IhsAdke.com

कैसे आप की तरह एक प्रेमिका बनाने के लिए

यह लेख उन लड़कों के लिए है, जो अपने दोस्तों में से एक या उनके सबसे अच्छे दोस्त के साथ प्यार में हैं। यह एक विषय है जो निश्चित रूप से दुनिया में सबसे जटिल है, और अभी भी हर समय होता है किसी के रूप में मित्र के रूप में जाना बहुत आसान है लेकिन क्या यह इतना आसान है कि उस व्यक्ति के साथ प्रेमपूर्ण रिश्ते बनाने के लिए उस दोस्ती को आपके लिए बहुत खास है?

चरणों

एक दोस्त बनाओ शीर्षक में आपका प्यार पतन में चरण 1
1
उसका सबसे अच्छा दोस्त बनने की कोशिश करो न सिर्फ किसी भी दोस्त, किसी के साथ नहीं रह सकता है। कोई है जो सभी समस्याओं को सुनता है और हमेशा मुश्किल समय में उन्हें मदद करता है आपको एक अनन्य कनेक्शन स्थापित करने की आवश्यकता है, एक ऐसा कनेक्शन जो कि आप में से कोई भी बिना प्रबंधन कर सकता है। जल्दी से मित्र बनने से उसे आत्मविश्वास की भावना हो रही है। यदि वह आपको भरोसा करती है, तो आप दोनों के बीच के रिश्ते की बात करते समय आपको मौका देने की अधिक संभावना है।
  • खोलें उसे अपने बारे में बताएं: आपके सपने, इच्छाएं और दुःख यह संभव है कि प्यार पैदा होता है, जहां पहले कोई नहीं था, लेकिन आपको असली दोस्त, सफलताओं, और समस्याओं के एक व्यक्ति के रूप में, सिर्फ एक दोस्त के बजाय, ही सोचना चाहिए। और वह खुद को या दूसरों की बारीकियों को देखती है जो न दिखती हैं, उतना ही बेहतर होगा कि आप बाहर आएँगे।
  • उसे विशेष अनुभव करें उसे पता है कि वह आपका दोस्त है - और यह कि आप उसे अनूठे तरीके से मानते हैं। उसकी कंपनी के लिए और जब आपको उसकी जरूरत होती है, उस समय के लिए धन्यवाद, जब आप दुखी या अकेले महसूस करते हैं। वह आपको आराम देने और आपको मुस्कुराहट बनाने के लिए खुशी दिखाएं। हमेशा उसके बारे में सपना, उसके साथ आगे बढ़ें और हमेशा उसे प्रोत्साहित करें
  • पिक्चर का शीर्षक बनाओ एक मित्र पतन में आप के साथ कदम चरण 2
    2
    संकेत। इससे पहले कि आप दो बहुत करीब हो जाएं और "मैं आपको एक मित्र के रूप में प्यार करता हूं," या आप बड़े भाई आकृति की तरह दिखते हैं, आपको संकेत देने की जरूरत है कि आप उसे एक मित्र से ज्यादा पसंद करते हैं। हानिरहित flirts, टिप्पणियां, आप देख सकते हैं कि आप दयालु हैं, लेकिन कुछ भी जो आपको थोड़ा अधिक सोचने और आश्चर्य करता है कि यदि आपने जो कहा है, उसके बीच कुछ भी है।
    • यह केवल शब्दों के साथ दिखाना बहुत मुश्किल है क्योंकि आप नहीं चाहते कि उसे यह सोचना चाहिए कि आप रिश्ते के बाद के दोस्त हैं। सबसे पहले, अपने शरीर से केवल छेड़खानी शुरू करें इसके करीब बैठने का अवसर याद मत करो। उसकी आँखों में देखो, और पर्याप्त मुस्कान यदि आप वास्तव में इसके साथ सहज महसूस करते हैं, तो उसे गुदगुदी करने की कोशिश करें या उसके साथ घोड़े की पीठ चलाएं।
    • थोड़ा सा, शब्दों के साथ इश्कबाज करना शुरू करो कहो उसे आप कितना प्रशंसा करते हैं उसे बताएं कि वह आपके लिए कितना खास है, और वह आपकी दिन कैसे बनती है, यह आसान लगता है। लेकिन याद रखना, थोड़ा सा छेड़छाड़ कुछ समय तक रहता है! यदि आप उसे हर 20 मिनट में छेड़खानी कर लेते हैं, तो वह आपके मित्र के रूप में असहज महसूस करना शुरू कर सकती है, और आपसे खुद को दूर करना शुरू कर सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक से बनाओ एक मित्र पतन में तुम्हारे साथ कदम 3
    3
    एक कंधे बनो जिस पर वह दुबला हो सकता है वह व्यक्ति हो जिस पर वह हमेशा विश्वास की सलाह ले सकती है अगर आप वहां हैं, जब वह कठिन समय में होती है, और उन्हें उन पर काबू पाने में मदद करता है, तो वह आपको "समस्या हल करनेवाला" के रूप में देखेंगे और आप पर और भी अधिक विश्वास करें। वह आपको एक सुरक्षित स्वर्ग के रूप में देखेंगे।
  • पिक्चर का शीर्षक बनाओ एक मित्र पतन में तुम्हारे साथ कदम 4
    4



    प्रयास करना जारी रखें जब आप देखते हैं कि उसकी ओर से इनकी सूचनाएँ आती हैं, तो आप जानते हैं कि कहीं आप आ रहे हैं। परन्तु अगर आपकी इनसुन्युएशन अभी भी उसके लिए कुछ भी मतलब नहीं है, तो थोड़ा और प्रयास करें। थोड़ा अधिक स्पष्ट होने के नाते एक बड़ी मदद हो सकती है क्योंकि कुछ लड़कियां चुलबुला होने के आदी हैं
    • उसके साथ अकेले रहना यह एक महत्वपूर्ण है अगर आप उसके साथ अकेले नहीं हैं, तो उस लक्ष्य की ओर काम करें यह चाल यह है कि जब आप उसे आमंत्रित करते हैं, ऐसा कोई दिनांक नहीं लगता है, लेकिन ऐसा लगता है कि एक तारीख जब आप दो जगह एक साथ होते हैं। समझाओ कि आप अध्ययन करने वाले कैफेटेरिया में हैं, और आप एक अविश्वसनीय महिला चाहते हैं कि आप अपनी पढ़ाई से थोड़ा विचलित करें, "अरे, आप को कॉफी ही चाहते हैं, बस तुम और मुझे?"
    • अपने पसंदीदा गाने के साथ एक सीडी बनाओ जिन गीतों को आप पसंद करते हैं उनमें से दूसरी तरफ आपको दिखाती हैं - उन्हें आपको बेहतर समझने में सहायता करें इसके अलावा एक सूक्ष्म संदेश भी भेजें जो आप उसके साथ निजी चीज़ों को साझा करना चाहते हैं। उन गीतों को शामिल करना याद रखें जिन्हें आपको लगता है कि उन्हें पसंद आएगा लेकिन अगर सब कुछ बीथोवेन सुनता है और आप मेटालिका को सीडी पर डालते हैं, तो सब कुछ नीचे की तरफ जा सकता है। सीडी को उसके पास देने के बाद, उसे भी आप के लिए भी ऐसा करने के लिए कहें
  • पिक्चर का शीर्षक बनाओ एक मित्र पतन में तुम्हारे साथ कदम 5
    5
    दूर कदम दूर हो जाना महत्वपूर्ण है क्योंकि इससे आपको यह पता चलता है कि जब आप चारों ओर नहीं होते हैं तो उसे क्या याद आ रहा है यह उसे आपको उसके जीवन को और अधिक पूर्ण, समृद्ध और मनोरंजक बनाने के विभिन्न तरीकों के बारे में सोचने के लिए मजबूर करता है। वह फिर से आपको देखने के लिए उत्सुक होंगे
    • जब आपको यकीन हो जाता है कि कुछ और चल रहा है, तो थोड़ा आगे बढ़ें। यदि आप उसे हर दिन देखते हैं, तो संपर्क के बिना एक या दो दिन तक उससे मिलने से बचें! वह अंततः आपको याद करती है और वास्तव में वह समझती है कि वह आपके लिए क्या सोचती है लेकिन सुनिश्चित करें कि आपके पास पूछे जाने पर इसके दूर होने का उचित कारण है। आप झूठ में पकड़े नहीं जाना चाहते हैं, या ऐसा दिखते हैं कि आप इसे उद्देश्य से टाल रहे हैं।
    • अगर आपको लगता है कि यह काम करेगा, तो एक दिन के लिए दूसरी लड़की के साथ लटकने की कोशिश करें, बस उसकी रूचि को दबाएं। महिलाएं आकर्षक महिलाओं के साथ मिलना चाहते हैं यहां का लक्ष्य उसे ईर्ष्यापूर्ण लग रहा है। लक्ष्य उसे एहसास करना है कि लड़कियों को आपके साथ होना पसंद है, और जब आपके पास महिलाओं के बारे में अन्य विकल्प होते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक बनाओ एक मित्र पतन में तुम्हारे साथ कदम 6
    6
    अफवाहों पर विश्वास मत करो केवल इसमें विश्वास करो दोस्तों के बारे में चिंता न करें कि वह आपके बारे में क्या सोचते हैं, क्योंकि सभी जानते हैं कि जानकारी विकृत हो सकती है। यह टेलीफोन मजाक की तरह है वह एक दोस्त के लिए कुछ कहती है, जो किसी दूसरे मित्र से पूरी तरह अलग बोलती है, जो अपने चचेरे भाई को गपशप करती है, और फिर संदेश वह क्या था, से पूरी तरह से अलग है। वहां से कुछ भी विश्वास मत करो जो उसके द्वारा सीधे नहीं बोलता है ।
    • लगातार रहें और इसके साथ मज़ा चीजों को जारी रखें। अध्ययनों से यह साबित होता है कि कुछ मज़ा, साहसी, या साहसी काम करने से मिलकर उन लोगों के शरीर में रासायनिक यौगिक (जिसे नॉरपेनाफ़्रिन कहा जाता है) जारी करने में मदद मिलती है जो रोमांटिक भावनाओं से जुड़ी होती हैं। तो अपने दोस्तों या उसकी बातों के बारे में बात मत करो, उसे रोलर कोस्टर, प्रेतवाधित घर या मज़ेदार खेल में ले जाएं - जो कुछ भी उसे कूद, चीख, या जयकार करता है
  • पिक्चर का शीर्षक बनाओ एक मित्र पतन में तुम्हारे साथ कदम 7
    7
    यदि आप सुनिश्चित हैं कि आप दूसरे स्तर तक संबंध लेना चाहते हैं, तो उसे बताएं याद रखें, यदि आप किसी मित्र को खोने के साथ ठीक कर रहे हैं, तो यह केवल तभी करें- यह सब बहुत अजीब और असुविधाजनक हो सकता है अगर वह जानता है कि आप एक रिश्ते चाहते हैं और वह नहीं है। क्योंकि आप जो कर रहे हैं, वह रिश्ते को प्राप्त करने के लिए दोस्ती को खतरे में डाल रहा है। यदि आप करते हैं तो कुछ लड़कियां नाराज हो सकती हैं अपनी भावनाओं को बोलने के बाद आप अब मित्र बन सकते हैं
    • यदि आप सुनिश्चित हैं कि आपको उससे बात करना है ईमानदार रहें और अपनी भावनाओं को समझाओ आप ऐसा कुछ कह सकते हैं, "मैं वास्तव में इस समय हमारी दोस्ती का मूल्यवान हूं, और मुझे पता चला कि आप कितने विशेष हैं, और आप मुझे अंदर कैसा महसूस करते हैं। मैं अपनी मित्रता को अन्य सभी के ऊपर मानता हूं, लेकिन मैं वास्तव में आपको पसंद करता हूं। मैं अब अपनी भावनाओं को छिपा नहीं सकता क्या आप मेरी प्रेमिका बनना चाहते हैं? "
    • उसे छोड़ दो उसे पता चले कि अगर वह उसी तरह महसूस नहीं करता है, ठीक है, और यह कि आपके साथ सब ठीक है। आप उसकी ईमानदार राय चाहते हैं, न कि आप उसे क्या कहना चाहते हैं। यदि आप उसे कह कर "मुझे पता है कि आप ऐसा ही महसूस नहीं कर सकते हैं, और मैं उनका सम्मान करता हूं", तो आप मैत्री को बचाने के लिए आ सकते हैं यदि वह रिश्ते नहीं चाहते हैं और अगर वह एक रिश्ते चाहते हैं, तो यह उसकी भावनाओं के साथ आप कितना दयालु और सम्मानपूर्ण होगा।
    • बहुत भावुक नहीं हो तुम जो भी करो, रो मत करो। भावनाएं शक्तिशाली चीजें हैं, और वह सोच सकती है कि आप अपनी भावनाओं को हेरफेर करने के लिए उपयोग कर रहे हैं, जिससे वह स्थिति से खुद को दूर कर सके। यदि आप भावनात्मक हो जाते हैं, तो वह आपको दयालु हो जाएगी और आपको वापस जाने के लिए प्रयास करने वाले मित्राज़ को वापस ले जाएगा। पकड़ो, भले ही आप अंदर रो रहे हों। उस पर मुस्कुराहट करें, चाहे वह जो कहती है, और जितना भी हो सके उतना खुश दिखाई दे।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें, धैर्य सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको यह सब काम करना है उसे आप में जो देखते हैं उसे देखने में बहुत समय लग सकता है।
    • एक सज्जन बनें पसीना मत करो, अपना चेहरा न भरें जब आप उसके साथ हों, दरवाजे खोलें और दूसरों के लिए विनम्र रहें
    • उसे झूठ मत बोलो आपके जैसे रिश्ते दो से अंतिम के बीच विश्वास पर निर्भर करते हैं।
    • जब भी आप बात करते हैं, उसकी आँखों में गहरी देखो- आँखों में एक व्यक्ति की तुलना में अधिक भावनाएं हो सकती हैं।
    • बदबूदार मत बनो हमेशा साफ रहें
    • कभी नहीं होने का कोई बहाना न करें अपने आप को रहो अपने तरीके से अलग और अद्वितीय रहें - यह इस व्यक्ति के लिए है कि वह प्यार में गिर जाएगी
    • लड़की के हित को बनाए रखने के लिए आपको सृजनात्मक होना चाहिए - हमेशा जीवन से भरा होना चाहिए
    • कभी नहीं कहो कि आप उससे प्यार करते हैं, जब तक कि आप अपने पूरे दिल से यकीन न करें
    • यहां तक ​​कि अगर वह कहती है कि उसे आप में कोई दिलचस्पी नहीं है, अगर आप अभी भी उसकी कंपनी पसंद करते हैं, तो हार न दें! यदि आप अभी भी मुश्किल समय से गुजर रहे हैं, तो आखिरकार वह स्वयं पूछने शुरू कर देगी "क्या होगा ..."
    • उसके दोस्तों से संपर्क करें जरूरी नहीं कि उन्हें अपनी भावनाओं को बताएं, लेकिन करीब रहें और वह प्रभावित होंगे कि आप कितने मैत्रीपूर्ण हैं।

    चेतावनी

    • अगर आप एक साथ रहते हैं, तो सावधान रहें क्योंकि कुछ चीजें बदल सकती हैं - आपके पास दोस्ती के लिए बहुत अच्छा विदा हो सकता है।
    • अपने सभी ईर्ष्या निहित रखने की कोशिश करें, जो वास्तव में मुश्किल है। लेकिन सिर्फ ध्यान रखें कि अंत में यह आप पर निर्भर है कि वह प्यार में गिर जाएगी!
    • जब आप कहते हैं कि आप उसके लिए भावनाएं हैं, तो ईमेल या टिकट के माध्यम से व्यक्ति में बोलें और नहीं। जितना संभव हो सके सब कुछ व्यक्तिगत रूप से बनाने के लिए आपको चेहरे का सामना करना होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com