित मत बनो। रुचिकर देखने की तुलना में ब्याज दिखाने के लिए और ज़रूरी है और आप बातचीत का एकाधिकार नहीं करना चाहते हैं अच्छा श्रोता होने के नाते स्मार्ट दिखने से ज्यादा महत्वपूर्ण है ताकि बातचीत अच्छा और सुखद हो।
  • टॉक टू अ वूमन चरण 7 शीर्षक वाली तस्वीर
    7
    आपके इरादों को प्रदर्शित करने के लिए स्पर्श बाधा को तोड़ें यदि आप इसे शुरू से ही स्पष्ट नहीं करते हैं कि आप एक महिला में रोमांटिक रुचि रखते हैं, तो आप दोस्ती ज़ोन में पड़ने के जोखिम को चलाते हैं। किसी को छूना और एक ही समय में सम्मान बनाए रखना मुश्किल नहीं है। यदि आप दोनों कहीं आगे बढ़ रहे हैं, तो उसे अपने कोहनी को अपने हाथ में फिट करने के लिए या दरवाजे (या दालान) की ओर कमर के ऊपर, अपने हाथों से अपने हाथों को दबाए जाने के लिए निमंत्रण के रूप में अपनी कोहनी पकड़ो, जबकि आप "पहले महिलाओं" कहते हैं या, बोल्ड हो और उसके हाथ को पकड़ कर रखें अगर उसे कोई रुचि है, तो वह भी आश्चर्यचकित हो सकती है, लेकिन वह अभी भी ग्रहणशील होगी। अगर उसे कोई रुचि नहीं है, तो वह असुविधा दिखाएगी।
  • टॉक टू अ वूमन चरण 8 शीर्षक वाला चित्र
    8
    सौदा बंद करें ज्यादातर लोगों के लिए, यह कठिन हिस्सा है क्योंकि आपको अपने इरादों को स्पष्ट करना होगा, और ऐसा करने से आप अस्वीकार किए जाने के जोखिम को चलाते हैं। बहादुर हो जाओ कहते हैं कि आप उसे फिर से देखना चाहते हैं और बस अपने नंबर के लिए पूछें या, यदि यह सुविधाजनक लगता है, तो अपनी अगली तारीख के लिए एक तिथि निर्धारित करने का प्रयास करें। अगर उसे कोई दिलचस्पी नहीं है, तो इसे हुक से हटा दें वहाँ हमेशा से बात करने के लिए एक और लड़की होगी
  • युक्तियाँ

    • निजी पक्ष को अस्वीकार नहीं लेना सीखें अगर एक लड़की आपसे बात नहीं करना चाहती, तो वह एक गड़बड़ हो सकती है। और अगर वह एक हंक नहीं है, तो वह आपके लिए आकर्षित नहीं हो सकती है तो क्या? वह आपको पूर्वाभ्यास कर सकती है और वह इसे खो रही है, यह आपकी गलती नहीं है और अगर आप वास्तव में उसका प्रकार नहीं हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आप अन्य प्रकार के नहीं हैं
    • महिलाओं के बारे में जानें क्या आपको लगता है कि आप महिलाओं को समझते हैं? या वे आप को एलियंस पसंद है? लड़कियों के साथ अधिक समय व्यतीत करें पुरुषों और महिलाओं के बीच अंतर के बारे में जानकारी देने वाली किताबें पढ़ें उन विषयों के बारे में जानें, जो कि ज्यादातर महिलाएं देखभाल करती हैं जितना अधिक आप उन्हें समझेंगे, उतना ही आप उनसे बात करने में महसूस करेंगे।
    • जब आप उससे बात कर रहे हैं, तो उसकी शारीरिक भाषा पढ़ें। यदि वह आप पर घूर रही है या आप की तरफ झुकाव है, तो इसका मतलब है कि वह आपके लिए रूचि रखते हैं। यदि वह बेचैन या चुप है, तो वह उदासीन या बस शर्मीली हो सकती है।
    • उस लड़की को ले लीजिए जिसे आप आस-पास से बात करना चाहते हैं। वह आपके लिए श्रेष्ठ नहीं है वह सही नहीं है वह आपसे बात करके "आप पर एक अनुग्रह" नहीं कर रहे हैं। वह सिर्फ एक और इंसान है, जो दुनिया में उसकी खुशी खोजने की कोशिश कर रही है। किसी भी तरह से, वह शायद डर और असुरक्षित है जैसा कि आप हैं। और आप जितना चाहें उतना खुशी और सम्मान के योग्य हैं।
    • ब्याज दिखाने का एक और तरीका उससे पूछ रहा है, "क्या आपके पास एक प्रेमी है?" या "क्या आप अकेले हैं?"
    • अभ्यास एक अच्छा श्रोता होने के नाते एक अच्छा श्रोता होने का हिस्सा अन्य व्यक्ति को यह बता रहा है कि आप सुन रहे हैं। उसकी आँखों में देखो अपने सिर के साथ हां कहो "हां, मैं समझता हूँ", "यह दिलचस्प है" या ऐसा कुछ कहें, जो दिखाता है कि आप ध्यान दे रहे हैं और अन्य बातों के बारे में सोच नहीं रहे हैं - जैसे कि आप आगे क्या कहेंगे, उदाहरण के लिए।
    • प्रश्न पूछें! ज्यादातर लोग खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं - रस्सी ले लो! ओपन-एंड प्रश्न पूछें (जो कि हाँ या नहीं उत्तर देते हैं): "आप क्या पढ़ रहे हैं? "या" क्या आपने ये देखा? तुमने उसके बारे में क्या सोचा? "

    चेतावनी

    • आपके पास किसी भी कमी को छोड़ दें अभाव जुनून का बीज है, और बदले में, जुनून, डरा सकते हैं। गरीब लोग असंतुलित और अस्थिर होते हैं क्योंकि उनकी खुशी अन्य लोगों पर निर्भर करती है। यदि आप महसूस कर रहे हैं कि यदि आप में कोई रूचि नहीं है, तो आप तबाह हो जाएंगे, यह समय निकालने का समय है, धैर्य और स्वयं की जांच करें।
    • वार्तालाप को उबाऊ न होने दें। इसे छोटा और अच्छा रखें यहां तक ​​कि अगर बातचीत अच्छी तरह से चल रही है, तो आपको अगली बार जब आप मिलेंगे, तो बात करने के लिए कुछ छोड़ना चाहिए। क्या अधिक है, बातचीत आसान है, जबकि विषय मर चुका है, के बजाय "एक सौदा बंद" आसान है।
    • एक लंबे समय तक नज़र से संपर्क रखना कुछ ऐसा होता है जो भावुक जोड़ सामान्य रूप से करते हैं ऐसा कुछ है जो आप में कर सकते हैं यदि अन्य व्यक्ति भी आप में रूचि रखता है, लेकिन यह तब भी जोखिम भरा है जब व्यक्ति वहां न हो। जब वह बात कर रही है, दूसरे व्यक्ति की आंखों में गौर करें, लेकिन लंबे समय तक लहार को पकड़ न दें और उसे समय-समय पर बदल दें। और सुनिश्चित करें कि शरीर के कुछ हिस्सों (हथियार, हाथ, जूते, इत्यादि) को न देखें, भले ही वह प्रशंसा या जिज्ञासा से बाहर हो। सामान्य तौर पर, आप अन्य व्यक्ति को ऐसा महसूस नहीं करना चाहते हैं कि वे आपके द्वारा माइक्रोस्कोप के रूप में देखे जा रहे हैं।
    • हर बातचीत की शुरुआत में, निजी चीज़ों के बारे में बात न करें अपने चारों ओर के माहौल के बारे में बात करें, जिस फ़िल्म में आपने भाग लिया था, आदि ... लेकिन खुद के बारे में बहुत कुछ नहीं बोलें या निजी प्रश्न पूछें।
    • हाथ से बात करें 3622
      एक कठोर और निस्संदेह लड़की के साथ अपना समय बर्बाद मत करो। महिलाएं केवल उन ही नहीं हैं जो मानकों को मान सकते हैं इसे स्पष्ट करें कि आप केवल उन लोगों से बात करते हैं जो मैत्रीपूर्ण और विनम्र हैं। यहां तक ​​कि अगर कोई लड़की ब्याज दिखाती है, तो उसे दिखाने के लिए अच्छे तरीके होते हैं - उसे आपके साथ व्यवहार करने की ज़रूरत नहीं है जैसे आप एक उपद्रव हो। दूसरे शब्दों में, उसके लिए बेवकूफ की तरह काम करने का कोई कारण नहीं है। अगर वह आप पर अपनी आँखें रोल करती है, तो लगभग आपके प्रश्नों का उत्तर नहीं देता है और सामान्य तौर पर सामान्य रूप से कार्य करता है, यह उम्मीद नहीं है कि छोड़ने का बहाना ऐसा कुछ कहो "ऐसा लगता है कि आपको बात करने में कोई दिलचस्पी नहीं है, इसलिए मैं वापस लेने जा रहा हूं अगर आप बात करना चाहते हैं, तो आप जानते हैं कि मुझे कहाँ मिलेगा। यह आपके आत्मविश्वास के लिए अच्छा होगा और लोगों को दिखाएगा कि आप खराब व्यवहार नहीं करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com