IhsAdke.com

अपने मित्र को एक ओटाकू बनने के लिए कैसे विनम्र करें

आप जानते हैं कि जिस दोस्त से आप बात करना पसंद करते हैं, लेकिन वह अपने एशियाई चित्रों के बारे में कुछ भी समझ नहीं पा रहा है, और आप उससे बात करना चाहते हैं कि आखिरी एपिसोड क्या था जहां यह लड़ाई यादगार थी? या कि कथानक के बीच में बहुत सारी कोमलता के साथ चुंबन? इसे देखें:

चरणों

  1. 1
    यह मत कहो कि एक मोबाइल फोनों anime है। अपने मित्र से चर्चा करते हुए कहें कि आपने एक बहुत अच्छा ड्राइंग देखा है, जो एक श्रृंखला या उपन्यास की तरह है यह रणनीति उनके व्यक्तित्व पर निर्भर करती है, लेकिन कभी नहीं कहना है कि एनीमे का कहना है कि यह एक कार्टून है।
  2. 2
    उस थीम के साथ एक एनीमे चुनें जो उसके लिए ब्याज की हो। विभिन्न विषयों के अनियमित हैं आपको अतिरिक्त ब्याज उत्पन्न करने वाला एक चुनना होगा
    • उदाहरण के लिएक्या आपका मित्र शनिवार को फुटबॉल खेलना पसंद करता है? उसे फुटबॉल के बारे में एक एनीमे के बारे में परिचय दें
  3. 3
    एक एनीमे चुनें, जिसमें नायक है, जो आपके मित्र की पहचान करेगा। उस चुनाव के समय, उसका व्यक्तित्व बताना होगा, बहुत कुछ सामरिक रूप से, एक एनिम का चयन करें जिसमें नायक अपने करीबी दोस्त के समान स्थिति से गुजर रहा है।
    • उदाहरण के लिए क्या आपके मित्र ने एक रिश्ता तोड़ दिया है? एक रोमांटिक शैली की ऐनीम चुनें और उसे कहने का परिचय दें कि स्थिति के साथ सब कुछ करना है और नायक एक ही बुरे पलकों के माध्यम से चला जाता है।



  4. 4
    लिंक भेजें: साइटों के लिंक भेजें ताकि यह संकेतित सामग्री तक आसानी से पहुंच सके। यदि उनके पास अपने खाली समय में लिंक है, तो वे एनिम के मैराथन या कुछ प्रकार के कुछ ऐसा करने में सक्षम हैं।
  5. 5
    एक उत्तर छोड़ दो जैसे ही वह संकेत दिया anime सत्र शुरू होता है, एनीमे के बारे में उससे बात करें वह इस विषय में अधिक रुचि लेगा: सिद्धांत बनायें, उनके साथ दर्शन करें जब भी वह कर सकें।
  6. 6
    जैसे ही यह खत्म हो गया है, उसकी राय पूछो और अगले एनीमे देखने के लिए उसे फिर से प्रोत्साहित करें। जैसे ही वह कम-से-कम तीन खिताब लाता है, वह 2 डी दुनिया को पूरी तरह से पूरा करने के लिए तैयार होंगे।
  7. 7
    अपने नए दोस्त otaku के साथ मज़े!
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com