IhsAdke.com

कैसे एक ईगेंद्रेसी दोस्त के साथ सौदा करने के लिए

दुनिया अहंकारपूर्ण लोगों से भरा है और परोपकारी लोगों की कमी है। तथ्य यह है कि आप इस लेख को पढ़ रहे हैं इंगित करता है कि आप एक निःस्वार्थ व्यक्ति होने की संभावना है। स्व-केंद्रित लोगों ने नहीं सीखा है कि कैसे एक मित्र बनना है, शायद इसलिए कि उनके पास पहले कभी एक असली दोस्त नहीं था यदि संभव हो तो आपको उनका पहला असली दोस्त होना चाहिए। इस भूमिका को धैर्य, एक सकारात्मक दृष्टिकोण और अपने सच्चे दोस्त की आवश्यकता है एक असली दोस्त आप पर भरोसा कर सकते हैं, जिसे आप अधिक सदृश करना चाहते हैं और आप अपने स्व-केन्द्रित मित्र के साथ मृत अंत में जब आपको अच्छी सलाह देंगे

चरणों

एक स्व-केंद्रित मित्र के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर चरण 1
1
इस मुद्दे की पहचान करें क्या आपके दोस्त अधिक अहंकार है? आपके मित्र पर आपको सबसे अधिक परेशान क्या है?
  • एक स्व-केंद्रित मित्र चरण 2 के साथ डील शीर्षक वाला चित्र
    2
    समानांतर समस्याओं पर विचार करें यह बहुत संभावना है कि आपका मित्र इस तरह से एक (या कई) कारणों के लिए कार्य करता है यदि आपको लगता है कि आप व्यवहार का एक अच्छा दुभाषिया हैं, तो समझने का प्रयास करें कि आपका दोस्त इतनी स्वार्थी क्यों काम कर रहा है अगर आप इसके बारे में अपने मित्र से बात कर सकते हैं, तो आप इस विषय में सवाल से निपटने में मदद कर सकते हैं।
  • एक स्व-केंद्रित मित्र चरण 3 के साथ डील शीर्षक चित्र
    3
    इसे देखें हम सभी समय समय पर अपने जीवन के कम से कम एक क्षेत्र में स्वार्थी होते हैं। पता करें कि आपके पास कौन-सी क्षेत्र हैं उदाहरण के लिए, यदि आपके पास एक प्रेमी या प्रेमिका है और आपको लगता है कि उसे अपने साथ अपना समय बिताना चाहिए, जो स्वार्थी है इस क्षेत्र से अपने स्व-केंद्रित मित्र के साथ बचें यदि दोनों एक ही क्षेत्र में कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं, तो आप तब तक उनकी मदद नहीं कर पाएंगे जब तक कि आप स्वयं की मदद नहीं कर पाते।
  • एक स्व-केंद्रित मित्र के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर चरण 4
    4
    अकेले कुछ समय बिताने के लिए अवसर बनाएं आप आसपास के लोगों के समूह के साथ बहुत सहायता या सहायता नहीं दे पाएंगे।
  • एक स्व-केंद्रित मित्र के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर चरण 5
    5
    अधिक सुनो और कम बात करते हैं क्या कहा नहीं जा रहा है सुनो। नकारात्मक और शोर वार्तालाप पर ध्यान न दें और पहचानें कि उनकी कठिनाई कहाँ है
  • 6
    उसे प्रोत्साहित करें यदि धन प्रबंधन एक ऐसा क्षेत्र है जहां उसे कठिनाई होती है, तो उस क्षेत्र की पहचान करने में सहायता करें जहां वह खर्चों में कटौती कर सकता है।
  • एक स्व-केंद्रित मित्र के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर चरण 7



    7
    अपनी प्रगति की जांच करें जांचें कि आप अपने मित्र के साथ कितने दूर गए हैं विकास कैसे होता है?
  • एक स्व-केंद्रित मित्र के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर चरण 8
    8
    पहचान लें कि यदि आपका मित्र सुधार या बदलने की कोशिश नहीं कर रहा है, तो आपको दोस्ती समाप्त करनी पड़ सकती है। समय दें, हालांकि- परिवर्तन मुश्किल है
  • एक स्व-केंद्रित मित्र के साथ डील शीर्षक चित्र 9
    9
    अपने मित्र से बात करें वह यह भी महसूस नहीं कर सकता कि वह ईदोमनिकल है उसे बताओ कि वह आपको कैसा महसूस करता है और शायद वह रुक जाएगा।
  • एक स्व-केंद्रित मित्र के साथ डील शीर्षक चित्र 10
    10
    अगर सब कुछ विफल हो जाए, तो उसे बताएं कि आपको लगता है कि आपको एक-दूसरे से समय की जरूरत है आप भी इस तरह अभिनय करके भी शुरू कर सकते हैं, बस इतना कहें कि उनके पास "अपने जहर का स्वाद" है। इस शॉट संस्कृति के लिए छोड़ सकते हैं! सुनिश्चित करें कि आप उसे परेशान कर रहे हैं, लेकिन इसे अपने सिर पर आने नहीं दिया। यह सब कुछ बर्बाद कर सकता है अपने दोस्त के साथ अपने रिश्ते के लिए सबसे अच्छा यह है कि अगर आप अपनी भावनाओं के साथ स्पष्ट हो सकते हैं
  • एक स्व-केंद्रित मित्र के साथ डील शीर्षक चित्र 11
    11
    बहुत सकारात्मक बनें वह कठोर शब्दों से आपको गहराई से चोट पहुँचा सकता है, इसलिए सकारात्मक बने रहें और आशा करें कि यह सब एक आँख के झपकी में खत्म हो जाएगा।
  • एक स्व-केंद्रित मित्र के साथ डील शीर्षक चित्र 12
    12
    अगर यह बुरा और आत्म-केंद्रित लगता है, तो शायद आपको इसे जाने देना चाहिए वह सिर्फ आपको नीचे लाने की कोशिश कर रहा है! सकारात्मकवाद से लड़ें और कभी भी मत भूलो कि अन्य लोग भी महत्वपूर्ण हैं।
    • अगर यह इस तरह से रहता है और आपको लगता है कि आप उस पर नहीं बैठ रहे हैं, तो हो सकता है कि आप उसके मित्र न हों।
  • युक्तियाँ

    • ध्यान रखें कि अपने अहंकार मित्र के साथ बहुत अधिक समय नहीं बिताने के लिए, अगर आप उसे जाने देते हैं, तो वह हमेशा आपकी ऊर्जा को हटा देगा।
    • जब दूसरों के आसपास हैं, तो अपने शब्दों से सावधान रहें, क्योंकि वे आपके स्वयं के केंद्रित मित्र के पक्ष में खड़े हो सकते हैं और आपको या वार्तालाप पर हावी कर सकते हैं।
    • जब वह अहंकारी होता है, उसे बताने के लिए सुनिश्चित करें, क्योंकि वह इसे कुछ समय तक नहीं देख पाएगा, लेकिन यह दूसरों के लिए परेशान होगा और आपको क्या करने चाहिए, उसकी सहायता करने की कोशिश कर रही है।
    • इसके बारे में उससे बात करने के बाद, सुनिश्चित करें कि आप इसके बारे में अन्य लोगों के लिए एक दृश्य नहीं बनाते हैं और उन्होंने क्या किया, इसके बारे में गपशप करें। यह वह मित्र बना देगा जो आप पर विश्वास खोने के लिए बात कर रहे थे और वह भी आपके साथ दोस्ती खत्म कर सकता है।
    • सुनने के लिए याद रखें हर कोई किसी से बात करना चाहता है और लोग खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं। आपका मित्र बस असुरक्षित हो सकता है
    • हमेशा अपने मित्र से बात करने की कोशिश करें अगर आप बात नहीं करते हैं, तो अंततः आपको एक बार में बहुत अधिक से निपटना होगा, अंततः फटा जा रहा है और शायद एक मित्र को खोना होगा।

    चेतावनी

    • उस पर बहुत मुश्किल मत बनो, क्योंकि उसके खराब दिमाग से बाहर नहीं हो सकता। धीमा और आसान हो जाओ यह लगभग बात करने के लिए एक बच्चे को पढ़ाने की तरह है
    • आपके स्व-केंद्रित मित्र को यथाशीघ्र समस्याएं हो सकती हैं जैसे कि आप उसे असली भेजना शुरू करते हैं, क्योंकि उसकी दुनिया वह सब कुछ है जो उसने कभी भी जाना है। आपका चुनौती उसे अपनी दुनिया से बाहर निकालना है
    • उसे पता है कि आप परवाह है, लेकिन उसे गुनगुना मत देना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com